IhsAdke.com

मैजिक क्यूब के साथ कैसे खेलें

जादू क्यूब दुनिया में सबसे प्रसिद्ध यांत्रिक पहेली है। लगभग 30 वर्षों में, यह असंभव होने की प्रतिष्ठा पर पहुंच गया है यह समय गुजारने का एक शानदार तरीका है, और लगभग हर कोई इसे हल कर सकता है - कम से कम इन युक्तियों के साथ

चरणों

चित्र एक रूबिक के साथ खेलते हैं` class=
1
जानें कि क्यूब कैसे काम करती है पहेली तंत्र पर ध्यान दें यदि आप चाहें तो आप इसे अलग भी ले सकते हैं बस लगभग 45 डिग्री के चेहरे को मुड़ें और एक स्क्रू ड्रायवर के साथ किनारे से (दो स्टिकर वाला एक) भाग को हटा दें। बस इसे अपने हल राज्य में वापस रखना सुनिश्चित करें, अन्यथा 11/12 मौका होगा कि यह संभव नहीं होगा।
  • चित्र एक रूबिक के साथ खेलते हैं` class=
    2
    क्यूब के छोटे हिस्सों को हल करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, हल करने की कोशिश कर रहा है, एक एकल परत या छोटे "2 x 2" घन का निर्माण मस्तिष्क के लिए एक अच्छा अभ्यास है। और यह अभी भी मजेदार है!
  • चित्र एक रूबिक के साथ खेलते हैं` class=
    3
    टुकड़ों को हल करने के एक तार्किक आदेश के बारे में सोचो। विभिन्न आदेशों के बारे में सोचें - स्पष्ट "चेहरा-दर-चेहरा" दृष्टिकोण स्मार्ट नहीं है अपने समाधान को कई चरणों में विभाजित करें, क्योंकि दस छोटी समस्याएं एक मुश्किल से एक की तुलना में आसान हैं।



  • चित्र एक रूबिक के साथ खेलते हैं` class=
    4
    अपनी योजना निष्पादित करने का प्रयास करें थोड़ा अभ्यास के बाद पहला चरण आसान हो सकता है अपने निष्कर्षों के बारे में नोट बनाने के लिए याद रखें, जैसे चाल की एक विशेष अनुक्रम के प्रभाव इस चित्र काफी उपयोगी हैं एक अच्छा विचार गति अनुक्रम लिखने के लिए एक संकेत के साथ आने के लिए है यह विशेष रूप से बाद के हिस्सों में निर्णायक साबित होता है, क्योंकि अक्सर कुछ आंदोलनों का समर्थन करना आवश्यक होता है।
  • चित्र एक रूबिक के साथ खेलते हैं` class=
    5
    अपने सिस्टम को अनुकूलित करें एक बार जब आप जादू क्यूब का समाधान कर लेंगे - जो कुछ महीनों तक ले सकता है - आप अभी भी नई चुनौतियों का सामना कर सकते हैं अधिक आंदोलन दृश्यों को खोजने और अपने तरीके के चरणों को बदलने की कोशिश करें। बहुत सारे काम के साथ, आप हर बार 100 से कम गोद में भी पहेली हल कर सकते हैं!
  • चित्र एक रूबिक के साथ खेलते हैं` class=
    6
    जितनी जल्दी हो सके इसे हल करने का प्रयास करें। जादू क्यूब के उत्साही लोगों की एक बढ़ती हुई समुदाय है जो स्वयं को "गति क्यूकर" कहते हैं इन लोगों ने अत्यधिक अनुकूलित समाधान प्रणालियां बनाई हैं और सैकड़ों गति अनुक्रमों तक रंग बढ़ा सकते हैं। विषय पर कई मंचों में से किसी एक से युक्तियों के लिए पूछें, जैसे कि https://speedsolving.com/ और वे आपकी मदद करने में प्रसन्न होंगे
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को हल करें इंटरनेट पर घूम रहे संकल्प के कई तरीके हैं, आंदोलनों के अनुक्रम और बाकी सब कुछ जो जानना चाहते हैं उनके लिए। यह धोखाधड़ी माना जा सकता है, और बहुत से अफसोस नहीं है कि जादू घन अकेले हल हो।
    • धीरज रखो पहला संकल्प घंटे या दिन नहीं लेता है, लेकिन सप्ताह या महीनों में आसानी से हार न दें
    • एक संकल्प में फंसे मत हो। घन को समय-समय पर घसीटना, और शायद आपको कुछ विचार मिले।

    चेतावनी

    • जादू घन अत्यधिक नशे की लत है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com