IhsAdke.com

Skyrim में स्काई हेवन मंदिर कैसे दर्ज करें

Esbern मार्गरक्षण वापस Riverwood करने के लिए, खोज "Alduin की दीवार" में के बाद, यह दिखाएगा कि आप कैसे को हराने के लिए सीखने के लिए Alduin की दीवार के स्थान खोजने की जरूरत है "विश्व-भक्षक Alduin।" वह आपको बताएगा कि यह स्थान अकवीरी अवशेष के अंदर पाया जा सकता है और जहां ब्लेड बैरकों, स्काई हेवन मंदिर स्थित थे। हालांकि, स्काई हेवन मंदिर में पहुंचना उतना आसान नहीं है जितना शुरू में लगता है।

चरणों

स्काईरिम चरण 1 में स्काई हेवन मंदिर में गेन प्रवेश नाम वाली तस्वीर
1
अकेले या किसी समूह में यात्रा करना चुनें आप अकेले या डेल्फिन और Esbern स्काई हेवेन मंदिर के साथ के बाद से आप तेजी से यात्रा विकल्प का उपयोग करें या Markarth को एक गाड़ी लेने के लिए और पूर्व के लिए सड़क का पालन कर सकते पहला विकल्प तेजी से होता है यात्रा का विकल्प होगा। डेल्फ़िन और एस्बेर्न के साथ जाकर अधिक समय लगेगा, लेकिन रास्ते में आने वाले दुश्मनों के खिलाफ उनकी मदद के लिए यह सुरक्षित होगा।
  • स्काइरिम चरण 2 में स्काई हेवन टेम्पल में गेन एंट्रेंस को शीर्षक वाले चित्र
    2
    कार्तस्पीर शिविर के माध्यम से पारित होने के लिए मजबूर करें। यह फ़ॉर्सवर्न से भरे हुए शिविर स्काई हेवन मंदिर के रास्ते में होगा - अगर वह काफी बुरा नहीं है, तो आपको एक ड्रैगन से लड़ना होगा जो ओवरहेड उड़ती है। जब शिविर के माध्यम से जाने के लिए चुनते हैं, तो कठिन हथियारों के लिए अपने हथियार, मंत्र, औषधि और कवच तैयार करें
    • अजगर के खिलाफ फॉर्सवर्न के टकराव के लिए "बल" को अपने चरित्र की अच्छी स्थिति में शामिल करने वाली एक विधि है। शिविर के नजदीक से जाओ और फार्सवॉर्न ड्रैगन पर शूटिंग तीर शुरू कर देंगे, जो कबीले के सदस्यों पर "धीरे से" हमला करेगा। एक बार कुछ छोड़ दिया जाए, जगह पर आक्रमण करें और कमजोर बचे लोगों को खत्म कर दें।
    • एक अन्य विकल्प शिविर के माध्यम से धीरे-धीरे आगे बढ़ने वाले कुछ फोर्सवॉर्न को मारना है, एक धनुष का नेतृत्व करना और दुश्मनों के सामने घुसपैठ करने वाले हमलों को लंबे समय तक पहुंचाने का है, जो पहले दिखाई देते हैं। इस पद्धति ने एक समय में केवल कुछ फोर्सवॉन्स को आकर्षित करने का लाभ दिया, जिससे पूरे शिविर के खिलाफ एक विशाल युद्ध की बजाय कम शत्रुओं से लड़ने में आसान हो गया।
    • इस टकराव के दौरान एस्बेन और डेल्फीन के बारे में चिंता मत करो। वे खेल के लिए आवश्यक पात्र हैं, अर्थात, जब वे हिमाचल प्रदेश से बाहर हों, तो वे घुटने टेकेंगे, लेकिन वे वास्तव में नहीं मरेंगे (यहां तक ​​कि जब एक अजगर उन पर आग लगा रहा है!)।
    • शिविर के माध्यम से चलने वाली लड़ाई का एक बड़ा हिस्सा बचने और कार्तस्वियार में प्रवेश करने का एक तरीका है। अधिकतर फोर्सवॉर्न अजगर के साथ व्यस्त होंगे, उनके माध्यम से मिलने और गुफा में प्रवेश करने की संभावना बढ़ेगी।
  • स्किइरम स्टेप 3 में स्काई हेवन टेम्पल में गेन एंट्रेंस का शीर्षक चित्र
    3
    कार्तस्वाड़ी में दुश्मनों को हार। आप गुफा में प्रवेश के रूप में आराम न करें, जैसे कि फोर्सवॉर्न, पराक्रमी फोर्सवॉर्न ब्रदरहार्ट के अलावा, साइट पर होगा। यदि आप भाग गए और शिविरों में दुश्मनों से भाग गए, तो आपको भी फॉर्वर्वर से लड़ने की आवश्यकता होगी जो आप का पीछा करते हैं और गुफा में कुछ क्षण बाद में दिखाई देंगे।
    • गुफा में कुछ नींद की थैली हैं, जिससे आप दुश्मनों के साथ समाप्त होने के बाद आराम और स्वास्थ्य प्राप्त कर सकते हैं।



  • स्काइरिम चरण 4 में स्काई हेवन मंदिर के लिए गेन एंट्रेंस का शीर्षक चित्र
    4
    पहली पहेली का समाधान करें कुछ Karthspire खोज के बाद, पहेली की पहली साइट तीन पत्थर खंभे Dragonborn का प्रतीक तक घुमाया जा करने के लिए (ड्राइंग दिल के आकार का) अपने चरित्र का सामना करना पड़ रहा है कि जरूरत के साथ, मिल जाएगा। इसे हल करने पर, अगले पहेली को पुल कम किया जाएगा।
  • स्काईरिम चरण 5 में स्काई हेवन मंदिर में गेन प्रवेश नाम वाली तस्वीर
    5
    दूसरी पहेली को हल करें आप उन पर दबाव प्लेटें और प्रतीकों से भरे कमरे में पहुंचेंगे। इस कमरे के अंत में एक चेन लीवर है, जिसे उठाया पुल को कम करने और जाल को बेअसर करने की जरूरत है। दबाव प्लेटों की जांच करें और उन पर केवल ड्रैगनबॉर्न प्रतीक (एक दिल खींचने) के साथ प्लेटों पर कदम करके श्रृंखला पर जाएं। अगले क्षेत्र में पुल को कम करने के लिए लीवर को खींचें
    • यह हिस्सा "चिल्लाओ" बवंडर स्प्रिंट का प्रयोग करते समय बोर्ड पर जाने के लिए बहुत आसान होगा। "शाउट" बनें ईथर भी आग की लपटों से होने वाले नुकसान को नकारता है, जबकि "लाभ यह है कि" (क्षमता) लाइट फुट, ट्री Sneak कौशल आप उन्हें सक्रिय किए बिना प्लेटों पर चलने के लिए अनुमति देगा।
  • स्काइरिम चरण 6 में स्काई हेवन मंदिर में गेन प्रवेश नाम वाली तस्वीर
    6
    स्काई हेवन मंदिर को अनलॉक करने के लिए अपने खून का उपयोग करें। आप एक मूर्ति के विशाल सिर, जो Esbern सूचित जो पूरा सेट बनाना Cyrodiil, "सांसारिक भगवान" (भगवान सांसारिक) और राजवंश पूरा सेट बनाना के संस्थापक की छवि है मिल जाएगा। पहली नज़र में, इस जगह को कोई रास्ता नहीं बाहर है करने के लिए लगता है, लेकिन Esbern मंजिल पर एक रक्त सील, केवल एक Dragonborn के खून से अनलॉक किया जा सकता है जो लगता है। उसके पास जाओ, बातचीत करें और अपने चरित्र की प्रतीक्षा करें ताकि वह अपने हाथ से कट कर सील पर रक्त डालना। विशाल सिर को वापस ले लिया जाएगा, ब्लेड के पूर्व बैरकों तक पहुंच, स्काई हेवन मंदिर।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com