IhsAdke.com

कैसे फुटबॉल पर शर्त करने के लिए

सट्टेबाजी कैसे शुरू करें? ऑनलाइन जुए के बुनियादी सिद्धांत और शब्दावली क्या हैं? फुटबॉल पर सट्टेबाजी से पैसा कैसे कमाया जाता है? ऑनलाइन शर्त युक्तियों का उपयोग कैसे करें? यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, और आप उत्तर ढूंढ रहे हैं, तो यह आरंभ करने का स्थान है।

चरणों

चित्र पर शर्त सॉस पर स्टेप 1
1
अपना अधिकतम बजट तय करें सबसे पहले, अधिकतम सट्टेबाजी बजट पर निर्णय लें एक के लिए, एक बहुत बड़ा बजट व्यक्तिगत दिवालियापन में परिणाम कर सकते हैं दूसरी तरफ, बहुत छोटा एक आप को सीमित कर सकता है इस अनुच्छेद के नियमों का पालन करके और सही दांव लगाकर शून्य के करीब होने वाले नुकसान का खतरा कम होगा। शुरुआत के अधिकतम बजट के लिए "गोल्डन नियम" $ 1,000 है
  • बीट ऑन सॉकर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अधिकतम शर्त राशि तय करें अपने सारे पैसे को नतीजे में डालकर आपको लगता है कि पर्याप्त नहीं होगा। बस कई खेलों में जोखिम का वितरण लाभ में होगा। तो अधिकतम शर्त को सीमित करें और जीतने की संभावना बढ़ाएं। इस मामले में "गोल्डन रूल" $ 50 है।
  • बीट ऑन सॉकर पायथ 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    सही शर्त श्रेणी चुनें यह केवल दो मूल श्रेणियों में ही शुरू करना: अंतिम स्कोर, और कुल नीचे / 2.5 लक्ष्यों से ऊपर। अंतिम स्कोर का मतलब तीन में से एक को चुनना है: होम विन, ड्रॉ, ऐवर विन। कुल मिलाकर / नीचे 2.5 का अर्थ यह है कि क्या एक मैच में कुल गोल की गई स्कोर 2.5 या उससे कम होगी। उन्नत सांख्यिकीय मॉडल यह सिद्ध कर चुके हैं कि इन दो श्रेणियों पर शर्त लगाने का सबसे कारगर तरीका है। हम विज्ञान में विश्वास करते हैं!
  • बीट ऑन सॉकर पायथ 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    परिणामों की संभावनाओं को समझें एक मैच के परिणाम के बावजूद आमतौर पर 0% (कोई मौका) और 100% (सही शर्त) के बीच सेट कर दिया जाता है। उदाहरण के लिए, अंतिम स्कोर के बावजूद निम्नानुसार हो सकते हैं: होम विन = 60%, ड्रा = 15%, दूर जीत = 25%। और कुल नीचे / 2.5 से नीचे: 2.5 = 45% नीचे, 2.5 = 55% से ऊपर। अंतिम समय के परिणामों की सभी संभावनाओं का योग 100% के बराबर होना चाहिए, क्योंकि इनमें से किसी एक को भी वैसे भी होना चाहिए। दूसरे प्रकार की शर्त के बाधाओं का योग भी, चूंकि किसी फ़ुटबॉल मैच के दौरान बनाए गए लक्ष्यों की संख्या 2.5 से ऊपर या नीचे होगी। दूसरे शब्दों में, किसी भी नतीजे की संभावना में इसके भरोसे को व्यक्त करते हुए 0% से 100% के बीच पैमाने पर रखा गया। बाधाओं को "बेटिंग टिप्स" या "पूर्वानुमान" के रूप में भी जाना जाता है, और इंटरनेट पर पाया जा सकता है। चलो समझते हैं कि उन्हें कैसे मूल्यांकन करें।
  • बीट ऑन सॉकर पायदान 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    एक अच्छी वेबसाइट या युक्तियां खोजें मैच के परिणामों की संभावनाओं का पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका इंटरनेट पर सुविधाओं का उपयोग करना है कई वेबसाइटें हैं जो मुफ़्त टिप्स प्रदान करती हैं Google पर "फुटबॉल सट्टेबाजी सुझाव" दर्ज करें और आप उनमें से अधिकतर पाएंगे आपकी वेबसाइट चुनने पर, सुनिश्चित करें कि वास्तविक परिणामों के साथ बाधाओं की तुलना करके प्रदान की गई युक्तियां समय के साथ अच्छी तरह से मिलती हैं। सट्टेबाजों के सुझावों और पूर्वानुमानों (बाद में समझाए गए) के बीच जितना बड़ा अंतर, उतना अधिक मुनाफा
  • बीट ऑन सॉकर चरण 6
    6
    "फिक्स्ड प्रॉब्सबिलिटी" बाजार को समझें बुकमेकर अंतिम स्कोर और नीचे / 2.5 से ऊपर के लिए निर्धारित अंतर सेट करते हैं। उदाहरण के लिए, अंतिम स्कोर का अंतर हो सकता है: होम विन = 1.5 - ड्रा = 3.6 - दूर जीत = 5.8। इसका मतलब यह है कि यदि आप $ 100 जीतना होम में डालते हैं और आप जीतते हैं, तो आपको सट्टेबाज से $ 100 x 1,5 = $ 150 प्राप्त होंगे। यदि नहीं, तो आप $ 100 खो देते हैं तो, बाधाएं मूल रूप से आपकी शर्त का गुणक हैं और आपको उस शर्त के लिए सबसे ज्यादा बाधाओं में दिलचस्पी लेनी चाहिए जिससे आप शर्त लगाएंगे।



  • पैट शीर्षक पर बेट सॉकर चरण 7
    7
    अंतर और बाधाओं के बीच संबंध को समझें उपरोक्त बाधाओं को देखते हुए, व्युत्क्रम की गणना करने की कोशिश करें: 1 / 1,5-1 / 3,6-1 / 5,8- और 100% से गुणा करें परिणाम संबंधित परिणाम के लिए सट्टेबाज द्वारा प्रस्तुत बाधाओं है: घर जीत = 66% - ड्रा = 27% - दूर जीत = 17% दुर्भाग्य से, जब राशि की गणना करते हुए, पिछले उदाहरण की तरह, आपको 100% नहीं मिलेगा, लेकिन 110%। 10% अंतर कमीशन का प्रतिनिधित्व करता है कि घर बाधाओं को जोड़ता है। उपरोक्त में से 10% / 3 घटाकर घर के सटीक अंतर दे देंगे: होम जीत = 63% - ड्रा = 24% - दूर जीत = 13%।
  • चित्र पर शर्त शर्त सॉकर 8
    8
    अपने सट्टेबाज को चुनें आपके लिए सबसे अच्छा यह है कि आपके द्वारा चुने गए परिणामों के लिए सबसे बड़ी संभावनाएं हैं। सट्टेबाजी सुझाव वेबसाइट आमतौर पर घरों की एक सूची प्रदान करते हैं, और प्रत्येक गेम के लिए बाधाएं वह सट्टेबाजी शुरू करने के लिए सबसे बड़े लोगों के साथ एक और पुस्तक चुन सकते हैं।
  • बीट ऑन सॉकर पायदान 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    9
    बाधाओं की तुलना करें, और अपनी शर्त बाधाएं घर की बाधाओं की तुलना करने का एक आम तरीका है, और इसकी संभावनाएं, उनके बीच गुणा करना है। यदि आपके पास कुछ परिणाम के लिए उच्च मूल्य है, तो इसका मतलब है कि आपके पास लाभ का एक अच्छा मौका है। हालांकि, अगर आपकी भविष्यवाणियां गलत हैं, तो संभावित परिणाम की आपकी गणना गलत हो सकती है। उदाहरण के लिए, यदि घर में बाधाएं हैं: होम विन = 1.5 - ड्रा = 3.6 - दूर जीत = 5.8 - और इंटरनेट पर मौजूद बाधाएं: होम विन = 60% - ड्रा = 15% - विजय की दूरी = 25% - फिर हमारे पास होने वाले परिणाम गुणा करें: होम विन = 1.5 x 60% = 0.9 - ड्रा = 3.6 x 15% = 0.54 विजय = 5.8 x 25% - 1.45 आप देख सकते हैं कि इस मामले में, जीत की सबसे बड़ी संभावना है। दुर्भाग्य से, जीत की संभावना 25% है, इसलिए यदि आप शर्त लगाने का निर्णय लेते हैं, जीतने की संभावना सिर्फ यही होगी
  • सॉकर के बारे में चित्र सॉकर 10
    10
    उच्च कमाई क्षमता के साथ एक शर्त ढूँढें "गोल्डन नियम" यही है: 3 से अधिक बाधाओं वाले परिणामों पर शर्त लगाएं और 40% से अधिक संभावना। इस मामले में, परिणाम का मूल्य 1.3 होगा। शर्त की गणना करने का तरीका यहां है: शर्त = 1/100 x बजट x (संभाव्यता - (100% - संभावना) / (संभावना -1))। उदाहरण के लिए, जब घर में जीत की संभावना = 3.0- संभावना, 40%, और बजट = $ 1,000- आपको जो शर्त चाहिए वह है: शर्त = 1/100 x आर $ 1,000 x (40% - (100 % -40%) / (3-1)) = आर $ 100 चूंकि अधिकतम अनुमति $ 50 है, यह मूल्य होगा यदि गणना की शर्त 0 से कम है, शर्त नहीं है
  • पैट शीर्षक पर बेट सॉकर चरण 11
    11
    लीग चुनें एक बार जब आपको सबसे अच्छी टिप्स वेबसाइट मिले, तो आपको वास्तविक परिणामों के साथ युक्तियों की तुलना करके प्रत्येक लीग पर उनके प्रदर्शन का मूल्यांकन करना चाहिए। उन जगहों का चयन करें जहां साइट का प्रदर्शन सबसे सटीक है, और साइट और घर पूर्वानुमान के बीच का अंतर अधिक है। इस तरह आप जीतने की संभावनाओं को बहुत बढ़ा देंगे।
  • बेट के बारे में चित्र सॉकर चरण 12
    12
    अप्रत्याशित कारकों पर विचार करें निम्नलिखित कारकों को ध्यान में रखने की कोशिश करें, जो पूर्वानुमानों को प्रभावित कर सकते हैं। मिलान प्रकार: राष्ट्रीय / अंतरराष्ट्रीय लीग, कप, या मैत्रीपूर्ण। कप और दोस्ताना भविष्यवाणियां आमतौर पर गलत हैं मैच प्राथमिकता: चूंकि टीम के संसाधन असीमित नहीं हैं, इसलिए प्रत्येक मैच आने वाली मैचों की प्राथमिकता निर्धारित करता है। कम प्राथमिकता वाले मैचों पर शर्त लगाने के लिए सावधान रहें आरंभ समय: यह ध्यान रखें कि मौसम के प्रारंभ और अंत में पूर्वानुमान अक्सर गलत होते हैं। खिलाड़ी चोटों, बीमारियों और स्थानान्तरण महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के मामले में, विशेष रूप से पूर्वानुमान को बदल सकते हैं।
  • चित्र पर शर्त शर्त सॉकर चरण 13
    13
    आपके द्वारा चुने गए गेम के लिए सबसे अच्छे घर के साथ एक शर्त रखें खेल खत्म होने पर धन प्राप्त करने के लिए मत भूलना।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com