IhsAdke.com

कैसे आग लाल या पत्ती ग्रीन पोकीमोन में तीन पौराणिक पक्षी कब्जा करने के लिए

पोकीमॉन फायररेड और लीफ ग्रीन में, तीन महान पंथ आर्टिकुनो, जैपादोस और मोल्टेर्स हैं। रूट 20 के बाद सेफ़ाम आइलैंड्स के तल पर आइस-टाइप आर्टिकुनो को ढूंढें। बिजली संयंत्र में जैपादोस (इलेक्ट्रिक प्रकार का) कब्जा करें, नदी से नीचे की तरफ रॉक टनल तक। एक द्वीप पर माउंट एम्बर के शीर्ष पर मोल्टर, फायर (फायर) की तलाश करें। ये शक्तिशाली जंगली पोकीमोन हैं, इसलिए कम से कम 30 अल्ट्रा बॉल्स लें।

चरणों

विधि 1
articuno

पोकीमोन फायररेड और लीफग्रेना चरण 1 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स शीर्षक वाला चित्र
1
सियाफाम आइलैंड्स पर आर्टिकुनो को ढूंढें वह पौराणिक बर्फ-प्रकार का पक्षी है यह तीनों में सबसे कमजोर है, लेकिन मॉलर्स के रूप में इसे हासिल करना आसान नहीं है। फूशिया शहर और रूट 19 पर सर्फ करने के लिए उड़ो। फिर सीफ़ोम आइलैंड्स को खोजने के लिए छोड़ दिया और मार्ग 20 जाओ। द्वीप दर्ज करें आपको आर्टिकुनो तक पहुंचने के लिए बर्फ की भूलभुलैया और रैपिड्स के माध्यम से जाना होगा।
  • पक्षी को पहुंचने के लिए आपको पोकीमॉन को ताकत और सर्फ के साथ लेना होगा। एक मुश्किल पहेली है जिसमें रास्ते में पत्थर चलना शामिल है।
  • पोकीमैन फायरबर्ड और लीफग्रेना चरण 2 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स नामक चित्र
    2
    तैयार हो जाओ खाड़ी में जंगली पोकेमोन रखने के लिए कुछ पलट लेते हैं और कम से कम 30 अल्ट्रा बॉल्स, क्योंकि आर्टिकुनो तीन पक्षियों में सबसे कमजोर हो सकता है, लेकिन यह अभी भी बहुत मजबूत है। यदि आप युद्ध के बीच में अल्ट्रा बॉल्स से बाहर निकलते हैं, तो आप इसे कब्जा नहीं कर पाएंगे।
    • लड़ाई से पहले बचाओ एक बार आपको आर्टिकुनो मिल जाने पर, इसे कैप्चर करने का प्रयास करने से पहले उसे बचाएं ताकि आप फिर से कोशिश कर सकें, यदि आप नहीं कर सकते।
  • पॉकीमैन फ़ायरबर्ड और लीफग्रिने चरण 3 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स नामक चित्र
    3
    अपनी टीम पर सील या ड्यूगोंग ले जाने पर विचार करें। ये पोकेमॉन बर्फ हिट से 1/8 नुकसान लेते हैं, और आइस बीम आर्टिकुनो का एकमात्र हमले हिट है पक्षी की खोज करते समय गुफा में एक सील पकड़ने की कोशिश करें
    • लड़ाई को और भी आसान बनाने के लिए छुटकारा दें या बचे हुए चीजों को हटा दें। इस मद के कारण पोकीमोन धीरे-धीरे हिमाचल प्रदेश को एक लड़ाई में भर देता है। 12 और 16 के मार्गों पर छुटकारा पाएं, छिपे हुए हैं जहां स्नोलैक्सिस सो रहे थे।
  • पोकेमोन फायररेड और लीफ़ग्रीन चरण 4 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स नामक चित्र
    4
    Articuno कब्जा इस पक्षी को पकड़ने का सबसे अच्छा तरीका अपने एचपी को लाल रंग में लेना और उसके बाद उसे एक स्थिति समस्या दे रही है। रुक और नींद सर्वोत्तम हैं लापरवाह सबसे आसान हो सकता है क्योंकि यह समाप्त नहीं होता है। जब तक आप अल्ट्रा बॉल्स खेलने न दें, तब तक सावधानी बरतें और कैद होने से पहले बेहोशी के मुद्दे पर बहुत ज्यादा चोट न पड़े।
    • ज़हर और जला जैसे स्थिति के मुद्दों से बचें, जो धीरे-धीरे प्रभावित पोकेमोन को चोट पहुंचाते हैं वे जोखिम भरा हैं: आप उसे कैप्चर करने से पहले आर्टिकुनो को पराजित करने का जोखिम चलाते हैं।
  • विधि 2
    zapdos

    पोकेमोन फायररेड और लीफ़ग्रीन चरण 5 में कैट द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स नामक चित्र
    1
    पावर प्लांट पर ज़ापडोस खोजें यह पकड़ने के लिए सबसे मुश्किल पक्षी है, लेकिन इसे प्राप्त करने के लिए आसान माना जाता है। सफ़ारी क्षेत्र में एचएम सर्फ प्राप्त करने के बाद, रॉक टनल प्रवेश द्वार पर जाएं और घास की तरफ चलें। बिजली संयंत्र तक पहुंचने के लिए खुली बाड़ के माध्यम से और नदी के नीचे जाएं। ज़पाडोस में आने के लिए इसे दर्ज करें और भवन के माध्यम से वामावर्त दिशा में जाएं
    • आपको पता चल जाएगा कि जब आप लड़ाई स्क्रीन से बाहर निकलने पर एक पक्षी पोकीमोन देखते हैं तो आपको इसे मिला।
  • पोकीमोन फ़ायरबर्ड और लीफ ग्रीन चरण 6 में कैट द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स नामक चित्र
    2
    लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ कम से कम 35 अल्ट्रा बॉल्स खरीदें और मास्टर बॉल का उपयोग करने पर विचार करें, अगर आप ज़पाडोस को कुछ भी ज्यादा पसंद करना चाहते हैं। पावर प्लांट के माध्यम से रास्ता कम करने के लिए कुछ पलटा ले लो, क्योंकि आपको कई मजबूत इलेक्ट्रिक प्रकार पोकीमोन मिलेंगे



  • पोकेमोन फायरआरईडी और लीफग्रिने चरण 7 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स नामक चित्र
    3
    एक पोकीमोन ले लो जो ड्रिल पेक का विरोध करता है। यह केवल एकमात्र हमला स्ट्रोक जैपोडोस का उपयोग करता है, इसलिए आपकी टीम पर एक मजबूत पोकीमॉन लड़ाई को बहुत आसान बना देगा। जिओड्यूड और ग्रेवेलर परिपूर्ण हैं: वे सभी फ्लाइंग-टाइप घोटाले का विरोध करते हैं, उच्च सुरक्षा रखते हैं, और थंडर वेव से प्रतिरक्षा हैं। पावर प्लांट से गुजरते समय इन पोकीमोन का उपयोग करने से बचें - उन्हें जपाडॉस में बचाएं।
    • अपने पोकीमोन को पकड़ने के लिए बचाओ, ताकि वह लड़ाई के दौरान ठीक हो जाए।
    • रक्षा बढ़ाने के लिए जिओदूड या ग्रेवेल्लर को रक्षा कर्ल कई बार उपयोग करें
  • पोकेमोन फायरआरईडी और लीफग्रेना चरण 8 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स शीर्षक वाला चित्र
    4
    Zapdos कब्जा यह लड़ाई मुश्किल होगी, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं! एक बार जब आप पौराणिक पक्षी पाते हैं, तो इससे पहले कि आप इसका सामना करें। लड़ाई के दौरान, अपने एचपी को लाल रंग में ले जाओ और एक दुर्बलता वाली स्थिति की समस्या का कारण बनें, जैसे कि नींद, पराजय या फ्रीज। पोकीमोन कमज़ोर होने के बाद, अल्ट्रा बॉल्स खेलते हैं जब तक आप इसे कैप्चर नहीं करते।
    • सभी प्रयासों को खोने के लिए लड़ाई के बाद सहेजें
  • विधि 3
    moltres

    पोकेमोन फ़ायरबर्ड और लीफ ग्रीन चरण 9 में तीन पौराणिक पक्षी को पकड़ने वाला चित्र
    1
    माउंट के शीर्ष पर मोल्टर खोजें एंबर। वह पकड़ने के लिए सबसे आसान पक्षी है, लेकिन उसे पाने के लिए लंबे समय लगता है, और रास्ते में कई बाधाएं हैं। सबसे पहले, आपको सिन्बाबर द्वीप पर सातवीं व्यायामशाला को हराने और बिल के साथ त्रिकोणीय पास लेने की आवश्यकता होगी। सेवी द्वीपों में वन आइलैंड खोजें और माउंट एम्बर के शीर्ष पर चढ़ें। रास्ते में बाधाओं को पार करने के लिए, आपको पोकीमोन को लाना चाहिए जो सर्फ, स्ट्रेंथ और रॉक लूट को जानते हैं।
    • मोल्टेस एकमात्र महान पक्षी है जिसका स्थान खेल के मूल लाल और नीले संस्करणों से अलग है। उनमें, आप विजय रोड के साथ मिलते हैं
    • सर्फ, स्ट्रेंथ और रॉक लूट एचएम हैं आप उन्हें केवल कुछ पोकीमोन को सिखा सकते हैं जानें कैसे सभी एचएम प्राप्त करें, अगर आपके पास पहले से नहीं है
  • पोकेमोन फ़ायरबर्ड और लीफग्रिने चरण 10 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स नामक चित्र
    2
    तैयार हो जाओ कम-से-कम 30 अल्ट्रा बॉल्स लें, साथ ही कुछ मैक्स पलटें मोल्टर्स का रास्ता लंबा है, और वहाँ बहुत मजबूत पोकीमॉन हैं।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रीन चरण 11 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स शीर्षक वाला चित्र
    3
    फ्लैश फायर क्षमता के साथ एक पोकेमोन लें। यह आपको मोल्टर्स के केवल दो हमले के स्ट्रोक से प्रतिरक्षा छोड़ देता है, जिससे लड़ाई बहुत आसान हो जाती है। पक्षी को नुकसान का कारण नहीं होगा!
    • वुलपिक्स में फ़्लैश फायर है, जैसे पॉनीता आप माउंट एम्बर के बाहर इस अंतिम एक को पकड़ सकते हैं, जहां मॉलर्स पाए जाते हैं। वह लड़ाई के दौरान महान पोकीमोन से कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा, इसलिए स्तर और हिमाचल प्रदेश कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • पोकेमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 12 में कैथ द थ्री लीजेंडरी बर्ड्स शीर्षक वाला चित्र
    4
    मोल्टेस को कैद करें लड़ाई से पहले बचाओ इस पक्षी को पकड़ने का सबसे अच्छा तरीका इसकी हिमाचल प्रदेश को लाल रंग में ले जाना है और फिर इसे फ्रीज, स्लीप या पारालेज़ जैसी स्थिति समस्या है। एक बार जब आप इसे कमजोर कर लेते हैं, तब तक अल्ट्रा बॉल्स खेलते हैं जब तक आप उसे कैप्चर नहीं कर लेते।
  • युक्तियाँ

    • यदि पक्षी इसे पकड़ने से पहले वह बेहोश हो जाता है, तो कंसोल को बंद करें, इसे फिर से चालू करें और फिर से प्रयास करें। लड़ाई शुरू होने से पहले बचाने के लिए एक कारण था!
    • पहली बार उन्हें कैद करने में सक्षम होने के लिए यह बहुत निराशाजनक है, लेकिन एक घंटा आपको मिल जाएगा! उन्हें पकड़ने में समय और धैर्य लेना होगा।
    • इन पोकीमोन को पाने के लिए आपको कुछ एचएम की आवश्यकता होगी: रॉक लूट, स्ट्रेंथ और सर्फ
    • मास्टर बॉल का उपयोग करने से डरो मत, अगर आप यह पोकेमॉन किसी भी अन्य से ज्यादा चाहते हैं

    चेतावनी

    • Zapdos थंडर वेव, जो पक्षाघात के कारण के लिए बाहर देखो
    • आर्टिकुनो का आइस बीम आपके पोकेमोन को फ्रीज कर सकता है
    • मोल्टेस फ्लेमेथ्रॉवर आपके पोकेमोन को जला सकता है
    • ऐसे हमलों का प्रयोग न करें जो ज़ोकन या पोकीमोन को जला दें, क्योंकि इससे पहले कि आप उन्हें पकड़ सकते हैं, इससे पहले पौराणिक पक्षियों को बेहोश हो सकता है।
    • हमेशा एक महान पोकीमोन से लड़ने से पहले सही बचाओ यदि आप कंसोल को बंद कर देते हैं क्योंकि आप बहुत निराश हैं, तो आप जो कुछ भी नहीं बचा है उसे खो देंगे। इसके अलावा, बचत आपको पुनरारंभ करने का मौका देता है और फिर से प्रयास करें अगर आप पहली कोशिश पर पक्षी को पकड़ नहीं सकते हैं। प्रत्येक पौराणिक कथा को कैप्चर करने के बाद भी बचाना याद रखें ताकि प्रयास खो न जाए!
    • प्रतियोगिताओं में, यह ध्यान देने योग्य है कि एक पक्केमॉन को एक गेमखर्क के उपयोग के साथ कब्जा कर लिया गया था। अगर आप इन चैंपियनशिपों में प्रवेश करने की बात नहीं करते तो इसका इस्तेमाल करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com