IhsAdke.com

बेहतर किकबॉक्सर कैसे बनें

किकबॉक्सिंग एक पूरी तरह से मुकाबला और संपर्क खेल है जो मुक्केबाजी तकनीकों और किक (कराटे, ताई क्वोन डू, केन्पो, कुंग फू आदि) का उपयोग करती है। इस लेख का फोकस यह दिखा रहा है कि आप अपनी तकनीकों को प्रशिक्षित करके सर्वश्रेष्ठ प्रतिद्वंद्वी कैसे बन सकते हैं।

चरणों

किकबॉक्सिंग चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपना कसरत नैतिकता बनाए रखें यह पृष्ठभूमि में कभी नहीं होना चाहिए। जिम / डोजो में सही समय पर रहें
  • किकबॉक्सिंग चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने घूंसे का अभ्यास करें अपने घूंसे को पूरा करने के लिए आपको मुक्केबाजी व्यायाम के लिए कुछ दिन बिताने की ज़रूरत होती है, मुक्केबाजी नियमों के मुकाबले मुकाबले करने, दस्ताने दोहन, ठोड़ी और हाथों / कोहनी के साथ रक्षा का अभ्यास करना
  • किकबॉक्सिंग चरण 3 शीर्षक वाला चित्र



    3
    अपने फुटवर्क का अभ्यास करें यह महत्वपूर्ण है कि फुटवर्क काउंटरेटैक के लिए लड़ाई की लय का पालन करें।
  • किकबॉक्सिंग चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    ट्रेन। लड़ने के लिए बहुत सारे झगड़े और प्रशिक्षण सत्र करें - लेकिन आपको प्रशिक्षण में बस संघर्ष करना होगा यह बैले नहीं है पूर्व से लड़ने की अवधि (3-4 सप्ताह पहले) में, आपको कई झंकार सत्रों के लिए आगे की योजना बनानी चाहिए, दिन में दो बार कड़ी मेहनत करना, सप्ताह में 4-5 दिन लगाना चाहिए। आप बैग, दस्ताने और gauntlets के साथ कड़ी मेहनत को प्रशिक्षित, लेकिन याद रखें कि वे पीठ तो आप अपने रक्षा और चोरी तकनीक को विकसित करने और सबसे उचित तरीके से प्रतिद्वंद्वी के प्रत्येक प्रकार का मुकाबला करने के लिए कैसे जानने की जरूरत नहीं दबाया हो सकते हैं।
  • किकबॉक्सिंग चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी ताकत और अपनी कंडीशनिंग काम करें। किकबॉक्सिंग अभ्यास करते समय शक्ति और कंडीशनिंग प्राथमिकता होनी चाहिए। कम से कम 2 या 3 बार एक सप्ताह तैराकी वजन और / या अभ्यास को खींचने के लिए तैयार। व्यायामशाला में, व्यायाम करने की सिफारिश की जाती है जो प्रत्येक सत्र के बाद शरीर की केवल ताकत का उपयोग करते हैं, सिर्फ मांसपेशियों को थोड़ा आराम करने के लिए और हमेशा अपनी गर्दन को फैलाने या 10 तक गिनने के लिए समय ले लो!
  • युक्तियाँ

    • जब भी आप वजन उठाते हैं, ताकत और ताकत पर ध्यान केंद्रित करते हैं, आकार पर नहीं। बेहतर प्रदर्शन के लिए इस उद्देश्य के लिए ट्रेन
    • तकनीक हमेशा आकार और शक्ति में लाभ अपने शारीरिक स्वरूप को कभी भी अपने आप को अवमानना ​​न दें
    • अपने कोचों को क्या कहना है, सुनो।
    • कभी भी हमला करने में संकोच न करें हमेशा अथक रहें, विशेष रूप से पूरे स्प्रेिंग सत्र में, हमेशा पछाड़ना की तलाश करें, लेकिन आवश्यकता से बचने के लिए सावधान न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com