IhsAdke.com

सबवे सर्फर्स पर हाई स्कोर कैसे प्राप्त करें

क्या आपके दोस्त सबवे सर्फर्स पर आपके स्कोर से अधिक स्कोरिंग हैं? अपने खेल को एक उच्च स्तर तक ले जाने के लिए चारों ओर मुड़ें। कुछ युक्तियों और युक्तियों के साथ, आप एक आँख के झपकी में अपने स्कोर को हरा देंगे। आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

1
अपने गुणक को बढ़ाएं उच्च अंक प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका आपके गुणक को बेहतर बनाना है जब आप खेलना शुरू करते हैं, तो गुणक को एक्स 1 पर सेट किया जाएगा। हर बार जब आप मिशन का एक सेट मारते हैं, तो आपके गुणक को स्थायी रूप से एक से 30x तक बढ़ जाएगा। इसका मतलब है कि आपका स्कोर 30 गुना होगा जो सामान्य तौर पर होगा यदि आपके पास पूर्ण गुणक है
  • मिशनों में एक विशिष्ट संख्या में सिक्कों को इकट्ठा करना, निश्चित समय की संख्या को छोड़ना, विशिष्ट शक्ति-अपों को चुनना और अधिक आप मुख्य मेनू के शीर्ष पर स्थित मिशन बटन को टैप करके अपने सक्रिय मिशन को देख सकते हैं।
  • 2
    अपने पावर अप को बेहतर बनाएं सिक्का चुंबक, जेटपैक और 2 एक्स गुणक, आपके स्कोर को बढ़ाने के मामले में सबसे शक्तिशाली संग्रह हैं। सिक्का चुंबक आपके द्वारा पास किए गए किसी भी सिक्का उठाएंगे, भले ही वे आपकी लेन पर न हों। जेट पैक आपको इस कोर्स पर लॉन्च करेगा, जहां आप बिना चिंता किए सिक्के एकत्र कर सकेंगे। गुणक एक्स 2 60x तक अपने मौजूदा गुणक को दोगुना कर देगा।
    • आप खेल के दौरान प्राप्त सिक्के खर्च करके इन शक्तियों को सुधार सकते हैं। इन पावर-अप की प्रभावशीलता को बढ़ाने से आपके द्वारा अर्जित किए जाने वाले सिक्कों की मात्रा में काफी वृद्धि हो सकती है।
    • अपने सिक्का और जेटपैक चुंबक को और कुछ भी करने से पहले बढ़ाएं यह आपको खेल की शुरुआत से मदद करेगा, क्योंकि आप अधिक उन्नयन और मिशन को अनलॉक करने के लिए सिक्के अर्जित करेंगे। आपके गुणक 30x के करीब होने पर, पावर-अप 2 एक्स गुणक में सुधार करना शुरू करें। यह वास्तव में आपके स्कोर को काफी बढ़ाएगा।
  • 3
    होवरबोर्ड पर शेयर करें ये सिक्कों के लिए या पुरस्कार बक्से में जीत के लिए खरीदा जा सकता है। होवरबोर्ड पिछले 30 सेकंड हैं, लेकिन वास्तविक शक्ति में आप के लिए एक हिट ले जा रहे हैं। यदि आप किसी ऑब्जेक्ट को हॉवरबोर्ड पर घुमाए गए हैं, तो आपका गेम समाप्त नहीं होगा। इसके बजाय, आप अपना खेल जारी रखते हुए और अपना स्कोर बढ़ाते हुए, पीछे चलते हैं। जब आप कुछ नहीं मारने से बच सकते हैं, तो आपको हमेशा आपातकाल में उपयोग करने के लिए होवरबोर्ड का अच्छा स्टॉक होना चाहिए
    • आगे बढ़ना विराम चिह्न प्राप्त करने के शीर्ष तरीकों में से एक है। होवर बोर्ड यह सुनिश्चित करता है कि आप आगे बढ़ते रहें और अपना स्कोर बढ़ाएं।



  • 4
    चाबी लीजिए चाबियाँ एक सिक्का है जो आपको किसी वस्तु को दबाए जाने पर आपके गेम को जारी रखने की अनुमति देता है। कुंजी खेल के दौरान पाठ्यक्रम के माध्यम से रहस्यमय बक्से या साप्ताहिक मिशनों में पाई जा सकती है। आप असली पैसे के साथ चाबी भी खरीद सकते हैं। चाबी का अच्छा स्टॉक रखने से आपको लंबे समय तक अच्छा चलने में मदद मिल सकती है।
  • 5
    सिक्के ले लो! यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह पर्याप्त रूप से हाइलाइट नहीं किया जा सकता है एक बहुत ही उच्च अंक बनाने के लिए, आपको जितना संभव हो उतना सिक्कों को पकड़ना होगा। इसका मतलब है कि अपनी अधिकतम प्रभावशीलता पर अपनी शक्ति-अप का उपयोग करना, सही रन बनाने और परिवर्तनों को ट्रैक करना और आपके छलांग का समय नहीं खोना
  • 6
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास चूंकि प्रत्येक जाति अलग है, आप केवल स्तर को याद नहीं कर सकते हैं और एक उच्च अंक प्राप्त करने तक उसी चीज़ को और अधिक करते हैं। पैटर्न देखने और समय पर प्रतिक्रिया देने के लिए आपको अभ्यास की आवश्यकता है। शायद आपको पहले से बहुत अधिक अंक नहीं मिलेगा, लेकिन कुछ हफ्तों के अभ्यास के बाद, आप यह देखना शुरू करेंगे कि 1,000,000 अंक करीब और करीब हैं। इसे रखो!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि जब आप पांचवीं दैनिक चुनौती प्राप्त करते हैं, तब तक आप सबसे अच्छा पुरस्कार प्राप्त करते हैं जब तक कि आप एक को खो देते हैं
    • जब तक आपके पास एक गेम में सिक्का चुंबक है, तब तक एक होवरबोर्ड का उपयोग करें जितना आप कर सकते हैं।
    • आपको होवरबोर्ड खरीदने की ज़रूरत नहीं है आप दैनिक चुनौती के रहस्यमय बक्से से कई हॉवर बोर्ड प्राप्त करेंगे, या जो गेम के बीच में पाए जाते हैं।
    • अपने सिक्कों को बचाएं ताकि आप तेजी से और विभिन्न शक्तियों के साथ होवरबोर्ड्स प्राप्त कर सकें। इस तरह आपके पास उच्च अंक प्राप्त करने का अधिक मौका है।
    • संगीत सुनें आप गेम की तुलना में संगीत में और अधिक होंगे, और अंततः गेमप्ले को अधिक तरल रूप से और यंत्रवत् रूप से पेश करना शुरू कर देंगे।
    • खेलते समय अपना स्कोर न देखें क्योंकि यह आपको खेल से विचलित कर देगा।
    • मज़ा लो! इसे एक प्रतियोगिता के रूप में मत समझो!
    • दैनिक चुनौतियों को पूरा करने का प्रयास करें यदि आप शब्दों की चुनौती को पूरा करते हैं, तो आपको एक रहस्यमय सफेद बॉक्स से पुरस्कृत किया जाएगा। यदि आप कोई चुनौतियां पूरी नहीं करते हैं तो सामान्य रूप से आपको बहुत अधिक सिक्कों के साथ पुरस्कृत किया जा सकता है बॉक्स में एक नया चरित्र, होवरबोर्ड और ट्राफियां अनलॉक करने के लिए आवश्यक सामग्रियां भी हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com