IhsAdke.com

गोल्फ क्लबों को कैसे स्थानांतरित करें

एक अच्छी दूरी फेंक आमतौर पर एक गोल्फ छेद पर एक अच्छा स्कोर की विशेषता है। क्यू ड्रायवर को स्थानांतरित करने में सक्षम होने के कारण एक नाटक में अच्छी दूरी प्राप्त करने के लिए नाटकों की संख्या कम हो जाती है, जहां गेंद को जाने की जरूरत होती है और बड़े क्षेत्र और किसी न किसी इलाके में बिताए गए समय को कम करता है। शॉट देने पर एक अच्छा कदम आसन में भाग होता है और यांत्रिकी में भाग होता है। गोल्फ क्लब के दौरान गोल्फ क्लब ड्राइवर को अधिक कुशलता से कैसे चलाना सीखने के लिए नीचे दी गई इन चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
गेंद को निर्देशन (मुद्रा)

चित्र शीर्षक एक घुमाओ कदम एक चालक चरण 1
1
घास का सामना कर अपने शरीर के एक तरफ से अपने आप को संरेखित करें यदि आप सही हाथ रखते हैं और दाएं हाथ वाले संकेत का उपयोग करते हैं, तो आपके शरीर की बाईं तरफ, विशेषकर आपके कंधे को घास पर बताया जाना चाहिए। यदि आप बाएं हाथ वाले हैं और बाएं हाथ वाले क्लब का उपयोग कर रहे हैं, तो आपके शरीर की दाईं ओर घास पर ध्यान दिया जाना चाहिए।
  • आपके शरीर की ओर जो घास के सबसे निकट है, आपके सामने की ओर (हाथ, कंधे और सामने वाले पैर) और घास के दूर की ओर आपकी पीठ की ओर (हाथ, कंधे और पैर की पैरों) है
    पटकथा शीर्षक एक स्विंग चालक चरण 1 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक से घुमाओ एक चालक चरण 2
    2
    गेंद पिन (जिसे "टी" भी कहा जाता है) के संबंध में सही तरीके से खुद को स्थान दें। आपको खड़े होना चाहिए ताकि गेंद आपके सिर के सामने हो। ऐसा लगाकर कि गेंद आपके सिर ("गेंद के शीर्ष पर") के पीछे एक ही पंक्ति पर है या पीछे आपके नाटक की दूरी को कम कर देगी और इसे अधिक होने की संभावना है कि आपके ड्राइवर (क्लब) गेंद पर
  • चित्र शीर्षक से घुमाओ एक चालक चरण 3
    3
    अपने पैरों को अच्छी तरह से अलग करें और घुटनों को थोड़ा मोड़ दें। अपने पैरों को पर्याप्त रूप से अलग होना चाहिए ताकि एक पैर और दूसरे के बीच की दूरी कंधे के ब्लेड कंधे की चौड़ाई से अधिक हो, बॉल के साथ अपने सामने वाले पैर के अंदर समानांतर हो। आपकी मुद्रा व्यापक है, अधिक धनुष जो आप अपने क्यू ड्राइव के साथ बना सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक एक चालक कदम 4 कदम
    4
    क्लब दृढ़ता से पकड़ो, लेकिन स्वाभाविक रूप से भी। एक गोल्फ क्लब को लेने के तीन तरीके हैं: इंटरलॉक किए गए, सुपरमप्टेंज्ड, और 10 उंगलियों के साथ उँगलियां। सबसे शुरुआती गोल्फरों को शायद इंटरलॉकिंग या ओवरलैपिंग मोड का उपयोग करना चाहिए, केबल को चुनते समय सामने वाले हाथों से नीचे का हाथ कम होता है। क्यू को पकड़ो जिससे कि आपके हाथों को आगे नहीं दबाया जाए या क्लब के सिर के पीछे एक बुरा कोण में रखा जाए। आदर्श को क्लब को उस स्थिति में छोड़ना होता है जो इसे किसी कोण के बजाय सीधे गेंद पर फेंक देता है जो इसे सही या बाईं ओर स्थानांतरित करने के कारण होता है
  • चित्र शीर्षक एक घुमाओ चालक चरण 5
    5
    अपने सामने कंधे को बढ़ाने के लिए अपनी रीढ़ को झुकाएं ताकि यह रियर कंधे से अधिक हो। आपके सामने के कंधे को पीछे की कंधे से समान ऊँचाई अंतर होना चाहिए क्योंकि आपका फ्रंट हाथ रियर से होता है जब क्लब उठाता है। जैसा कि आप अपने कंधे को बढ़ाते हैं, आपको वापस लेग पर अधिक वजन देना चाहिए।
    • यदि आपको अपने कंधे पर सही कोण को बनाए रखना मुश्किल लगता है, तो क्लब के संभाल से अपना हाथ वापस खींचकर अपने पीछे के घुटने के पीछे रखें यह स्वचालित रूप से आपके पीठ के कंधे को कम कर देगा। इसके बाद आप इसे क्लब पर वापस डाल सकते हैं।
      पटकथा शीर्षक एक घुमाओ चालक चरण 5 बुलेट 1
    • इन चरणों के बाद बारीकी से क्लब के सिर एक उथले कोण पर गेंद को मारा और उसे छेद के रास्ते पर उठाएगा। तो बॉल को जमीन से ले लो, आपको इसे नीचे की ओर बढ़ने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप घास में या लोहे के साथ या उसके बाहर की तरफ खींचेंगे।
      पटकथा शीर्षक एक चालक कदम 5 बुलेट 2



  • विधि 2
    क्लब चल रहा है (मैकेनिकल)

    पटकथा शीर्षक एक चालक कदम 6
    1
    क्लबहेड को आप से दूर, कम कोण पर पुश करें। अपने हाथों को उस स्थिति में रखो, जो वे थे, और अपने पैरों को सपाट। आपके प्रमुख हाथ को वापस गति में सीधे रहना चाहिए, इसलिए आपको इसे नीचे की गति में सीधे फिर से याद रखना नहीं पड़ता है।
  • पटकथा शीर्षक एक घुमाओ चालक चरण 7
    2
    धीरे धीरे नीचे तकिया को हटाएं। अपने पैरों को सपाट और अपने शरीर को सीधे रखो, जैसा कि आप गेंद को गेंद के ऊपर ले जाने के लिए नीचे ले जाते हैं लक्ष्य गेंद को जितना मुश्किल हो उतना मुश्किल नहीं मारना है, बल्कि इसे सटीक और लाइट के साथ मारना है।
  • चित्र शीर्षक से एक चालक को घुमाएगा चरण 8
    3
    जैसा कि आप "धनुष" आंदोलन बनाते हैं, अपने हाथ फैलाए रखें। उस कड़ी के दौरान जहां क्यू यात्रा करता है, आपकी बांह आपके शरीर के बाकी हिस्सों के सीधे होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से एक चालक घुमाएं चरण 9
    4
    गेंद को मारने के बाद अपनी पीठ पैर उतारें, लेकिन पहले नहीं। इस तरह से इसे करने से गेंद को स्ट्रैमर बनाने में मदद मिलेगी और इससे पहले कि आप इसे पहली बार बदल लेंगे। अपने शरीर को घुमाए जाने से पहले उसे मुड़ने से यह टूट जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से घुमाओ चरण 10
    5
    अपने सामने की कोहनी झुका करके और अपनी बांह की कलाई पर अपनी पीठ के किनारे को पार करके आंदोलन का पालन करें। इससे आपके क्लब के सिर की गति बढ़ जाएगी।
    • ऊपरी आंदोलन के भाग में मदद करने के लिए, अपने सामने वाले बांह और क्लब संभाल को एक पूंजी "एल" बनाने के लिए कल्पना करें, और आपके किनारे जब एक दूसरे को छेदते हैं तो "एक्स" बनाते हैं।
      पटकथा शीर्षक से एक चालक को घुमाएं चरण 10 बुलेट 1
    • आंदोलन को यथासंभव आराम से रखें, शुरुआत से, आंदोलन नीचे और ऊपर। इसे तनाव देने के कारण गेंद को दाईं ओर या बाईं ओर स्थानांतरित करना होगा
  • युक्तियाँ

    • प्रशिक्षण क्षेत्र में नियमित रूप से अपना आंदोलन का अभ्यास करें, खेल के बिना एक गेंद के बिना और एक क्लब या गेंद के बिना सर्दियों के दौरान एक बंद वातावरण में। जब तक वे लगभग स्वाभाविक न हो जाएं, तब तक चाल बनाने का अभ्यास करें और ऐसा करने से पहले अपने "धनुष" आंदोलन को देखने की आदत बनाएं।

    चेतावनी

    • पता है कि नियमित रूप से खेलते हुए, कोचिंग और अपनी चाल को देखने के दौरान, आप क्षणों के माध्यम से जाना होगा कि आपका कदम वांछित के रूप में नहीं निकलेगा यह पेशेवर गोल्फर के साथ भी होता है और न केवल जब वे अपने व्यक्तिगत जीवन में समस्याओं के माध्यम से जा रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com