IhsAdke.com

कुंग फू आयरन मुट्ठी को प्रशिक्षित कैसे करें

आयरन फिस्ट प्रशिक्षण एक कुंग फू शाओलिन पहलू जिसमें व्यवसायी आदेश देने या उसके शरीर के विभिन्न भागों में किसी भी गंभीर चोटों के बिना बहुत भारी चल रही है प्राप्त सक्षम करने के लिए अपने शरीर को प्रशिक्षण, कई उप कौशल है कि ध्यान केंद्रित के साथ है विभिन्न शरीर क्षेत्रों में यह लेख आपको बताएगा कि वास्तव में आपकी मुट्ठी कैसे प्रशिक्षित करें और अपने हमले को मजबूत करें।

चरणों

चित्र शीर्षक: ट्रेन आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 1
1
हरी बीन्स के साथ भरवां बैग बनाने या बनाने से शुरू करो यह एक मजबूत सामग्री के साथ बनाया जाना चाहिए, जैसे डेनिम, और मजबूत तारों के साथ सिलना जब यह पूरी तरह से सूखे हरी बीन्स से भरा हुआ है, यह एक आयताकार कुशन की तरह दिखना चाहिए।
  • चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 2
    2
    एक कठिन सतह पर बैग स्थिति। अगर यह एक दीवार है, तो सुनिश्चित करें कि यह दृढ़तापूर्वक जगह में है
  • चित्र शीर्षक ट्रेन आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 3
    3
    बैग में बंद हाथ स्ट्रोक के सभी रूपों को प्रशिक्षित करें आप निम्नलिखित को प्रशिक्षित कर सकते हैं:
    • घूंसे: अपने मुट्ठी को ठीक से दबाएं, अंगूठे में हों, और पहले दो समुद्री मील से हड़ताल करें सुनिश्चित करें कि कलाई सीधे है और जितना संभव हो उतना शक्ति का उपयोग करके, प्रत्येक झटका से चीख के साथ। घूंसे के बदलाव, जैसे तेंदुए की पंच या फीनिक्स की आंखों का उपयोग किया जा सकता है, लेकिन उन्हें करते समय सावधानी बरतें, क्योंकि वे गलत तरीके से किया जाता है, क्योंकि उन्हें चोट लग सकती है।
      चित्र का शीर्षक रेल आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 3 बुलेट 1
    • हथौड़ा झटका: झूठी मुट्ठी के साथ, बढ़त के साथ हड़ताल जितना संभव हो उतना बल का उपयोग करना, प्रत्येक झटका के साथ चिल्लाना
      चित्र का शीर्षक रेल आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 3 बुलेट 2
    • पृष्ठीय झटका. अपने हाथ की पीठ के साथ, पहले दो समुद्री मील के साथ बैग मारा फिर, यथासंभव अधिक बल का उपयोग करें और प्रत्येक झटके से चिल्लाना।


      चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 3 बुलेट 3
  • चित्र शीर्षक ट्रेन आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 4
    4
    जब आप बैग को जितना संभव हो सके उतना शक्ति के साथ मार सकते हैं, हरी बीन्स को बजरी से बदलें और प्रशिक्षण को दोहराएं।
  • चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 5
    5
    इसके बाद, आप प्रशिक्षण को दोहराकर लौह या इस्पात बीयरिंग के साथ बजरी की जगह ले सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फिस्ट कुंग फू चरण 6
    6
    प्रशिक्षण अंत में पूरा हो जाता है जैसे ही आप बैग में बंद-मुट्ठी के घूंसे का प्रदर्शन कर सकते हैं जितना संभव हो सके उतना बल और परिणामों की न्यूनतम मात्रा में दर्द।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रशिक्षण के दौरान, आपको चोट रोकने के लिए लिलिमेंट का इस्तेमाल करना चाहिए। वह मर (1) दा (3) ज्यू (3) मंदारिन में कहा जाता है, आमतौर पर दुनिया के नाम से जाना जाता है क्योंकि दा जहां। प्रशिक्षण के पहले और बाद में प्रभावित इलाके में लालिमेंट को लागू करना, इसे अच्छी तरह से रगड़ना, आयरन बॉडी ट्रेनिंग के कारण देर से होने वाली चोटों को रोकने के लिए पर्याप्त है। ओरिएंटल दवा की दुकानों या इंटरनेट से खरीदा जा सकता है। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप विशेष रूप से लोहे के शारीरिक प्रशिक्षण के लिए मॉडल प्राप्त कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • यह जानकारी केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है और इसे जिम्मेदारी और देखभाल के साथ लिया जाना चाहिए।
    • यह कला जल्दी से महारत हासिल करने वाली कुछ नहीं है - आपका प्रशिक्षण जीवनकाल के लिए रहता है सुनिश्चित करें कि प्रशिक्षण के लिए तैयार होने से पहले आपको अधिकतम प्रतिबद्धता है।
    • अपनी क्षमता को प्रदर्शित न करें यदि आप कुंग फू आयरन बॉडी को जानने के लिए सीखना चाहते हैं, तो अपने इरादों को पुन: जांच कराएं। लोगों को चोट पहुंचाने के लिए अपने कौशल का उपयोग न करें, लेकिन केवल आत्मरक्षा के लिए।
    • हमला करने पर सावधान रहें - अपनी सीमाएं जानें और उनसे आगे न करने का प्रयास करें अपनी ताकत का निर्माण करने के लिए धीमे और धीरे-धीरे शुरू करो
    • हड्डियों को कैद करके और त्वचा को मोटा होना, आयरन कॉर्प्स जैसे प्रशिक्षण काम करते हैं। इससे अवांछित विकृति हो सकती है जोखिम को जानने के बिना इस प्रशिक्षण से गुजरना न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com