IhsAdke.com

क्रेप्स गेम में कैसे जीतें

किसी कैसीनो में क्रेप्स टेबल ढूंढना आसान है: बस चीखों का पालन करें! शायद कोई और कैसीनो गेम क्रेप्स के रूप में कई भावनाओं और सामूहिक निराशाओं को पेश करता है। सट्टेबाजी के किसी भी प्रकार के साथ, क्रेप्स खेलते समय "घर" का लाभ लेना असंभव है। इसके अलावा, यह है

आपकी भावनाओं को अधिकतम करने और स्मार्ट सट्टेबाजी रणनीति के साथ आपकी निराशा को कम करना संभव है। आरंभ करने के लिए नीचे दिए गए पहले चरण को देखें (ध्यान दें कि यह मार्गदर्शिका इस बात पर ध्यान देती है कि खिलाड़ी क्रेप्स को कैसे खेलते हैं)।

चरणों

विधि 1
सबसे अच्छे दांव चुनना

पिक्चर शीर्षक से जीत पर क्रेप्स चरण 1
1
हमेशा तालिका के सुरक्षित दांव को प्राथमिकता दें। यदि आपके पास एक उच्च संतुलन है और बड़ी जीत के रोमांच के लिए पर्याप्त धन खोना है, तो आप संभवत: इच्छा पर उच्च जोखिम और उच्च बोनस बना सकते हैं। अन्यथा, यह सबसे सुरक्षित दांव का सामना करने के लिए चालाक है - जो कि घर को कम लाभ देते हैं ऐसा करने से, आप अपने जोखिम को कम करते हैं और, हालांकि घर में गणितीय लाभ होता है, यह जितना संभव हो उतना छोटा होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स स्टेप 2 में जीत
    2
    पास दांव (अपेक्षाकृत सुरक्षित) करें हालांकि क्रेप्स पर शर्त लगाने के लिए कई संभावनाएं हैं, सबसे सुरक्षित दांव सौभाग्य से काफी आसान हैं। क्रेप्स गेम में सरलतम और सबसे मौलिक शर्त, पास शर्त, भी कम से कम घर के लाभ के साथ सबसे सुरक्षित में से एक है 1.41%. पास दांव एक ही राशि का भुगतान करते हैं, यानी अगर आप $ 10 दांव लगाते हैं, तो आप $ 10 जीतेंगे
    • एक पास शर्त के साथ, यदि 7 या 11 का प्रारंभिक कदम 7 साल या 11 होता है, तो आप जीतते हैं, जबकि यदि 2, 3 या 12 की चाल है, तो आप खो देते हैं यदि कोई अन्य नंबर बाहर आता है, तो वह मान "बिंदु" बन जाता है और खिलाड़ी पासा को चलाना जारी रखता है। अगर कोई बिंदु दोबारा प्रकट होने से पहले 7 प्रकट होता है, तो आप खो देते हैं, जबकि अगर 7 से पहले बिंदु दिखाई देता है, तो आप जीतते हैं।
    • प्रारंभिक नाटक के बाद पास दांव न रखें - यह अनुमति है, लेकिन शर्त राशि घट जाती है।
  • पिक्चर शीर्षक से जीत पर क्रेप्स चरण 3
    3
    छोटे संभव घर लाभ के लिए, दांव पारित नहीं करते हैं। पास मत शर्त लगभग लगभग शर्त के विपरीत नहीं है: प्रारंभिक नाटक में 2 या 3 जीतता है, 7 या 11 हार (12 ड्रॉ)। अगर कोई बिंदु स्थापित हो जाता है, तो आप जीतते हैं यदि 7 बिंदु से पहले प्रकट होता है और हार जाता है यदि बिंदु पहले दिखाई देता है। इस शर्त को पारित न करें तालिका में केवल एक ही सुरक्षित दांव के रूप में माना जा सकता है क्योंकि घर का लाभ केवल यही है 1.36%.
    • हालांकि, ध्यान दें कि अधिकांश खिलाड़ी आम तौर पर पास दांव बनाते हैं, इसलिए यदि आप दांव नहीं देते हैं, तो आप जीतेंगे जब वे खो देंगे और इसके विपरीत। इससे आप सभी के खिलाफ "चलना" एक गतिशील पैदा करेगा, कुछ ऐसा है जो कुछ लोग पसंद करते हैं और कुछ नहीं करते हैं
    • बस पास दांव की तरह, दांव भुगतान न करें उसी राशि का भुगतान करें
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स स्टेप 4 में जीत
    4
    संभावना जीतने के साथ अपने जीत को अधिकतम करें। संभाव्यता दांव कुछ विशिष्ट हैं क्योंकि वे वास्तव में "निष्पक्ष" हैं - इन दांवों में घर का कोई फायदा नहीं है। हालांकि, संभावना दांव केवल अन्य दांव पर ही किया जा सकता है, इसलिए यदि आप एक संभावना शर्त बनाते हैं, तो घर में अभी भी आपके कुल शर्त पर एक फायदा है (यद्यपि बहुत कम है) संभावना शर्त आमतौर पर अधिकतम राशि होती है, जो आपके पास शर्त या गैर-पास शर्त का एक बहु है - दो, तीन, पांच बार, आदि। अधिकतम बाधाओं के लिए शर्त करते समय, हर बार जब आप कोई पास या कोई पास शर्त बनाते हैं, तो आप अपनी जीत की संभावना को अधिकतम करते हैं और अपने कुल शर्त से घर का लाभ कम करते हैं
    • एक पास शर्त के बाद एक संभावना शर्त बनाना चाहिए कि शर्त को 7 से पहले खेला जाएगा। संभावना शर्त 4 और 10 के अंक में दो से एक का भुगतान करती है, तीन से दो के खिलाफ 5 और 9 और छः से पांच के खिलाफ 6 और 8
    • शर्त को पारित नहीं करने के बाद एक संभावना शर्त बनाना एक सामान्य संभावना शर्त के विपरीत है - आप शर्त लगा रहे हैं कि 7 को बिंदु से पहले खेला जा रहा है। यह शर्त 6 या 8 के मुकाबले एक या दो के खिलाफ एक या दो के खिलाफ, 2 से 3 के बीच 5 या 9 और पांच से छह के बीच भुगतान करती है
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स पर जीत 5
    5
    खाते में खाते हैं, खाने के दांव भी बनाते हैं या खा नहीं करते। ये दांव अनिवार्य रूप से पास के रूप में ही होते हैं या दांव पारित नहीं करते हैं, सिवाय इसके कि वे किसी भी समय प्रारंभिक नाटक से परे बने होते हैं। दूसरे शब्दों में, शुरुआती बोली आने के बाद यह नाटक आया है। आने या आने की शर्त जीतने की शर्त क्रमशः पास के दांव जीतने के लिए या पास नहीं होती हैं, क्रमशः नहीं। दोनों में संभावनाएं गणितीय रूप से समान हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स स्टेप 06 पर जीत
    6
    घर के लिए बड़ी सुविधाओं के साथ जोखिम भरा दांव से बचें। कुछ दांव घर के लिए महान फायदे देते हैं और किसी भी कीमत पर गंभीर bettors से बचा जाना चाहिए। सिर्फ मजाक के लिए इन दांवों को दर्ज करें - अपने पैसे को अंधा खड़े करने का रोमांच विशेष रूप से, दांव लगाएं और प्रस्ताव दांव (सहारा) घर के लिए फायदे देते हैं जो बहुत प्रतिकूल हैं, इसलिए यदि आप पैसा बनाने का इरादा रखते हैं तो उन्हें करने से बचें
    • दांव लगाएं अनिवार्य रूप से दांव लगाते हैं "लीप" शुरुआती नाटक दूसरे शब्दों में, आप पहली चाल में 7 या 11 के साथ जीत नहीं पाएंगे और इसी तरह। चूंकि पास की शर्त के अधिकांश मूल्य प्रारंभिक नाटक में हैं, चूंकि दांव पर इसके फायदे हो सकते हैं 33.3% घर के लिए हालांकि, एटैन्यूएटिंग कारक यह है कि कुल दांव पर घर के लाभ को कम करते हुए, सेट बाट्स पर संभावित दांव बनाया जा सकता है।
    • प्रस्ताव (या सहारा) दांव मूल रूप से पासा के अगले रोल पर लगाए जाते हैं। आप एक विशिष्ट नंबर पर शर्त लगाते हैं और यदि अगला चाल इस मान को दिखाता है, तो आप जीतते हैं। प्रोपेट दांव बहुत जोखिम भरा है और इसलिए उच्च बोनस प्रदान करते हैं। हालांकि, घर का लाभ बहुत अच्छा है (लगभग 5 से 17% आपके द्वारा चुने गए नंबर पर निर्भर करता है), इसलिए वे पैसे कमाने में बहुत प्रभावी नहीं हैं।
  • विधि 2
    चुनिंदा कुप्स खेल बुद्धिमानी से

    पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स पर जीत 7
    1
    समझें कि केसिनो में घर में हमेशा एक फायदा होगा। यह विचार कि किसी भी प्रकार के गेम में "जीत" संभव है, वह गलत है। होने के बावजूद पूरी तरह संभव है क्रेप्स टेबल को जब आप पहली बार पहुंचे, तब से अधिक धनराशि छोड़कर, यह समझना महत्वपूर्ण है कि क्रेप्स किसी कैसीनो गेम की तरह ही है घर लाभ. इसका मतलब यह है कि पुरस्कार संरचना कैलिफोर्निया को लंबे समय में पैसा देने के लिए गणितीय रूप से डिजाइन किया गया है। असल में, यदि आप लंबे समय तक खेलते हैं, अपने उतार चढ़ाव के बावजूद, आप हमेशा कैसीनो में पैसे खो देंगे।
    • इस तरह, आपको पैसे के साथ क्रेप्स कभी नहीं खेलना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं दे सकते। क्रेप्स टेबल में प्रवेश करने से पहले हमेशा सबसे खराब संभावना को ध्यान में रखें।
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स स्टेप 8 में जीत



    2
    "शहर" तालिकाओं की खोज करें लास वेगास जुआ मक्का में, प्रसिद्ध "पट्टी" पर कैसीनो उनकी भव्यता और ग्लैमर के लिए प्रसिद्ध हैं, जबकि लास वेगास शहर के कैसीनो को आकर्षित करने वालों को बाधाएं देने के लिए जाना जाता है थोड़ा अधिक अनुकूल इनाम सिस्टम के रूप में आज, जब क्रेप्स की बात आती है, तो "टेबल डाउनटाउन" और "टेबल स्ट्रिप" शब्द आवश्यक रूप से तालिका के स्थान का उल्लेख नहीं करते हैं, बल्कि पुरस्कार प्रणाली के इस्तेमाल के लिए यदि आप कर सकते हैं, तो "डाउनटाउन" पुरस्कार प्रणाली का उपयोग करके एक छोटी सी राशि का चयन करने के लिए तालिका का चयन करें, जो कि बहुत ही कम लाभकारी नहीं है।
    • "डाउनटाउन" और "स्ट्रिप" तालिकाओं के बीच कई छोटे अंतर हैं उदाहरण के लिए, एक डाउनटाउन टेबल पर, जबकि 6 या 8 पर $ 3.00 की शर्त $ 3.50 का भुगतान करती है, एक स्ट्रिप टेबल पर, घर मूल्य कम करता है और केवल $ 3.00 का भुगतान करता है इसके अलावा, टेबल, 2, 3, 11 और 12 में प्रस्ताव दांव थोड़ा अधिक हैतीस से एक 2 और 12 के साथ और एक के लिए पन्द्रह 3 और 11 के साथ) स्ट्रिप टेबल से (एक के लिए चौवास और एक के लिए चौदह क्रमशः)।
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स पर जीत 9
    3
    "पासा सेटिंग" में अनुभवी खिलाड़ियों के साथ खेल खोजें पासा सेटिंग तकनीक में रोलिंग पासा होता है जिससे कि सैद्धांतिक रूप से खिलाड़ी खेल के नतीजे को कम से कम थोड़ा नियंत्रित कर सकता है। वास्तविक पासा सेटिंग सुविधा अनुभवी खिलाड़ियों के बीच बहस का विषय है। आम तौर पर, यह माना जाता है कि अगर पासा तकनीक खिलाड़ी को कुछ लाभ देती है, तो यह लाभ बहुत छोटा है और हजारों चाल के दौरान ही स्पष्ट हो जाता है। फिर भी, यदि आप एक पासा सेटिंग व्यवसायी के साथ एक टेबल पा सकते हैं, तो निश्चित रूप से आपके दांव का पालन करना एक बुरा विचार नहीं होगा।
    • यदि आप इस पद्धति का उपयोग कर रहे हैं, तो शर्त साथ कम खतरे में पासा सेटिंग के व्यवसायी खेलता है। यही है, अगर वह एक पास शर्त बनाता है, तो आपको ऐसा करना चाहिए। अगर वह / वह शर्त नहीं पास करता है, तो आपको ऐसा करना होगा, और ऐसा दांव करें। आम तौर पर आपको इन कम जोखिम वाले दांव पर छोडनी चाहिए। उच्च जोखिम वाले दांव में पासा सेटिंग व्यवसायी का पालन न करें- दुनिया में सर्वश्रेष्ठ पासा फेंकने वाला भी इस तरह के दांव जीतने की कम बाधाओं को हरा सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स में जीत 10
    4
    यदि कानूनी है, कैसीनो के बाहर क्रेप्स गेम की तलाश करें। क्रेप्स का एक अनौपचारिक और तात्कालिक संस्करण स्ट्रीट क्रेप्स, कुछ पासे और रुचि रखने वाले प्रतिभागियों के साथ कहीं भी खेला जा सकता है। कैसीनो क्रेप्स पर सड़क क्रेप्स का प्राथमिक लाभ यह है कि कोई घर नहीं है अपने दांव का लाभ उठाने के लिए इसके बजाय, खिलाड़ियों की एक दूसरे के खिलाफ एक दूसरे के दांव "कवर" करने की जिम्मेदारी है
    • इसके अलावा, चूंकि क्रेड्स आमतौर पर क्रेप्स की वास्तविक तालिका के बिना खेले जाते हैं, इसलिए सट्टेबाजी प्रणाली आमतौर पर सरल होती है और कुछ हद तक तात्कालिक है। खेल के आधार पर, आप अपना स्वयं का दांव तैयार कर सकते हैं और समय पर पुरस्कार सेट कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप एक चतुर जुआरी हैं, तो सड़क क्रेप्स निश्चित रूप से कैसीनो क्रेप्स से अधिक आकर्षक हो सकते हैं।
    • ध्यान दें, हालांकि, लाइसेंस प्राप्त कैसीनो या एक सट्टेबाज के बाहर दांव रखकर एक अपराध माना जा सकता है. सड़क क्रेप्स गेम की तलाश करने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र में स्थानीय कानूनों की जांच करें कि आप उन्हें नहीं तोड़ते हैं
  • विधि 3
    सामान्य गेम रणनीतियों का उपयोग करना

    पिक्चर शीर्षक से जीत क्रेप्स पर कदम 11
    1
    बजट। कई जुआरी अंतिम रूप से अधिक पैसे खर्च करते हैं अपने सट्टेबाजी सत्र के लिए एक अनम्य बजट सेट करके इस से बचें। एक निश्चित राशि को अलग रखें, जिसे आप अपने दिन के संतुलन के रूप में खो सकते हैं। अपनी बैलेंस का उपयोग करें - और केवल - अपने क्रेप्स गेम को निधि के लिए। अपने पैसे को बुद्धिमानी से उपयोग करें, इसके बजाय एक कदम पर सभी को खतरे में डालने के बजाय रूढ़िवादी दांव बनाएं। इससे यह सुनिश्चित करने में मदद मिलती है कि आपके दिन के दौरान और अधिक पैसा है और आपको खेल जारी रखने के लिए और अधिक नकदी की ज़रूरत नहीं होगी।
    • यदि आप जुए की दिशा में एक स्वस्थ रुख रखते हैं, तो बजट को समझदारी से स्थापित करना आसान हो सकता है। पैसे कमाई के साधन के बजाय मनोरंजन के एक रूप के रूप में अपने गेम को सोचें। इस तरह, अगर आप पैसे खो देते हैं, तो भी आप संतुष्ट होंगे, जबकि आप जितने भी पैसा जीतेंगे, वह "अच्छा आश्चर्य" होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स स्टेप 12 में जीत
    2
    अपने लिए लाभ और हानि पर सीमा निर्धारित करें कब खेलना बंद करना जानना महत्वपूर्ण है चाहे आप कितना जीते, अगर आप खेलते रहें, तो आप अंततः अपने सारे पैसे घर को खो देंगे। इस निराशा से बचने के लिए, धन की कठोर सीमाएं निर्धारित करें, जो हासिल की गई हैं, आपका सट्टेबाजी का दिन खत्म हो जाएगा। उदाहरण के लिए, जैसे ही आप जीतते हैं या 50% अपने शुरुआती शेष राशि को खो देते हैं, आप इसे रोकना चुन सकते हैं। इस तरह, यदि आप अपनी ऊपरी सीमा तक पहुंचते हैं, तो आप बहुत लंबे समय तक सट्टेबाजी के द्वारा अर्जित होने वाले पुरस्कार राशि को खोने से बचते हैं। दूसरी ओर, यदि आप अपनी निचली सीमा तक पहुंचते हैं, तो आपके पास अगले सत्र के लिए पैसा बचा है।
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स में 13 वें पायदान पर है
    3
    जब आप जीत रहे हैं तब खेलना बंद करो जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, यदि आप लंबे समय तक खेलते हैं, तो कैसीनो आपके पैसे ले जाएगा। इसलिए आगे बढ़ने के दौरान यह छोड़ने का एक अच्छा विचार है बारहमासी जुआरी के प्रलोभन का विरोध करने के लिए "सिर्फ एक और गोल" खेलकर अपनी जीत बढ़ाने के लिए, इस तरह से असंख्य पुरस्कार बेकार हो गए हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक क्रेप्स पर 14 वें पायदान पर है
    4
    दूर नहीं ले जाओ बहुत पल की भावना से सबसे ऊपर, सबसे अच्छा उपकरण एक क्रेप्स खिलाड़ी का उपयोग कर सकते हैं एक शांत, तर्कसंगत सिर है। विजयी चाल की वजह से एनीमेशन की लहर द्वारा ले जाना आसान है, लेकिन इसे टालने की कोशिश करें। यदि आप एक व्यस्त तालिका में हैं, तो कुछ अच्छी चालें आपको एक सेलिब्रिटी की तरह महसूस कर सकती हैं, लेकिन आपके हाल के अच्छे भाग्य की परवाह किए बिना आपकी संभावनाएं समान होंगी। अपने खेल की योजना और अपने बजट का हर समय सम्मान करें
    • इसके अलावा, मज़ा है क्रेप्स सबसे मजेदार और जीवंत कैसीनो गेम्स में से एक हो सकते हैं - विशेषकर अगर आप जीतें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप जीत रहे हैं तो खेलना बंद करो
    • एक मुफ्त नाश्ते या फ्रिबी के लिए पूछें

    चेतावनी

    • जीत के बारे में एक नोट (या डेफेट्स) दृश्य, हालांकि यह एक पंक्ति में 18 दांव जीतने के लिए असामान्य है VVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVV का एक मानक अधिक सामान्य है। दूसरी ओर, एक पंक्ति में 18 दांव खोना असामान्य है, लेकिन 21 खेलों के दौरान 18 दांव खोने से अधिक आम है (और पूरी तरह से उम्मीद की गई)।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com