IhsAdke.com

कैसे अग्निरोधी और पत्ताग्रेड पोकीमॉन पर चार संभ्रांत प्राप्त करें

आप जानते हैं कि एलिट चार को पाने के लिए आपको विजय रोड पास करने की आवश्यकता है, पहले से ही थक गए हैं। खैर, अगर आप गुफा के अंदर ओरिएंट को परेशानी हो रही है या यह कैसे तक पहुँचने के लिए पता नहीं है, यहाँ है एक बहुत ही उपयोगी कदम-दर-कदम आप (के लिए संकेत: यदि आप एक पोकीमॉन जानता है कि कैसे विजय में जब शक्ति का प्रयोग करना होगा रोड)।

चरणों

पिक्केमोन फायर रोड और लीफ ग्रीन चरण 1 में अभिजात वर्ग के चारों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
विजय रोड पर जाएं Viridian शहर के लिए उड़ान भरने और पश्चिम की ओर चलना जब तक आप रूट 22 के अंत दर्ज करें और पथ अधिकारियों, जो आप पूछेगा कि क्या आप बैज की सही संख्या आठ फाटकों पास करना द्वारा सुरक्षित पालन पर एक बड़ी इमारत तक पहुँचते हैं। अंत में आप विजय रोड के लिए गुफा प्रवेश द्वार देखेंगे। चलो आगे बढ़ते हैं।
  • पिक्केमोन फायर रोड और लीफग्रिने चरण 2 में अभिजात वर्ग के चारों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    नजदीकी पत्थर के पास जाओ और इसे सही तक धक्का दें जब तक कि यह सही दायां स्विच को कवर न करे।
    • स्विच सक्रिय होने के बाद एक बाधा सीढ़ी के ऊपर के रास्ते में खुल जाएगा।
  • पोकीमोन फायर रोड और लीफ़ग्रीन चरण 3 में अभिजात वर्ग के चारों ओर जाना शीर्षक वाला चित्र
    3
    सीढ़ी पर चढ़ो जब तक आप बीच में इंतजार कर रहे एक कोच के साथ एक कांटा पाते। सही पथ बाईं है, लेकिन वहां दो आइटम आप अन्य रास्ते पर जा रहा प्राप्त कर सकते हैं - वे TM2 ड्रैगन पंजा और दुर्लभ कैंडी (यदि आप किसी अन्य समय के लिए छोड़ सकते हैं क्योंकि आप हमेशा के लिए उनमें से केवल एक कदम उठा सकते हैं जो आप विजय रोड में प्रवेश करते हैं)। बाएं रास्ते को लेना, सीढ़ियों से नीचे जाना और ऊपर जाना आपको ट्रेनर और सीढ़ी मिलेगी। सीढ़ियों तक जाएं
  • पिक्चमोन फायर रोड और लीफग्रेना चरण 4 में अभिजात वर्ग के चारों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    दक्षिण जाओ और निचले बाएं कोने में स्विच पर एक चट्टान धक्का। यह एक और बाधा खुल जाएगा सीढ़ियों पर चढ़ो और दो कोच और दो सीढ़ियों के ठीक ऊपर चलें। निकटतम सीढ़ी नीचे जाओ



  • पिक्केमोन फायर रोड और लीफग्रिने चरण 5 में अभिजात वर्ग के चारों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    सही जाओ और पथ का अनुसरण करें जब तक कि यह दिशा बदलता नहीं है। सर्कल में आगे बढ़ने वाले ट्रेनर के आगे आप एक सीढ़ी देखेंगे। सीढ़ियों तक जाएं सबसे निकटतम पत्थर को पुश करें फिर इसे बाईं तरफ धकेलिए, एक आइटम के बगल में गुफा के सबसे दूर के हिस्से में स्विच को कवर करें। एक पठार की सीढ़ी पर वापस जाएं और दूसरे कोच तक जाएं, जब तक कि आप एक और सीढ़ी नहीं देखते।
  • पिक्केमोन फायररेड और लीफ ग्रीन चरण 6 में अभिजात वर्ग के चारों के नाम पर चित्र
    6
    जब उतरते हैं, जब तक आप किसी छेद के सामने एक चट्टान के पास नहीं आते, तब तक दो कोचों के माध्यम से जाना इसे में धक्का और उसके बाद अगले कूद। अब एक स्विच पर बाईं ओर एक ही पत्थर को दबाएं। इससे बाधा आपके ऊपर पठार के कदमों तक पहुंच को रोकने में मदद करेगी। पठार के कदम उठाएं और सीढ़ियों तक जाएं।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 7 में एलिट चार को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    कोच की एक टीम के माध्यम से जाओ (डबल लड़ाई: निडोकिंग / रानी, ​​दोनों एल.वी. 45) और उनके पीछे सीढ़ी ऊपर जाना दाईं ओर जा रहे हैं, घोटाले के कोच के माध्यम से जाना (वह डबल-एज सिखाता है) और जीत रोड से बाहर निकलें।
  • पोकेमॉन फायर रोड और लीफग्रिने चरण 8 में अभिजात वर्ग के चारों को प्राप्त करें
    8
    गुफा की ओर उत्तर की ओर जा रहे हैं, आपको एक छोटी सी भूलभुलैया मिलेगी। सही रास्ता चुनें यह आपको मिनी-भूलभुलैया और इंडिगो पठार के प्रवेश द्वार में ले जाएगा, एलिट चार के घर।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक साहसी हैं, तो कुल मिलाकर आठ आइटम विजय रोड में फैले हुए हैं TM02 (ड्रैगन पंजा), दुर्लभ कैंडी, TM37 (रेतीली आँधी), पूर्ण चंगा, TM7 (जय), TM50 (ज़रूरत से ज़्यादा गरम), मैक्स को पुनर्जीवित, और गार्ड: आप उन सभी को पकड़ने के लिए योजना बना रहे हैं, यहाँ आप क्या मिलेगा की सूची है कल्पना।
    • विजय रोड के जंगली पोकीमॉन निम्नलिखित हैं: मचूप, मनेके, ओनिक्स, और गोलबाट सबसे आम हैं। आपको माचोच, मारोवक और प्रीपेप को ढूंढने के लिए कुछ और देखना होगा। फायरआरड संस्करण में एर्बोक, और लीफ़ग्रीन सैंडस्लैश शामिल हैं।
    • यदि आप अपने पोकीमॉन को जीत रोड ट्रेनर के खिलाफ लड़ाई से बचना चाहते हैं, तो आप जंगली पोकीमॉन को पकड़ने से बचें, जब तक आप एलिट चार बिल्डिंग तक नहीं पहुंचते। जब आप वहां पहुंच जाएंगे, तो आप जब भी आप इस स्थान पर जा सकते हैं, उड़ सकते हैं। जब आप इंडिगो पठार तक अंतिम परीक्षण उड़ान के लिए तैयार लग रहा है: आप को रोके बिना एक के बाद Lorelei, ब्रूनो, अगाथा, लांस और उसके प्रतिद्वंद्वी, एक के साथ लड़ाई होगी। इसलिए ज़रूरी है कि, यथासंभव अधिक से अधिक पुनर्भुगतानों को खरीदने के लिए और उपचार के सामान और बढ़ी हुई स्थिति

    चेतावनी

    • आप इंडिगो पठार के पीछे विजय रोड पर नहीं जा सकते हैं और सामने से बाहर निकलने की प्रतीक्षा कर सकते हैं। यह चोट नहीं पहुंचेगा - बाधाएं फिर से दिखाई देंगी और उनके स्विच केवल सामने के प्रवेश द्वार के माध्यम से सुलभ होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com