1
चुनें कि प्रत्येक टीम का डिजाइनर कौन होगा आदर्श रूप से, प्रत्येक को हर दौर के साथ ले जाना चाहिए यह व्यक्ति डेक के मध्य में एक कार्ड चुनने के लिए जिम्मेदार होगा, बिना अपने सहयोगियों को आपकी सामग्री को देखे बिना।
2
रेन-ग्लास चालू करें और ड्राइंग प्रारंभ करें डिजाइनर को अपने सहकर्मी शब्द का अनुमान लगाने के लिए एक मिनट होगा। इस अवधि में, वह बात नहीं कर सकता, इशारा कर सकता है या संख्या या पत्र लिख सकता है।
- यदि डिजाइनर की टीम समय समाप्त होने से पहले शब्द की कल्पना करता है, तो यह पासा को रोल कर सकता है, घरों की संख्या बढ़ सकती है, और कुछ मामलों में एक बार फिर खेल सकते हैं।
- अगर डिजाइनर की टीम शब्द का अनुमान नहीं लगाती है, तो इसे अपने प्रतिद्वंद्वियों को पासा देना चाहिए।
3
टीम के साथ हर दौर को दोहराएं पासा को रोल करने से पहले हमेशा एक कार्ड चुनें अपनी टीम को समय पर शब्द का अनुमान लगाने के बाद बस इस रिलीज को करें।
4
याद रखें कि सभी टीमों को "सभी प्ले प्ले" घरों में खेलना चाहिए इन घरों को चार पेंसिल द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है प्रत्येक टीम के डिजाइनरों को एक ही कार्ड से एक ही शब्द चुनना होगा और फिर रेन-ग्लास को बदल देना चाहिए ताकि उनके सहयोगियों ने अनुमान लगाने का प्रयास किया।
- जो टीम पहले शब्द का अनुमान लगाती है वह मर सकती है, मकानों की संख्या बढ़ सकती है और कुछ मामलों में एक बार फिर खेल सकते हैं।
5
जब तक कि टीमों में से कोई एक आखिरी "ऑल प्ले" घर तक नहीं पहुंचता तब तक पिक्चर खेलना जारी रखें। उस समय, आगे वाली टीम को जीतने का मौका मिल सकता है। याद रखें कि आपको नंबर लेने की आवश्यकता नहीं है ठीक उस घर पर जमीन नहीं दी गई अंत में, यदि आपके टीम के साथी इसे ठीक से नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो आपके प्रतिद्वंद्वियों ने जीत हासिल कर सकते हैं।
6
जीतने के लिए, पिछले घर "ऑल प्ले" में चयनित कार्ड के शब्द का अनुमान लगाएं। आपकी टीम को शब्द का अनुमान लगाने में थोड़ी सी समय लग सकता है - इसके अलावा, गेम के प्रत्येक सदस्य को अधिकार प्राप्त करने का प्रयास करने का अधिकार है। जब तक कोई जीत नहीं करता तब तक प्रयास करें