IhsAdke.com

कैसे जीतने की संभावना पर शर्त पर

कैसीनो जुआ से भरे हुए हैं, और उन सभी में आपके पास जीतने का कोई मौका है। लेकिन लगभग सभी मामलों में, बाधाएं घर के पक्ष में हैं हालांकि भाग्य आपको कभी-कभी प्रभावित कर सकते हैं, यह लंबे समय में जीतने के लिए सांख्यिकीय रूप से असंभव है। हालांकि, इस नियम के कुछ उल्लेखनीय अपवाद हैं, और स्मार्ट खेलना आगे बढ़ने की संभावना को अधिकतम कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपना गेम खोजें

  1. 1
    अपने लक्ष्यों पर विचार करें क्या आप एक बड़ी रकम कमाने का रोमांच चाहते हैं, या क्या आपको कई छोटे लाभ मिलेगा? क्या आपको एक निश्चित राशि बनाने की ज़रूरत है, या आगे आने के लिए संक्षेप में खेलते हैं? क्या आप एक सामाजिक और मनोरंजक वातावरण में मजा करना चाहते हैं? किसी भी कारण से शर्त मत करो - अपने शुरू होने से पहले अपने कारणों का चयन करें

  2. 2
    जानें कि कौन से खेल से बचें यदि आप आगे बढ़ने का मौका प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको एक ऐसा खेल चुनना होगा जो अच्छे हालात प्रदान करता है।
    • रूले, केनो और स्लॉट मशीनों से बचें इन खेलों में बहुत कम कौशल शामिल है, और घर में हमेशा एक बड़ा फायदा होता है
      पटकथा शीर्षक 2 बुललेट 1 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
    • आधुनिक टेबल गेम से दूर रहें वस्तुतः उन सभी को घर का लाभ देने के लिए बनाया गया है, और उनके कौशल के तत्वों को सीखना अधिक कठिन है।
      पटकथा शीर्षक 2 बुललेट 2 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
    • लॉटरी टिकट संचयित विशाल रकम के कारण आपको लुभाने लगा सकते हैं, लेकिन जीतने की आपकी संभावना खगोलीय रूप से कम है।
      पटकथा शीर्षक 2 बुललेट 3 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
  3. चित्र 3 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
    3
    क्रेप्स पर विचार करें क्रेप्स में खिलाड़ियों ने स्वयं या घर के बीच डेटा के योग का परिणाम शर्त लगाया। सबसे अधिक संभावना वाले परिणामों को सट्टेबाजी करके, आप एक लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
  4. चित्र 4। जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक चित्र
    4
    ब्लैकजैक खेलें ब्लेक जेक सबसे बुनियादी कैसीनो खेलों में से एक है। आप और घर दो कार्ड से शुरु होते हैं, यादृच्छिक कार्ड बदलते हैं ताकि वे आपके वर्तमान हाथ में मूल्य जोड़ सकें। जो भी जीतता है वह उस नंबर से अधिक के बिना 21 के करीब हो। कुंजी वांछित राशि को मारने और उन आँकड़ों के माध्यम से परंपरागत रूप से सट्टेबाजी की बाधाओं को जानती है। ब्लैकजैक के कुछ बदलाव खिलाड़ियों के फायदे देते हैं (हालांकि वे दुर्लभ हैं)।
  5. पटकथा जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक चित्र
    5
    अपने पोकर कौशल में सुधार करें पोकर एक अद्वितीय कैसीनो गेम है जहां आप दूसरे खिलाड़ियों के खिलाफ खेलते हैं, घर के खिलाफ नहीं। कई भिन्नताएं हैं, लेकिन आम तौर पर खिलाड़ी अपने हाथों में कार्ड की ताकत पर शर्त रखते हैं, जो प्रत्येक नई यात्रा के साथ विकसित होता है। अवसरों से अधिक, यह धोखे का एक खेल है, क्योंकि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी दांव के आकार का इस्तेमाल करना सीखते हैं, जब वे बुरे हाथ होते हैं, दूसरों के दांव को आकर्षित करते हैं, जब उनका अच्छा हाथ होता है और उनके विरोधियों को यह पता लगाने के लिए कि कब देना है ।
  6. जीतने की संभावना के साथ गैम्बल शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने नियंत्रण से बाहर हैं जो घटनाओं पर दांव लगाते समय सावधान रहें मुक्केबाजी मैचों, घोड़े दौड़ या अन्य खेलों पर पैसे को ख़त्म करने के लिए मजेदार हो सकता है, लेकिन पेशकश की जाने वाली संभावनाएं आपको ज़ेबरा पर शर्त लगाने के लिए लुभाने के लिए डिज़ाइन की गई हैं परिभाषा के अनुसार, ज़ेबरा, अधिक दांव हैं।

विधि 2
चालाकी से खेलते हैं

1
खेल जानें यदि आप नियमों को नहीं जानते हैं, तो आप पैसे निकाल देंगे एक गेम के सभी नियम और बारीकियों को सीखना आपको अवसरों को समझने और रणनीतिक रूप से शर्त बनाने में मदद करता है, बेतरतीब ढंग से नहीं। कैसीनो या अन्य खिलाड़ियों पर भरोसा मत करो जब आपको नियमों के बारे में स्पष्टीकरण चाहिए - यदि आप कुछ नहीं जानते हैं तो वे लाभ उठा सकते हैं इसलिए:
  • क्रेप्स खेलना सीखें
    पटकथा शीर्षक 7 बुललेट 1 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
  • ब्लैकजैक खेलना सीखें
    पटकथा शीर्षक 7 बुललेट 2 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
  • पोकर खेलना सीखें
    पटकथा शीर्षक 7 बुललेट 3 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
  • रूले खेलने के लिए जानें


    पटकथा शीर्षक 7 बुलेट 4 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
  • केनो खेलने के लिए जानें
    पटकथा शीर्षक 7 बुललेट 5 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
  • हॉर्स रेसिंग पर शर्त सीखना
    पटकथा शीर्षक 7 बुललेट 6 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
  • 2
    अभ्यास। यहां तक ​​कि नियमों को याद करके, खेल सीखने का सबसे अच्छा तरीका है कि गेम कैसे काम करता है। इसलिए, खेलने में पैसा लगाने से पहले, कुछ मित्रों और अभ्यासों के साथ मिलें, जब तक आप खेल के गति और प्रवाह को नहीं सीखते।
    • पोकर में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, जहां गेम में नियमों को समझने से बहुत कुछ शामिल है।
  • चित्र 9 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल शीर्षक
    3
    बाधाओं का पता लगाएं सबसे जुआ यादृच्छिक नहीं है - बल्कि, सांख्यिकीय कुछ बिंदु पर, थोड़ा बुनियादी गणित आपको क्रेप्स में एक निश्चित संख्या प्राप्त करने की संभावना बता सकता है या पोकर शर्त से दूर हो सकता है ये गणना करने के लिए जानें और अपने वास्तविक बाधाओं के अनुसार खेलते हैं, बिना किसी वृत्ति के कुछ लंबे समय में वास्तविक लाभ पाने के लिए।
  • पटकथा 10 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक चित्र
    4
    अपने खेत को शर्त मत करो यह निर्धारित करने के लिए नियमों की स्थापना करें कि सट्टेबाजी के समय आप कितना खेलेंगे और इन सीमाओं का पालन करेंगे यदि आप सीमाएं निर्धारित नहीं करते हैं और जब आप कर सकते हैं तो आप अपने घाटे में कटौती कर सकते हैं, तो आप बहुत ज्यादा पैसा खो सकते हैं।
  • 5
    पता है कि कब जाना है यह जुए का सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है, खासकर स्लॉट मशीनों और रूले जैसे खेलों में। बहुत से bettors कुछ राउंड जीतेंगे और "अच्छा", लगभग अजेय लग रहा है। इस जाल में मत आओ! जीतने वाली लकीर का कभी मतलब नहीं है कि बाधाएं आपके पक्ष में हैं
    • यदि आप सामने आते हैं, तो यह आपके मुनाफे को लेने और दूर चलने का एक बढ़िया समय है।
      पटकथा शीर्षक 11 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
    • जैसा कि आप खेलना जारी रखते हैं, अपने लाभ को संरक्षित करने के लिए और अधिक परंपरागत रूप से सट्टेबाजी पर विचार करें, क्योंकि बाधाएं निश्चित रूप से आपके विरुद्ध जल्दी या बाद में चालू हो जाएंगी।
      पटकथा शीर्षक 11 बुलेट 2 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
  • विधि 3
    संभावनाओं पर काबू पाएं

    चित्र 12 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक
    1
    पोकर में अपने विरोधियों को मारो। सबसे जुआ के विपरीत, विजेता जो लोग सबसे अच्छा कार्ड है, लेकिन यह भी जो पहाड़ियां, चेहरे रीडिंग और सावधान दांव के साथ दूसरों को पछाड़ने कर सकते हैं द्वारा न केवल निर्धारित होता है। अच्छे पोकर कौशल विकसित करने और कमजोर खिलाड़ियों के साथ बैठे हुए, आप एक महत्वपूर्ण लाभ हासिल कर सकते हैं।
    • अपने विरोधियों की आदतों को जानें पोकर में व्यक्तित्व और रणनीति दोनों शामिल है कुछ लोग हमेशा मुस्कुराते रहते हैं, जबकि अन्य आक्रामक जुआ के कारण वापस ले सकते हैं। इन आदतों को जानने के लिए समय लगता है - इसलिए हाल के विरोधियों का मनोवैज्ञानिक विश्लेषण करने के बारे में उत्साहित मत करना
      पटकथा का शीर्षक गैंबल नामक स्टेप 12 बुलेट 1 जीतने की संभावना है
    • जब तक आप टायर नहीं खेलते हैं। सभी खेलों के साथ, सीखने की आवश्यकता है कि कार्ड प्राप्त करने की बाधाओं की गणना कैसे करें, लगातार जीत और खराब दांव से बचने का सबसे अच्छा तरीका है।
      पटकथा शीर्षक के साथ जीतने की संभावना के साथ गैंबल शीर्षक 12 बुलेट 2
    • Suckers को आकर्षित जबकि ब्लीफिंग निश्चित रूप से अधिक सुंदर है, आपके मुनाफे में वृद्धि करने का एक अधिक सुसंगत तरीका है कि जब तक आप अच्छे हाथ न मिलें और रुचिकर दांव का उपयोग करें, ताकि दूसरों को उनके मुकाबले अधिक शर्त लगा सके।
  • 2
    ब्लैकजैक में गणित का उपयोग करें ब्लेक जेक की रणनीतियां हैं, जिनका उपयोग आप फायदे हासिल करने के लिए कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं

    • पता है कि विभाजन कब करना है। यदि आप दो कार्ड अनुक्रमों को एक ही मिल सकते हैं, तो आप उन्हें दो हाथों में विभाजित कर सकते हैं, लेकिन यह केवल कुछ निश्चित संख्याओं के पक्ष में है।
      • कभी 5s को विभाजित नहीं करते - वे 10 जोड़ते हैं, जो आपको अच्छी संभावनाएं देता है
      • जैक, क्वींस, किंग्स या 10 एस को विभाजित मत करो - वे पहले से ही 20, एक महान स्कोर बनाते हैं।
      • हमेशा 7s और 8s को विभाजित करें
      • ऐस को विभाजित करना आमतौर पर एक अच्छा विचार है, लेकिन कई कैसीनो के नियम होंगे जो इस सीमा को सीमित करेंगे।
    • डुप्लिकेट जब लाभप्रद दोहरीकरण आपको कार्ड की पहली जोड़ी प्राप्त करने के बाद अपनी शर्त को दोगुना करने की अनुमति देता है, लेकिन एक और कार्ड प्राप्त करने के बाद आपको रोकना होगा। यह आपको डीलर की तुलना में अनुकूल पक्ष बनाकर अधिक पैसा बनाने की अनुमति देता है। डुप्लिकेट करने के लिए सर्वोत्तम परिस्थितियों का निर्धारण करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक सिमुलेशन किया गया - एक विश्वसनीय तालिका ढूंढें और इसे याद रखें।
    • पत्रों की गणना करें ब्लेक जेक एक प्रसिद्ध कार्ड गेम है। गिनती के लिए बहुत जटिल मानसिक क्षमताओं की आवश्यकता होती है, लेकिन जब सही ढंग से किया जाता है तो कई फायदे प्रदान कर सकते हैं। कार्ड काउंटर प्रत्येक हाथ को अलग और यादृच्छिक रूप से नहीं देखते हैं। इसके बजाय, वे डीलर द्वारा निपटा कार्ड का निरीक्षण करते हैं, और डेक में छोड़ दिए गए कार्ड द्वारा उत्पन्न निहितार्थ के माध्यम से गणना करते हैं। तो, जब आप स्कोर को गणितीय लाभ देते हैं तो आप बड़ी दांव लगाएं
      • गिनती कार्ड तकनीकी रूप से कानूनी है, लेकिन कुछ कैसीनो इस तकनीक की अनुमति नहीं देते हैं। अगर उन्हें संदेह है कि आप कार्ड की गिनती कर रहे हैं, तो आपसे खेलना बंद करने या कैसीनो को छोड़ने के लिए कहा जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • जीतने के लिए खेलना तीव्र एकाग्रता, संयम, भावनाओं की कमी और अभ्यास के कई घंटे की आवश्यकता होती है। आपको पता चल जाएगा कि घर पर लाभ पाने का प्रयास करने से खेल का मजा ले जाता है
    • कुछ लोगों का मानना ​​है कि वे सेंट पर शर्त लगाने जा रहे हैं जैसे हजारों डॉलर सट्टेबाजी के रूप में रोमांचक। यदि आप मज़े करना चाहते हैं, तो कम दांव बनाने पर विचार करें यह हमेशा कैसीनो में एक विकल्प नहीं होगा, लेकिन आप मिठाई या जैकेट जैसी चीज़ों को सट्टेबाजी करके अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं - या कम रकम के साथ भी।
    • पोकर वर्तमान में काफी लोकप्रिय है, और कई खिलाड़ियों में उत्कृष्ट कौशल हैं इसके अतिरिक्त, "पर्सेंसर" की आबादी है - जुआरी जो एक स्थिर लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से एक तकनीकी रूप से कुशल तरीके से खेलते हैं। हालांकि पोकर सैद्धांतिक रूप से अन्य खिलाड़ियों का लाभ उठाने का मौका प्रदान करता है, लेकिन आज कई खिलाड़ियों के कौशल का उच्च स्तर हानिकारक हो सकता है! यदि आप अनुभवी खिलाड़ियों के साथ मेज पर बैठते हैं, तो जीतना बहुत कठिन हो सकता है।

    चेतावनी

    • बेटिंग, ज़ाहिर है, एक जोखिम। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप शुरू करने से पहले कितना खो सकते हैं, और याद रखें कि हर बार जब आप खेलते हैं
    • जुआ एक अत्यधिक नशे की लत गतिविधि हो सकती है चाहे आप जीत रहे हों या हार रहे हों कई जुआरी ने न केवल पैसा खोया है, बल्कि जुआ के कारण परिवार, दोस्तों, रिश्तों और करियर भी हैं। अपने जीवन के इन हिस्सों को प्राथमिकता दें और सहायता प्राप्त करें कि जुआ अस्वस्थ हो गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com