IhsAdke.com

एक लंबी दूरी की गोल्फ स्विंग कैसे दे

अपनी गोल्फ तकनीक सीखना या सुधारने के इच्छुक लोगों के लिए, इस लेख में आपके स्ट्रोक की दूरी बढ़ाने के तरीके हैं, गोल्फ कोर्स पर कई घंटों और मैचों में सीखा है।

चरणों

1
उचित उपकरण रखें आज के उपकरण और गेंदें 7 या 8 डिग्री टैको के लिए नहीं बनाई गई हैं। यह अतीत की बात है गेंद को एक अच्छा प्रक्षेपवक्र पर हवा में डाल देना यह आगे भेजने के लिए पहला कदम है। कई सर्किट पेशेवर 9 या 10 डिग्री टैको का उपयोग करते हैं और 300 मीटर या उससे अधिक दे देते हैं आपको झुका हुआ टैको के साथ एक बड़ी स्थिरता मिलती है
  • 2
    तैयारी के दौरान अधिक ऊंचाई देने के लिए गेंद के साथ गठबंधन के सामने पैर से शुरू करें। पिछला जांघ के पीछे के मुकाबले अधिक खड़े रहें और रियर कंधे से सामने के कंधे को कम रखें। जब आप क्लब वापस चले जाते हैं, तो आपको शरीर का वजन वापस फेंकना होगा। इस शॉट को अधिक शक्ति देना चाहिए
  • 3
    पकड़ में सही दबाव का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप मजबूत पकड़ और हिट कठिन अधिक परिणाम देता है, इस पूरी तरह से गलत है और शायद आप लगातार दूरी नहीं देंगे। कैल रिपकेन, बेसबॉल खिलाड़ी और गोल्फ, कहा टैको का उपयोग कर दबाव सभी महान खिलाड़ियों का कहना है कि क्लब पर दबाव सदृश चाहिए एक पक्षी पकड़ 1 से 10 के पैमाने पर 2 या 4 के बीच खड़ा है: सज्जन पर्याप्त इसे कुचलने के लिए नहीं, पर्याप्त मजबूत करने के लिए इसे भागने नहीं देना आप मजबूत क्लब पकड़, कम बल आप गेंद पर ले जाएगा हाथों पर बल नहीं होना चाहिए क्षेत्र का प्रयास करें, और परिणाम देखें।
  • 4
    डाउनस्ट्रोक को शांत और अनारुल्ड रखें इससे आपको गति प्राप्त करने की अनुमति मिलती है, ताकि जब आप गेंद पर पहुंच जाए तो क्लब अभी भी तेज हो।



  • 5
    सीधे रहें क्लब के सिर फर्श के करीब होना चाहिए, कम से कम 20% से 25% स्ट्रोक समय का होना चाहिए। यदि क्लब बढ़ रहा है, तो आप गेंद को दबाएंगे और आप उस लंबे स्ट्रोक को नहीं प्राप्त करेंगे जो पेशेवरों को नियमित रूप से मिलते हैं (जब गेंद मिसाइल की तरह लग जाती है, धीरे-धीरे एक सुंदर ऊँचाई बढ़ रही है और सही स्थान पर आ रही है)।
  • 6
    सामने वाले कोण को रखें कई शौकीनों हवा को हवा में डाल देने के प्रयास में अपने हाथों को आगे बढ़ा देती हैं, लेकिन यह केवल अच्छे उपकरण बनाने के प्रयास को धीमा कर देता है। सामने का हाथ (बाएं हाथ के हाथों के लिए कई खिलाड़ियों के लिए बाएं) को नीचे की तरफ गुना होना चाहिए, जबकि स्ट्रोक बूँदें। ऐसा लगता है जैसे वह अपने बाएं हाथ के पीछे गेंद को मार रहा है। यदि आपके बाएं हाथ उतरते हुए ऊपर की तरफ बढ़ रहे हैं, तो आपका संपर्क उतना ठोस नहीं होगा और लगातार याद आएगा कोण को पकड़ने से गेंद धीरे धीरे शुरू होती है और एक निश्चित गति के बाद बढ़ जाती है।
  • 7
    अपने लक्ष्य के साथ संरेखित जमीन से उस जगह पर एक स्थान चुनें और वहां से, उस दिशा में अपना स्ट्रोक बनाएं यदि सही ढंग से किया जाए, तो आपकी बाहों को एक होना चाहिए वी, दोनों विस्तारित यदि आपके पास अपने बाएं हाथ को बहुत जल्दी मोड़ने की प्रवृत्ति है, तो आप दूरी खो देंगे अपना रखें वी आपके स्ट्रोक के अंत में अपने हथियार को गुना करने से पहले जितना संभव हो उतना संभव होगा - आप अधिक दूरी हासिल करेंगे।
  • 8
    अपने बाएं कंधे पर शॉट समाप्त करें देखने के लिए जल्दी मत करो और देखें कि गेंद कहाँ गई थी।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अभी भी शुरुआत कर रहे हैं, तो प्रशिक्षण के दौरान एक चरण में काम करें। ये सभी कदम महत्वपूर्ण हैं, लेकिन अगर आप एक ही समय में सभी जानने की कोशिश करते हैं, तो आप निराश हो सकते हैं
    • कलाई जल्दी झुकाव देकर गति को बढ़ाया जा सकता है और क्लब को कम करते हुए और गेंद को मारने पर जितना संभव हो उतना झुका हुआ रखता है। बैडमिंटन, स्क्वैश या टेनिस खेलने के दौरान यह कलाई खेलने के समान है।
    • जो खिलाड़ी गेंद के माध्यम से झुकाव की बजाय अपने हाथों से गेंद को हिट करने के लिए प्रवण हैं वे बहुत अधिक शक्ति और इसलिए दूरी खो देते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com