IhsAdke.com

Emerald Pokemon पर अधिक मास्टर बॉल्स कैसे प्राप्त करें

दुर्भाग्य से, एक से अधिक प्राप्त करना मुश्किल है मास्टर बॉल

पोकीमॉन श्रृंखला के खेल में यह भी इस पर लागू होता है पन्ना, लेकिन इस खेल में कुछ गुर और अंतराल हैं जो आपको अधिक पाने की अनुमति देती हैं। क्या आप लॉटरी में मास्टर बॉल जीतने तक इंतजार करने के लिए धैर्य रखेंगे, या आप उन तरीकों का विकल्प चुन सकते हैं जो ईमानदार नहीं हैं?

चरणों

विधि 1
लॉटरी में मास्टर बॉल्स जीतना

पोकीमोन एमराल्ड चरण 1 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
सभी पोकेमोन पर कब्जा आप पहले से ही ऐसा कर सकते हैं, लेकिन यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो कई हैं सीरीज़ गेम में सभी पोकीमोन कैप्चर करें.
  • लॉटरी में अधिक मास्टर बॉल्स जीतने के लिए, किसी भी पोकीमॉन की पहचान संख्या को खींचा जाना चाहिए, जो कि आपके पास अधिक पोकीमोन है, जीतने की संभावना अधिक है!
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 2 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    पर जाएं लिलिकोवे सिटी. वहाँ, आप पा सकते हैं लिलीकोव डिपार्टमेंट स्टोर, का सबसे बड़ा गोदाम Hoenn, जहां आप पोकीमॉन लॉटरी टिकट खरीद सकते हैं
    • प्रत्येक दिन, लॉटरी द्वारा एक यादृच्छिक संख्या खींची जाएगी, जिससे आपको जीतने का मौका मिलेगा।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 3 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    एक टिकट जीतें जब आप लिलिकोव डिपार्टमेंट स्टोर पर पहुंचते हैं, तो दाएं हाथ की रिसेप्शनिस्ट आपको लॉटरी टिकट देगा। यदि आप टिकट स्वीकार करते हैं, तो रिसेप्शनिस्ट नंबर प्रदान करेगा और फिर जांच लें कि क्या यह आपके संग्रह में किसी पोकीमॉन की पहचान संख्या से मेल खाता है।
    • यदि संख्या समान हैं, तो आपको एक मास्टर बॉल मिलेगा!
  • विधि 2
    क्लोनिंग मास्टर बॉल्स

    पोकीमोन एमराल्ड चरण 4 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1
    गेम में मास्टर बॉल उपलब्ध कराएं Emerald Pokémon में, आप एक में पा सकते हैं टीम एक्वा छिपाई. आपको टेलीपोर्ट की भूलभुलैया के माध्यम से जाने की ज़रूरत होगी ताकि यह बी 1 पर मंजिल के बीच के ऊपरी बाएं कोने में पहुंचे।
  • इमेराल्ड पोकीमोन चरण 5 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    2
    इस पर जाएं युद्ध टॉवर. को हराने के बाद अभिजात वर्ग चार (कुलीन चौकड़ी), जो दक्षिण में स्थित है रूट 130, पता लगाया जाना एक नया क्षेत्र उपलब्ध होगा, पोकेमोन लड़ाई फ्रंटियर! वहाँ, आप पा सकते हैं युद्ध टॉवर, जहां पोकेमोन और मदों को क्लोन करने के लिए गेम विफलता का लाभ लेना संभव है।
  • इमेराल्ड पोकीमॉन चरण 6 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने पोकेमोन में से एक को एक में रखें डिब्बा (बॉक्स) में खाली पीसी. इसे मास्टर बॉल से लैस करें, क्योंकि दोष किसी भी वस्तु का कारण बनता है जिसे पोकीमोन क्लोन होने का उपयोग कर रहा है। अब आप खेल को बचा सकते हैं और क्लोनिंग की तैयारी कर सकते हैं।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 7 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    एक ईवेंट दर्ज करें लिंक मल्टी लड़ाई मास्टर बॉल ले जाने वाले पोकीमोन के साथ काउंटर के दाहिनी ओर से पहली लड़की को एक मल्टी पावर लिंक में प्रवेश करने के लिए बात करें और मास्टर बॉल ले जाने वाले पोकीमोन का चयन करें।
  • इमेराल्ड पोकीमोन चरण 8 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    गेम बचाव को रोकें जब खेल में प्रवेश करने से पहले, बचत होती है युद्ध क्षेत्र, आपको पोकीमोन को क्लोन करने के लिए सिस्टम को बंद करना होगा प्रक्रिया को पूरा करने के लिए फिर से खेल शुरू करें
    • के दौरान खेल को बंद करें "सहेज रहा है, बिजली बंद नहीं करें"।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 9 पर अधिक मास्टर बॉल्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    पीसी पर वापस बॉक्स पर जाएं यह दुर्घटना उस जगह को ओवरराइट करता है जहां आपने पहले ही मास्टर बॉल को एक समान मद लोड करने की एक प्रति से लोड करके पोकेमोन को बचाया था। अब आपको अपनी सूची में एक नया मास्टर बॉल के साथ एक नया पोकीमॉन होना चाहिए।
  • चेतावनी

    • दूसरे पोकीमोन के साथ एक बॉक्स में दोष पर प्रयुक्त पोकीमोन को न रखें। इससे यह सुनिश्चित होगा कि उनके बारे में कोई महत्वपूर्ण डेटा खोया नहीं गया है।
    • गेम की असफलताओं का पता लगाने से नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। यदि कुछ गलत हो जाता है, तो वे आपको अपना पोकीमोन खो सकते हैं या, सबसे बुरी स्थिति में, फाइल में भ्रष्ट फ़ाइल जो आपकी प्रगति को गेम में रखता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com