IhsAdke.com

Skyrim में तेजी से ऊपर स्तर कैसे?

खेल बड़ी स्क्रॉल वी: स्किरिम

यह कौशल प्राप्त करने वाले कौशल के लिए नीचे आता है। जब भी आप कौशल स्तर प्राप्त करते हैं, तो आप चरित्र की अगली डिग्री तक पहुंचने के करीब होंगे। नियमों के अनुसार, यह एक लंबा समय ले सकता है, लेकिन ऐसी सीमाओं को दूर करने और कौशल को अधिकतम करने के कई तरीके हैं।

चरणों

भाग 1
"भ्रम जादू" जल्दी से बढ़ाना

  1. 1
    "भ्रम" क्षमता बढ़ाने के लिए "मफल" जादू खरीदें इस जादू का इस्तेमाल जल्दी ही किया जा सकता है और "भ्रम जादू" के स्तर पर गहरा प्रभाव पड़ता है। यह कई जगहों पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है - इसका सबसे आसान तरीका ड्रैग्रेसेच में व्हाटिरन के शहर में है, जिसमें चरित्र फारेगर के साथ है
  2. 2
    "मफल" जादू को अपने आप में एक के बाद एक का प्रयोग करें जैसे ही प्रभाव पास हो जाते हैं, इसे फिर से उपयोग करें।
  3. 3
    Magick चला गया है जब एक घंटे इंतजार करने के लिए "प्रतीक्षा" समारोह का उपयोग करें इसे जल्दी से पुनः लोड किया जाएगा, जिससे आपको "मफल" शब्द फिर से लिखना होगा।
  4. 4
    दोहराएं जब तक आप वांछित "भ्रम" स्तर तक पहुंच न जाएं। यह बहुत लंबा नहीं लेना चाहिए, क्योंकि जादू जल्दी से कौशल स्तर बढ़ाता है।

भाग 2
"विनाश जादू" का स्तर तेजी से बढ़ रहा है

  1. 1
    "विनाश" जादू के स्तर को बढ़ाने के लिए खोज "डार्क ब्रदरहुड" बनाएं "टॉरचर चेंबर" खरीदने में सक्षम होने के लिए इस मिशन को पूरा करना आवश्यक होगा, जिसका उपयोग "विनाश" के स्तर को त्वरित रूप से बढ़ाने के लिए किया जाएगा।
    • तो "खोज" "जय ​​हो, सिथिस!" पूरा हो गया है, "जहां आप अपने शत्रु का सिर लटका" मिशन नाजीर के साथ उपलब्ध होगा 5,000 स्वर्ण के लिए "यातना कक्ष" खरीदें
  2. 2
    हमला करने वाले लोग "विनाश" के साथ यातना कक्ष में फंसे हुए हैं, लेकिन उन्हें मारना नहीं है। प्रकार के मंत्र का प्रयोग केवल उन्हें करने के लिए, क्योंकि वे अक्षर हैं जो फिर से प्रकट नहीं होते हैं यदि वे मारे गए हैं।
    • आप अपने उपकरण को मंत्रों को बुलाने के लिए आवश्यक चुंबक की मात्रा कम करके "विनाश" की लागत को कम करने वाले मंत्र के साथ काम कर सकते हैं।
    • कैदियों के स्वास्थ्य को बहाल करने के लिए चिकित्सा जादू का उपयोग करें, साथ ही बहाली की क्षमता में वृद्धि करने में मदद करें
  3. 3
    जब तक "विनाश" की क्षमता को अधिकतम नहीं किया जाता है तब तक हमले और उनके एचपी पर हमला करना जारी रखें। इसके बारे में एक घंटा लगता है - यदि आप चाहें, तो मैग्लिक को फिर से लोड करने के लिए गेम समाप्त होने के साथ एक घंटे का इंतजार करें।

भाग 3
"परिवर्तन" के स्तर प्राप्त करना

  1. 1
    जादू "जीवन का पता लगाएं" प्राप्त करें खिलाड़ियों को बदलाव का स्तर तेजी से प्राप्त करने के लिए यह सबसे प्रभावी उपाय है। इसे प्राप्त करने के कई तरीके हैं:
    • यह दुश्मनों द्वारा बेतरतीब ढंग से छोड़ा जा सकता है
    • यह टॉल्फडीर से खरीदा जा सकता है, शीतलक्ष में, या मिस्टेविल से वायलैंडिया में रखें।
    • ट्रेव्स वॉच में स्ट्रेलो के घुसपैठ मिशन को पूरा करने पर, आप इसे एक इनाम के रूप में अर्जित करेंगे
  2. 2
    कई लोगों के साथ एक जगह दर्ज करें "डिटेक्ट लाइफ" की क्षमता एक बार में कई पात्रों का पता लगाने के लिए महान बोनस देती है। एक बड़े शहर पर जाएं, जैसे कि व्हिटरुन, या एक सराय में (सराय) कई लोगों के साथ
  3. 3
    एक के बाद एक "जीवन का पता लगाएं" का उपयोग करें मैजिक का प्रयोग दोहराएं जब तक आपका मैगलिक नहीं चला जाता। कुछ घंटों तक बाकी पूरी तरह से ठीक हो जाने तक और फिर जादू का उपयोग करें।
  4. 4
    अन्य तरीकों से "परिवर्तन" स्तर को बढ़ाने के लिए "टेलिकिनेसिस" प्राप्त करें "परिवर्तन" के स्तर को बढ़ाने के लिए जादू "टेलिकिनेसिस" एक प्रभावी शब्द है। इसे निम्न स्थानों में से एक पर प्राप्त करें:
    • "परिवर्तन" के स्तर 40 तक पहुंचने के बाद, अक्षर टॉल्फडीर और वायलैंडिया के साथ।
    • दुनिया भर में कई छाती में से एक में
  5. 5
    खोज करते समय ऑब्जेक्ट लोड करने के लिए "टेलीकेनेसिस" का उपयोग करें एक तहखाने के दुश्मनों को मारने के बाद बैरल और अन्य भारी सामान कैरी करें ताकि "परिवर्तन" स्तर जल्दी हो सके।

भाग 4
कौशल स्तर "बहाली"

  1. 1
    एक बुनियादी चिकित्सा जादू से लैस बहाली की क्षमता को शीघ्रता से बढ़ाने के लिए, बस एक बुनियादी चिकित्सा वर्तनी का उपयोग करें। खिलाड़ी इसके साथ शुरू होता है, लेकिन आप तेजी से ठीक करने के लिए कुछ और उन्नत वाले का उपयोग कर सकते हैं:
    • "फास्ट हीलिंग" जादू "बहाली" के स्तर 25 के बाद प्राप्त की जा सकती है ड्रेग्रेज़ेच में फारेन्गर या शीतलहल में कोलेट मैरेंस के साथ इसे खरीदें
  2. 2
    जादू "संतुलन" प्राप्त करें यह चरित्र को 25 नुकसान का सौदा करता है, लेकिन मैग्लिक की 25 पुनर्स्थापित करता है अपने आप को चोट पहुँचाने से, आप एक चिकित्सा क्षमता का उपयोग कर सकते हैं और "बहाली" के स्तर को बढ़ा सकते हैं। "संतुलन" को भूलभुलैयाई घाटी में प्राप्त किया गया है।
  3. 3
    25 सेकंड में 25 नुकसान उठाने के लिए "संतुलन" का प्रयोग करें, लेकिन अपने आप को मारने के लिए सावधान रहें!
  4. 4
    "बहाल" स्तर को ठीक करने और बढ़ाने के लिए "फास्ट हील" जादू को आमंत्रित करें।
  5. 5



    दोहराएँ जब तक आप "बहाली" स्तर में वृद्धि जब तक आप चाहते हैं तब तक इस प्रक्रिया को दोहराएं, जब तक कि आप अपने आप को गलती से नहीं मारते हैं जब कोई और मैजिक नहीं है, तो कुछ घंटों तक आराम करें और जारी रखें।

भाग 5
जादू "जादूगर" का विकास करना

  1. 1
    आत्मा ट्रैप की क्षमता प्राप्त करें यह फारेन्गर से, ड्रेग्रेसेच में, या शीतलक्ष में फ़िनिस प्रबंधक से खरीदा जा सकता है।
  2. 2
    एक जंगली जानवर को मार डालो दुश्मन को मारना जरूरी नहीं है, केवल एक हिरण या किसी भी जंगली जानवर
  3. 3
    लाश पर एक के बाद एक "आत्मा ट्रैप" का उपयोग करें जब भी आप इस जादू को बुलाते हैं, "संलयन" का स्तर बढ़ जाएगा।
  4. 4
    मैग्लिक खत्म हो जाने पर एक घंटे के लिए आराम करो। इसे बहाल कर दिया जाएगा ताकि आप "सोल ट्रैप" का उपयोग फिर से कर सकें।

भाग 6
लड़ाकू कौशल को तेजी से बढ़ाना

  1. 1
    भारी और हल्के कवच क्षमता ("भारी" और "हल्की कवच") के स्तर को बढ़ाने के लिए क्षति ले लो। उन्हें विकसित करने का सबसे प्रभावी तरीका इन प्रकार के कवचों से लैस करना और नुकसान उठाना है - बख्तरबंद अधिक अवशोषण, अधिक कौशल स्तर बढ़ेगा।
    • ऐसा करने का सबसे सुरक्षित तरीका कमजोर दुश्मनों को भेड़ियों की तरह, आप पर हमला कर रहा है।
  2. 2
    "ब्लॉक" के स्तर को बढ़ाने के लिए ढाल का उपयोग करें यहाँ, कोई रहस्य नहीं है - बस अपनी ढाल का उपयोग करके संभवतः दुश्मन के हमलों को ब्लॉक करें। बख्तरबंद स्तर की तरह, अधिक क्षति को अवशोषित, अधिक क्षमता में वृद्धि होगी।
  3. 3
    घोड़ा पर हमला करके "तीरंदाजी" स्तर कमाएं इस क्षमता में तेजी से स्तर प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका "तेज ब्रदरहुड" मिशन को तेजी से पुनर्जन्मित विंडमेयर घोड़ा प्राप्त करने के लिए पूरा करना है। तीरों के साथ उस पर हमला करें और अपने एचपी पुनर्जन्म करें - "तीरंदाजी" के कई स्तरों को प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया को दोहराएं।

भाग 7
चोर कौशल बढ़ रही है

  1. 1
    भीड़ भरे स्थानों में चारों ओर चुपके। जल्दी से "चुपके" कौशल पर चढ़ने के लिए, भीड़ भरे स्थानों के पीछे छिपकर - कुछ आपको नोटिस करेंगे, लेकिन फिर भी, आप बहुत अधिक देरी के बिना अनुभव बार भर देंगे, क्योंकि बहुत से अन्य लोगों को नोटिस नहीं होगा। Whiterun या एक अन्य आबादी वाले शहर के शहर में चलते समय squatted जाओ
    • किसी ऐसे व्यक्ति के पीछे घूमना संभव है जो एक विक्रेता के रूप में खड़ा है और जितनी चाहें उतनी दीवार के खिलाफ खड़े होकर आप आसानी से बढ़ोतरी की क्षमता बढ़ा सकते हैं।
  2. 2
    छोटी चीज़ों को चोरी करके "पिकपॉकेट" की क्षमता में सुधार किया जा सकता है जितनी संभव हो उतनी वस्तुओं को चोरी करने के अलावा यहां कोई भी स्तर "जल्दी" हासिल करने के लिए कोई "चाल" नहीं है। पैसे की तरह प्रकाश वस्तु चोरी करके, पकड़े जाने की संभावना कम है

भाग 8
जल्दी से "स्मिथिंग" का विकास करना

  1. 1
    "योद्धा का पत्थर" सक्रिय करें और रात के माध्यम से सो जाओ दो क्रियाएं हैं जो अनुभव का एक महान बोनस देगा (35% तक)। नदीवाड़ के योद्धा के पत्थर दक्षिण-पूर्व का पता लगाएं
  2. 2
    दुनिया की खोज करते समय अयस्क प्राप्त करें इसका इस्तेमाल गहने बनाने और "स्मिथिंग" के स्तर को बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। एक इनाम के रूप में पाए गए या प्राप्त गहने को कभी भी बेचना या नहीं छोड़ें
  3. 3
    "ट्रांसमिट मिनरल ऑरे" वर्तनी का उपयोग करके अयस्क को चांदी और चांदी में बदल दें, जिसे हॉल्टेड स्ट्रीम कैम्प में खरीदा जा सकता है। आप गहने बनाने के लिए कई सामग्रियों को प्राप्त करेंगे।
  4. 4
    प्रशिक्षण के लिए भुगतान करने के लिए गहनों को बेचें गहने बनाने पर, स्मिथिंग का स्तर बढ़ेगा और गहने नकदी के लिए बेची जा सकती हैं, जिसका प्रयोग स्मिथिंग प्रशिक्षण के लिए किया जाएगा - यह 50 के स्तर तक बहुत महंगा नहीं है। खिलाड़ी को भुगतान करने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए गहने की बिक्री से आय का उपयोग कर।
  5. 5
    "Dwarven Ingots" बनाएं ये आइटम "ड्वेमर रुइंस" में पाए गए स्क्रैप्स से किए जा सकते हैं। Dwarven Ingots का उपयोग मजबूत Dwarven Bows बनाने के लिए किया जा सकता है, जो कि स्मिथिंग स्तर में बहुत बढ़ रहा है।
  6. 6
    अपने कवच को उच्च स्तर पर अपग्रेड करें "स्मिथिंग" कौशल को काफी उच्च स्तर तक विकसित करने से, अधिक स्तर प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका लोहार के कवच खरीदने और उन्हें सुधारने के लिए है। कुछ वस्तुओं, जैसे "हेगिंग का हार", कवच वापस बेचने और इस प्रक्रिया के दौरान लाभ बनाने के लिए उपयोगी हैं। "स्मिथिंग" के स्तर 100 तक पहुंचने के लिए अपने उपकरणों का उन्नयन जारी रखें।

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (2)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com