IhsAdke.com

मास्टर बॉल का उपयोग किए बिना प्लेटिनम पोकेमॉन में आसानी से गिरतिना को कैद कैसे करें

कैप्चर नहीं किया जा सकता Giratina

? क्या आप अपना उपयोग करना चाहते हैं? मास्टर बॉल और इसे एक बार खत्म? ऐसा मत करो, याद रखें कि केवल एक ही है मास्टर बॉल खेल में और इसे कब्जा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, Cresselia या Mesprit. का प्रयोग करें मास्टर बॉल केवल अगर Giratina क्या खोजना है चमकदार. यहां तक ​​कि कैसे अपने दिमाग के बिना इस दिग्गज आसानी से कब्जा करने के लिए है मास्टर बॉल.

चरणों

चित्र शीर्षक से आसानी से मास्टर बॉल के बिना पॉकेमैन प्लैटिनम में गारटिना कैच करें चरण 1
1
आपके सामने आने से पहले अपनी प्रगति को बचाएं Giratina!
  • चित्र शीर्षक से मास्टर बॉल के बिना पोकेमोन प्लैटिनम में गिरतीना को आसानी से कैच करें चरण 2
    2
    डस्क बॉल्स कैप्चर (एक्स 3.5) की तुलना में अधिक से अधिक मौका प्रदान करें अल्ट्रा बॉल्स (x 3) इसके अलावा, डस्क बॉल्स एक के रूप में एक ही प्रभाव होगा पोके बॉल आम जब गुफाओं के बाहर या सुबह के दौरान प्रयोग किया जाता है
  • चित्र शीर्षक से आसानी से मास्टर बॉल के बिना पोकेमोन प्लैटिनम में गिरटिना को पकड़ो चरण 3
    3



    टाइमर बॉल्स यदि एक लंबे समय तक लड़ाई होती है तो कैप्चर (x 4) का एक भी उच्च मौका प्रदान करें 20 बदलावों के बाद, टाइमर बॉल को पकड़ने का एक ही मौका है अल्ट्रा बॉल- 30 पाली के बाद, उसे एक की एक ही संभावना है डस्क बॉल रात में - 40 पाली के बाद, उसे अधिक से अधिक मौका मिलेगा डस्क बॉल.
  • चित्र शीर्षक आसानी से मास्टर बॉल के बिना पॉकेमैन प्लैटिनम में गिरटिना को पकड़ो चरण 4
    4
    उपयोग पोकीमॉन स्तर 70 या अधिक आपके समूह में ए) ए पोकीमोन कि प्रकार के चलने के लिए प्रतिरोध है अजगर और चट्टान (Bronzong, Lucario, Steelix, आदि) और बी) ए पोकीमोन प्रकार का साधारण प्रकार के वार की क्षति को रद्द करने के लिए भूत की Giratina, "अशुभ पवन"और"छाया बल"।
  • चित्र शीर्षक आसानी से मास्टर बॉल के बिना पोकेमोन प्लेटिनम में गिरतीना को पकड़ो चरण 5
    5
    हड़ताल Giratina जब तक आप अपनी ज़िंदगी लाल रंग में नहीं छोड़ते, तब तक एक आंदोलन का उपयोग करें जो आपको सो सकते हैं, जैसे नींद पाउडर, और फिर अपने खेलना शुरू करें पोके बॉल्स. आप भी छोड़ सकते हैं Giratina लेकिन यह स्थिति नींद या फ्रीजिंग (एक्स 2) के कारण कैप्चर (एक्स 1.5) का कम मौका प्रदान करती है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें आप के खिलाफ लड़ाई शुरू करने से पहले अपने खेल को बचाने Giratina!
    • हर बार Giratina उड़ाने का उपयोग करें "अशुभ पवन"या फिर"प्राचीन शक्ति", उसके सभी गुणों को बढ़ाने का 10% मौका है। यदि वह इस वृद्धि को शक्ति में प्राप्त करता है, तो उसका पोकीमोन लंबे समय तक जीवित नहीं रहेगा, खासकर दूसरे दो के सामने Giratina. से नुकसान को पूर्ववत करने का प्रयास करें "अशुभ पवन"एक का उपयोग करना पोकीमोन टाइप साधारण- अंतिम उपाय के रूप में, एक जगह Golbat या Crobat पिच पर और अपने "धुन्ध"विशेषताओं में वृद्धि को खत्म करने के लिए (हालांकि, यह लड़ाई में बहुत समय लेने की उम्मीद नहीं है)।
    • ग्रेट बॉल्स इस युद्ध के लिए बहुत अच्छा नहीं होगा यदि आप तीन मूल में से एक का उपयोग करने जा रहे हैं पोके बॉल, उपयोग अल्ट्रा बॉल्स.
    • उपयोग न करें पोके बॉल्स. पकड़ने की बहुत कम संभावना के कारण यह एक बुरा विचार है Giratina. उपयोग पोके बॉल्स केवल अगर आप एक असली चुनौती (और फिर brag) चाहते हैं उसी के लिए चला जाता है प्रीमियर बॉल, लक्सक्सी बॉल और अन्य समान प्रकार
    • Giratina आप उपयोग करने के लिए शुरू करने से पहले 30 बार तक हमला कर सकते हैं संघर्ष, जो प्रत्येक हिट के साथ कुल में 1/4 अंकों के हिट अंक कम कर देता है। पाली में Giratina नींद, जमे हुए, घुटन या लंगोटी स्क्रीन पर गिना नहीं जाती हैं "जिरातिना इस्तेमाल किया (तख्तापलट का नाम)! ", फिर हमले के रूप में भरोसा करें

    आवश्यक सामग्री

    • कंसोल निन्दाडो डी एस
    • खेल पोकेमोन प्लैटिनम
    • बहुत धीरज
    • प्रत्येक प्रकार के 30 के बारे में पोके बॉल कि आप का उपयोग करने की योजना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com