IhsAdke.com

आपकी गोल्फ तकनीक कैसे सुधारें

नीचे कई उपयोगी गोल्फ तकनीकों की एक सूची है जो आपके गेम से सिर्फ छह महीनों में 10 शॉट डाउनलोड कर सकती है।

चरणों

अपने गोल्फ गेम चरण 1 को सुधारने वाला चित्र
1
अपने पैर स्थिर गोल्फ के लिए सबसे बुनियादी सुझावों में से एक गेंद के पीछे अपने पैर और शरीर को सुरक्षित करना है। खड़े पैर गेंद के पीछे क्या है, दाएं हाथ वाले खिलाड़ियों के लिए सही पैर और बाएं हाथ वाले खिलाड़ियों के लिए बाएं पैर यदि आप इसे बहुत जल्दी उठाते हैं जब आप क्लब को स्थानांतरित करते हैं, तो आप स्ट्रोक पर ताकत और दूरी खो देंगे।
  • आपका गोल्फ गेम चरण 2 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने कोहनी को अपने कूल्हों को छूने रखें कूल्हे के पास दाहिने हाथ को रखने से शरीर को गेंद के साथ प्रभाव के बाद हथियारों और क्लबों की आवाजाही जारी रखने में मदद मिलेगी। इससे संभावना कम हो जाएगी कि आपके हाथ शॉट को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेंगे।
  • आपका गोल्फ गेम चरण 3 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    3
    टैको काम करते हैं गोल्फरों में एक गलत धारणा यह है कि वे गेंद को मजबूत कर देते हैं, और आगे बढ़ेंगे। शॉट के लिए एक उपयोगी टिप यह है: गेंद के मध्य में और स्विंग पर आपके नियंत्रण में रहें। यह आपको स्विंग बल बढ़ाने से बेहतर परिणाम देगा। गेंद को बहुत मुश्किल से मारना निश्चित रूप से एक परिणाम देगा टुकड़ा या ताजा हवा का शॉट. आराम करो, जल्दी मत करो स्विंग को नियंत्रित करने पर ध्यान दें और शेष क्लब द्वारा किया जाएगा। स्विंग को नियंत्रित करने के बाद, आप स्विंग होने पर आप धीरे-धीरे बल बढ़ा सकते हैं
  • आपका गोल्फ गेम चरण 4 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी मांसपेशियों को आराम करो और क्लब को हल्के से दबाएं। पीछे स्विंग के शीर्ष पर, एक संक्षिप्त विराम ले लो और शॉट के दौरान क्लब को हल्के ढंग से पकड़ना जारी रखें। ऐसा करने के लिए, अपने किनारों और उंगलियों में मांसपेशियों को आराम करो। ऐसा करने से आप तेजी से और अधिक लाइव शॉट बनाएंगे, जब आप गेंद को मारेंगे गेंद की गति भी अधिक होगी।
  • आपका गोल्फ गेम चरण 5 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    5



    शॉट को विज़ुअलाइज़ करें अपने शॉट्स का अभ्यास करते समय, अपने फेंक की कल्पना करने का प्रयास करें सुनिश्चित करें कि आप आराम से हैं और अभ्यास के दौरान गेंद के पथ की कल्पना करते हैं। यह तकनीक आपके शरीर और आपके दिमाग को आराम देगा। इसके अलावा, कभी भी अभ्यास में बहुत ज्यादा फेरबदल न करें, क्योंकि एक मौका है, आप कम स्थिर स्ट्रोक की कल्पना कर सकते हैं, अपने मन को और आपके आत्मविश्वास को प्रभावित कर सकते हैं।
  • आपका गोल्फ गेम सुधारना चरण 6 में शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने कूल्हों को सख्ती से घुमाएं अपने कूल्हे को कम करने की गति में ऊर्जा के साथ घूमकर, आप अपनी मुख्य मांसपेशियों को आंदोलन में लाएंगे, और यह क्लबहेड की गति को बढ़ा देगा, जिसके परिणामस्वरूप गेंद से अधिक दूरी होगी। इसे नियंत्रित तरीके से करें और अपनी पैर फर्म को रोकने के लिए रखें टुकड़ा गेंद पर
  • आपका गोल्फ गेम चरण 7 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    7
    लंबी दूरी के लिए एक नियंत्रित और संक्षिप्त बैक स्विंग का उपयोग करें गोल्फर के बीच एक आम गलती है टैको के साथ पीछे के आंदोलन के दौरान टेको को वापस लाने के लिए (वापस स्विंग)। इससे क्लब के नियंत्रण में कमी आई है एक मजबूत और अधिक नियंत्रित स्विंग कलाई को नियंत्रित करके और शॉट को शरीर में घूर्णन करके प्राप्त किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक दूरी
  • आपका गोल्फ गेम चरण 8 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    8
    फिट रखें किसी भी गेम के रूप में, आपको एक अच्छा खेल बनाने की स्थिति बनाए रखने के लिए फिटनेस का एक निश्चित स्तर होना चाहिए। गोल्फ के प्रत्येक दौर से पहले व्यायाम खींचने का प्रयास करें यदि आपके पास समय है, जिम के कुछ साप्ताहिक यात्राएं आपके गेम को और बहुत मदद करते हैं।
  • आपका गोल्फ गेम सुधारने वाला चित्र शीर्षक 9 कदम
    9
    संभव के रूप में स्पिन (क्षैतिज स्पिन) के साथ गेंद को हिट करने की कोशिश करें। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए आप टी की सहायता कर सकते हैं (गेंद का समर्थन करने वाला समर्थन) काफी अधिक है। यह कम स्पिन देगा, क्योंकि आप गेंद को कम मार देंगे। इसके अलावा प्रभाव से गेंद पर आगे बढ़ने से बचने का प्रयास करें। यह स्पिन भी कम करता है
  • आपका गोल्फ गेम चरण 10 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    10
    जब भी आप अभ्यास कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आप सोच रहे हैं कि यह "एक क्लिच" है ... यह मजबूत करने के लिए बहुत अधिक नहीं है। आप खेलने के लिए बाहर जाने के लिए समय की एकता में अच्छा खेल खेलने के लिए आवश्यक है। अपने गोल्फ कौशल को तेज करने के लिए, आपको नियमित रूप से खेलना होगा, और यदि खेल नहीं है, तो बेहतर नहीं होगा। हर बार जब आप खेलते हैं, तो आप अपनी तकनीक में अपना अधिक कौशल विकसित करने में सक्षम होंगे, और आप अगले सप्ताह में शामिल होने के लिए पिछले सप्ताह के पाठ भी ला सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com