IhsAdke.com

कैसे Keno में जीतने के लिए

Keno खेल मौका है कि चीन में सैकड़ों साल पहले उत्पन्न की एक खेल है। मूल रूप से चीनी लॉटरी को बुलाया गया था, यह अभी भी फार्म में और बाधाओं दोनों में लॉटरी के लिए समानताएं उभरी है। दोनों ही मामलों में जीतने की संभावनाएं बहुत कम हैं, और आप जितना अधिक खेलेंगे उतनी कम होगी। 20-30% की घर लाभ के साथ, keno casino.O खेलों में सबसे खराब प्रतिष्ठा सबसे अच्छा सलाह बाहर रहने के लिए है में से एक है, लेकिन आप प्रगतिशील जैकपॉट और काफी अधिक के साथ एक खेल पाते हैं, तो आप खेलने के लिए सक्षम हो सकता है एक लाभ के साथ दुर्भाग्य से, यह "विजयी रणनीति" केवल सैद्धांतिक है जबकि केनो को पहले से ही प्रगतिशील जैकपॉट एनीज़ के साथ खेला गया है, कोई भी घर के किनारे पर काबू पाने के लिए कभी भी उच्च स्तर तक नहीं पहुंच गया है।

चरणों

भाग 1
अपने अवसरों को बढ़ाएं

चित्र का नाम विन केनो चरण 1
1
कैसे खेलना सीखें यदि आप खेल नहीं करते हैं तो आप जीत नहीं सकते हैं, लेकिन आप निश्चित रूप से जीत नहीं सकते हैं यदि आपको नहीं पता कि कैसे खेलें। यह एक केनो टिकट से शुरू होता है जिसमें नंबर 1 से 80 तक होता है। प्रत्येक संख्या चार्ट में एक बिंदु का प्रतिनिधित्व करती है। अधिकांश जगहों के लिए आपको दफ़्ती में 4 से 10 अंक चुनना पड़ता है। तो आप काउंटर पर अपनी शर्त डालते हैं - शर्त जितनी अधिक होगी, उतना अधिक भुगतान, अगर आप जीत लेंगे।
  • कुछ ही मिनटों में, 20 यादृच्छिक संख्याओं को चुना जाता है और कैसीनो भर में स्क्रीन पर दिखाया जाता है। आपके कार्ड से संबंधित कुल संख्या के आधार पर, आप एक विजेता हो सकते हैं उसके बाद, आपके कार्ड में आपके पास अधिक मिलान संख्याएं, अधिक से अधिक इनाम
  • आम तौर पर, एक नया केनो गेम शुरू होता है, अधिक या कम, हर 4 मिनट में। यदि आप एक खो देते हैं, तो झपकी लेना और आप पहले से ही अगले में होंगे।
  • चित्र केन विनय चरण 2
    2
    ऐसे घर खोजें जहां भुगतान इतना भयानक नहीं है। क्या आप जानते हैं कैसीनो विज्ञापन कैसे करते हैं कि उनके स्लॉट भुगतान 97% हैं - या कुछ अन्य हास्यास्पद उच्च संख्या? खैर, केनो खिलाड़ियों की संख्या 60 या 70 के जितनी कम हो सकती है। लेकिन प्रत्येक कैसीनो थोड़ा अलग है - बस वहां बाहर जाओ और पूछना शुरू करें। आप अपने घर से थोड़ा और आगे बढ़कर जीतने की संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं!
    • चूंकि केनो की बाधाएं अच्छी नहीं हैं, इसलिए भुगतान की घोषणा की संभावना नहीं है। केनो सैलून पर जाएं और परिचर से पूछिए कि भुगतान क्या है वह आयोग पर काम नहीं करता है, इसलिए वह आपके साथ ईमानदार रहेगा!
  • चित्र केन विनय चरण 3
    3
    एक प्रगतिशील Keno खेल खोजें चूंकि केनो के पास बहुत कम बाधाएं हैं, वास्तव में एक रणनीति बनाने का एकमात्र तरीका एक गेम को खोजने के लिए है जिसमें एक कैसीनो में एक प्रगतिशील जैकपॉट है जो एक अच्छा भुगतान प्रदान करता है। जब खजाना बढ़ता है, तो घर बढ़त घट जाती है। और जैकपॉट ऊपर है!
    • नोट करें कि एक जैकपॉट के लिए योग्यता क्या है: सभी जेकपॉट जीत और वर्तमान और अधिकतम खजाना राशि के लिए भुगतान। यदि संभव हो तो, जीतने से पहले खजाना का कितना मूल्य हो सकता है, यह समझने के लिए सबसे हाल के जैकपॉट पुरस्कारों का मूल्य पता करें।
  • भाग 2
    गंभीर को गेम लें




    चित्र का नाम विन केनो चरण 4
    1
    जैकपॉट के बिना प्रत्येक जीत के अपेक्षित मूल्य की गणना करें। संयोजित विश्लेषण में यह काफी सामान्य गणना है, लेकिन बड़ी संख्या के कारण, आप इसे कंप्यूटर पर या एक अच्छा वैज्ञानिक कैलकुलेटर पर करना पसंद करेंगे। जब तक आप बारिश नहीं हों- इस मामले में, आगे बढ़ो और गणित करो।
  • चित्र का नाम विन केनो चरण 5
    2
    प्रगतिशील खजाना जीतने की संभावना की गणना करें इसे उसी तरह से गणना किया जाता है जैसे ऊपर जैकपॉट गणना, सिवाय इसके कि धार मूल्य जब्ती राशि पर निर्भर करता है। आपके लिए खेलने के लिए उचित खजाना राशि क्या है?
  • चित्र का नाम विन केनो चरण 6
    3
    खजाना के मूल्य के आधार पर खेल के अपेक्षित मूल्य के लिए सूत्र लिखें। उदाहरण के लिए, अगर जैकपॉट जीतने की कुल वापसी $ 0.60 थी, और जैकपॉट में 1 / 250,000 की संभावना थी, तो कुल वापसी 0.60 + j / 250,000 होगी, जहां j है खजाना का मूल्य
  • विन्ज़ कैनो चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    टिकट की कीमत के बराबर कुल वापसी सेट करके उस राशि की गणना करें जो कि जैकपॉट की होगी। $ 1 के एक सेट और उपरोक्त समीकरण के लिए, इसका मतलब हल करना: $ 1 = $ 0.60 + j / 250, 000 या j = $ 100,000 यदि यह ज़ोर नहीं है, तो आप स्लॉट मशीनों के माध्यम से घूमते हैं, वेट्रेस के लिए ऑर्डर नींबू पानी लेते हैं, और पोकर वीडियो देखने में समय मार देते हैं।
    • और फिर आपको जो भी करना है, तब तक इंतजार करना पड़ता है जब तक कि खजाना उस मूल्य को नहीं मिलती। यह कठिन हिस्सा है - और कोई भी कभी भी ऐसा नहीं हुआ है। तो उच्च अपेक्षाएं नहीं हैं - आपको और भी खराब हालात खेलना पड़ सकता है - या अगले बिंगो कमरे में जा सकते हैं
  • चेतावनी

    • एक निश्चित राशि से अधिक लाभ के लिए कैसीनो को कर उद्देश्यों के लिए सरकार को रिपोर्ट करने की आवश्यकता हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com