IhsAdke.com

स्लॉट मशीन कैसे खेलें

स्लॉट मशीनों पर सट्टेबाजी एक मजेदार (और कभी कभी नशे की लत) शौक है। इन मशीनों ने हमारे इंद्रियों पर रोशनी, ध्वनियों और कंपन के साथ बौछार किया है, जो कि हमें कैसीनो और ऑनलाइन दोनों में खेलने के थका हुआ न होने के लिए हमें लुभाने के लिए तैयार हैं। रुचि को चिंगारी करने की इस क्षमता के कारण स्लॉट मशीन सबसे लोकप्रिय कैसीनो गेम होते हैं इस मज़ा में आने के लिए उत्सुक हैं? यहाँ कैसे है

चरणों

विधि 1
अपनी शर्त रखने से पहले

स्लॉट मशीनें स्टेप 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
कैसीनो की पेशकश के किसी "स्लॉट मशीन" या "वफादारी कार्यक्रम" में शामिल हों इन कार्यक्रमों के आधार पर आपको इनाम मिलता है कि आप कितना खेलते हैं, और आपको अतिरिक्त लाभ प्राप्त करने का मौका देता है। विभिन्न कैसीनो या वेबसाइटों के प्रोत्साहन की तुलना करें, और उन लाभों के आधार पर चुनें, जो आपके लिए सबसे दिलचस्प हैं।
  • एक सदस्य के रूप में आपको ईमेल या ऑनलाइन के माध्यम से अतिरिक्त ऑफ़र मिलती है कैसीनो में कम मौसम के दौरान, उसे खेल, भोजन या होटल के साथ मुफ्त में (या सभी तीनों के साथ) रहने के लिए अवगत कराएं। इसलिए, जब से आप अपने पैसे अपने आप खर्च करने जा रहे हैं, तब साइन अप करना अच्छा है।
  • स्लॉट मशीनों स्टेप 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    पता है कि आप क्या चाहते हैं। यद्यपि विभिन्न प्रकारों, भुगतान, लोकप्रियता और विधियों के साथ मशीन प्रकार हैं, वैसे ही वे काम करते हैं, वे समान रूप से समान होते हैं। कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको यह पता होना चाहिए कि यह कैसे काम करता है:
    • आप प्रीपेड टिकट, सदस्यता कार्ड या नकदी के साथ भुगतान कर सकते हैं। लगभग हमेशा, प्रीपेड टिकट उसी स्थान पर पैसे के रूप में डाला जाता है। अधिकांश मशीनें $ 5, $ 10, $ 20, $ 50, $ 100 बिल स्वीकार करती हैं, हालांकि कुछ $ 1 बिल स्वीकार करते हैं। ये स्थान हमेशा प्रकाशित होते हैं, और उन्हें देखना असंभव नहीं है।
    • ज्यादातर मशीन अब सिक्कों के साथ काम नहीं करते हैं। यदि आप एक सिक्का ट्रे की तलाश करते हैं, तो आप अपना समय बर्बाद कर देंगे।
    • कुछ गेम विविधताओं के लिए, स्क्रीन के ऊपर ग्लास में पद्धति को समझाया गया है। वह गेम के प्रकार, प्रत्येक दौर में कितना भुगतान करती है, और सबसे बड़ी जैकपॉट्स के बारे में बताते हैं। यदि कोई है, तो नीचे बैठकर पढ़ो। कुछ मशीनें दूसरों की तुलना में निर्लज्ज रूप से बेहतर हैं
    • "कैश आउट" बटन को ढूंढें यह आपको अपने अर्ध-जागरूक अवस्था से मुक्त करने और खिड़कियों, घड़ियों और पेय के साथ वास्तविक दुनिया में लौटने के लिए कार्य करता है। अपनी कमाई को तैयार करने के लिए इसे दबाएं - ताकि आप पारंपरिक या इलेक्ट्रॉनिक बॉक्स पर जा सकें - यदि आप जीतते हैं, तो निश्चित रूप से।
  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    इस बारे में सोचें कि क्या आपको सहज बनाता है जब यह स्लॉट मशीनों की बात आती है, तो आप कुछ ही मिनटों में एक आश्चर्यजनक रूप से उच्च राशि का दावा कर सकते हैं। वास्तव में, वे कुछ टेबल गेम्स से तेज़ी से काम करते हैं। ऐसी मशीनें होंगी जो 50 सेंट्स और मशीनों के साथ खेलेंगी जिन्हें आपको वास्तव में $ 5 के लिए खेलने के लिए दांव लगाना पड़ता है। कौन सा आपके पेट स्पिन नहीं करते हैं?
    • सामान्य तौर पर, अगर जैकपॉट को मारने के लिए ज़्यादा धन की आवश्यकता होती है, तो ऐसा करें (जीतने के लिए नहीं क्यों खेलें?)। इसी तरह, यदि आप अपनी दादी की विरासत को जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तो पैसों का दांव लगाएं तो, यह आपको अपने सभी डॉलर खर्च करने के लिए अधिक समय ले जाएगा!
    • अधिकांश कैसीनो मशीनों को अनुभागों में व्यवस्थित करते हैं आप "5 ¢" या "25 ¢" या "1 ¢" प्रदर्शित होने वाले विशाल प्रबुद्ध चिन्ह देखेंगे। अगर कैसीनो एक भूलभुलैया है (जैसा कि कुछ जानबूझ कर हैं), सही दिशा खोजने के लिए एक वेट्रेस या परिचर की तलाश करें।
  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    कैसीनो मानचित्रण के लिए मत आना बेशक, कैसीनो की स्थिति मशीनों के लिए एक रणनीति है। हालांकि, जैसा कि हर एक के रूप में बदलता है, यह सिर्फ इतना देखने के द्वारा समझने के लिए इतना आसान नहीं है इसके अलावा, आज की तकनीक के साथ, वे एक मशीन के भुगतान स्तर को सिर्फ एक बटन के साथ बदल सकते हैं। इससे पहले कि आप उस खूबसूरत परिचर से पूछें, जहां आपको खेलना चाहिए, दो बार सोचो।
    • विषय का लाभ उठाते हुए: "गर्म" मशीन की अवधारणा भी तर्क का पालन नहीं करती है। वास्तव में, स्लॉट मशीन पासा की तरह हैं: आपको लगता है कि चार छः पाने के बाद अगले दौर संभवतया छह नहीं होगा, यहां तक ​​कि यह संभावना किसी अन्य नंबर के बराबर है। प्रत्येक दौर में बाधाएं शून्य होती हैं स्लॉट मशीनों के साथ यह वही है यह कैसीनो के लायक होने लगने वाले दौरों की एक पूरी तरह से संख्या के दौर से अधिक है। जब तक आप इसे से बाहर अपना कैरियर बनाना नहीं चाहते, तब तक ऐसा तर्क नहीं है कि आपके फैसले में एक कारक बनना चाहिए।
  • विधि 2
    खेल में प्रवेश

    पटकथा स्लॉट मशीनें चरण 5
    1
    गुणक खेल मास्टर ये वे हैं जहां, यदि आप एक सिक्का खेलते हैं, तो आप एक निश्चित राशि जीतते हैं - यदि आप दो सिक्के खेलते हैं, तो आप बहुत अधिक जीतते हैं और, यदि आप तीन सिक्कों को दांव लगाते हैं, तो बैंकरोल चोरी करने के लिए लगभग बराबर जीतना होगा।
    • अधिक सट्टेबाजी जीतने की संभावनाओं में वृद्धि नहीं करता है। तो इस प्रकार के खेल पर हर चीज को दांव लगाना अच्छा है। यह खेलने का एक बहुत ही आसान तरीका है: यदि आप एक छोटी राशि का शर्त लगाते हैं, तो आप एक छोटे से लाभ कमा सकते हैं - यदि आप बड़ी राशि का शर्त लगाते हैं, तो आप अधिक जीतेंगे - लेकिन इससे आप कितनी बार जीत सकते हैं
    • मशीनों की तलाश करें जिनके पुरस्कार विसंगत नहीं हैं यदि आप पैसा बचाना चाहते हैं यदि आप जैकपॉट के लिए 2,000 और 5,000 के भुगतान के लिए 2 सिक्के का भुगतान करने के लिए सिक्के का शर्त लगाते हैं, लेकिन 45,000 का भुगतान करने के लिए तीन सिक्के शर्त लगाने के लिए, कोशिश करना बेहतर नहीं है कल्पना कीजिए कि यदि आप केवल एक सिक्का ही शर्त लगाएंगे और बड़ा भाग्य प्राप्त करेंगे तो क्या होगा! आप मशीन को बहुत ही खेद छोड़ेंगे।
  • पटकथा स्लॉट मशीनें चरण 6
    2
    खरीद-ए-भुगतान पर उच्च शर्त यदि आप खरीद- a-pay खेलते हैं, तो हमेशा अधिकतम शर्त लगाएं। एक सिक्का मध्य रेखा खरीदता है, दो सिक्के एक विकर्ण खरीदते हैं और तीन सिक्के सब कुछ कवर करते हैं। यह प्रतीकों पर भी लागू होता है। कल्पना कीजिए कि आप एक सिक्का दांव लगा रहे हैं और एक 7-7-7 अंगूठा दिखाई देते हैं! इस प्रकार की मशीन का चयन करते समय, महान विचार करना सबसे अच्छा है
    • दूसरे शब्दों में, यदि आप अधिक शर्त लगाते हैं, तो यह मशीन जीतने की संभावना में वृद्धि नहीं करता है। यह केवल जीतने वाले संयोजनों या स्थानों की संख्या को बढ़ाता है जिन पर आपके पास पहुंच है। आप सचमुच का भुगतान क्या भुगतान कर रहे हैं हालांकि, अगर मशीन हिट हो गई है, लेकिन आपने इसके लिए भुगतान नहीं किया है, यह अभी भी लौटाने के रूप में गिना जाएगा - यह 93% रिटर्न (या किसी अन्य प्रतिशत) पर कटौती नहीं की जाएगी।
      • कुछ वीडियो मशीन इस तरह काम करते हैं, लेकिन वे एक अलग क्षेत्र में रहते हैं।
  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 7 नामक चित्र
    3
    प्रगतिशील मशीनों पर कनेक्ट करें यदि आपको मशीनों की कतार में बहुत से लोगों को उनके ऊपर एक विशाल वीडियो कार्ड मिलते हैं, तो एक दृश्य में एक दृश्य में, आप जान सकते हैं कि यह एक प्रगतिशील गेम है इस प्रकार की स्लॉट मशीन हर बार जब आप उन्हें खेलते हैं, तो उसे एक जैकपॉट का मौका मिलता है। सभी मशीनें एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं - जैकपॉट को मारने वाला पहला व्यक्ति सभी खेलों का प्रतिशत ही नहीं, सिर्फ आपकी ही नहीं।
    • खरीद-ए-पे की तरह, आपको इस गेम में सबसे अधिक शर्त चाहिए। यदि आप अधिकतम शर्त नहीं लगाते हैं, तो आप जैकपॉट नहीं जीतेंगे। यह छोटे पुरस्कारों के लिए देता है, लेकिन यह निश्चित रूप से जैकपॉट नहीं होगा। इसलिए यदि आप इस मशीन पर अपना समय बिताते हैं - जो आपके लाभ के लिए, हास्यास्पद रूप से उच्च जैकपॉट का परिणाम हो सकता है - अपनी जेब खाली करने के लिए तैयार रहें।
  • स्लॉट मशीन स्टेप 8 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    वीडियो गेम में उद्यम वे "बहु-रेखा" खेल के रूप में जाने जाते हैं और इसी तरह खरीद-ए-पे के लिए काम करते हैं आप कितने लाइनों पर शर्त लगा सकते हैं और प्रत्येक पंक्ति पर आप कितने क्रेडिट चाहते हैं 1 सेंट मशीनों पर, आप उस रेखा को केंद्र रेखा पर शर्त लगाते हैं और लीवर खींचते हैं। मशीन शायद कुछ भी भुगतान नहीं करेगी, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं। कुछ मशीनों के पास शर्त के लिए 500 लाइनें होती हैं- आम तौर पर, आप प्रति डॉलर और एक प्रति पंक्ति डॉलर के बीच किसी भी राशि को शर्त लगा सकते हैं।
    • आपको इस गेम में हर चीज को सख्त नहीं करना पड़ता है, लेकिन सभी पंक्तियों पर शर्त लगाने के लिए अच्छा है इस तरह, आप प्रत्येक दौर में कुछ जीत पाएंगे, भले ही इसका परिणाम नतीजे में न हो। मशीन आपको अपनी शर्त के बारे में परवाह नहीं करती है, और यह रिटर्न दरों को समायोजित नहीं करती है - इसलिए कम से कम एक को मारने के लिए सभी पर शर्त लगाएं
    • हाल के दिनों में वीडियो गेम्स सबसे लोकप्रिय स्लॉट मशीन हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे बोनस राउंड, यादृच्छिक पुरस्कार और विशेष आयोजनों को काफी नियमित रूप से पेश करते हैं। आनन्द और विविध एनीमेशन के अलावा, वे आपको यह महसूस करते हैं कि आप वास्तव में एक गेम खेल रहे हैं और आपके पास जीतने का मौका है।
      • ठीक है, वीडियो पोकर अधिक लोकप्रिय हो सकता है, लेकिन यह किसी अन्य श्रेणी में है।
    • लाइनों के संयोजन एमए में तिरछे, डब्ल्यूएस में, पैटर्न के बिना, सर्पिल में, जो भी आप कल्पना करते हैं, को पार किया जा सकता है। इसलिए, भले ही आप पाते हैं कि आपने कुछ भी नहीं जीता, संभावनाएं हां हैं, और इसके विपरीत। बस प्यारा कार्टून का आनंद लें और नियंत्रण में रहने की कोशिश करें। फिर एक बोनस गोल के लिए तैयार हो जाओ और काम करने के लिए लीवर डाल दिया।



  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 9 नामक चित्र
    5
    एक गेम में रहें अब जब आप विभिन्न रूपों को जानते हैं, कैसीनो आपकी शरण होगी एक उपलब्ध मशीन का पता लगाएं और हमें उम्मीद है कि एक लंबी यात्रा होगी के लिए तैयार हो जाओ। अपने प्लेयर कार्ड को सम्मिलित करें (भले ही आप इसे धन के रूप में उपयोग न करें - आप इसके साथ अंक कमाते हैं) और फिर नकद या प्रीपेड टिकट दर्ज करें वहां से, बस मशीनों की रोशनी और ध्वनियों का आनंद लें!
    • ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें या मशीन के शीर्ष पर दिए गए निर्देशों का पालन करें। यदि यह भ्रमित हो जाता है या मशीन काम नहीं कर रहा है, तो आपकी मदद करने के लिए एक परिचर (पैनल पर एक बटन है जो यह करता है) से संपर्क करें मशीन एक रोशनी को चालू कर देगी।
    • जब आप रोकना चाहते हैं, तो "कैश आउट" बटन दबाएं। एक रसीद छपी जाएगी, जिसे कैसीनो कैश मशीन या मानक खजांची तक ले जाना चाहिए। अंत में, खिलाड़ी कार्ड निकालें और बाहर निकलने के लिए आगे बढ़ें यह समय क्या है?
  • स्लॉट मशीनें स्टेप 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    अपने आप को व्यवहार करना हालांकि कैसीनो आनंदवाद के लिए आदर्श स्थान हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि कक्षा को बनाए रखने के लिए यह आवश्यक नहीं है। सामान्य तौर पर, किसी भी कैसीनो के कैसीनो के नियम एक सरल तर्क का पालन करते हैं:
    • यदि कुर्सी पर लटका एक कोट है, या यदि एक मशीन के खिलाफ कुर्सी को धकेल दिया जाता है, तो यह इसलिए है क्योंकि यह कब्ज़ा कर लिया गया है। इसका उपयोग न करें यह तब एक समस्या का कारण होगा जब रियायती रिटर्न
    • एक समय में एक या दो से ज्यादा मशीनें मत बजाएं इसके अलावा, यदि कैसीनो भरा हुआ है, तो केवल एक पर खेलते हैं लीवरों के लिए अपने अतोषणीय भूख के साथ किसी और के मस्ती को खराब मत करो।
    • अगर कोई आपके पास एक जैकपॉट बनाता है जो आपके लिए है, तो गंदगी न दें: यह अस्तित्व में नहीं है। प्रत्येक कंप्यूटर प्रत्येक मिनट में हजारों संयोजन करता है, और आप की संभावना है कि एक दूसरे के उस सटीक सौवां में सही बटन दबाने की संभावना कम है वे अपने बटुए से भरने की संभावना से बहुत कम हैं!
  • विधि 3
    पैसे का प्रबंध करना

    स्लॉट मशीनें स्टेप 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपनी सीमाएं जानें ठीक है, यह एक चेतावनी के लिए समय है: आपको अपनी सीमाओं को पता होना चाहिए और जब आप उन्हें मारेंगे तब खेलना बंद कर देना चाहिए। इस गेम को शुरू करने से पहले, यह तय करें कि आप कितने पैसे खो सकते हैं, साथ ही जब आप जीतते हैं तो आप कितना रुकना चाहते हैं। दोनों सीमाएं महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे आपको यह पता करने में सहायता करते हैं कि कब खेलना बंद हो जाएगा।
    • लोभी होने और सट्टेबाजी के होने से स्लॉट मशीनों के दो सबसे बड़े नुकसान हो सकते हैं। एक मजेदार और आराम अनुभव एक बाल खींचने की चिंता में बदल सकता है। मॉडरेशन में खेलते हैं
  • पटकथा स्लॉट मशीनें स्टेप 12
    2
    कैसीनो को केवल पैसों के साथ दर्ज करें जो आप शर्त लगाएंगे। क्रेडिट या डेबिट कार्ड और घर या होटल के कमरे में कोई आरक्षण छोड़ें तो आपको अधिक खर्च करने के लिए परीक्षा नहीं होगी।
    • यदि संभव हो तो प्रत्येक रात के लिए अपने पैसे अलग करें अपने आपको बताएं कि आप प्रत्येक आधे घंटे में एक निश्चित राशि खर्च करेंगे। यदि आप अभी भी उन 30 मिनट के अंत में तैयार हैं, तो आपने जो लाभ उठाया है उसका उपयोग करना शुरू करें (और प्रारंभिक राशि जारी रखें!) अगर आप पैसे से बाहर निकलते हैं, तो अगले आधे घंटे तक प्रतीक्षा करें और फिर से जारी रखें। इस प्रकार, रात ज्यादा रहता है, और बहुत कुछ।
  • पटकथा स्लॉट मशीनें चरण 13
    3
    आप जिस स्लॉट मशीन को खेलते हैं, उसके लिए न्यूनतम संभव निचलाक चुनें। यह आपको लंबी अवधि के लिए खेलने और गेमिंग अनुभव को अधिकतम करने देता है यदि आपके मन में एक बजट है, तो खरीदें-ए-पे और प्रगतिशील मशीन सर्वोत्तम शर्त नहीं हैं बहु-लाइन गेम या गुणक मशीनों को प्राथमिकता दें
  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 14 नामक चित्र
    4
    स्लॉट मशीनों का अधिकतम वेतनभोगी प्रतिशत चुनें। यह संख्या इंगित करता है कि मशीनें कितनी बार भुगतान करती हैं। जितना अधिक प्रतिशत, जीतने की अधिक संभावनाएं। ये मूल्य मशीनों पर स्पष्ट रूप से दिखाई देने चाहिए, और 80% से 98% तक की सीमा - मशीन के उच्च मूल्य (1 ¢, उदाहरण के लिए), रिटर्न उच्च।
    • ध्यान रखें कि भुगतान संख्याएं अलग-अलग इकाइयों (प्रगतिशील खेलों के अनुसार) के बजाय मशीनों के समूह पर लागू की जा सकती हैं, और एक पंक्ति में सभी मशीनें समान राशि का भुगतान नहीं करेंगी। अन्य खिलाड़ियों को यह देखने के लिए अच्छा है कि कौन से मशीन सबसे अच्छे विकल्प हैं
    • स्पष्टीकरण के लिए: 98% रिटर्न का मतलब है कि आप प्रत्येक डॉलर के लिए 98 ¢ अर्जित करेंगे जो आप खर्च करते हैं। मेरा मतलब है, यह अगर आप एक दशक में खेल रहे हैं।
      • लास वेगास स्लॉट अधिक भुगतान करने के लिए तैयार हैं। लेकिन याद रखना, यह लंबे समय में होता है मशीनों में प्रत्येक राउंड संयोजन की समान संख्या होती है। एक दौर में जीतने या हारने के बाद, आपके पास अगले मौके पर ही होगा
  • स्लॉट मशीनों स्टेप 15 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    सभी लाभों को ढंकना कभी भी पैसे के साथ खेलना न करें क्योंकि यह केवल आपके पूर्वनिर्धारित खेल खेलने की शुरुआती रणनीति के खिलाफ है। और भले ही तत्काल संतुष्टि एक अद्भुत चीज है, तो आप कैसीनो में 20 मिनट तक रहने के बजाय अपनी जेब में नकदी के साथ बेहतर घर जायेंगे।
    • जब आप घर जाते हैं, तो जीत को जार में डाल दें। अगली बार जब आप कैसीनो जाते हैं, तो इस पैसे के स्रोत का उपयोग करें। यदि कुछ समय बाद जार में कुछ भी नहीं है, तो कम करें या आप कैसीनो में क्या खर्च करते हैं या चलते हैं या कैसीनो आपको मेल में एक निःशुल्क पास भेजता है जब तक प्रतीक्षा करें!
  • युक्तियाँ

    • एक कैसीनो आने से पहले अनुसंधान जीतने वाली रणनीतियों गेमिंग अनुभव में आपकी मदद करने के लिए कई पुस्तकों और ट्यूटोरियल ऑनलाइन हैं हालांकि, जागरूक रहें कि कुछ (यदि अधिकतर नहीं) स्रोत चोरी हो जाते हैं
    • यदि आपके पास एक खिलाड़ी कार्ड है, तो इसका उपयोग करें! यह एकमात्र तरीका है कि मशीन जानता है कि आप कौन हैं, और यह आपके अंक की गणना करेगा।
    • अधिकांश स्लॉट मशीन मशीन के शरीर पर नियम प्रदर्शित करते हैं या यदि आप ऑनलाइन खेल रहे हैं तो पढ़ने के लिए एक सहायता अनुभाग है। यदि आप उन्हें नहीं खोजते हैं, कैसीनो में एक परिचर से पूछें या यदि आप ऑनलाइन खेल रहे हैं तो ग्राहक सेवा नंबर पर कॉल करें।
    • जुआ पर्यावरण अंधविश्वास और मिथकों से भरा है। इस गर्म या ठंडा मशीन के लिए मत गिरो ​​क्योंकि यह तथ्यों पर आधारित नहीं है। कैसीनो में प्रत्येक मशीन का एक कंप्यूटर है जो यह निर्धारित करता है कि प्रत्येक स्पिन एक दूसरे के अंश के आधार पर भुगतान करेगा या नहीं। आप कुछ भी नहीं करेंगे परिणाम को बदल देंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप क्लब या वफादारी कार्यक्रमों के सदस्य बन जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप लाभों को जमा करने के लिए सिर्फ खेलना नहीं चाहते हैं। यह अभ्यास खतरनाक है, और आप इसके लायक नहीं होने वाले लाभ पाने के लिए बहुत अधिक खर्च कर सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com