IhsAdke.com

कैसे कोलोसस के खेल छाया में तीन कोलोसस को ढूंढें और हार जाएं

गायस कोलोसस के खेल छाया का तीसरा विशालकाय है। वह एक विशाल हनोनोइड जैसा दिखता है, और तलवार की तरह एक खंभे का उपयोग करता है। गयुस के भयभीत आकार के बावजूद, उसे हारने के लिए उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है ..

चरणों

भाग 1
तीसरे कोलोसस को ढूंढना

  1. 1
    मौसम से जानें और एक्स बटन के साथ एग्रो (घोड़े) को कॉल करें। आने के लिए प्रतीक्षा करें और माउंट करने के लिए and दबाएं।
  2. 2
    ओ दबाकर अपनी तलवार खींचो चारों ओर देखो, जब तक आप उस दिशा को नहीं खोजते हैं जिसमें प्रकाश की बीम केंद्रित होती है, जो आसपास के होना चाहिए पूजा का स्थान (पूजा का मंदिर) ।
  3. 3
    मंदिर से पिछले यात्रा और भूमि पुल पिछले भूमि पुल वह है जो आपने इस्तेमाल किया था जब आप दूसरे कोलोसस की यात्रा करते थे, लेकिन नीचे जाने के बजाय, जब दो मार्ग मिलते हैं, तो ऊपर जाना
  4. 4
    पूर्वोत्तर जाओ जब तक आप पहाड़ों के बीच का मार्ग नहीं खोजते रहें, तब तक आगे बढ़ें जब तक आप बीच में एक बड़े मंच के साथ एक डरावनी दिखने वाले झील तक पहुंच न जाए।
  5. 5
    Press दबाकर एग्रो को हटा दें, और पानी में कूदो। बाईं ओर गिर प्लेटफार्म पर तैरिये और उस पर चढ़ो।
  6. 6
    जैसे ही आप प्लेटफार्म के ऊपर पहुंच जाते हैं, जैसे ही हरे रंग की पत्तियों के साथ कगार की तरफ बढ़ो। फिर कगार की दाईं तरफ जारी रखें, जब तक आप अगले हिस्से तक नहीं पहुंच जाते, और दूसरे मंच पर कूदते हैं
    • प्लेटफार्मों पर कूदते समय सावधान रहें - पहले प्लेटफॉर्म पर वापस तैरने के लिए बहुत निराशा होती है, और झील बहुत डरावनी है
  7. 7
    जब तक आप सीढ़ियों को मंच के केंद्र में नहीं देख लेते हैं, तब तक चलना जारी रखें। जब आप वहां जाते हैं, तो एक दृश्य होगा, और गायस आप पर हमला करेगा।

भाग 2
तीसरे कोलोसस को हार




  1. 1
    क्षेत्र के मध्य में परिपत्र प्लेटफॉर्म की ओर जाएं यह आपकी प्राथमिकता है, या आप युद्ध में प्रगति नहीं करेंगे
  2. 2
    अपनी तलवार से मारने की कोशिश करने के लिए गाएस की प्रतीक्षा करो यहां दो संभावनाएं हैं: यदि गाईस बहुत करीब है, तो वह आप पर कदम रखने की कोशिश करेगा, या वह तलवार का इस्तेमाल करेगा
    • अगर गाईस बहुत करीब है और आप पर कदम की कोशिश करो, मैदान के माध्यम से चलाने के लिए और मंच से दूर उसे आकर्षित
    • उसके और प्लेटफार्म के बीच खड़े होने पर, वह उसे मारने के लिए तलवार का इस्तेमाल करने की कोशिश करेगा - वही जो आप चाहते हैं!
  3. 3
    अगर वह तलवार का इस्तेमाल करने की कोशिश करता है तो गायस के विपरीत पक्ष में चलें इससे उसे वह प्लेटफॉर्म मारा जायेगा जो आप पर थे, जो अपने हाथ के कवच को नष्ट कर देगा और अपने फर प्रकट करेगा।
  4. 4
    गाईस तलवार का उपयोग करके उसमें चढ़ो जमीन के ऊपर पहुंचने के बाद, तत्काल कोलोसस की ओर चला और तलवार पर कूदो और फिर उसके हाथ पर।
  5. 5
    गायुस के सिर पर चढ़ो यह वह जगह है जहां पहले जादू चक्र होगा।
  6. 6
    जादू चक्र पर हमला करें जादू चक्र को हड़ताल करने से पहले झटका प्रभार की शक्ति को याद रखना याद रखें।
  7. 7
    गायुस की पीठ पर चलो और नीचे अपनी कमर की तरफ़ जाओ। चारों ओर मुड़ें और उसके पेट पर चढ़ो।
  8. 8
    दूसरा जादू चक्र पर हमला सिर को गायब होने के बाद एक और जादू चक्र उसके पेट पर दिखाई देगा। तलवार को पकड़ो और इस भाग में जादू चक्र पर हमला करे जब तक वह मर न जाए

युक्तियाँ

  • भटकने की सहनशक्ति (शक्ति) पर नज़र रखने के लिए याद रखें, तो आप गलती से कोलोसस से गिर नहीं आते हैं यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि एक समय में एक बार खड़े होने और ताकत फिर से हासिल हो।
  • अगर आप गायस से गिरते हैं, तो उसे अपनी तलवार से जमीन पर मारना चाहिए - यह उसके लिए जमीन से दूर होने के लिए उसे मुश्किल बनाता है, जिससे आप अपने हाथों पर चढ़ने का समय दे सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com