IhsAdke.com

Skyrim में ओग्मा इन्फिनियम को कैसे खोजें

ओग्मा इन्फिनियम प्रिंस डेड्रिक प्रिंस, हेरेमेस मोरा का एक बहुत ही शक्तिशाली डेडेरिक विरूपणिकता है। यह Xarxes द्वारा लिखित ज्ञान का एक प्राचीन ज्ञान है, बुद्धिमान पत्रिका और लेखक, जिसे अजीब वन भी कहा जाता है असल में, यह एक किताब है जो आपको 5 स्तर देता है जो आपके द्वारा चुने गए मार्ग से संबंधित है - विकल्प में "पथ का मार्ग," "पथ का पथ" और " वाइक ऑफ द मैजिक (पथ का जादू) "।

चरणों

भाग 1
क्वेस्ट प्रारंभ करें

  1. 1
    हेड टू विंटरहॉल कॉलेज यह शीतलक्ष के पूर्वोत्तर स्थित है
    • इस खोज को पूरा करने के लिए आपके पास कम से कम 15 स्तर होने चाहिए, और आपने "बड़ी ज्ञान" की खोज करनी होगी, जो कि मुख्य कहानी का एक हिस्सा है।
  2. 2
    हॉल ऑफ़ एलिमेंट्स पर जाएं सीधे पुल के माध्यम से और सीधे दरवाज़े के सामने जाओ- यह दरवाजा हॉल ऑफ़ एलिमेंट्स में जाता है
  3. 3
    पुस्तकालय पर जाएं Arcanaeum तक पहुंचने के लिए अपने दावों को दर्ज करें, दूसरी मंजिल तक सीढ़ियों का पालन करें और आप देखेंगे कि यह एक पुस्तकालय में है।
  4. 4
    ऊरग ग्रो-शाब से बात करें Urag ग्रो-शब पुस्तकालय में मुख्य तालिका पर orc है। वह आपको प्रश्न पूछेंगे - निम्नलिखित के साथ जवाब दें:
    • "मैं बड़ी पुस्तक की तलाश कर रहा हूं"
    • "एल्डर स्क्रॉल के बारे में मुझे और बताएं"
    • "ठीक है, क्या आपके पास एक है जो मैं इस्तेमाल कर सकता था?"
    • "डैगनबॉर्न के बारे में क्या?"
    • आप सही उत्तर देने के बाद, यह आपको दो पुस्तकों को लाएगा।
  5. 5
    "एल्डर स्क्रोल्स का संकल्प" (एल्डर स्क्रोल्स का रोमन) किताब को पढ़ें।" खोज "ट्रांसस्मंडन समझाना" शुरू हो जाएगा।
  6. 6
    फिर उर्जा से बात करें। उसे निम्नलिखित बताएं:
    • "कंटम्प्लेमेशन" की यह पुस्तक समझ से बाहर नहीं है "और फिर" यह कहां गए? "
    • उराग आपको उत्तर की तरफ जायेगी, बर्फ के मैदानों की ओर।

भाग 2
सेप्टिमस साइनस खोजना

  1. 1
    काले पहाड़ के लिए सिर शीतलक्षेत्र कॉलेज और सिर से निकलने के बाहर निकलें, और जब तक आप अपने नक्शा पट्टी पर एक काले पहाड़ आकृति देखेंगे तब तक चलते रहें। आप एक छोटी नाव और उसके पास एक त्वरित बंदरगाह देखेंगे - यह है Septimus Signus चौकी।
  2. 2
    दरवाजा दर्ज करें और आप एक गुफा की गुफा तक पहुंच जाएंगे, गुफा के निचले भाग में जाओ और आप सेप्टिमस साइनस देखेंगे।
    • यदि आपको सैप्टिमास साइनस की चौकी, उत्तर की ओर, पहले मंदिर स्काई के खंडहर की ओर मुसीबत में पड़ने पर परेशानी हो रही है, तब तक उत्तरपश्चिमा से सिर जब तक आप नाव नहीं देखते हैं
  3. 3
    सेप्टिमस साइनस से बात करें आपको बड़ी स्क्रॉल के बारे में सूचित किया जाएगा, लेकिन वह आपको पहले से कुछ करने के लिए भी कहेंगे, और वह बदले में आपको बड़ी स्क्रॉल देगा। खोज "लेक्सिकॉन लिपिकॉन द लेक्सिकॉन" आप उसके साथ बात करने के बाद शुरू होगा।

भाग 3
ब्लैक्रेच पर पहुंचने

  1. 1
    Alftand जाओ यह सेप्टिमस साइनस चौकी सीधे दक्षिणपश्चिमी है - यह खोजने के लिए एक आसान तरीका है कि आपका नक्शा खोलें और उस स्थान पर मार्कर रखें।
    • Skyrim स्वचालित रूप से अपने नक्शे पर Alftand दिखाएगा, तो इसे खोजने की कोशिश कर रहा उम्र के लिए चारों ओर जाने के बारे में चिंता मत करो
  2. 2
    Alftand Glacial के खंडहर दर्ज करें Alftand अंदर, आप देखेंगे कि खोज कर्सर आप क्षेत्र में गहरा और Alftand हिमनदों के खंडहर बात करेंगे। खंडहर दर्ज करें और उनके भीतर उपलब्ध एकमात्र पथ का पालन करें। आप लोगों को बात करते हुए सुनेंगे, इसलिए यदि आप निम्न स्तर पर हैं, तो धीरे-धीरे कदम उठाएं
  3. 3
    आगे बढ़ते रहें एक बार जब आप शीर्ष पर स्थित (डूवरन मकड़ियों के साथ खड़े गेट के पास) मेज पर पहुंचते हैं, झुकाव के रास्ते के लिए सिर और जब तक आप एक और आवाज नहीं सुनते तब तक खंडहर में गहराई से चलना जारी रखें। अपने अधिकार की ओर देखो और आप देखेंगे एक खजीत नाम जेदर।
  4. 4
    मारो जदिर वह तुम्हें मारने की कोशिश करेगा, तो ऐसा करने से पहले उसे समाप्त करें।

भाग 4
झरना के बाद सीढ़ियों पर पहुंचने

  1. 1
    उसे मारने के बाद, केवल उपलब्ध सड़क पर जाएं आप एक सुनहरा आभूषण के अंदर चमकते हुए एक पत्थर देखेंगे। इस क्षेत्र में दो बौने क्षेत्र आप पर हमला करेंगे - आगे बढ़ने से पहले उन्हें नीचे दस्तक दें
  2. 2
    आगे बढ़ो, फिर बौने क्षेत्र की हत्या के बाद कोने में छोड़ दिया। जब तक आप अंत तक नहीं पहुंच जाते, तब तक इस रास्ते पर चलना जारी रखें, और दो बौने मकड़ियों दिखाई देंगे। मकड़ियों को मार डालो और बड़े सुनहरे दरवाजे के माध्यम से जाओ।
  3. 3
    दालान के नीचे चलते रहें और इसके अंत में बाएं मुड़ें। आगे बढ़ो और सीढ़ी ऊपर रखें, फिर इसके ऊपर की तरफ बाएं बाएं। अगले गलियारे के अंत में बाएं मुड़ें, लेकिन पिस्तौनों से सावधान रहें जो कि कगार से आपको दस्तक दे सकते हैं।
    • पहले गलियारे के अंत में, सुनहरा गेट में प्रवेश करने के बाद, छाती होती है, लेकिन यह एक जाल के साथ खड़ा है। यदि आप छाती चाहते हैं, तो बस बाईं ओर थोड़ा सा जाएं और जमीन के उठाए हुए टुकड़े से बचें।
  4. 4
    जब तक आप दूसरे सुनहरे दरवाजे तक नहीं पहुंच जाते, तब तक गलियारे का पालन करें। एल्फोटेन्ड एंटिनक्लुरी में आने के लिए इसे दर्ज करें आगे बढ़ते रहें और दूसरे सुनहरे दरवाजे के माध्यम से प्रवेश करें, कोने पर छोड़ दें और डावरवेन स्पाइडर को मार डालें।
  5. 5
    सीढ़ियाँ चढ़ो और बौने मशीनरी को मार डालें जो आप पर हमला करेगा। आगे बढ़ते रहो जब तक आप सीढ़ियों का एक और समूह न देखें सीढ़ी पर चढ़ो, लेकिन सोने के साथ लेपित उभरा टाइलों से बचें
    • यदि आप एक पर कदम उठते हैं, तो एक जाल सक्रिय हो जाएगा, सीढ़ियों से नीचे जाएं और फिर से प्रयास करें।
  6. 6
    सिर सीढ़ियों के शीर्ष पर छोड़ दिया आप देखेंगे कि लीवर धातु की सलाखों के दूसरी तरफ है। वास्तव में सलाखों के करीब रहें, और आप लीवर को सक्रिय करने में सक्षम होंगे। नीचे सीढ़ियों के नीचे जाओ और इसके नीचे परिपत्र प्लेट पर कूदो।
  7. 7
    मिनी झरने के पास जाओ, और आप एक और सीढ़ी देखेंगे। जब तक आप सोने के दरवाज़े तक पहुंच न जाए, जो कि मशाल से सुरक्षित है लौटने से पहले लौटने के लिए लौ की प्रतीक्षा करें, फिर दरवाजा दर्ज करें

भाग 5
ब्लैक पहुंच पर पहुंचने




  1. 1
    • इस क्षेत्र में सावधान रहें- बहुत सारे फोलेमेर्स हैं, और वे बहुत मजबूत हैं, विशेषकर उन लोगों के लिए जो भारी कवच ​​पहनते हैं
  2. 2
    आप देखेंगे सभी फ़ेमर्स को मार डालें फिर, सीढ़ियों के नीचे, खंडहर में गहराई से आगे बढ़ें और आपको और अधिक फेलमर्स द्वारा हमला किया जाएगा। उनमें से छुटकारा पाएं और अब लीवर को अनदेखा करें, बाएं बारी करें और गहराई से उतरते रहें।
  3. 3
    अन्य दालान दर्ज करें और अंत में बाएं मुड़ें। सीढ़ियों से नीचे जाओ और Alftand कैथेड्रल के लिए दरवाजा खोलो
  4. 4
    बाएं मुड़ें जब आप ऐसा करते हैं तो सावधान रहें-फर्श और जाल के साथ खड़ा है। सुनहरे दरवाजे के माध्यम से और सीढ़ियों तक का पालन करें, आप और अधिक Falmer द्वारा हमला किया जाएगा - उन्हें मार डालो और सीढ़ियों के ऊपर अपने बाईं ओर जाना स्विच को मारा और नए खोले गेट के माध्यम से जाना।
  5. 5
    दवारवे सेंच्युरियन को मार डालो उसे मारने के बाद, आपको लिफ्ट की कुंजी मिल जाएगी। सीढ़ियों और दरवाजे के माध्यम से चढ़ो, लेकिन दृष्टि से बाहर रहना यहां दो दुश्मन होंगे जो एक दूसरे को मारने की कोशिश करेंगे - उम्मीद है कि उनमें से एक को स्वयं की देखभाल करने से पहले मरना होगा।
  6. 6
    कमरे के मध्य में बौने तंत्र को सक्रिय करें एक सीढ़ी दिखाई देगी, इसका उपयोग ब्लैकरेच तक पहुंचने के लिए करें

भाग 6
खोज को "लिपिकर द लेक्सिकॉन" पूरा करें

  1. 1
    एक बार जब आप ब्लैकरेच पहुंचें, तो सीढ़ियों से नीचे जाएं दक्षिण-पश्चिम तक जाएं जब तक आप एक छोटे से नहर तक पहुंच न जाएं- वहां से छोड़ दिया और पुल को पार करें
  2. 2
    आगे बढ़ते रहो जब तक आप एक टावर नहीं देखते हैं टॉवर के लिए सिर और दरवाजा दर्ज करें अंदर एक लीवर है- इसे मार्जर्क के टॉवर तक पहुंचने के लिए खींचें।
  3. 3
    एक बार जब आप मार्जर्क टॉवर में हैं तो आगे चलते रहें कमरे में छोड़ दिया, जहां एक विशाल Dwarven गेंद जमीन में एम्बेडेड है। सीढ़ियों पर चढ़ो और आप एक बड़ी मशीन देखेंगे।
  4. 4
    मशीन के नियंत्रण के करीब ले जाएँ और इसे सक्रिय करें।
    • दाएं से, दूसरा बटन 3 बार दबाएं
    • तीसरे बटन को दो बार दबाएं, और अंतिम बटन खुल जाएगा।
    • अंतिम बटन दबाएं और मशीन सक्रिय हो जाएगी।
  5. 5
    नीचे जाओ और मशीन से एल्डर स्क्रॉल प्राप्त करें। वापस जाएं और उस शब्द को वापस ले लें जहां से आप इसे डालते हैं।
  6. 6
    ब्लैकरेच पर वापस जाएं और मार्कर का अनुसरण करें। आप एक टॉवर शीर्षक दक्षिण देखेंगे। वहां जाओ और गेट पर सलाखों को रिलीज करने के लिए Dwarven मशीन को सक्रिय करें स्कीरिम में वापस जाने के लिए अंदर जाएं और लीवर का उपयोग करें
  7. 7
    अपना नक्शा खोलें और जल्दी से सेप्टिमस साइनस की चौकी पर वापस जाएँ अंदर जाओ और सेप्टिमस से बात करें, उसे बताएं "मैंने लिखेक्स को लिखे (मैंने लेक्सिकन को लिखा है)" और वह इसे आप से मिलेगा वह आपको अधिक काम करने के लिए कहेंगे।
  8. 8
    वापस जाएं आपको अपना रास्ता अवरुद्ध करने से कम कुछ दिखाई देगा। उसके साथ बात करें और अपनी बातचीत के अंत में "मैं आपका नौकर, मेरा प्रभु हूं" चुनो। अब स्काइरिम पर वापस जाओ।

भाग 7
ओग्मा इन्फिनियम लेना

  1. 1
    झूठे रिट्रीट के लिए सिर वहां जाने के लिए, सोलिट्यूड से दक्षिण-पश्चिम जाओ, प्रवाह का पालन करें और पहाड़ की तरफ जब तक आपको झूठे रिट्रीट नहीं मिलते।
  2. 2
    इसके अंदर सब कुछ मार डालो सावधान रहें, यहां बहुत सारे फोलेरर्स हैं, और वे मारना बहुत कठिन हैं एक बार जब आप फेलमर्स को मार डाले हैं, तो अपना खून ले जाएं और अगले हॉल पर जाएं।
  3. 3
    दालान के बाईं ओर दरवाजा खोलें उस ओसीसी को मार डालो और उसका खून पाएं दालान के दाहिने हिस्से के कमरे और सिर से बाहर निकलें दूसरा दरवाजा दर्ज करें और बिस्तरों के बीच मृत लकड़ी के योगिनी के खून को इकट्ठा करें
  4. 4
    गलियारे के अंत में सुरंग दर्ज करें। जब तक आप एक और डेमट डाट नहीं देखते रहें, तब तक उसका खून पाओ और आपके पास 4 लोग होंगे।
  5. 5
    स्काइरीम में वापस जाएं और हॉल्ट स्ट्रीम स्ट्रीम पर जाएं। आप इसे Whiterun के उत्तर पा सकते हैं
    • अगर आपने अमरेन की तलवार से खोज समाप्त कर ली है, तो आप इस जगह को मंजूरी दे दी है और इसके लिए तेजी से यात्रा करने में सक्षम होंगे।
  6. 6
    अंदर जाओ और गुफा के दूसरे छोर पर जाएं आपको वापस बाहर ले जाया जाएगा और आप एक लंबा एल्फ देखेंगे जो इस जाल में मारे गए। इसे पकड़ो और उसका खून ले आओ, फिर गुफा में पीछे हट जाएं और वापस Skyrim पर जाएं।
  7. 7
    सेप्टिमस को खून दो। सेप्टिमस साइनस चौकी पर तेजी से यात्रा करें और उसे रक्त दें। उसके पीछे खुले द्वारवे के प्रवेश द्वार के भीतर का पालन करें।
  8. 8
    पुस्तक को एक बार ले लें, जब सेप्टीमस ने राख में जला दिया है। अब आपके पास ओघमा इन्फिनियम है!

युक्तियाँ

  • ओग्मा इन्फिनियम का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है, केवल ओग्मा इन्फिनियम बग के ठीक पहले गेम की मूल प्रति के पास वाले लोगों को छोड़कर।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com