IhsAdke.com

कैसे अपने गोल्फ विकलांगता की गणना करने के लिए

गोल्फ बाधा को पाठ्यक्रम के दौरान आपकी संभावित क्षमता निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से विभिन्न कौशल स्तरों के साथ गोल्फरों के स्तर के लिए प्रयोग किया जाता है। विकलांगता का प्रयोग करके, आप अपने उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर एक अलग कैलिबर खिलाड़ी के खिलाफ अपने स्कोर को सटीक रूप से तुलना करने में सक्षम होंगे।

चरणों

  1. 1
    अपना कच्चा स्कोर प्राप्त करें आपको कम से कम पांच राउंड खेला है, लेकिन 20 से ज्यादा नहीं। पाठ्यक्रम के मूल्यांकन और ढलान की भी आवश्यकता है और आपके स्कोर कार्ड पर दोनों मिल सकते हैं। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले अधिक स्कोर, आपके बाधा को और अधिक सटीक होगा

  2. चित्र शीर्षक से आपकी गोल्फ विकलांगता चरण 2 की गणना करें
    2
    अपने स्कोर के पाठ्यक्रम की रेटिंग घटाएं। पाठ्यक्रम का मूल्यांकन दशमलव रूप में होता है और यह उसी की कठिनाई के स्तर को इंगित करता है।
  3. चित्र शीर्षक से आपकी गोल्फ विकलांगता चरण 3 की गणना करें
    3



    इस नंबर को 113 से गुणा करें
  4. चित्र शीर्षक से आपकी गोल्फ विकलांगता चरण 4 की गणना करें
    4
    अंतर प्राप्त करने के लिए इस राशि को ढलान संख्या से विभाजित करें। ढलान मूल्यांकन औसत की तुलना में पाठ्यक्रम की कठिनाई के स्तर की रिपोर्ट करता है।
    • उदाहरण के लिए, मान लें कि दो गोल्फरों के औसत 72 स्ट्रोक और 18 छेद प्रत्येक हैं, लेकिन गोल्फर "वाई" ने गोल्फर "जेड" के मुकाबले एक अधिक कठिन कोर्स बनाया है विकलांगता सूचकांक निर्धारित करने के लिए औसत स्कोर का उपयोग करने के बजाय, व्यक्तिगत कौशल स्तर समीकरण में केंद्रित है। बेशक गोल्फ खिलाड़ी "वाई" गोल्फर "जेड" की तुलना में अधिक कुशल है, क्योंकि एक सरल कोर्स में गोल्फर "वाई" को कम स्ट्रोक की आवश्यकता होगी।
  5. चित्र शीर्षक से आपकी गोल्फ विकलांगता चरण 5 की गणना करें
    5
    अपने प्रत्येक स्कोर के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं फिर अपने हस्तक्षेप को प्राप्त करने के लिए सबसे छोटा अंतर 0.96 से गुणा करें। यदि 10 से अधिक राउंड दर्ज किए गए हैं, तो निम्नतम 3 डी के स्तर के औसत का उपयोग करें। यदि 20 राउंड दर्ज किए गए हैं, तो 10 मामूली अंतर के औसत का उपयोग करें। मतलब की गणना करने के लिए, सभी भिन्नताएं जोड़ें और उस नंबर से विभाजित करें (उदाहरण के लिए, यदि 10 भिन्नताएं उपयोग की जाती हैं, तो उन्हें जोड़ें और 10 से विभाजित)।

युक्तियाँ

  • कई गोल्फ हस्तशिल्प कैलकुलेटर ऑनलाइन उपलब्ध हैं इसके अलावा, यदि आप गोल्फ एसोसिएशन के सदस्य हैं, तो वे अक्सर आपके लिए आपके विकलांगता की गणना करेंगे
  • एक और बात, वर्ग के बराबर के कुल मार्ग से एच विभाजित करें। उदाहरण के लिए, एक अंक 104 था। हमने एच द्वारा हल किए 28 डिग्री के सर्वोच्च झुकाव कोण के साथ सभी गणना की, और 137,546 की राशि पाया। उस नंबर पर 5,840 स्क्वेर्ड हमें 23.55 देता है। तो हमारा कुल बाधा 24 है। बस अपनी चिप में सही रेखीय मान खोजें और उसका सूत्र देखें। PEMDAS को मत भूलना यह बहुत आसान है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com