IhsAdke.com

कैसे समय के Ocarina पर जल मंदिर पास करने के लिए

जल मंदिर तीसरा मंदिर है जिसे आप द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा में देखेंगे: समय का ओकेराना। झील हियलिया पर स्थित, यह पानी की आत्माओं का सम्मान करने के लिए ज़ोरस द्वारा बनाया गया था। यह पिछले पाने के लिए वाकई मुश्किल है, लेकिन यह मार्गदर्शिका आपकी मदद करेंगे।

चरणों

भाग 1
जल मंदिर के माध्यम से चलना

ओकरािना के समय चरण 1 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास यह क्या होता है जल मंदिर पास करने के लिए, आपको निम्नलिखित मदों की आवश्यकता होगी: तीर, बम, ज़ोरा ट्यूनिक, हुक़ॉब्स, आयरन बूट, और दीन की आग।
  • ओकरािना के समय चरण 2 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    2
    झील हिलिया में जाओ वहां पहुंचने के लिए, पानी के सेरेनेड को स्पर्श करें आप पानी की एक छोटी सी पोखर के साथ लगभग सूखी झील देखेंगे। मंदिर में प्रवेश करने के लिए आपको उस पूल में डुबो देना होगा।
  • ओकरािना के समय चरण 3 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    3
    जल मंदिर दर्ज करें। ज़ोरा ट्यूनिक और बूट (आयरन जूते) लैस करें और फिर पूल में सिंक करें। जब देख रहे हो, तो आप एक नीले क्रिस्टल देखेंगे। उसे मंदिर के द्वार को उठाने के लिए हुकॉशट के साथ मारा लौह जूते निकालें और आप मंदिर के माध्यम से तैर कर सकते हैं।
  • ओकरािना के समय चरण 4 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    4
    राजकुमारी रूटो के साथ रीनकाउंटर जूते को वापस रखो और दूसरी तरफ एक मशाल खोलने की तलाश करें। राजकुमारी को खोजने के लिए इस रास्ते का अनुसरण करें
  • ओकरािना के समय चरण 5 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    5
    राजकुमारी रूटो का पालन करें एक बार जब आप उसे ढूंढ लेंगे, तो वह आपको उससे ऊपर की तरफ देखने के लिए कहेंगे। वह आपको दिखाएगा कि आप मंदिर के जल का स्तर बदल सकते हैं। जूते फिर से निकालें और उसे का पालन करें
  • ओकरािना के समय चरण 6 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    6
    पानी खाली करो सतह तक पहुंचने पर, आपको पता चल जाएगा कि राजकुमारी चली गई है पानी से बाहर निकलें और दीवार पर ट्राफीज के प्रतीक की ओर बढ़ें। सभी जल निकालने के लिए ज़ेल्डा की लोरी को स्पर्श करें।
    • याद रखें कि आपको इस मंदिर से गुजरने के लिए कई बार इस प्रक्रिया को वापस और दोहराने की आवश्यकता होगी। जब भी आपको पानी निकालने की आवश्यकता होती है, आपको यहां वापस आने और इस प्रक्रिया को फिर से करने की आवश्यकता होगी।
  • ओकरािना के समय चरण 7 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    7
    तहखाने का नक्शा प्राप्त करें दरवाजे के माध्यम से दर्ज करें और कब्रों के साथ सभी दुश्मनों को मार डालें। एक छाती दिखाई देगा और आप तहखाने का नक्शा प्राप्त करेंगे। कमरे से बाहर निकलें और मंजिल की तरफ जाओ।
  • ओकरािना के समय चरण 8 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    8
    मंदिर आधे रास्ते भरें। केंद्र के स्तंभ पर जाएं (पहली बार जब आप ऐसा करते हैं, आपको एक कुंजी की आवश्यकता होगी)। अपने हुकॉब्स के साथ शीर्ष किनारे पर पहुंचें Triforce प्रतीक पर ज़ेल्डा की लोरी को स्पर्श करें और मंदिर आधे रास्ते को भर जाएगा।
    • याद रखें, जैसे मंदिर को खाली करने की प्रक्रिया में, आपको इस प्रक्रिया को दोहराकर पानी के मंदिर से गुजरना होगा। हर बार जब आप ऐसा करते हैं, तो आपको वापस जाने और केंद्र के स्तंभ पर ट्राफीस के प्रतीक पर ज़ेल्डा की लोरी को स्पर्श करने की आवश्यकता है।
  • ओकेरािना के समय चरण 9 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    9
    कम्पास खोजें द्वार में दो बर्तन के साथ दरवाजे की तलाश करें जब तक आप कांटों की खोज नहीं करते, तब तक इस पथ का पालन करें, इसलिए कगार पर पहुंचने के लिए दीवार पर लक्ष्य को पकड़ो। साइट के शीर्ष तक पहुंचने के लिए छत पर कोई भी लक्ष्य का उपयोग करें। अब आप एक गीसर में एक ट्रंक के साथ एक क्रिस्टल देख सकते हैं कम्पास पाने के लिए एक तीर के साथ क्रिस्टल को गोली मारो।
  • भाग 2
    छोटे कुंजी ढूँढना

    ओकराइना टाइम टाइम 10 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    1
    लघु कुंजी 1 प्राप्त करें आपने शायद देखा है कि इन चाबियाँ मंदिरों के माध्यम से चलने के लिए महत्वपूर्ण हैं। जल मंदिर में उनमें से छह हैं पहले एक पाने के लिए, पानी निकालें और फिर फर्श पर कूदो। उन पर तीर फायर करके या दीन की आग का प्रयोग करके दो मशालों को हल्का करो, और एक दरवाजा तुम्हारे सामने खुल जाएगा। इसके माध्यम से जाओ और शैल ब्लेड दुश्मनों को आप को मार डालो और फिर एक छाती एक छोटी सी कुंजी वाली दिखाई देगी।
  • ओकराइना के समय चरण 11 में मारो द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    2
    लघु कुंजी 2 प्राप्त करें यह खोजने के लिए थोड़ा मुश्किल है और सिंक करने और बार-बार सतह पर लौटने के लिए बूथों को खींचने और पुनः शामिल करना शामिल है पानी से पानी निकालना शुरू करें और बड़े भूरे रंग के ब्लॉक के साथ उद्घाटन को अवरुद्ध करें। ब्लॉक को धक्का दें जब तक कि वह पानी में डूब न जाए और फिर सिंक करने के लिए जूते का जूता करें। तो:
    • में गोता लगाएँ और दालान के अंत में जाओ।
    • जूते निकालें और सतह पर जाएं।
    • गीसर को सक्रिय करने के लिए क्रिस्टल को मारो। गीसर को एक मार्ग के रूप में उपयोग करें और अगले कमरे में जाएं, जिसमें पानी का भँवर होगा।
    • अपने जूते रखो और फिर से गोता। आप एक मूर्ति देखेंगे। हुकॉशट के साथ मूर्ति के मुंह में क्रिस्टल को दबाएं और शैल ब्लेड को मार डालें।
    • जूते निकालें वापस सतह पर जाएं और आप एक छाती देखेंगे। इसे खोलें और आपको अंत में दूसरी छोटी कुंजी मिल जाएगी
  • ओकरािना के समय चरण 12 में मारो द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाले चित्र
    3
    लघु कुंजी 3 प्राप्त करें आधे रास्ते मंदिर भरें और फिर उस जगह पर लौटें जहां आप पहले राजकुमारी रुतो से मिले थे और शीर्ष पर जाते थे एक ब्रेक के साथ एक दीवार तक पहुंचने पर, उसे बम के साथ विस्फोट करना छोटी चाबी को अंदर ले लीजिए
  • ओकेरािना के समय चरण 13 में मारो द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    लघु कुंजी 4 प्राप्त करें मंदिर आधे रास्ते भरें। आप देखेंगे कि स्तंभ के मंच भी उगता है। नीचे छेद नीचे सिंक और पथ का पालन जब तक आप एक क्रिस्टल मिल उसे मारो, दुश्मनों को मार डालें और छत पर एक गेट खुल जाएगा। शीर्ष पर फ़्लोट करें और चौथा लघु कुंजी ले लो
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 14 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    5
    छोटी कुंजी 5 प्राप्त करें यह कुंजी खोजने के लिए भी मुश्किल है आप केवल यह खोज पाएंगे कि क्या आपको लॉन्गशॉट मिला है और गुफा तक पहुंचने के लिए समय के साथ ब्लॉक को स्थानांतरित कर दिया गया है। ऐसा करते समय:
    • गुफा के आसपास तैरने के लिए vortices से बचने के लिए देखभाल। रास्ते के अंत में आप मोर्चे पर एक आंख के साथ एक छोटा मंच देखेंगे। उसे पास के पिंजरे खोलने के लिए मारो।
    • लॉन्गशॉट का उपयोग करके, छाती के अंदर जल्दी से दबाएं। गेट कुछ ही सेकंड में बंद होगा, इसलिए आपको त्वरित होना होगा। छाती के अंदर, आपको पांचवें लघु कुंजी मिल जाएगी। इसे इकट्ठा करें और एक अजगर की मूर्ति के साथ कमरे में वापस थोड़ी सी जगह का पालन करें। मुख्य कमरे में वापस जाने के लिए नक्शे का पालन करें।
  • ओकराइना के टाइम चरण 15 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    6
    छोटी कुंजी 6 प्राप्त करें मंदिर आधे रास्ते भरें और एक आँख से बंद खोलने की तलाश करें। गेट उठाने और लक्ष्य का पर्दाफाश करने के लिए आंख को मारो। फिर फाटक बंद होने से पहले उद्घाटन तक पहुंचने के लक्ष्य पर पकड़ लें। पथ का पालन करें जब तक आप एक विशालकाय ब्लॉक नहीं पाते ब्लॉक को रास्ते से बाहर दबाएं, दाईं ओर जाएं और आपको छठे लघु कुंजी के साथ एक छाती दिखाई देगी। अब आपके पास ये सब है! मुख्य कमरे में लौटें, पथ के दूसरी तरफ जाएं और ऊपर दिए गए लक्ष्य को रखें।
  • भाग 3
    डार्क लिंक को हारना

    ओकराइना ऑफ टाइम चरण 16 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    1
    मंदिर को पूरी तरह से भरें। ऐसा करने के लिए, पानी का आधा अंक होना चाहिए, और आपको दूसरी मंजिल पर होना चाहिए। लक्ष्य के साथ दरवाजा दर्ज करें अंदर, एक बम रखें और गीसर पर रहें (Tektite के लिए बाहर देखो!)। जैसा कि गीसर आपको अगले कमरे में लेफ्टिस करता है, दरवाजे के माध्यम से चलो और ट्राफोरस प्रतीक में ज़ेल्डा की लोरी को स्पर्श करें।
    • जल स्तर से जुड़े अन्य दो प्रक्रियाओं की तरह, यह भी दोहराया जाना चाहिए। जब भी आपको मंदिर भरने की आवश्यकता होती है, उस कदम को दोहराएं।
  • ओकेरािना के समय चरण 17 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    2
    सीढ़ियों के ऊपर जाएं मुख्य कमरे में लौटें ग्रे प्लेटफॉर्म के साथ दरवाज़े के माध्यम से जाओ और आपको बड़े दरार के साथ एक कमरा मिलेगा। निम्नतम मोबाइल प्लेटफॉर्म पर जाएं और सीढ़ियों पर चढ़ने के लिए हूकस्पॉट का उपयोग करें।
  • टाइम चरण 18 के ओसीराना में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र



    3
    दरवाजा खोलने के लिए एक छोटी सी कुंजी का उपयोग करें आप मूर्तियों और छोटे स्तंभों के साथ एक कमरा देखेंगे।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 1 9 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    4
    मूर्तियों को हुकॉश के लक्ष्य को प्रकट करने के लिए बनाएं आपको स्तंभों में से एक पर एक लाल क्रिस्टल दिखाई देगा। उसे हुकॉशट के साथ मारो या इसे नीला बनाने के लिए एक तीर के साथ। इस कमरे में मूर्तियां बढ़ने लगेंगी, लक्ष्य बताएगा।
  • ओकरािना के समय चरण 20 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    5
    किनारे पर जाएं ऐसा करने के लिए, पहले अपने आप को अपने सामने लक्ष्य के साथ संलग्न करें फिर क्रिस्टल को फिर से बंद करें और अगले लक्ष्य पर जाएं। मूर्ति के सिर पर चढ़ो, क्रिस्टल को फिर से ट्रिगर करें और आखिरी मूर्ति पर जाएं। क्रिस्टल को फिर से मारा, और जैसे ही प्रतिमा नीचे आती है, अपने सिर पर चढ़ जाओ और क्रिस्टल एक आखिरी बार मारा अब आप इसके पीछे कगार पर पहुंच सकते हैं
    • दरवाजे के सामने की तरह से सावधान रहो! अगर वह आपको पकड़ लेता है, तो आप अपना ज़ोरो ट्यूनिस और हेयलियन शील्ड खो देंगे उन्हें पुनः प्राप्त करने के लिए, जैसे की तरह नष्ट करें
  • ओकेरािना के समय चरण 21 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    6
    डार्क लिंक ढूंढें वह लिंक का बुरा क्लोन है इसे खोजने के लिए, कमरे के दूसरी तरफ लॉक दरवाजे पर जाएं। जब आप वहां जाते हैं, तो घूमते रहें और आपको एक अस्पष्ट चित्र, डार्क लिंक दिखाई देगा!
  • ओकरािना के समय चरण 22 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    7
    डार्क लिंक का हार उसके साथ लड़ाई शुरू करने के लिए अंधेरे पर हमला करें इसे सीधे पर हमला करना बहुत प्रभावी नहीं है, इसके सभी बुनियादी हमले हैं इसके बजाय, उन चीजों के साथ उस पर हमला करें जो वह प्रतिलिपि नहीं कर सकता, जैसे दीन फायर या मेगाटन हथौड़ा उस प्रक्रिया को दोहराएं जितनी बार उसे पराजित करने के लिए जरूरी, उसकी गतिविधियों को ध्यान से देखने के लिए, जब आप उसे मारते हैं, तो वह आपके पीछे दिखाई देगा।
  • ओकरािना के समय चरण 23 में मारो द वाटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    8
    Longshot पर जाएं जब आप डार्क लिंक को हारते हैं, तो कमरे में इसकी उपस्थिति बदल जाएगी और दरवाजे अनलॉक होंगे। अगले कमरे में जाएं और छाती को खोलें, जो हॉकशॉट का एक बेहतर संस्करण है, जो लंबे समय तक दूरी तक पहुंचने के लिए दो बार उच्च के रूप में पहुंच सकता है।
  • भाग 4
    बॉस कुंजी प्राप्त करना

    ओकराइना टाइम के चरण 24 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाले चित्र
    1
    Tektites से भरा कमरा खोजें ऐसा करने के लिए, उद्घाटन के माध्यम से देखें, जो आपको पानी (मंदिर के उत्तरी भाग में) डुबो देते हैं, पथ का अनुसरण करें और फिर ऊपर के लक्ष्य को पकड़ने के लिए बारी। दरवाजे पर लक्ष्य तक पहुंचें और इसे खोलने के लिए एक छोटी सी कुंजी का उपयोग करें। आप Tektites (मकड़ियों की तरह दिख रहे दुश्मनों) से भरा कमरे में होंगे
  • ओकरािना के समय चरण 25 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    2
    अगले कमरे में जाओ Tektites कमरे से, लोहे के जूते का उपयोग कर पानी के नीचे जाओ। अगले कमरे में तैरना
  • ओकराइना के टाइम चरण 26 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    3
    गुप्त मार्ग खोजें अगले कमरे में पहुंचने पर, आप पानी की एक सुगंध और आपके बाईं ओर एक लंबा मंच देखेंगे। मंच पर कूदो और स्टिंगर्स को मार डालो। प्रवेश द्वार से, दीवार को देखो बाकी के बाकी हिस्सों से इसका एक हल्का रंग होगा इस हिस्से को विस्फोट करने के लिए एक बम का प्रयोग करें और एक मार्ग दिखाई देगा।
  • ओकराइना के समय चरण 27 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    4
    पावर स्विच चालू करें मार्ग खोजने के बाद, आप एक और नाजुक दीवार देखेंगे। इसे एक बम के साथ मारो और एक भूरे रंग का ब्लॉक दिखाई देगा। ब्लॉक के चारों ओर चलें और जब तक यह स्विच पर नहीं गिर जाता तब तक उसे दबाएं। कमरे के बाईं ओर एक नया दरवाज़ा उपलब्ध हो जाएगा।
  • ओकराइना के समय चरण 28 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    5
    गीजर सक्रिय करें सीढ़ियों पर चढ़ो, दरवाजे के माध्यम से जाओ और अपने पीछे की खाई में तीन गीसर को सक्रिय करने के लिए स्विच दबाएं।
  • ओकरािना के समय चरण 29 में मारो द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    6
    अगले कमरे में आगे बढ़ें जितनी जल्दी हो सके अंतर के माध्यम से जाओ, Tektites से परहेज। आप अगले कमरे में प्रवेश कर सकते हैं जहां आप झरना देखेंगे।
  • ओकेरािना के टाइम चरण 30 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    7
    मृत अंत तक पहुंचें पत्थर झरने के दाहिने हिस्से पर गिरेंगे। उन्हें बचने और एक मृत अंत खोजने के लिए नीचे पानी के नीचे उल्लंघन, दर्ज करें।
  • ओकेरािना के टाइम चरण 31 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाले चित्र
    8
    बॉस कुंजी प्राप्त करें जब आप मृत अंत तक पहुँचते हैं, शैल ब्लेड को मारो और फिर शीर्ष पर जाएं सामने दरवाजे के अंदर बॉस कुंजी है
  • भाग 5
    हारफ़ा को हार

    ओकरािना के समय चरण 32 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाले चित्र
    1
    मोर्फ का पता लगाएँ जब आपके पास बॉस की है, तो मुख्य कमरे में वापस जाएं। पूरी तरह से मंदिर भरें और तब तक उस तक चलें जब तक आप हुकशॉट लक्ष्य के साथ एक मूर्ति नहीं मिलते। इसके साथ संलग्न करने के लिए लांगशॉट का उपयोग करें और इसके पीछे दरवाजे का उपयोग करें। आप अंत में एक ढलान और मालिक के साथ एक कमरे में होंगे। कमरे के माध्यम से चलना, कमरे से गुजरने वाले ब्लेड से बचें दरवाजे के अंदर, मोरफा, जल मंदिर का मुखिया है।
  • ओकेरािना के समय चरण 33 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    2
    मोर्फ़ा लड़ो वह दुष्ट राक्षस है जो झील हिलिया के सभी पानी को संग्रहीत करता है वह जो कुछ वह छूता है उसे हेरफेर कर सकता है, जो उसे एक डरावना प्रतिद्वंद्वी बना देता है जीतने के लिए, निम्नलिखित युक्तियों का उपयोग करें:
    • मोर्फ़ के कोर को लांगशॉट के साथ आप के करीब खींचें, और फिर उसे अपनी तलवार से मारो।
    • द्वीपों से बचें और कमरे के परिधि का उपयोग करें बॉस का दायरा प्रतिबंधित है, इसका उपयोग आपके पक्ष में करें
    • उसे पानी में लड़ने की कोशिश मत करो! आप अपनी तलवार का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए सतह पर बने रहें।
  • ओकरिना के समय में कदम 34 में मारो द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपना हार्ट कंटेनर लीजिए आपने मोर्फ़ जीत ली है, अपना दिल कंटेनर प्राप्त करें और पोर्टल के माध्यम से बाहर निकलें। बधाई! आखिरकार आप मुश्किल और परेशान जल मंदिर पर काबू पा ली!
  • ओकेरािना के टाइम चरण 35 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपना जल मेडालियन प्राप्त करें पवित्र दायरे में प्रवेश करने पर, आप जान लेंगे कि जलजन ऋषि खुद राजकुमारी रूट है! वह आपको जल मेडेलियन देंगे और सुनिश्चित करें कि राजकुमारी ज़ेल्डा सुरक्षित है
  • युक्तियाँ

    • जल मंदिर पारित करने के बाद, आप आग तीर प्राप्त कर सकते हैं! (आग का तीर) झील हिलिया में वापस जाएं, आप देखेंगे कि पानी वापस आ गया है। शीक से बात करें और फिर पत्थर के प्लेटफार्म पर जाएं जो कहते हैं, "जब पानी झील भर गया, सुबह की रोशनी में गोली मारो" यह एक ऐसा संदेश है जिसका मतलब है कि इसका जन्म होने पर आपको एक तीर के साथ सूरज को सचमुच शूट करना होगा। अगर यह सुबह नहीं है, तो सूरज की वृद्धि करने के लिए सूर्य का गीत का उपयोग करें उसे गोली मारो और फायर ऐरो पास के एक द्वीप पर दिखाई देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com