IhsAdke.com

कैसे बढ़ें घन गेम जीतने के लिए

ग्रो क्यूब Eyezmaze द्वारा बनाई गई फ्लैश गेम की एक श्रृंखला का हिस्सा है, जिसमें आरपीजी बढ़ें और बढ़ें गेम का लक्ष्य क्यूब को जितना संभव हो उतना बढ़ाना है। एनिमेशन प्रत्येक चरण का अनुसरण करते हैं, आपको प्रगति दिखाते हैं ग्रो क्यूब गेम जीतना, सभी उपलब्ध वस्तुओं को सही अनुक्रम में जोड़ने का मामला है। अपने ग्रो क्यूब में ऑब्जेक्ट को कैसे जोड़ना सीखने के लिए नीचे चरण 1 देखें

चरणों

बीट ग्रो क्यूब चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
क्यूब बढ़ाना शुरू करें ग्रो क्यूब एक नि: शुल्क फ़्लैश गेम है जो आप लगभग किसी भी ब्राउज़र में खेल सकते हैं। यह कई स्थानों पर ऑनलाइन उपलब्ध है जैसे ही आप आइटम जोड़ते हैं, वे एक दूसरे के साथ बातचीत करते हैं, उनका स्तर बढ़ाना। गेम जीतने के लिए, आपको आइटम को एक विशिष्ट क्रम में जोड़ना होगा।
  • एक बार एक आइटम पर क्लिक करने के बाद, आपको अगले आइटम पर क्लिक करने से पहले एनिमेशन को खत्म करने के लिए कुछ पल इंतज़ार करना होगा।
  • बीट ग्रो क्यूब चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    व्यक्ति के साथ शुरू करें इस मद पर क्लिक करने से आपके एकल ग्रो क्यूब के शीर्ष पर एक व्यक्ति गिर जाएगा। अभी तक कुछ भी नहीं होने वाला है
  • बीट ग्रो क्यूब शीर्षक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पानी जोड़ें पानी ग्रो क्यूब के बाईं ओर दिखाई देगा, नीचे कुछ परतें। आपका व्यक्ति इसे तक पहुंचने के लिए खुदाई करेगा और एक गीजर इसे लॉन्च करेगा।
  • बीट ग्रो क्यूब चरण 4 नामक चित्र
    4
    पौधे संयंत्र यह बटन तीन अलग-अलग पौधों की तरह दिखता है और निचले बाएं कोने में स्थित है। पौधे क्यूब के शीर्ष पर दिखाई देंगे और दूसरा व्यक्ति दिखाई देगा। आपके दो लोग एक नदी खोदने शुरू कर देंगे और एक बार पूरा हो जाएंगे, आपके ग्रू क्यूब के ऊपर हरे रंग की बारी होगी।
  • बीट ग्रो क्यूब शीर्षक चरण 5 के चित्र
    5
    पॉट रखो यह बटन ऊपरी दाएं कोने में स्थित है आपके पौधों में थोड़ा बढ़ेगा और दूसरा व्यक्ति दिखाई देगा। आपके लोग आपके निकटतम घन के कोने को खोदना शुरू कर देंगे।
  • बीट ग्रो क्यूब शीर्षक चरण 6 के चित्र



    6
    पाइप बनाएँ क्यूब के बाईं ओर पेड़ों के शीर्ष पर एक पारदर्शी चंदवा दिखाई देगा। आपके सभी पौधे थोड़े बढ़ेंगे और दूसरा व्यक्ति बनाया जाएगा। आपके लोग थोड़ा और खो देंगे और आपको एक गुफा मिलेगा।
  • बीट ग्रो क्यूब शीर्षक 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    लाइट द फायर आपका पाइप बढ़ जाएगा और आपका पॉट भी लोग थोड़ी अधिक खुदाई करेंगे और उनमें से एक पॉट के नीचे आग को रोकेगा।
  • बीट ग्रो क्यूब चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    डिश पर क्लिक करें आपका पाइप थोड़ी अधिक बढ़ेगा, पौधों को बर्तन में जोड़ा जाएगा और दाख की बारियां गिर जाएगी। आपके लोगों में से एक एक मशाल गुफा में ले जाएगा, यह रोशन करेगा।
  • बीट ग्रो क्यूब शीर्षक 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    हड्डी जोड़ें क्यूब के आधार के पास एक हड्डी दिखाई देगा और प्लेट एक बड़ा टॉवर बन जाएगा। आपके लोगों में से एक नदी सिंचाई नहरों के माध्यम से प्रवाह करने के लिए नदी को बढ़ाएगा, जिन्हें आपके क्यूब के निचले हिस्से में खोदा गया है।
  • बीट ग्रो क्यूब चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    वसंत रखो तीन स्प्रिंग्स आपके ग्रो क्यूब के दाईं ओर दिखाई देंगे और हड्डी एक खोपड़ी में बदल जाएगी। पाइप क्यूब के मोर्चे पर उठाएंगे और आपके लोगों में से एक ने पॉट में एक फल लगाया होगा, जिससे एक सुनहरा गेंद बन जाएगी। टॉवर के कई पत्ते होंगे
  • बीट ग्रो क्यूब शीर्षक 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    बॉल पर क्लिक करें एक गेंद कैनो में दिखाई देगी, जो टॉवर में कनेक्ट होने में बढ़ जाती है। आपके लोगों में से एक गेंद को पानी से सुनहरा पानी में बदल देगा। स्कॉल ग्रो क्यूब के आधार पर रहने वाले किसी व्यक्ति का शरीर बंद कर देगा। आपके व्यक्ति में से एक व्यक्ति पाइप के माध्यम से गेंद को किक कर देगा, जो अंततः प्राणी के सिर पर आ जाएगा, एक "बधाई" संदेश प्रदर्शित करेगा आप ग्रू क्यूब गेम जीत गए!
  • चेतावनी

    • यदि आप ऑब्जेक्ट्स गलत क्रम में चुनते हैं, तो आपकी क्यूब अपनी अधिकतम क्षमता तक नहीं बढ़ेगी और आप ऊपर वर्णित सभी एनिमेशन नहीं देखेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com