IhsAdke.com

"सेब के लिए सेब" कैसे खेलें (कार्ड गेम)

"एपल्स टू एपल्स" एक कार्ड गेम है जो बड़ी संख्या में लोगों द्वारा खेला जाता है। आनन्द को बढ़ाने के लिए विभिन्न आयु वर्ग के समूहों और अतिरिक्त कार्ड पैक के लिए अलग-अलग संस्करण हैं आप अपने खुद के कार्ड भी बना सकते हैं! जानें शफ़ल कैसे और कार्ड सौदा, एक न्यायाधीश चुनें और रणनीतियों जीतने के लिए बनाने - जल्द ही आप इस खेल हर बार जब आप एक मौका खेलने जाएगा!

चरणों

"सेब के लिए सेब" बजाना

चित्र सेब को सेब का शीर्षक चित्र 1
1
चुपके और लाल कार्ड बाहर हाथ। 5 से 20 या इससे अधिक के प्रत्येक खिलाड़ी के पास कार्ड की एक बहुत ही विविध संख्या हो सकती है, इस बात के आधार पर कि आप खेल को आखिर क्यों चाहते हैं खिलाड़ियों को व्यवस्थित करें (जो कम से कम 3 हो) एक मंडल में या बेहतर खेलने के लिए मेज के आसपास।
  • चित्र सेब के सेब के नाम से चित्र चरण 2
    2
    किसी व्यक्ति को पहले दौर में न्यायाधीश बनने के लिए चुनें। यदि संभव हो तो, यह सबसे अच्छा है कि यह व्यक्ति पहले से ही खेल के नियमों को जानता है, इसलिए यह दूसरों के लिए एक उदाहरण के रूप में काम कर सकता है।
  • चित्र सेब के सेब के नाम से चित्र कदम 3



    3
    न्यायाधीश को ग्रीन कार्डों को हाथापाई करना चाहिए और शीर्ष कार्ड को चालू करना होगा। खिलाड़ियों के बाकी अब, हाथ में से, एक पत्र का चयन करना होगा कि सबसे अच्छा सूट विशेषण कि ग्रीन कार्ड से अवगत कराया गया था। उदाहरण के लिए, ग्रीन कार्ड कहते हैं, "प्यारा" और आपके कार्ड "आलू के चिप्स", "स्कूल", "बच्चों", "घास" और "शिविर", तो आप शायद पत्र "बच्चों" का चयन करेंगे न्यायाधीश को प्रस्तुत करने के लिए कर रहे हैं ।
  • चित्र सेब को सेब के नाम से चित्र चरण 4
    4
    एक बार सभी खिलाड़ियों ने एक कार्ड जमा किया है, न्यायाधीश उन्हें देखने के लिए कार्ड बदल जाता है। अब उसे तय करना होगा कि ग्रीन कार्ड के विशेषण द्वारा कार्ड का सबसे अच्छा वर्णन किया गया है। उदाहरण के लिए, ग्रीन कार्ड का कहना है कि अगर "डरावना" और पत्र न्याय किया जाना करने के लिए "कपास कैंडी", "फोन" कर रहे हैं "लिफाफे" "कुर्सियों" और "प्रेतवाधित घर", न्यायाधीश शायद का चयन करेंगे विजेता के रूप में प्रेतवाधित घर से पत्र
    • न्यायाधीश का निर्णय पूरी तरह से व्यक्तिपरक हो सकता है: उदाहरण के लिए, यदि न्यायाधीश को पता चलता है कि प्रेतवाधित घर मज़ेदार और कुर्सियों से डरते हैं, तो वह शायद "कुर्सियां" कार्ड चुनने को खत्म करेगा, इस तथ्य के बावजूद कि ज्यादातर लोग प्रेतवाधित घर यही कारण है कि उस दौर के न्यायाधीश के अनुसार खेलना जरूरी है - एक कार्ड को चुनने के लिए इसे ध्यान में रखकर रखें!
    • यदि सभी खिलाड़ियों ने इससे पहले सहमति व्यक्त की है, तो आप एक वार्तालाप खोल सकते हैं, जिसमें खिलाड़ियों को शामिल करने का प्रयास करने वाले खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है जिसके कार्ड को विजेता के रूप में चुना जाना चाहिए। बेशक, यह पता चलता है कि कौन सा कार्ड कार्ड द्वारा खेला गया था, लेकिन यह गेम को रणनीति का एक अतिरिक्त आयाम देने का एक बहुत दिलचस्प तरीका हो सकता है।
  • चित्र सेब के सेब के नाम से चित्र कदम 5
    5
    जो भी गोल जीतता है वह ग्रीन कार्ड उठाता है और नए दौर के न्यायाधीश बन जाता है। पिछले दौर के रेफरी को छोड़कर हर कोई, एक नया लाल कार्ड उठाएं और खेल तब तक चलता रहता है जब तक कि कोई भी लाल कार्ड के रूप में बहुत से हरे रंग के न हों। इसलिए यदि आप खेल में शुरूआती फैसला करते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति प्रति गोल 10 लाल कार्ड जीतता है, तो जीत के लिए 10 ग्रीन कार्ड आवश्यक होंगे।
    • यदि आप गेम को और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाना चाहते हैं, तो आप प्रत्येक ग्रीन कार्ड बना सकते हैं जो किसी को जीतता है, एक लाल रंग की जगह लेता है इस तरह से, हर किसी को सभी राउंड में ताश के पत्तों की एक ही नंबर है, लेकिन कुछ लोगों को (जो अधिक राउंड जीता के आधार पर) हरे या ठीक इसके विपरीत की तुलना में अधिक लाल होगा। इस संस्करण में, ग्रीन कार्ड के साथ हाथ के पूरे डेक को बदलने वाला पहला व्यक्ति विजेता है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, एक न्यायाधीश के रूप में, आप चाहते हैं कि कोई भी लाल कार्ड चुन सकते हैं। कुछ जजों को केक पर सबसे मजेदार कार्ड चुनना पसंद नहीं है बल्कि इसे गंभीरता से चुनने के बजाय।
    • क्लासिक खेल "एपल्स टू एपल्स" के कुछ बदलाव:
      • सेब के त्वरित संस्करण - इस गेम का उद्देश्य यह है कि खिलाड़ियों को जितनी जल्दी हो सके अपने लाल कार्ड का चयन करना चाहिए। टेबल पर रखा गया अंतिम कार्ड उस खिलाड़ी के हाथ में देता है जो इसे खेला था और उस दौर में न्याय नहीं किया जाएगा।
      • सेब केकड़े - इस गेम में, जज रेड कार्ड चुनता है जो ग्रीन कार्ड का सबसे ज्यादा विरोध है। उदाहरण के लिए, यदि ग्रीन कार्ड "शांत" कहता है, तो आप "मृत मछली" चुन सकते हैं। यह खेल का एक बहुत ही मजेदार विविधता है और यह सुनिश्चित करने का एक साधन है कि अच्छी हंसी और यादें
      • विपरीत सेब - सीधे शब्दों में हरे और लाल कार्ड की भूमिका स्वैप, इतनी के रूप में लाल कार्ड प्रत्येक दौर के लिए आधार के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं सभी खिलाड़ियों को अपने हाथ में ग्रीन कार्ड के साथ कर रहे हैं।
    • बहुत छोटे बच्चों को पता नहीं है कि कैसे पढ़ना है या नहीं एक अच्छा शब्दावली पुराने या वयस्कों के साथ समय कर सकते हैं समूह में सबसे पुराना युवा को पढ़ने और शब्दों को समझने में मदद मिलेगी।
    • "खदान" से शुरु होने वाले लाल अक्षरों को जज के दृष्टिकोण से पढ़ना चाहिए।
    • अगर आप वार्तालाप के विकल्प के साथ खेल रहे हों तो ध्यान दें। यदि आपके विरोधियों में से कोई भी बहस करने में अच्छा है, तो आपको इसे हिट करने के लिए अच्छी तरह से और दृढ़ता से बहस करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com