IhsAdke.com

डेटा कैसे खेलें

डेटा गेम आपराधिक रूप से कम करके आंका गया है। डाइस गेम्स, जिन्हें सड़क के पाँसे खेलों के रूप में भी जाना जाता है, पारंपरिक का एक सरलीकृत संस्करण है। कैसीनो क्रेप्स एक क्लासिक गेम है। आप यह भी सीख सकते हैं कि मैक्सिकन पीने के पासा खेल, फर्कले, और अन्य गेम कैसे खेलें, जिसमें आपको कुछ नियमों और कप में कुछ पासा जानने की ज़रूरत है अगली बार जब आप कुछ करना चाहते हैं, तो बोर्ड खाली करें और डेटा प्राप्त करें। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
नियम सीखना

चित्रा शीर्षक से गोली मारो डाइस चरण 1
1
मूल बातें जानें नियमित सड़क पासा खेल दो पासा के साथ खेला जाता है, जो केवल प्रत्येक गेम के लिए एक खिलाड़ी द्वारा उपयोग किया जाता है, हालांकि इस खेल को दर्शकों के किसी भी संख्या से खेला जा सकता है।
  • खिलाड़ियों को पहले यह निर्धारित करने के लिए जो कि खेल खेलेंगे पासा रोल होगा, तो सभी प्रतिभागियों व्यक्ति शर्त लगा सकता हूँ या नहीं होगा "पारित" पहले दौर में होगा (खेल रहे एक 7 या 11), या "छोड़" (एक 2 खेलने , 3, या 12)। यदि इन मूल्यों में से कोई भी पहले दौर में पहुंचा है, तो गेम खत्म हो गया है और दांव तदनुसार निपटाया जाता है।
  • जिस खिलाड़ी को पासा खेलने वाला है वह शर्त लगाने के लिए सबसे पहले है और अन्य खिलाड़ियों को खेल से पहले खेल जारी रखने के लिए कम से कम अपनी शर्त लगा सकती है। यदि शर्त का मिलान नहीं किया जा सकता है, तो खिलाड़ी अन्य खिलाड़ियों को समायोजित करने के लिए शर्त को कम कर सकता है या अन्य खिलाड़ियों को नुकसान में नहीं छोड़ सकता है एक बार खिलाड़ी की शर्त मैच हो जाती है, अन्य खिलाड़ी समानांतर में दांव लगा सकते हैं।
  • 2
    बिंदु के नियमों को जानें यदि पिचर, पहला खिलाड़ी, न तो पारित होता है और न ही पहले दौर में गिरता है, तो खेला गया नंबर "बिंदु" बन जाता है अब, राउंड में होने वाले केवल दो मान बिंदु के मूल्य और 7 हैं।
    • ढलाईकार को तब तक खेलना जारी रखना चाहिए जब तक कि बिंदु या 7 हिट हो। सभी दांव है कि खिलाड़ी "पारित" होगा अब दांव लगा रहे हैं कि खिलाड़ी फिर से करना होगा 7 के लिए खेलने से पहले एक अन्य बिंदु मूल्य बनाने के लिए, और सभी दांव विपरीत है कि 7 प्राथमिक लक्ष्य हो जाएगा पर दांव हैं।
    • यदि खेल बिंदु पर जाता है, जैसे ही फेंकने वाला बिंदु या 7 खेलता है, खेल खत्म हो जाता है और बेट्स को तदनुसार सम्मानित किया जाता है।
  • शूट डायस चरण 3 नामक चित्र
    3
    भाषा सीखिए आप सीखने की अवस्था को बहुत छोटा कर देंगे यदि आपको हर बार "ड्रॉप-आउट" या बिंदु की तरह कुछ कहते हुए अर्थ की आवश्यकता नहीं है। बुनियादी शब्दावली सीखें और आप बहुत तेज़ी से खेलेंगे:
    • लांचर खिलाड़ी जो पासा को लॉन्च करता है, और प्रत्येक गेम के साथ एक अलग खिलाड़ी होगा
    • हैंग-आउट प्रारंभिक दौर है
    • पारित करने के लिए प्रारंभिक दौर में 7 या 11 खेलने के लिए है
    • बकवास (बुरा नाटक) प्रारंभिक दौर में 2, 3 या 12 खेलना है
    • बिंदु प्रारंभिक दौर में खेला जाने वाला 4 और 10 के बीच का कोई भी मूल्य है
    • करने के लिए या 7 बिंदु से पहले एक 7 खेलना है
  • शूट डायस चरण 4 नामक चित्र
    4
    सड़क के खेल और कैसीनो के खेल के बीच का अंतर जानें कैसीनो, ज़ाहिर है, सबसे बड़ा अंतर यह आप एक विस्तृत तालिका जहां दांव जगह है, साथ ही एक नकद और शेयर नियंत्रक, और जेम्स बॉन्ड प्रतिमूर्तियाँ चारों ओर विस्तृत पेय पूछ रहे है कि है। सड़क के खेल में, शर्त कम औपचारिक रूप से होती है, और आप शायद सीमेंट के खिलाफ पासा फेंक सकते हैं, हालांकि खेल की मूल बातें बहुत ज्यादा समान हैं।
    • क्योंकि कोई भी कार्रवाई नहीं देख रहा है, सुनिश्चित करें कि बैटरियों को पूरे खेल में ही रहना चाहिए और चिप्स या नकद काफी मात्रा में वितरित किए जाते हैं। यदि आप इस खेल को गंभीरता से नहीं लेते हैं और इसे साफ रखेंगे तो तापमान में आग लग सकती है।
  • शूट डायस चरण 5 नामक चित्र
    5
    कानूनी मुद्दों को समझें इस सड़क जुआ की तरह अनियमित जुआ अमेरिका के हर राज्य में और अन्य देशों के कई स्थानों में अवैध है। मनोरंजन के लिए खेलने के साथ गलत कुछ भी नहीं है, और यह संभावना नहीं है कि कोई उन्हें दोस्तों के बीच छोटे सट्टेबाजी प्रतिशत का एक सेट से अधिक परेशान करेगा, लेकिन यह अभी भी पता चला है कि एक कैसीनो के बाहर पैसे के लिए खेल लाइसेंस प्राप्त है और विनियमित महत्वपूर्ण है हमेशा अवैध होते हैं
  • विधि 2
    गेम बजाना

    1
    अपना टिकट खरीदकर खेल शुरू करें अधिकांश कार्ड गेम के रूप में, यदि आप खेलना चाहते हैं तो आपको बर्तन में पूर्वनिर्धारित (आमतौर पर छोटी सी) मात्रा को फेंकने के लिए शर्त रखना चाहिए। इससे पहले कि आप खेलने का फैसला करें और किसी दांव बनाने से पहले ऐसा होगा।
    • आप जो भुगतान कर रहे हैं वह मूल रूप से खेलने के लिए फिट माना जाने योग्य है। टिकट के लिए भुगतान करने के बाद आपको शर्त लगाने की ज़रूरत नहीं है जैसे कार्ड में, यदि आप किसी गेम से बाहर रहते हैं लेकिन अभी भी सट्टेबाजी के बारे में सोचते हैं और आपको लगता है कि आपको पहले जमा करना होगा
  • 2
    राउंड के खिलाड़ी कौन है यह देखने के लिए पासा खेलें। प्रवेश करने वाले सभी खिलाड़ियों ने पिचर को निर्धारित करने के लिए पासा खेलेंगे। जो कोई भी बड़ी संख्या में रोल करता है वह पहला खिलाड़ी बनने का अधिकार जीतता है। अलग-अलग गेम के अलग-अलग नियम हो सकते हैं - आप किसी भी राशि 7 तक पहुंचने तक खेल सकते हैं, या किसी अन्य पूर्व निर्धारित तरीका को चुन सकते हैं, जिसे आप चाहते हैं। मुद्दा यह है, आपको बेतरतीब ढंग से खिलाड़ी चुनना होगा।
  • 3
    अपने प्रारंभिक पास दांव रखें या पास न करें खिलाड़ी चुनने के बाद, वह पहले होगा। शर्त की राशि या तो पारित किया गया है करने के लिए या "बकवास", हालांकि कुछ खेल में यह माना जाता है कि खिलाड़ी हमेशा अपने आप पर शर्त लगा सकता है (या हमेशा पास पर शर्त, दूसरे शब्दों में)।
    • दूसरे खिलाड़ियों को कम से कम दूसरे दांव बनाने या दांव लगाने से पहले ढलाईकार की शर्त के लिए पर्याप्त रूप से प्रस्ताव पेश करना चाहिए। शर्त का मिलान करने के लिए, विपरीत परिणाम के समर्थन में, उसी राशि का प्रस्ताव करना है। यदि आप प्रविष्टि का भुगतान करते हैं, तो आप मैच के लिए शर्त लगा सकते हैं, या आप बाद में शर्त लगाने की उम्मीद कर सकते हैं।
    • मान लें कि समय के खिलाड़ी पास के पास 10 डॉलर का जुर्माना लगाता है। अन्य खिलाड़ियों को संचयी रूप से "क्रैप" में $ 10 का प्रस्ताव देना चाहिए। इसलिए यदि आप शुरुआती दौर में "बकवास" पर $ 2 शर्त लगाते हैं, तो सबसे बड़ी राशि जो आप कमा सकते हैं वह ढलाईकार से $ 2 और $ 2 का धन है
    • यदि अन्य खिलाड़ी प्रारंभिक खिलाड़ी की शर्त से मेल खाते हैं, तो आप अन्य खिलाड़ियों के साथ एक साइड शर्त रख सकते हैं जो अभी भी खेलना चाहते हैं तो अधिक दांव मैच के लिए तैयार हैं। इसमें पास या बकवास पर सट्टेबाजी शामिल हो सकती है
  • 4
    "ड्रॉप-आउट" गोल (प्रारंभिक) खेलें। पिचर प्रारंभिक दौर खेलता है। यदि खिलाड़ी पास या क्रेप्स होता है, तो खेल समाप्त होता है और धनराशि को खिलाड़ियों के बीच समान रूप से वितरित किया जाता है, जो कि दांव लगाए गए हैं। शूटर बिंदु बनाता है, तो पास पर सभी दांव अब मौके पर ही दांव लगा रहे हैं और "बकवास" पर सभी दांव दांव कि शूटर प्राप्त होगा बदल जाएगा।



  • 5
    यदि आवश्यक हो तो बिंदु के माध्यम से खेलें खिलाड़ी तब तक खेलना जारी रखें जब तक कि कोई बात न करे या 7। खेल के आधार पर, यदि कोई बिंदु पहुंचा है, तो कभी-कभी दांव एक उच्च स्तर पर जाते हैं। जब खेल को बिंदु पर जाता है तो पक्ष सट्टेबाजी का दौर असामान्य नहीं होता, बस पोकर दांव के रूप में जारी रहना चाहिए। हालांकि दोहरीकरण "क्रेप्स" में एक संभावना नहीं है, फिर प्रारंभिक दांव के अंत तक रहने के लिए शायद यह आसान हो सकता है, क्योंकि खेल अपेक्षाकृत कम हैं
  • विधि 3
    सीखने की रणनीति

    1
    आंकड़े ले लो क्योंकि आप दो पासा का प्रयोग कर रहे हैं, किसी विशेष संख्या में खेलने की संभावना नंबर पर निर्भर करता है। कुछ मान दूसरों की तुलना में अधिक सामान्य हैं क्योंकि उन्हें प्राप्त करने का एक से अधिक तरीका है प्रत्येक बार एक विशेष नंबर खेलने की सांख्यिकीय बाधाओं के बारे में कुछ सीखकर, आप चालाक दांव बना सकते हैं।
    • 7 किसी भी कदम में सबसे अधिक संभावना कदम है एक समय में 7 खेलने के लिए 17% मौका है, क्योंकि दो पासा के साथ इस मूल्य तक पहुंचने के लिए कुल 6 तरीके हैं, कुल मिलाकर 36 संभावनाओं में से दो के बीच के मूल्यों के संयोजन।
    • अन्य मूल्यों को खेलने की संभावना एक पिरामिड बनाता है। 6 और 8 अगले मूल्यों को सबसे अधिक दिखाई देने की संभावना है, प्रत्येक मूल्य तक पहुंचने के 5 अलग-अलग तरीके हैं, जिससे उन्हें 14% मौका मिलता है। 5 और 9 अगले सबसे संभावित मूल्य हैं, और इसी तरह। 2 और 12 कम से कम होने की संभावना है क्योंकि क्रमशः उन्हें प्रकट करने का एकमात्र तरीका है, साँप आँखें और दो छः, क्रमशः।
  • 2
    सर्वश्रेष्ठ दांव जानने के लिए आंकड़े का उपयोग करें पास पर शर्त हमेशा अधिक प्रवण होते हैं। पर 7 सट्टेबाजी आम तौर पर एक 2, 3 या 12 की संभावना कम आवृत्ति एक 7 या 11 जब आप बाधाओं के बारे में पता एक चाल में किसी विशेष मूल्य प्राप्त करने के लिए खेलने की तुलना में कर रहे हैं खेलने का मौका के लिए एक स्मार्ट शर्त है , आप चालाक दांव बना सकते हैं
    • मान लीजिए कि आप एक गेम में थे और "बकवास" पर शर्त लगाते थे, और खिलाड़ी ने 4 खेला। अब प्रवृत्ति उलट है, और खिलाड़ी कोने में है वह अगले राउंड में 7 से अधिक खेलने की संभावना है, इसलिए उनकी शुरुआती शर्त इसके लायक थी। अब आपकी दांव बेहतर है
  • पिक्चर शीर्षक शूट डाइस चरण 13
    3
    जब आप शूटर हैं, तो पासा को सही ढंग से खेलते हैं। डेटा व्यवस्थित करें कि प्रत्येक पक्ष के शीर्ष 3 वी के रूप में आती सामना कर रहा है यह, डेटा लिए आदर्श स्थान है ताकि सभी खिलाड़ियों को पता है कि तुम धोखा दे या खेल में कुछ अनुचित कर नहीं कर रहे हैं ।
    • आम तौर पर एक निर्दिष्ट सतह होती है जहां मरने पर हिट होना चाहिए। कैसीनो में, पासा को तालिका के पीछे की दीवार के चारों ओर घूमना चाहिए ताकि वह मूल्य बन सके। यही कारण है कि ज्यादातर सड़क खेल दीवार के खिलाफ फेंक रहे हैं आम तौर पर आप कुछ कदम दूर होंगे और उन्हें दीवार के खिलाफ फेंक देंगे, या कुछ अन्य प्रकार की पृष्ठभूमि
  • 4
    जब आप पिचर हो तो बड़ी शर्त रखें समय है जब आप एक "बकवास" कर के अधिकांश खेल घड़ा सबसे बड़ी शर्त है कि यह पारित करेंगे और अन्य खिलाड़ियों के कम शर्त लगा सकता हूँ और फिर घड़ा एक "बकवास" बनाता करना होता है। क्योंकि, जैसा कि आप संभावना के साथ देखते हैं, पहला कदम 7 होने की अधिक संभावना है। इसलिए क्रेप्स पर मूर्खतापूर्ण दांव बनाकर गेम में कूदना नहीं है जो संभव नहीं है। जब तक आप जीतना नहीं चाहते तब तक प्रतीक्षा करें।
  • विधि 4
    बदलाव सीखना

    शूट डायस चरण 15 नामक चित्र
    1
    अन्य पासा खेल जानें डेटा सरल है, लेकिन खेल संभावनाओं की एक बहुत बड़ी राशि है, जिनमें से कुछ दुर्भाग्य से शैली से बाहर निकले हैं। आनन्द का खेल खेलने के लिए आपको एक विस्तृत बोर्ड या एक्स-बॉक्स की ज़रूरत नहीं है, और ऐसे कई गेम हैं जिनके लिए दांव की जटिल श्रृंखला की आवश्यकता नहीं होती है ताकि कानूनी हो। कुछ जानें और उन्हें मिश्रण करें
    • सड़कों के खेल और अन्य प्रकार के पासा खेल खेलने के रास्ते में अंतर करना भी महत्वपूर्ण है, कुछ जिनमें सट्टेबाजी शामिल है और जो अन्य नहीं करते हैं यदि कोई आपको पूछता है कि आप "पासा खेलने" चाहते हैं, तो वह किसी अन्य गेम का जिक्र कर रहे हैं, हालांकि गली का खेल सबसे आम है
  • 2
    "Cee it" को आज़माएं इस लोकप्रिय गेम में ओ डैडो को अक्सर कहा जाता है, प्रत्येक खिलाड़ी के तीन पासा होते हैं, आमतौर पर पिच के प्रकार होते हैं, और प्रत्येक खिलाड़ी सट्टेबाजी के एक दौर के बाद एक साथ खेलता है। लक्ष्य को उच्चतम स्कोर प्राप्त करना है, भले ही स्कोर पोकर की तरह अधिक या कम काम करता है।
    • सबसे ज्यादा संभव संयोजन 4, 5 और 6 खेलने है। यह पोकर में "शाही फ्लश" जैसा है
    • अगले उच्चतम संयोजन ट्रिपल होगा यहां तक ​​कि अगर आप सभी 1 खेलते हैं, तो तीन 1 का खेल अगले उच्चतम स्कोर श्रेणी होगा, केवल किसी भी अन्य नंबर का ट्रिपल, या संयोजन 4, 5, 6 द्वारा मारा जाएगा।
    • अगले उच्चतम संयोजन को "जोड़ी" और "अतिरिक्त" कहा जाता है, जो "पूर्ण घर" की तरह है यह एक जोड़ी भी होगी, जो दूसरे मूल्य में जोड़ा जाएगा। इस घटना में दो खिलाड़ी डबल्स 4 एस खेलते हैं, अन्य पासा का सर्वोच्च मूल्य विजेता बना देता है यदि एक खिलाड़ी एक अतिरिक्त 6 के साथ दो दो बजाता है, जबकि एक और खिलाड़ी एक अतिरिक्त 2 के साथ दो 6 खेल चुका है, पहला खिलाड़ी जीतता है। विजय को अतिरिक्त मरने के उच्चतम मूल्य से सम्मानित किया जाता है, जोड़ी कोई फर्क नहीं पड़ता।
    • यदि दो खिलाड़ियों को एक ही चीज़ मिलती है, तो एक नया खेल आमतौर पर बनाया जाता है।
  • 3
    पीने के साथ पासा फेंकना यह भी कभी कभी मैक्सिकन डेटा या झूठ बोल डेटा कहा जाता है, यह धोखे का एक खेल है जो मजेदार हो सकता है और गड़बड़ कर सकता है, खासकर जब कुछ नशे में आते हैं शराब के साथ पासे के साथ, खिलाड़ियों ने दो पैरों के साथ एक सरल कप के पास पार किया और अनुमान लगाते हुए मान लगाया कि उनका मान क्या है, मूल्यों को चुनौती देने और स्वीकार करना, क्योंकि उन्हें पिछले खिलाड़ी से जानकारी मिलती है।
    • पहला खिलाड़ी पाइस बजाता है और अन्य खिलाड़ियों को देख नहीं सकता है कि मूल्यों को ध्यान से देखता है, फिर ज़ोर से कहते हैं, या तो ब्लफ़ का चयन कर रहा है और गलत राशि से गुजर रहा है या सच्चाई बता रहा है। खिलाड़ी फिर गिलास से सावधानी से गुजरता है ताकि मरने वाले खिलाड़ी को उसके दाहिनी ओर नहीं मुड़ सके।
    • अगला खिलाड़ी या तो पिछले खिलाड़ी द्वारा पारित किए गए मूल्यों को चुनौती या स्वीकार कर सकता है, या खुद को एक धारणा बनाने की शर्त बना सकता है। आखिरकार, जब तक किसी को चुनौती नहीं दी जाती तब तक खेल जारी रखना चाहिए। यदि, चुनौती में, प्रारंभिक जानकारी सही है, जिसे चुनौती दी जाती है और अन्य खिलाड़ी हारते हैं, जब तक कि किसी खिलाड़ी ने खुद को मान नहीं मान लिया या अनुमान लगाया हो। अगर एक चुनौती मिलती है, झूठे झूठ होते हैं, और आमतौर पर एक पेय होता है।
    • स्कोर खेल से भिन्न होता है, हालांकि आम तौर पर 1 से 2 को मूल्य की सबसे बड़ी संभावना माना जाता है। यह भी "अंधा" खेलने के लिए भी संभव है, इसका मतलब यह है कि जब तक किसी को चुनौती नहीं मिलती तब तक कोई भी इस मूल्य पर नहीं दिखता है
  • 4
    "हड्डियां" खेलें जबकि "रोलिंग हड्डियां" खराब चाल के लिए कठोर चाल होती है, "हड्डियां" वास्तव में एक अलग और जटिल खेल है जो Yahtzee के समान होती है, और कभी-कभी हॉट डाइस या "फर्कले" भी कहा जाता है, हालांकि प्रत्येक गेम में कुछ सिस्टम है विशिष्ट विराम चिह्न का यह 5 या 6 पासा के साथ खेला जाता है और खिलाड़ियों के बीच एक आखिरी छेद होता है। लक्ष्य प्रत्येक दौर के अंकों की अधिक संख्या को जमा करना है।
    • पहला खिलाड़ी सभी छह पासाओं को खेलता है, कुछ धारण करता है, उन्हें छोड़ देता है, और बाकी को जेब में लौटाता है। अच्छे आंकड़ों में जो भी दिखाता है 1, जो 100 अंक के लायक हैं, और जो भी दिखाता है 5, जो कि 50 अंक के लायक हैं, शामिल हैं। यदि आप एक तरह के 3 खेल (कहते हैं, तीन 2 एस) आप उनको भी रखेंगे, जो सैकड़ों अंक के लायक हैं दूसरे शब्दों में, तीन 2 एस 200 अंक के लायक हैं, जबकि तीन 6s 600 के लायक होंगे। सभी डेटा वापस लौटाएं जिन्हें वापस जेब में गिना नहीं जा सकता है और उन्हें फिर से फेंक सकते हैं।
    • खिलाड़ी तब तक खेलना जारी रखता है जब तक कि वह सभी पाँव नहीं रखता, या कुछ ऐसा खेला है जिसे गिना नहीं जा सकता (जैसे कि 2, 4 और 4)। बाद की चाल में, आप अपने पहले दौर के पहले 3 में सुधार कर सकते हैं। मान लीजिए कि आपने अपनी पहली चाल पर 3 बार 3 खेला और तीन अन्य पासा को जेब में वापस कर दिया। यदि आपने अपने बाद के दौर में 3 खेला था, तो आपके एक ही प्रकार के 3 का मूल्य दोगुना हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • जहां तक ​​संभव हो स्टड दीवार से पासा को फेंकने का प्रयास करें।
    • पासे को थोड़ा व्यवस्थित करें, अन्य खिलाड़ियों को परेशान मत करो।
    • अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास!

    चेतावनी

    • अमेरिका में हर राज्य में और दूसरे देशों में कई जगहों पर जुआ अवैध है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com