IhsAdke.com

कैसे और अधिक चपलता घोटाले के साथ सौदा करने के लिए

लड़ने सीखने के लिए कोई इरादा नहीं - अपने घर को बचाने के लिए, अपने आप को शारीरिक हमलों से बचाने के लिए, उदाहरण के लिए, अभ्यास पूर्णता की ओर जाता है शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार हो जाओ और जानें कि इस लेख में सूचीबद्ध बुनियादी तकनीकों के माध्यम से अपने कौशल को कैसे सुधारें।

चरणों

विधि 1
अच्छा गर्म अप करना

फाइट फास्ट चरण 1 लड़ने वाले चित्र
1
अपने आप को समर्पित करें अभ्यास किसी भी परिस्थिति में परिपूर्ण करता है, जिसमें लड़ाई भी शामिल है। यदि आप ट्रेन करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप कभी भी अधिक चुस्त नहीं पाएंगे। प्रशिक्षण का उद्देश्य आंदोलन को सोचने के बिना इसे निष्पादित करने में सक्षम होने के बिंदु को दोहराने के लिए ठीक ही है- स्वचालित रूप से लड़ाई के दौरान लगभग हर चीज को ऑटोपिलॉट में लेने के लिए अपने मन में सब कुछ ले लो।
  • शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 2
    2
    कुछ गतिशील हिस्सों को करें वे स्थैतिक हिस्सों से भिन्न होते हैं, जो मांसपेशियों को स्थिर नहीं छोड़ते हैं गतिशील गतिएं एक ही समय में मांसपेशियों को आगे बढ़ने और गर्म करती हैं। रस्सी कूदो और अपने पैर काम करने के लिए squats, dips, और जैक अपने हथियारों के लिए स्पिन। आपको लगेगा कि आप शरीर को आगे बढ़ रहे हैं।
    • चिपचिपे चबाने की तरह अपनी मांसपेशियों की कल्पना कीजिए: जब यह ठंडा है, आंदोलनों सीमित हैं और restritos- जब गरम, शरीर और अधिक गहन अभ्यास के लिए तैयार किया जाता है। जब आपको लगता है कि आप ढीले हो गए हैं, तो इसका कारण यह है कि आपका गर्मजोशी खत्म हो चुका है।
  • शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 3
    3
    प्रशिक्षण पर पूरी तरह ध्यान दें लड़ाई के लिए आदर्श परिणाम की कल्पना करें कल्पना कीजिए कि आप कैसे जीतना चाहते हैं और साथ ही आप हर दूसरे प्रदर्शन के लिए क्या कदम उठा सकते हैं। क्या आप उसे पंच करना चाहते हैं? क्या आप अपने विरोधी को एक मिनट में 30 बार मारेंगे? अधिक एड्रेनालाईन रिलीज करने के लिए अपनी कल्पना जारी करें
    • अपने विश्वास पर काम करना बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप झगड़े और झगड़े में शामिल होने से डरते हैं, तो रोकें और प्रतिबिंबित करें हां: आपको चोट लगी है और टूटी हुई नाक हो सकती है, उदाहरण के लिए। फिर भी, याद रखें कि आप जीतने और अधिक उत्तेजित होने की तैयारी कर रहे हैं। इस बिंदु पर, यह भी समझते हैं कि आपके पास अन्य भौतिक क्षमताएं हैं
  • शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 4
    4
    खुद को पहले से तैयार करें कोई भी फ्लिप फ्लॉप और टैंक टॉप पहने हुए नौकरी साक्षात्कार में नहीं आता है, है ना? इस तरह से सोचकर, यदि आप जीतने के लिए तैयार नहीं हैं तो एक लड़ाई में मत आना। अपने जिम शॉर्ट्स पहनें और मूड में उतरने के लिए और अपने कसरत के जूतों पर डाल दें और चालें बेहतर बनाएं
    • खाली पेट पर या भारी भोजन (जैसे हैमबर्गर और आलू) के बाद लड़ाई शुरू न करें। एक सरल नाश्ता बनाओ ताकि आप अपने आप को सुस्त बिना बिना समर्थन कर सकें। अंत में, सुनिश्चित करें कि moisturize सुनिश्चित करें
  • विधि 2
    अपने घूंसे में सुधार

    शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 5
    1
    पंच के लिए आदर्श आसन को प्रशिक्षित करें। अपनी पीठ थोड़ी सी कर्ल, आपके घुटनों को झुकाव, आपके कोहनी आपके शरीर के करीब हैं, और आपके चेहरे के करीब आपकी कलाई। इसके बाद, अपने जबड़े की रक्षा के लिए ठोड़ी को अपनी गर्दन के चारों ओर ले आएँ और फर्श पर अपने पैरों को सपाट कर दें। अंत में, अपने प्रमुख (बाएं या दाएं) तरफ ओर दुबला
    • उदाहरण के लिए, यदि आप अपने दाहिने हाथ से पेंच करते हैं, तो आपके शरीर की बाईं तरफ थोड़ा आगे होना चाहिए, जबकि दाएं ओर आगे की ओर है
    • जब तक आप पंच नहीं रखते, तो सही आसन रखने के लिए याद रखें। अपनी उंगलियों को बंद करें और अपने अंगूठे को छोड़ दें, या वे प्रभाव से टूट सकते हैं।
  • शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 6
    2
    पंच के लिए अपने पूरे शरीर का उपयोग करें यदि आप केवल अपनी बांह की मांसपेशियों का उपयोग करते हैं, तो आपके घूंसे कमजोर और अप्रभावी होंगे। इसके बजाय, अपने शरीर की सभी शक्तियों का उपयोग करें और स्पिन के लिए वजन, एक कदम आगे बढ़ाएं, और अपने प्रतिद्वंद्वी पर झटका मारो। तो आप खुद को बढ़ावा देने के लिए अपने पैरों में मजबूत मांसपेशियों का उपयोग करने जा रहे हैं
    • पंच को हड़ताल करने के बाद, जल्दी स्थिति में लौटने के लिए जल्दी वापस कूदो - और इस तरह एक संभव प्रतिक्रिया के खिलाफ की रक्षा
    • जब आप तेज, तेज आंदोलन बनाने के लिए पंच को दबाएंगे, तो अधिकतम करने के लिए अपना हाथ बढ़ाएं।
  • शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 7
    3
    ब्रेक ले लो पंच के बाद पंच को प्रशिक्षित न करें अपनी मांसपेशियों को साँस लेने और अपनी शक्ति को अनुकूलित करने के लिए कुछ क्षणों के लिए आराम करो। इस तरह, आप अपने शरीर को सही दिशा में विकसित करेंगे, क्रम में स्वयं को अप्रभावी और कमजोर चलने के बजाय।
    • अभी तक गति के बारे में चिंता मत करो पंच को मारना ज़रूरी है। इसके बारे में सोचें: यदि आप आकार और आसन में सही नहीं हो सकते, तो आपकी चपलता में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
  • विधि 3
    मांसपेशियों को मजबूत बनाना और तेज करना




    शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 8
    1
    विस्तारित पुश अप के लिए 10-15 प्रतिनिधि के दस त्वरित सेट करें। ये पुश-अप के बारे में केवल crunches के सामान्य आंदोलन का 1/3 चलाने के लिए और त्रिशिस्क काम करते हैं, और पंच तेजी लाने के लिए मांसपेशी स्मृति का विकास। चलने की गति और विस्फोट को अनुकूलित करने के लिए इस अभ्यास का अभ्यास करें।
  • शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 9
    2
    खुद को तेज रूप से प्रशिक्षित करें जैसे दस्ताने के साथ आप कर सकते हैं एक दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और तकनीक और चपलता पर ध्यान दें। अब के लिए वजन का उपयोग न करें इसके अलावा, आपकी प्रगति का समय चूंकि यह मजबूत, मजबूत और अच्छी तरह से समन्वित हो जाता है, आप कम समय में अधिक घूंसे वितरित करने में सक्षम होंगे।
  • शीर्षक फाइट फेट फास्ट चरण 10
    3
    ट्रेन का उपयोग करना गति बैग तय और दोहरी मुक्केबाजी जैसे खेलों में यह उपकरण व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाता है यह न केवल आपके घूंसे की चपलता बढ़ाता है, बल्कि आपकी सटीकता, आपके समय और आपके समन्वय में सुधार भी करता है। गति बैग प्रत्येक स्ट्रोक के बाद आगे और आगे, एथलीट को प्रशिक्षण जारी रखने के लिए मजबूर करना यह पुनरावृत्ति कंधों और हथियारों को मजबूत करती है और आवश्यक प्रतिक्रिया समय घट जाती है।
  • विधि 4
    प्रशिक्षण मूय थाई किक

    फाइट फेट चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    सही मुद्रा घूंसे के साथ, आप सही आसन के बिना मुश्किल किक मार नहीं सकते। ऐसा करने के लिए, अपना बाएं पैर दाहिनी ओर सामने रखें, अपने हाथों के पास आपके हाथों के पास, जैसे कि आप किसी को पंच करना चाहते हैं इस तरह, आप अपनी कूल्हों को खोलेंगे और कड़ी मेहनत करेंगे। जब तैयार हो, तो पैर की उंगलियों की तरफ आगे झुकें और आंशिक रूप से आगे के पैर को फेंक दें। जितना अधिक आप ट्रेन करेंगे, उतना अधिक आराम से आप होंगे।
    • जब आप अपने पैर की उंगलियों की ओर झुकते हैं, तो अपने चेहरे को बचाने के लिए अपना गैर-प्रभावी हाथ बढ़ाएं उस पल में, अपने शरीर के पीछे एक दूसरे को फेंक दो।
  • शीर्षक फाइट फाइट चरण 12 से लड़ने वाला चित्र
    2
    अपने प्रतिद्वंद्वी की ओर अपने घुटने को इंगित करें जब अपना काम बखूबी कर की ओर दुबला और व्यक्ति की दिशा में पैर उठाने, आप उसे करने के लिए प्रमुख घुटने बात करने के लिए है, जैसे कि धारणा है कि यह लात वितरित करेंगे देने के लिए करना होगा।
    • यह वह जगह है जहां आपके पैर की उंगलियों पर अपनी ताकत को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है, न ही आपकी ऊँची एड़ी के जूते: इस तरह, आपका शरीर पूरी तरह से चालू हो जाएगा।
  • शीर्षक फाइट फाइट फास्ट चरण 13
    3
    प्रतिद्वंद्वी में पूर्ण किक बनाएं अपने घुटने को उठाने के बाद, इसे वापस फर्श पर लाएं। गति को खोने के बिना, अपने पैर की उंगलियों की ओर झुकना, अपने शरीर को घुमाएं और व्यक्ति की तरफ अपना पैर फेंक दें इसे दालचीनी के साथ स्पर्श करें, पैरों के साथ ही नहीं। साथ ही, 180 डिग्री बारी बनाने के लिए पर्याप्त बल लागू करें
    • चुटकुले जब लात मारो अन्यथा, यह प्रतिद्वंद्वी के लिए खुला और असुरक्षित रहेगा इसके अलावा, यह मांसपेशियों को आंदोलन के लिए अधिक बल देने के लिए अनुबंधित करता है।
    • अपने 180 डिग्री के अंत में, अपने घुटने को सामने से हाथ से हाथ से ऊपर उठाएं जो सामने में भी है। इस प्रकार, आप प्रतिद्वंद्वी की रिश्वत से अपने शरीर की रक्षा करेंगे।
    • यदि आप सही कदम उठाते हैं, तो यह किक विनाशकारी हो सकती है प्रशिक्षण जारी रखें जब तक कि आप किसी लड़ाई या लड़ाई को खत्म करने के लिए एक निश्चित तरीके विकसित कर सकें
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त मत बनो आपका विरोधी कमजोर और अनगिनत लग सकता है, लेकिन यह फुर्तीली और कुशल हो सकता है ध्यान दीजिए और ध्यान केंद्रित रहें, ताकि आप गार्ड से फंस नहीं पड़े।
    • कुछ घूंसे लेने के लिए तैयार हो जाओ पकड़ने के बिना लड़ाई में शामिल करना मुश्किल है दर्द के साथ बेहतर व्यवहार करने के लिए इस संभावना को स्वीकार करें।
    • अपने समन्वय में सुधार के लिए अलग-अलग मार्शल आर्ट्स का अध्ययन करें।

    चेतावनी

    • जब तक आपका जीवन खतरे में न हो, गंदे न खेलें - या आपका प्रतिद्वंद्वी एक ही कर सकता है
    • अगर आप लोगों के साथ लड़ाई में आते हैं तो आप बहुत परेशान हो सकते हैं केवल अपने जीवन का बचाव करने के लिए उनका सामना करें और हथियार के रूप में अपनी शक्ति का उपयोग न करें (जब तक कि आत्मरक्षा के मामले में नहीं)

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (28)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com