IhsAdke.com

क्रेप्स कैसे खेलें

यदि आप कभी भी एक कैसीनो में क्रेप्स टेबल पर रहे हैं, जब एक "गर्म पैर" पासा खेला, तो आप शायद पहले से ही खेलना चाहते थे क्रेप्स एक खेल है जिसमें हर कोई (घर छोड़कर) एक साथ जीत सकता है, और जब हर कोई जीत रहा है, क्रेप्स टेबल बहुत पागल हो सकती है। क्रेप्स में कैसीनो में कुछ बेहतरीन बाधाएं भी हैं, इसलिए जीतने के लिए बहुत कुछ है। क्रेप्स टेबल, हालांकि, बहुत ही डरा देता है। यह कई अजीब संख्या और वाक्यांशों के साथ एक बड़ी मेज है, और किसी भी समय मेज पर 20 से अधिक खिलाड़ियों और 4 समूहों हो सकते हैं। वास्तव में, हालांकि, क्रेप्स एक बहुत सरल गेम है

चरणों

विधि 1
आपका सेट-अप

चित्र क्रेप्स क्रेप्स स्टेप 1 नामक चित्र
1
स्टाफ से मिलें जब आप किसी भी मेज पर चढ़ते हैं, तो आप यह जानना चाहेंगे कि आप किसके साथ काम कर रहे हैं। क्योंकि क्रेप्स में किसी भी मानक कैसीनो गेम से अधिक पैसे शामिल हैं, आप अपेक्षा कर सकते हैं कि कर्मचारियों की अच्छी मात्रा में काम करें।
  • आज के बारे में किसी भी कैसीनो में जाओ और आपको डबल लेआउट के साथ क्रेप्स टेबल मिलेगी। मेज के एक तरफ (शायद गड्ढे के करीब), केंद्र में "बॉक्समैन" होता है - वह खेल की देखरेख करता है और सभी पैसे छुपाता है (कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य में फैल रहा है उससे कहीं अधिक) । उनके पास "स्टिकमैन" है - वह छड़ी को चलाने के लिए एक है, यह मानना ​​या नहीं, इसके चारों ओर पासा को धकेलने के लिए इसका उपयोग करना। यह खेल की गति को नियंत्रित करता है, परिणामों को बुलाता है, डेटा के साथ काम करता है, और खिलाड़ियों को निर्णायक बनने की सलाह देता है।
  • स्टिकमैन के पास दो डीलर्स होंगे जो सभी दांव का प्रबंधन करते हैं, विजेताओं का भुगतान करते हैं, और हारे से पैसा इकट्ठा करते हैं। उनके आसपास खिलाड़ी होंगे - उनके नए दोस्त।
  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपने आप को टेबल से परिचित कराएं कैसीनो का मतलब यह नहीं है कि ग्राहकों को धमकाया जा सके - आप एक मिनट के लिए अध्ययन कर चुके क्रेप्स टेबल सरल होते हैं। यहां मूल बातें हैं:
    • मेज के चारों ओर सब कुछ एक "पास" रेखा है यह शूटर की तरफ पर पंटर्स के लिए है कम से कम ध्यान देने योग्य "गुजारें मत" बार खिलाड़ियों के लिए है जो शूटर के खिलाफ शर्त लगाने के लिए पर्याप्त बहादुर हैं।
      चित्र क्रेप्स स्टेप 2 बुलेट 1 नामक चित्र
      • आप "आओ" और "नॉट नॉट" के रूप में चिह्नित क्षेत्रों को भी नोटिस करेंगे ये दो खंडों के समान हैं, लेकिन ये खेल के अंत में इस्तेमाल किया जाएगा।
    • यदि आप मुक्केबाज और डीलर के बीच में एक नज़र डालते हैं, तो आप प्रस्ताव या रोल के लिए एक क्षेत्र देखेंगे। यह वह जगह है जहाँ आप निश्चित रूप से एक विशेष रोल पर दांव लगाएंगे। उसी इलाके में मुश्किल सड़क सट्टेबाजी के लिए एक क्षेत्र है। यह वह जगह है जहाँ आप शर्त लगा सकते हैं, उदाहरण के लिए, कि 8 एक 7 या एक "सॉफ्ट" 8 से पहले दो 4 के रूप में दिखाई देगा
      चित्र क्रेप्स क्रेप्स चरण 2 बुलेट 2 नामक चित्र
    • इसके अलावा खिलाड़ियों के सामने एक क्षेत्र है जो "फ़ील्ड" कहता है। यह एक रोल के दांव के लिए है जो सात नंबरों में से एक आगे बढ़ेगा। बक्से का कहना है कि 4.5, छह, आठ, नौ और 10 "जगह" या "खरीदें" दांव लगा कि अगले 7 से पहले, चुना संख्या तैयार की जाएगी करने के लिए कर रहे हैं।
      चित्र क्रेप्स क्रेप्स चरण 2 बुलेट 3 नामक चित्र
      • छः और नौ स्पष्ट किया जा रहा है टेबल के हर तरफ खिलाड़ियों के लिए समान रूपों में समझने में सक्षम होने के लिए आसान बनाते हैं।
    • प्रत्येक छोर पर कोनों में, आपको 6 और 8 के निशान वाले बक्से मिले होंगे - सामान्य दांव जो कि 6 या 8 7 से पहले आएंगे
      चित्र क्रेप्स स्टेप 2 बुलेट 4 नामक चित्र
  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स 3 का शीर्षक
    3
    भाषा सीखिए "अपने आप को दिखाओ, इन मुश्किल तरीकों को कैसे करें, सी और ई के बारे में कैसे?" "गर्म रोलर आओ, फ़ील्ड खेलते हैं, यो पर कोई मो?" क्या आप कुछ समझते हैं? बाधाएं यह हैं कि जब आप प्रगति पर एक गेम तक चलते हैं, तो आप सुनेंगे। यह पहली समझ से बाहर होगा, लेकिन आप उन स्की डूगन से नफरत करेंगे। आपको शुरू करने के लिए यहां एक सूची दी गई है:
    • क्रेप्स - 2,3, या 12
      यो, या मैं करूँगा - 11
      सी और ई क्रेप्स
      - 11
      साँप आँखें - दो 1s
      boxcars - दो 6 एस
      लिटिल जो, या कोकोमो से लिटिल जो - 4 (खासकर 1 और 3 के रूप में लुढ़का)
      जिमी हिक्स - संख्या 6
      स्केट और डो - 8
      स्कीनी डुगन
      - एक हारकर 7
      सेंटर फील्ड - 9, क्योंकि यह क्षेत्र की शर्त के सात अंकों के मध्य में है
      पिल्ला पंजे ` - दो 5 एस - हालांकि सबसे आम कॉल बस "हार्ड 10" या "10, कठिन रास्ता"
      प्राकृतिक विजेता - बाहरी रोलर पर 7 या 11
  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स चरण 4 नामक चित्र
    4
    अंधविश्वासी रहें किसी भी शौकीन जुआ जुआरी की तरह, भाग्य के देवताओं को मजाक नहीं करना चाहिए, ऐसा न हो कि मैं चाहता हूं कि आप अपना धन वापस ले लें। कुछ आदतों (और अन्य) से बचें, एक अनुभवी पेशेवर की तरह दिखें और दूसरों को दूर न करें, आपको फेलोशिप के अप्रिय दिखने के साथ कुछ नहीं छोड़ता है
    • खिलाड़ियों का सबसे अंधविश्वासी मुझे लगता है कि यह एक ही रोल पर अलग-अलग पासा का उपयोग करने के लिए दुर्भाग्य है। यदि एक शूटर एक या दोनों पाशों को गलती से गलती से फेंक देना था, तो आप उसे "समान पासा" कह सकते हैं! सिर्फ अच्छे उपाय के लिए
      चित्र क्रेप्स क्रेप्स स्टेप 4 बुलेट 1 नामक चित्र
    • अगर आप चिल्लाते हैं, "सात," नाराज मत हो, तो हर कोई खुद को स्वचालित रूप से दूर चला जाता है यह थिएटर में मैकबेथ को बताने की तरह है शब्द असंभव और होना चाहिए अंत में अकथ्य।
      चित्र क्रेप्स क्रेप्स स्टेप 4 बुलेट 2 नामक चित्र
    • यदि आप टेबल के नीचे एक पैनी देखते हैं, तो इसे छोड़ दें, यह शुभ भाग्य है या कुछ लोग आपको बता सकते हैं
      चित्र क्रेप्स क्रेप्स स्टेप 4 बुलेट 3 नामक चित्र
    • अगर आप शूटिंग कर रहे हैं, तो हवा में दोनों पासा फेंकना नहीं आप एक समर्थक की तरह दिखेगा, यदि आप केवल एक खेलेंगे, अगर आप दोनों शूट करेंगे, तो निचोड़ के लिए तैयार हों और बाहर निकलने के लिए एक रन
      चित्र क्रेप्स क्रेप्स स्टेप 4 बुलेट 4 नामक चित्र
  • विधि 2
    दांव

    चित्र क्रेप्स क्रेप्स चरण 5 नामक चित्र
    1
    शुरुआती फेंक करने से पहले एक शर्त रखें एक क्रेप्स, एक डिस्क या बटन के "खेल" की शुरुआत में, आम तौर पर, "हिरन" कहा जाता है, शब्द "बंद" इस पर लिखा के साथ मेज पर किया जाएगा। इसका अर्थ है कि "बिंदु" (बाद में समझाया गया) निर्धारित नहीं किया गया है। एक क्रेप्स गेम तब तक शुरू नहीं हो सकता जब तक कि शूटर ने "पास लाइन" पर शर्त नहीं रखी। मेज पर किसी और को भी इस समय पास लाइन पर एक शर्त लगा सकते हैं, जिसे उनके पास नहीं करना है यह सबसे बुनियादी क्रेप्स शर्त है किसी भी वक्र के पहले स्नाइपर रोल को "आऊ आउट आउट" रोल कहा जाता है
    • यदि निशानेबाज शुरुआती फेंक में 7 या 11 को रोल करता है, तो पास लाइन पर आपकी शर्त समान पैसे कमाती है, बस हर किसी की तरह यदि शूटर 2, 3 या 12 के साथ बाहर आता है - इसे ` क्रेप्स - हर कोई अपना पास लाइन दांव खो देता है
      • वैकल्पिक रूप से, अगर कोई दांव ` शूटर के खिलाफ, वे 2 या 3 में जीतते हैं, लेकिन 12 को रोक दिया जाता है (वे न तो लाभ देते हैं या न ही हारते हैं)।
    • यदि शूटर किसी अन्य नंबर को रोल करता है, तो यह संख्या बन जाती है बिंदु.



  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स चरण 6 नामक चित्र
    2
    बिंदु फेंको शूटर एक बिंदु स्थापित करता है, तो रोलिंग एक 4, 5, 6, 8, 9, या 10, पास लाइन पर सभी दांव वहाँ रहना। आपको बिंदु खेलने के लिए कोई अतिरिक्त दांव बनाने की ज़रूरत नहीं है। डीलर "हिरन" ले जाएगा और इसे उस संख्या पर रखेगा जो अब बिंदु है
    • मान लीजिए कि अंक 8 है। शूटर अब 7 अंक के पहले अपने अंक (8) को रोल करने की कोशिश करता है। यदि आप किसी दूसरे नंबर को रोल करते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर यह 8 रोल करता है, तो हर कोई जो पास लाइन पर शर्त रखता है पैसे कमाता है यदि वह अपनी बात को प्रभावित कर सकता है, तो वह एक नई फेंक और पास की रेखा पर एक नई शर्त के साथ शुरू होता है, इस प्रकार चक्र को दोहराता है अगर वह किसी भी समय किसी भी बिंदु पर फेंकने के अलावा किसी 7 में रोल करता है, तो, सभी अपने दांव को पारित रेखा से खो देते हैं, और पासा को अगले खिलाड़ी को सौंप दिया जाता है (पहले खिलाड़ी को "आउट आउट किया गया")।
    • एक खिलाड़ी, हिट कर सकते हैं स्थापित करने और इससे पहले कि अंत में एक 7 रोल कई बिंदुओं मारा, या यह पहली रोल पर एक 7 रोल कर सकते हैं के बाद उन्होंने अपनी पहली बिंदु स्थापित करता है। आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या होगा।
  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स 7 का शीर्षक
    3
    एक "बाधाओं की शर्त रखें""पिछले चरणों को जानें, और आप क्रेप्स खेल सकते हैं।" पास लाइन शर्त का एक अच्छा मौका है, और अंदर खेलने में आसान है। # कुछ लोग केवल पास लाइन खेलते हैं। हालांकि, कई अन्य संभव दांव हैं सरलतम की बाधाओं की शर्त है, जो भी, वैसे, अच्छी संभावनाएं हो सकती हैं।
    • निशानेबाज ने एक बिंदु स्थापित करने के बाद, आप पास लाइन के पीछे एक अतिरिक्त शर्त रख सकते हैं यह बाधाओं की शर्त है और यदि आप पास लाइन भी खेल रहे हैं तो केवल खेला जा सकता है। बाधाओं पर शर्त पर एक अतिरिक्त शर्त है, इसलिए यदि निशानेबाज आपकी बात पर पहुंचता है, तो आप अपने शर्त के पास और शर्त को जीतने के लिए दोनों जीतेंगे।
    • सख्त बाधाओं को सच बाधाओं का भुगतान, जो बिंदु के आधार पर भिन्न होता है उदाहरण के लिए, यदि बिंदु 4 है, तो बिंदु के हिसाब से केवल तीन संयोजन आंकड़े हैं, जबकि 8 के अंक को मारने के पांच तरीके हैं। 4 मारने की वास्तविक संभावनाएं 8 मारने की वास्तविक संभावना से भी बदतर हैं , और जब भी पास लाइन समय की परवाह किए बिना पैसे का भुगतान करती है, तो बाधाओं की शर्त आपको सही बाधाओं के अनुसार भुगतान करती है (आप 4 के लिए अधिक प्राप्त करना चाहते हैं) तो अगर आप अधिक धन जुटाना चाहते हैं, तो अपने गुम शर्त को बढ़ाने के लिए बाधाओं को खेलने के लिए बेहतर है
      • अधिकांश कैसीनो दो बाधाओं की टेबल की पेशकश करते हैं, ताकि आप अपने बीट पास के दो बार तक की बाधाओं की शर्त लगा सकें, हालांकि कुछ केसिनो भी अधिक अंतर बाइट्स की अनुमति देते हैं।
    • आप किसी भी समय शर्त लगाने के लिए अपने अवसरों को बढ़ा सकते हैं, कम कर सकते हैं या निकाल सकते हैं।
    • यदि 7 जारी किया जाता है, तो आप दोनों अपने पास शर्त और अपनी शर्त बाधाओं को खो देते हैं।
  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स चरण 8
    4
    एक "आगामी शर्त रखें""एक बिंदु स्थापित करने के बाद, आप अपने पास लाइन शर्त के अलावा, एक आगामी शर्त भी रख सकते हैं। ध्यान दें कि आपको एक बाधा शर्त और एक आना शर्त दोनों खेलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन खेलने के लिए या आपको खेलना है जब आप शर्त लगाते हैं, तो अगले दौर में फेंकता फेंकने वाला अपना रोल होगा, नियमित नियमों के समान नियम आने वाली शर्त केवल आपको प्रभावित करती है, हालांकि, यदि अगले दौर में 7 है, तो आपकी आने वाली शर्त जीत जाएगी (क्योंकि यह एक ही नियम के अनुसार आउट-फेंक), लेकिन आपके पास-लाइन शर्त बाकी सब, अभी भी खो जाएंगे
    • यह शर्त आ डालने के बाद रोल मान लिया जाये कि एक 2, 3, 7, 11, या 12, संख्या लुढ़का अपनी खुद हो जाता है नहीं है "आ जाती है।" डीलर आपकी शर्त को उपयुक्त नंबर पर ले जाएगा I आपका पास लाइन शर्त अभी भी शूटर के बिंदु पर निर्भर करता है, इसलिए अब आपके पास दो अंक हैं
    • शर्त। यदि निशानेबाज 7 से आगे निकलने से पहले अपनी बात आती है, तो आप जीतते हैं, लेकिन अगर वह 7 को फेंकता है, तो आप अपनी शर्त रेखा से गुजरते हैं और आपकी शर्त आ रही है। यदि निशानेबाज 7 और इससे पहले आने के अपने बिंदु और अपनी बात दोनों को गोली मारता है, तो आप दोनों को जीतते हैं।
    • आप आने वाले शर्त पर बाधाएं डाल सकते हैं पुनर्विक्रेताओं को बताएं "आने की बाधाएं" जब आप अपनी बाधाओं को नीचे रख देते हैं
    • एक बार आपके आने वाले शर्त को आपके आने के बिंदु पर रखा जाता है, तो आप अतिरिक्त अंक प्राप्त कर सकते हैं ताकि अतिरिक्त अंक आ सके।
  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स पायस 9
    5
    अधिक असाधारण दांव में विशेषज्ञ। एक बार जब आप मूल बातें नीचे आते हैं, तो आप ... के बारे में जानना चाहेंगे ... अधिक जोखिम भरा दांव। ये फ़ील्ड बेट्स हैं - एक रोल (अगले रोल) पर शर्त, सात नंबरों में से एक दिखाई देगा। उन्हें बाहर आने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता, उन्हें क्षेत्रीय क्षेत्र में एक चिप या चिप्स डालकर प्रत्येक दौर से पहले रखा जा सकता है। इसी तरह, आप लेआउट में एक चिप या चिप्स डालकर हर दौर से पहले मुश्किल प्रस्ताव या आकृतियों को शर्त लगा सकते हैं और डीलर को दांव लगा सकते हैं।
    • 7, 6 और 8 के बाद सबसे अधिक दिखाई देने वाली संख्याएं 6 और 8 बनाने के लिए 7 और 5 तरीके करने के छह तरीके हैं। यदि 6 डॉलर या 8 डॉलर के गुणकों में "स्थानीय" खिलाड़ी 6 से 8, घर 7-6 के बाधाओं के साथ दांव जीतने के लिए भुगतान करेगा। औसत घर का प्रतिशत 1.52% है, जो कि अधिकांश अन्य दांव (कैसीनो में) से बेहतर है और अभी भी तेज़ खेल देता है - लेकिन विश्वसनीय नहीं है जैसा कि स्वीकृत / बाइट्स आते हैं जिनकी मुफ्त बाधाएं हैं
    • 4, 6, 8 और 10, हार्डवे नंबर हैं यही है, यदि आप डेटा स्क्रॉल करते हैं तो ये नंबर दिखाई देते हैं और प्रत्येक नंबर पर एक ही नंबर दिखाई देता है यदि आप एक कठिन दांव बनाते हैं, तो संख्या 7 (2 2, 3, 2, 2, 2 4 एस 5 एस) से पहले और इससे पहले कि यह किसी अन्य संयोजन में प्रकट होता है घर बढ़त 6 और 8 में 11.1 प्रतिशत 4 और 10 और 9.0 9 प्रतिशत है।
  • विधि 3
    खेल रहे हैं

    चित्र क्रेप्स स्टेप 10 नामक चित्र
    1
    मेज पर कुछ चिप्स प्राप्त करें डीलर को हाथ नकदी की कोशिश मत करो, तुम सब करने की जरूरत है जगह लेआउट पर कुछ पैसे है (इससे पहले शूटर डेटा है) और डीलर को पूछना "बस बदल जाते हैं।" डीलर को वास्तव में आपके हाथ से कुछ भी लेने की अनुमति नहीं है
    • आप डीलर को ख़त्म कर सकते हैं, लेकिन यह तराजू में भी कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक प्ले क्रेप्स स्टेप 11
    2
    एक सक्रिय और व्यवस्थित भागीदार बनें जबकि क्रेप्स सौहार्दपूर्ण और समूह मानसिकता का एक खेल है, वहां एक निश्चित लेबल है जो एक गैर-शूटर का सम्मान करना चाहिए। जब आप रोलिंग नहीं कर रहे हैं, तो कुछ चीजों को ध्यान में रखें। और जब आप हैं, तो वही सच है।
    • आप दांव पास / बट्टे पास कर सकते हैं, बाधाओं का समर्थन करने के लिए उन्हें सट्टेबाजी, क्षेत्र और आओ अपने आप को सट्टेबाजी आपको बस इतना करना होगा कि आप अपनी चिप्स टेबल पर रखें, स्थान चिह्नित करें। अन्य सभी दांव में, अपनी चिप्स तालिका पर रखें, विक्रेता को शर्त लगाने के लिए कहें एक बार जब आप इसे पूरा कर लें, तो अपना क्षेत्र टेबल क्षेत्र से लें। क्रेप्स बहुत तेज़ी से चलता है - आप एक हस्तक्षेप नहीं बनना चाहते हैं
      • अपने चिप्स को अपने सामने रेल पर रखें - यह आपका उद्देश्य है उन्हें अपने सामने रखें और हर समय उन पर नज़र रखें। हालांकि क्रेप्स एकता के लिए है, वे कभी-कभी खिलाड़ी को चिप या दो को छीनने से नहीं रखते हैं।
    • सामान्य तौर पर, शूटर की तरफ से खुश रहें। यथासंभव शीघ्र पहुंचने के मुद्दे पर रूट। यदि आप शूटर के साथ सट्टेबाजी कर रहे हैं, तो जितना चाहें उतना लंबा हो। किसी कैसीनो के लिए क्रेप्स टेबल के गर्जना सुनने के लिए यह बहुत आम है। हालांकि, यदि आपने "पास न करें" विकल्प का विकल्प चुना है, तो अपने उत्साह को स्वयं को रखें आप किसी को खुश करने के लिए नहीं चाहते हैं, है ना? यदि आप करते हैं, तो आपको बहुत स्वागत नहीं होगा (या होना स्वागत है) मेज पर
    • यदि आप शूटिंग कर रहे हैं, तो पासा को टेबल के विपरीत छोर पर फेंक दें। और पक्षों के साथ उन्हें अनदेखा न करें - मेज पर काम करने वाले लोग हवा में डेटा देखना चाहते हैं।
  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स स्टेप 12 नामक चित्र
    3
    पासा रोल करें वास्तव में, आप अपने सभी जीवन के लिए क्रेप्स खेल सकते हैं और पासा को कभी भी रोल नहीं कर सकते। खिलाड़ी "शूटर" बन जाते हैं, और जब आप अपनी बारी है तो आप पास कर सकते हैं क्रेप्स यह है एक पासा खेल है, तो आप शायद कम से कम रोल करना सीखना चाहिए अगर आपको भाग्यशाली लगता है। आम तौर पर जब यह आपकी बारी है, डीलर आपको चार या अधिक पासा के साथ पेश करेगा। फिर खेलने के लिए दो का चयन करें, और डीलर दूसरों को वापस ले जाता है
    • हमेशा एक हाथ से डेटा को संभाल लें धोखाधड़ी से बचने के लिए यह एक अनिवार्य नियम है जब यह पासा को रोल करने की आपकी बारी है, तो आपको उन्हें रोल करना होगा ताकि वे मेज को पार कर जाएं, विपरीत दीवार को दबाएं, और दीवार से कूदें।
    • यदि किसी भी मरने की मेज से दूर हो जाता है या बहुत दूर नहीं जाता है, तो आपको फिर से रोल करना होगा। क्रेप्स टेबल बहुत बड़ी है, इसलिए आपको वास्तव में ` सिर्फ एक बोर्ड गेम के लिए आप की तरह रोलिंग के बजाय पासा को शूट करें
  • पिक्चर का शीर्षक प्ले क्रेप्स स्टेप 13
    4
    Conservatively चलायें ये सबसे बुनियादी क्रेप्स दांव हैं आप व्यक्तिगत संख्याओं या व्यक्तिगत रोल पर भी शर्त लगा सकते हैं, और आप अभी भी कुछ और जटिल "प्रस्तावों" पर शर्त लगा सकते हैं। शुरुआत के लिए, आपको मूल बातें सीखनी चाहिए और आरामदायक क्रेप्स गेम प्राप्त करना चाहिए। यह एक बहुत तेज़ पुस्तक वाला खेल हो सकता है, ताकि आप सरलतम दांव लगा कर सकें, ताकि आपको उनके बारे में सोचना न पड़े। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो अन्य दांव के बाधाओं पर कुछ शोध करें और सट्टेबाजी की रणनीति के बारे में अधिक जानें।
    • बस इन सरल दांव खेलना कैसीनो में लगभग कहीं भी आप की तुलना में बेहतर बाधाएं दे सकते हैं, लेकिन आप खतरनाक दांव खेलकर अधिक जीत सकते हैं। आप और भी अधिक खो सकते हैं, और जल्दी से, यदि आपको अधिक जटिल काम करने की सोच रहे हैं, तो आपको एक भारी बैंकिंग की आवश्यकता होगी।
  • चित्र क्रेप्स क्रेप्स स्टेप 14 नामक चित्र
    5
    अपने अवसरों को जानें एक कैसीनो में सभी खेलों के साथ, घर में लाभ होता है 7 डेटा की एक जोड़ी के साथ आने की सबसे अधिक संभावना संख्या है - और घर बहुत ही इसके मालिक हैं पता है कि जब आप अपने दांव लगाते हैं तो आप क्या कर रहे हैं।
    • घर पास पास बीटा पर 1.41 फीसदी बढ़त और पास पर 1.4 फीसदी है। अधिकांश खिलाड़ियों को पास लाइन पर भाग लेना है, क्योंकि यह सौहार्द और एकजुटता बनाता है उन्हें "सही बेटीटर्स" कहा जाता है - जो कि शूटर के खिलाफ शर्त लगाते हैं उन्हें "गलत बेटटर्स" कहा जाता है, जो आश्चर्यजनक रूप से पर्याप्त है
    • मत दांव मत करो / bettors मतभेद की स्थापना कर सकते हैं जब भी बिंदु पहले से ही तय हो चुका है, जो उसी बाधाओं के परिणामस्वरूप घर एक पास देता है / बाधाओं की एक शर्त पर शर्त लगाने आओ। उदाहरण के लिए, यदि बिंदु 4 या 10 है, तो $ 7 के साथ एक शर्त लगाने वाला लाइन, $ 7 जीतने के लिए एक और $ 10 दांव लगा सकता है यदि कोई 7 बिंदु से पहले (2-के-1 बाधाओं) से बाहर आता है। यह सुनिश्चित करने के लिए एक महान सौदा नहीं है, लेकिन याद रखें कि एक बार एक बिंदु तय हो जाता है, कोई आकर शर्त नहीं खोएगा जितना अधिक बार जीत पाएगा। ऐसे bettors नहीं आते हैं जिन्होंने मौके पर 0.7 प्रतिशत की बढ़त को कम किया, व्यक्तिगत बाधाओं के साथ और 0.5 प्रतिशत दोहरी बाधाओं के साथ।
    • किसी भी क्रेप्स (एक शर्त प्रस्ताव) पर एक शर्त, उदाहरण के लिए, यदि अगले दौर 2, 3 या 12 में जीतता है, लेकिन यदि कोई अन्य नंबर लुढ़का है तो हार जाती है। इस प्रकार की शर्त में सदन का प्रतिशत बहुत बड़ा है: किसी भी 7 में 16.67 प्रतिशत, 2 में 13.9 प्रतिशत, 12 में 13.9 प्रतिशत, 3 में 11.1 प्रतिशत, किसी भी अधिक 11.1 प्रतिशत क्रेप्स, 2 या 12 में 16.67 प्रतिशत, 3 या 11 में 16.67 प्रतिशत, 11.1 प्रतिशत में 11.1 प्रतिशत। यदि यह पहले से स्पष्ट नहीं है, तो बस इसे करें अगर आप एक त्वरित तरीका खोना पैसा।
  • युक्तियाँ

    • क्रेप्स टीम खेल को जानने में आपकी मदद कर सकती है, धीमी गेम आपके साथ डीलर को एक-एक-एक-एक समय दे देगा।
    • अलग कैसिनो के नियमों पर मामूली बदलाव हो सकते हैं, विशेष रूप से मानते हैं कि कुछ दांव पर कितना दांव लगाया जा सकता है। ये घर नियम आमतौर पर मेज पर तैनात किए जाएंगे। यदि आप किसी चीज़ के बारे में अनिश्चित हैं तो डीलर से जांचें यदि आप एक ऐसी शर्त डालते हैं जिसे अनुमति नहीं है या कुछ अन्य ईमानदार गलती करते हैं, तो डीलर आमतौर पर आपको तुरंत बताएगा, और यह एक समस्या नहीं होगी।
    • समझने की मुख्य बात यह है कि जब पॉइंट की स्थापना की गई थी, तब उन लोगों के खिलाफ आने वाले रोल में नुकसान और लाभ के नियमों में अंतर होता है।
    • आप "पास न करें" और "आओ मत" दांव डाल सकते हैं। ये फ़ंक्शन पारित होने के लिए बाइट्स और बाइट्स आते हैं, सिवाय इसके कि वे उलट हो जाते हैं आप जीतते हैं जब घर जीतता है
    • खेल समाप्त होने तक इंतजार करने के लिए सामान्य सौभाग्य है। डिस्को बिंदु चिप्स खरीदने के लिए मेज पर पैसे लगाने से बाहर है, क्योंकि जब कोई और खिलाड़ी अच्छा रोल पर होता है तब बहुत कुछ हो सकता है।
    • डीलरों को टिप दें और वे आपके दांव लगाने की याद में मदद करेंगे। उन्हें यह वैसे भी करना चाहिए, लेकिन यह टिप आपकी स्मृति पर एक असाधारण प्रभाव पड़ेगा।
    • कुछ कैसीनो क्रेप्स और अन्य टेबल गेम खेलने के लिए कक्षाएं प्रदान करते हैं आप इन पाठ्यक्रमों में से किसी एक में थोड़े समय में बहुत कुछ सीख सकते हैं।

    चेतावनी

    • बाध्यकारी जुआ एक गंभीर समस्या है जो पूरे विश्व में लोगों को मारता है, और जुआ की समस्या को विकसित करने के लिए लंबे समय तक नहीं लिया। यदि आपको लगता है कि आपको खेल से समस्या हो सकती है, तो तुरंत बंद कर दें और अपनी लत को दूर करने के लिए सहायता प्राप्त करें।
    • याद रखें कि किसी भी कैसीनो गेम में बाधाएं आपके खिलाफ हैं सबसे सुरक्षित दांव मलमूत्र एक कैसीनो खेल के लिए महान संभावना प्रदान करते हैं, क्रेप्स अभी भी मौका का एक खेल है, और घर उस पर पैसा खोना नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com