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कैसे दिये गए झूठे खेलने के लिए

फिल्म "कैरिबियन के समुद्री डाकू: द चेस्ट ऑफ़ डेथ" से गेम को याद रखें जब विल टर्नर खजाना की कुंजी के लिए आपकी आत्मा को दांव लगाएगा? तुम भी पासा झूठे खेल सकते हैं जैसा कि उसने किया था - और आपको इसके लिए अपनी ज़िंदगी को बदलने की आवश्यकता भी नहीं होगी! यहां आपके पास अपने घर के आराम में खेलने के नियम हैं आपको 5 पासा और एक अपारदर्शी कप प्रति खिलाड़ी की आवश्यकता होगी।

चरणों

1
खेल शुरू करने के लिए, खिलाड़ियों ने उन पर पासा के साथ अपने कप स्विंग। तब सब लोग अपने मुंह से नीचे की तरफ बैठते हैं इसलिए कोई भी पासा नहीं देखता है।
  • 2
    खिलाड़ी अपने डेटा को देख सकते हैं, लेकिन उन्हें अन्य लोगों के नहीं दिखना चाहिए। आपके डेटा को देखने के बाद, जो आपको मिले, उसके आधार पर, आप किसी भी संख्या में तालिका डेटा की मात्रा बता सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप "थ्री 2" कह सकते हैं, जिसका मतलब है कि टेबल पर तीन पासा नंबर 2 दिखा रहा है।
    • याद रखें, आपके अनुमान में सभी खिलाड़ियों से संबंधित सभी टेबल डेटा शामिल हैं, न कि आपका, इसलिए आप उस डेटा को शामिल कर सकते हैं जिसे आप नहीं देख सकते हैं!
  • 3
    खिलाड़ी अपनी बातों को बदल सकते हैं, जैसा कि वे अपनी मान्यताओं के बारे में बात करेंगे। धारणा सही से बाएं ओर से होनी चाहिए अगर कोई आपके से अधिक धारणा करता है, तो आप अपना बढ़ा सकते हैं, लेकिन केवल अगर आपके द्वारा आने के बाद जो खेल आया था हाथों को पहले नंबर पर रखा जाता है और फिर मरने की चेहरे की संख्या। तो (2, 3 के) (2, 2 के) से बेहतर है, लेकिन यह नहीं (3, 2 के)
  • 4



    एक पासा, जिसे इक्का के नाम से भी जाना जाता है, की संख्या "जंगली" है, लेकिन यह सच है कि इसके लिए "दिया गया मरना" आवश्यक है। उदाहरण के लिए, यदि टेबल पर 4 पासा हैं और कोई कहता है कि 3 इक्के हैं, लेकिन दिए गए मरने के लिए "3" नहीं है, यह हारता है।
  • 5
    आखिरकार कोई ऐसा करेगा जो इसके अगले खिलाड़ी को एक असंभव अनुमान मानता है। उदाहरण के लिए, वे यह कह सकते हैं कि मेज पर छह छह हैं, जब केवल आठ पासा होते हैं और दूसरे खिलाड़ी के पास 6 नहीं होता है, तो वह यह दावा कर सकता है कि जो भी कहा वह झूठा है। उस समय, डेटा प्रकट होता है।
    • अगर आप किसी को झूठा कहते हैं और आप गलत हैं, तो आप खो देते हैं
    • अगर आप किसी को झूठा कहते हैं और आप सही हैं, तो वह हार जाता है
  • 6
    किसी भी खिलाड़ी जो एक धारणा बनाता है और गलत खो देता है। उदाहरण के लिए, यदि आप "पांच 6" कहते हैं और मेज पर 6 चेहरे के साथ 5 पासा नहीं है, तो आप खो गए
  • 7
    जब तक कोई अन्य झूठा बोलता है तब तक धारणाएं बढ़ाना जरूरी है। इस तरह से हमेशा एक झूठा होगा - हारने वाले दौर में वह क्या हारता है। दांव हर बार फिर से तय किया जा सकता है या आप अपने शर्त को स्थिर रखने का फैसला कर सकते हैं, यह तुम्हारी पसंद है। एक खेल खोने वाला पहला व्यक्ति चिप्स के बिना शर्त बनाना होता है (पहले सभी चिप्स खोने वाला व्यक्ति नहीं)
    • टोकन खोने के बजाय, आप अपना एक डेटा खो सकते हैं
    • यदि पहले अनुमान लगाते हुए व्यक्ति 1 या इक्के के लिए कॉल करता है, तो वे उस दौर के लिए "जंगली" नहीं रहेंगे
    • अगर मरने के साथ प्रत्येक के दो खिलाड़ी हैं, तो खेल मरने वाले दागों में बदल जाता है। इसका मतलब यह है कि यह बताकर कि आंकड़ों को देखकर आप कितने चेहरे को बताएंगे कि टेबल पर कुल अंक क्या हैं। यदि आपके पास 5 और आपको लगता है कि प्रतिद्वंद्वी के पास 3 है, तो आप कहेंगे कि टेबल पर आपके पास 8 अंक हैं। खेल आमतौर पर इस तरह से चला जाता है
  • युक्तियाँ

    • कुछ मामलों में, हारे हुए को एक पेय पीना पड़ता है या कपड़े का एक टुकड़ा निकाल दिया जाता है। फिल्म में, नाविकों ने फ्लाइंग होल्डमैन के भीतर अपने वर्षों का दावा किया।

    आवश्यक सामग्री

    • 2 खिलाड़ियों या अधिक
    • एक अपारदर्शी कप और प्रत्येक खिलाड़ी के लिए 5 पासा
    • पोकर चिप्स अगर आप चाहते हैं या जरूरत है
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