IhsAdke.com

शाओलिन भिक्षु कैसे बनें

शाओलिन भिक्षु कैसे बनें

चरणों

एक शाओलिन भिक्षु स्टेप 1 नाम वाली तस्वीर
1
पुस्तकों को पढ़ने का समय!
  • आपको भिक्षुओं के बारे में जानने के लिए सब कुछ का अध्ययन करना शुरू करना चाहिए। तुम्हें पता होना चाहिए कि शाओलिन लड़ाई के बारे में नहीं है कुंग फू का अध्ययन किया जाता है, लड़ने के लिए सिखाने के लिए नहीं, बल्कि शरीर को अनुशासन और जानवरों के आंदोलन की नकल करने की सुंदरता का अध्ययन किया जाता है, जो आपको प्रकृति के साथ सद्भाव में छोड़ देता है। कई किताबें हैं जिन्हें आप पढ़ सकते हैं जो आपको दर्शन, बौद्ध धर्म और ध्यान के बारे में सिखाएंगे। अगर आपके पास कोई जगह नहीं है, जहां आप कुंग फू को प्रशिक्षित कर सकते हैं, तो ताई ची का एक वीडियो लें, जो एक चलती ध्यान है।
  • एक शाओलिन भिक्षु चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2



    एक शाओलिन मंदिर पर जाएँ!
    • आपको यह पता नहीं है, लेकिन अमेरिका में शाओलिन भिक्षुओं भी हैं। यूएस में कई मंदिर हैं जो आधिकारिक तौर पर चीन के होनान में शाओलिन मंदिर द्वारा मंजूर हैं। और इन मंदिरों के स्वामी ने चीन में शाओलिन प्रशिक्षण प्राप्त किया।
  • एक शाओलिन भिक्षु चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बौद्ध धर्म के बारे में अधिक जानें!
    • शाओलिन चेन या जैन-बौद्ध धर्म का जन्म स्थान था समय के साथ, शाओलिन मंदिरों में से कुछ ताओवाद को अवशोषित करते थे। यह विशेष रूप से दक्षिणी चीन के मंदिरों के लिए सही था ओमेई पर्वत पर मंदिर को छोड़कर, सभी शाओलिन मंदिरों में बुद्ध और आठ चौड़े पथ के चार महान सत्यों का पालन किया गया है। शाओलिन ने बौद्ध धर्म की अन्य शाखाओं के अलावा, कठोर प्रशिक्षण के माध्यम से शरीर के विकास के साथ ध्यान पर बल दिया।
  • एक शाओलिन भिक्षु चरण 4 नाम वाली तस्वीर
    4
    अब हमसे जुड़ें!
    • शाओलिन मंदिर में शाओलिन शिष्य होने के लिए इसे स्वीकार करने की जरूरत नहीं है। शाओलिन के सिद्धांतों का पालन करना जरूरी है, सबसे पहले, "किसी भी जीवित व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा। हर जीवन का सम्मान करें, हर जीवन कीमती है।" शाओलिन एक जीवन शैली है जो आपको अपने मन, आत्मा और शरीर को विकसित करने के लिए कहती है। यह ध्यान, शारीरिक प्रशिक्षण और चार शाओलिन खजाने, जो चार नोबल सत्य, Eightfold पथ, पांच शाओलिन गहने (शांति, प्रेम, सद्भाव, करुणा और दया) और शाओलिन सिद्धांतों के बने होते हैं के अवलोकन के माध्यम से किया जाता ।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com