IhsAdke.com

आयरन स्पीयर के कुंग फू हाथ को कैसे प्रशिक्षित करें I

आयरन शरीर प्रशिक्षण कुंग फू शाओलिन का ही एक पहलू है, जिसमें व्यवसायी शरीर गाड़ियों इतना है कि यह कई छोटे कौशल विभिन्न भागों पर ध्यान केंद्रित के साथ शरीर के विभिन्न अंगों को गंभीर चोट के बिना भारी चल रही देने या सामना करने के लिए, सक्षम है शरीर का यह लेख आपको बताएगा कि आपकी ताकत बढ़ाने के लिए अपनी उंगलियों को कैसे प्रशिक्षित किया जाए।

चरणों

चित्र शीर्षक: ट्रेन आयरन स्पीयर हाथ कुंग फू चरण 1
1
आपको 5-कदम ची कुंग श्वास से परिचित होने की आवश्यकता है। तैयारी और उपचार के लिए एक गुणवत्ता वाले दा जौ तेल का होना अच्छा होगा।
  • चित्र शीर्षक: ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 2
    2
    अपने हाथों को ची / ताकत को चलाने के द्वारा अपने हाथों को तैयार करें। जब आप ची को अपने हाथों में सक्रिय कर सकते हैं, तो इसे 5 दिनों के लिए 7-20 सप्ताह (100 गुना) के लिए प्रशिक्षित करें। प्रत्येक व्यायाम से पहले और बाद में डायट दा जौ का उपयोग करें यदि हर बार जब आप असफल होने के बाद अपने हाथों को सक्रिय करते हैं, तो आप अगले चरण पर जा सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक रेल आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 3
    3
    एक कटोरा, पैन या कुछ चीज तैयार करें जो ऊंचाई से दोगुनी हो और आपके हाथ की चौड़ाई 4 गुना हो। उबलते पानी से भरें कंटेनर में पानी डालो और अपना 5 कदम सांस की तैयारी करें। अपने हाथों को तैयार कर रहे हैं, अगले स्तर के लिए प्रगति से पहले, विफलता या त्रुटि के बिना (प्रत्येक हाथ में 50) 100 कोबरा सिर चल रही है पांच दिन, 7-20 हफ्तों प्रदर्शन करते हैं।
  • चित्र का शीर्षक रेल आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 4
    4
    कंटेनर पानी को ठीक रेत के साथ बदलें पहले की तरह, अपने हाथों को तेल और सांस से तैयार करें सुनिश्चित करें कि नाखूनों की लंबाई उंगलियों की तुलना में कम है, या आप जो एक बहुत दर्द होता है उन्हें नीचे रेत के लिए बाध्य करेगा। अब अपने हाथों को रेत के माध्यम से पुश करें जब तक कि सभी 4 उंगलियां पूरी तरह रेत में न हों। फिर से अभ्यास करें जब तक कि आप प्रशिक्षण सत्रों में 100 बार, 50 प्रत्येक हाथ से नहीं कर सकते। अब अपने हाथों की गति को धीरे-धीरे बढ़ाना शुरू हो जाए, जब तक आप स्ट्रोक की गति तक नहीं पहुंच जाते। इस चरण में धीरे-धीरे जाओ, क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण बिंदु है। आप इस अभ्यास को 100 पुशअप के साथ पूरक कर सकते हैं, पहले कलाई का इस्तेमाल करते हैं, फिर प्रत्येक हाथ की तीन मध्यम उंगलियां।
  • पिक्चर का शीर्षक रेल आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 5
    5



    किसी भी समय आपको त्वचा काट नहीं करना चाहिए! अपने हाथों को क्षतिग्रस्त होने और फिर से शुरू होने पर हमेशा बंद रहें!
  • चित्र का शीर्षक रेल आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 6
    6
    मिट्टी के रेत के साथ ठीक रेत को बदलें और पहले की तरह दोहराएं, उंगलियों पर पुश अप को जारी रखें। यदि आप 5 से 7 दिनों के दोनों हाथों में 100 pushups कर सकते हैं तो अगले स्तर तक नहीं जा सकते। दोबारा, अगर आप मोटे रेत पर आसानी से टकराने की गति के साथ काम कर सकते हैं, तो आगे बढ़ें
  • पिक्चर का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 7
    7
    उसके बाद, सेम पर जाएं उपर्युक्त के समान चरणों का पालन करें, और सेम के बाद, कोई तीक्ष्ण किनारों के साथ गोल कंकड़ों पर न जाएं। उसी तरह आगे बढ़ो!
  • चित्र शीर्षक: ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 8
    8
    अंत में, आखिरी चरण में पत्थरों को लौह या इस्पात गेंदों के साथ बदलना होता है, और प्रशिक्षण को दोहराता है। यह पूरा हो जाएगा जब आप गेंदों को बिना दर्द या चोट पहुंचाने के लिए मार सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक रेल आयरन स्पीयर हाथ कुंग फू चरण 9
    9
    फिर, यदि आप खून बह रहा है, तो फिर से सब कुछ शुरू करें। यदि आपके जोड़ों में दर्द हो, तो धीमा हो जाओ! इसके अलावा, कूंग फू या ची कुंग के मालिक के मार्गदर्शन में यह सबसे अच्छा है।
  • युक्तियाँ

    • प्रशिक्षण के दौरान, चोट से बचने के लिए कलाई पर लीनिट का उपयोग करें इस लेप मरो कहा जाता है (1) से (3) जिउ (3) चीनी में है, और आमतौर डीआईटी दा Jow के रूप में पश्चिमी दुनिया में जाना जाता है। यह मलाई पहले और प्रशिक्षण के बाद प्रभावित क्षेत्र पर लागू करने के लिए कहा जाता है, और बाद में की वजह से टाल चोटों इस तरह के प्रशिक्षण। Liniment आयातित सामान भंडार या इंटरनेट पर पाया जा सकता है सुनिश्चित करें कि इस्तेमाल किया प्रकार लोहे के शरीर प्रशिक्षण के लिए विशिष्ट है।

    चेतावनी

    • यह प्रशिक्षण हड्डी को शांत करने और त्वचा को मोटा होना द्वारा काम करता है। इससे अवांछित विकृति हो सकती है, जैसे कि छोटी उंगलियां जोखिमों को जानने के बिना प्रशिक्षण न करें विकृति के लिए अपनी महान क्षमता के कारण प्रशिक्षण के इस रूप को कम से कम सुझाया गया है।
    • यह जानकारी केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है और इसे अपने जोखिम पर भी लिया जाना चाहिए।
    • इस कला को जल्दी से महारत हासिल नहीं किया जा सकता - यह एक आजीवन प्रतिबद्धता है प्रशिक्षण शुरू करने से पहले अपने शरीर और आत्मा को प्रतिबद्ध करें
    • हड़ताली होने पर सावधान रहें - अपनी सीमा को जान लें और उसे आगे नहीं ले जाने का प्रयास करें धीरे धीरे शुरू और शक्ति धीरे धीरे विकसित
    • अपनी क्षमताओं के बारे में घमंड मत करना यदि आप प्रदर्शन के लिए लोहे के कुंग फू शरीर को सीखना चाहते हैं, तो अपने इरादों की पुन: जांच कराएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com