IhsAdke.com

कैसे नशे में मुट्ठी की शैली का उपयोग करें

नशे की मुट्ठी या 醉拳

(ज़ू क्वान - "शराबी मुट्ठी") चीन की तरफ से कुंग फू की एक शैली है। अजीब नाम के बावजूद, यह लड़ शैली है जो जानबूझकर आंदोलनों और एक शराबी के व्यवहार के समान है। यह लेख आपको दिखाएगा कि इसे कैसे चलाना है

चरणों

विधि 1
नशे की मुट्ठी का मूल

छवि का प्रयोग करें ड्रोकेन मुट्ठी चरण 1 का प्रयोग करें
1
अपनी मुट्ठी बंद करो और अपनी उंगलियों की स्थिति बनाएं जैसे कि आप सिर्फ एक हाथ से कप धारण कर रहे थे। सूचक उंगली को हुक के आकार में छोड़ दें और अपने अंगूठे की स्थिति बनाएं जिससे कि दो अंगुलियां "सी" बना दें
  • चित्र का उपयोग शीर्षक ड्रोकेन मुट्ठी चरण 2
    2
    "कर्ल अप" नामक एक तकनीक का प्रयोग करें जो आपके शरीर को तंग छोड़ देता है मैला शरीर के साथ भी, आप तथाकथित प्रभाव बिंदु का उपयोग करेंगे दूसरे शब्दों में, इस स्थिति के आंदोलनों आरामदेह और अनाड़ी होगा, लेकिन हिट करने के लिए समय में, आप शरीर कठोर और इसे जारी जमकर आगे पैर और शरीर की शक्ति का उपयोग करेगा, सदस्य जो हड़ताली में ऊर्जा ध्यान केंद्रित । बहुत लचीला है और पूरे रूप है, जो stirs और प्रकाश डाला में एक ही समय में: यह करने के लिए एक अच्छा तरीका की कल्पना करना कि आपके शरीर एक वसंत है। इन अवधारणाओं को अपने शरीर में लागू करें और आप उन्हें आसानी से समझेंगे।
  • छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 3 का उपयोग करें
    3
    "डगमगाने" नामक दूसरी तकनीक जानें यह प्रतिद्वंद्वी को भ्रमित करता है और उसे आपके लिए हड़ताल करने के लिए उद्घाटन छोड़ देता है। आप इसका उपयोग पंचिंग को बढ़ावा देने के लिए भी कर सकते हैं
  • छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 4 का उपयोग करें
    4
    लय के साथ हमला न करें, लेकिन अप्रत्याशित क्षणों के साथ, जैसे कि जब यह गिरता है, पक्ष के लिए चौंका जाता है, आदि।
  • विधि 2
    नशे की मुट्ठी की शैली

    छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 5 का उपयोग करें
    1
    शराबी भगवान की तकनीक का उपयोग करें आप उपयोग कर सकते देवताओं में से कुछ: किक के साथ शक्तिशाली अवरुद्ध गले भगवान नशे के साथ कमर भगवान नशे की अचानक शुरुआत के साथ भगवान नशे में कसकर अंतरराष्ट्रीय नशे duplos- भगवान नशे में बड़ा barril- भगवान पकड़े लंबे बांसुरी के साथ नशे में और नशे में धुत देवी हो "शरीर का प्रदर्शन" ये सभी तकनीकें संभावनाओं के भीतर प्रभावी होती हैं और मुकाबला की स्थिति के आधार पर हमेशा बात करती रहती हैं।
  • छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 6 का उपयोग करें
    2
    अंदरूनी शक्ति के साथ शराबी भगवान का उपयोग करें इस तकनीक में बहुत से "वॉबबल" का उपयोग होता है, जो प्रतिद्वंद्वी को उलझन में छोड़ देता है, लेकिन आवश्यकता होती है कि आप बहुत अधिक ठोकर खाएं याद रखें कि इस शैली का उपयोग करते समय, पैरों में से एक को बढ़ाया जाना चाहिए, लेकिन हर समय नहीं चौंका देने वाला, ठोकरें और बढ़ाया पैर के संयोजन से, कई बड़े उद्घाटन उत्पन्न हो सकते हैं और यह सही पल को हड़ताल करने की अनुमति देगा।
  • छवि का प्रयोग करें ड्रोकेन मुट्ठी चरण 7 का उपयोग करें
    3
    कमर के अचानक मुकाबले के साथ शराबी भगवान का प्रयोग करें यह एक ऐसी तकनीक है जिसके लिए बहुत अधिक ऊर्जा की आवश्यकता होती है। क्यों? अच्छा, क्योंकि आपको हर समय घूमना पड़ता है। इस शैली का उपयोग करके आप हमेशा देखने के लिए शरीर के उस हिस्से में हड़ताली है और झटका प्रतिद्वंद्वी लगभग लगातार हिट करने के लिए है, क्योंकि यह एक तकनीक जहां चल रही है हमेशा नजदीक से प्रतिद्वंद्वी को मारने है जा रहा है की जरूरत है। बहुत सारी चालें, घूंसे और गोल हमलों को शामिल करते हुए, यह एक बहुत ही लोकप्रिय शैली बन गया है। हालांकि यह कुशल है, यह बहुत थका है उस स्थिति में, जब आप इन तकनीकों को प्रशिक्षण दे रहे हैं, तो इसे अंतिम रूप से छोड़ दें।



  • चित्र का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 8 का प्रयोग करें
    4
    शक्तिशाली गले के लॉक के साथ नशे में उपयोग करें यह एक अत्यंत घातक शैली है जैसा कि नाम कहते हैं, आंदोलनों में गले की मांसपेशियों को अवरुद्ध करना होता है इसे जानने के लिए, मजबूत कलाई और उंगलियों को इसका उपयोग करने के लिए आवश्यक है या बल्कि गुप्त - रक्षा के लिए एक बहुत शक्तिशाली और महान गर्मी होने के नाते, यह अभी भी अपनी पीठ के पीछे अपने हाथों से गोल गति बनाने के लिए और उन्हें आगे अचानक ले जाने के लिए एक गैर में करने की आवश्यकता है। शब्दों में, उंगलियों को आंदोलनों में बहुत अधिक उपयोग किया जाता है - यही कारण है कि उंगलियों को बहुत मजबूत होना चाहिए।
  • चित्र का प्रयोग करें ड्रैंकन फिस्ट चरण 9 का उपयोग करें
    5
    डबल किक्स के साथ शराबी भगवान का उपयोग करें प्रतिद्वंद्वी को अपने शरीर से दूर रखने के लिए यह एक शानदार शैली है डबल किक्स अक्सर प्रतिद्वंद्वी को भ्रमित करेगा, जिससे वह पीछे हट जाएंगे - अगर वह पीछे नहीं हटता है, तो उसे चोट लग सकती है असल में, शैली में कई हवाई किक होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को मजबूत पैर और एक महान आधार (बाद के मामले में, हमले से पहले एक तटस्थ रुख) की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, इसमें बहुत अधिक लचीलेपन और संतुलन की आवश्यकता होती है, बाद में बहुत महत्वपूर्ण है। संतुलन, मजबूत पैर और एक मजबूत आधार की कमी यह एक अव्यावहारिक सीखने बनाता है।
  • चित्र का प्रयोग करें ड्रंकेन फिस्ट चरण 10 का उपयोग करें
    6
    लुप्त पैर के साथ शराबी भगवान का उपयोग करें। यह एक ऐसी शैली है जो पैरों की गति को मानता है, लेकिन एक समय में (एक पैर हमेशा सीधा रहता है)। इसे अंतिम उपाय के रूप में उपयोग करना महत्वपूर्ण है क्योंकि इसमें कई अवसर हैं
  • छवि का उपयोग शीर्षक ड्रोकेन मुट्ठी चरण 11
    7
    बड़े बैरल पकड़े हुए नशे में धरा देवता का उपयोग करें एक बहुत ही कुशल शैली, नशे की मुट्ठी की सबसे कुशल शैलियों में से एक कहते हैं, क्योंकि यह हमला करने के लिए बड़े और तेज परिपत्र आंदोलनों का उपयोग करता है। इस मामले में, शरीर के सामने एक सर्कल के रूप में हथियार रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक है।
  • चित्र का उपयोग शीर्षक ड्रोकेन फिस्ट चरण 12
    8
    लंबे बांसुरी के साथ शराबी देवता का उपयोग करें यह सबसे आम शैली और लड़ाकों की पसंदीदा है, क्योंकि ये सबसे ज्यादा कलाई की ताकत का उपयोग करता है। हमलों में सभी शैलियों के बीच अधिक शक्तिशाली होते हैं और ट्रोपिकॉओ का सबसे अधिक उपयोग करता है
  • छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 13 का उपयोग करें
    9
    मदिरा देवी हो का उपयोग करें जो लोग इस शैली को देखते हैं, वे इसे उपयोगकर्ता और प्रतिद्वंद्वी दोनों के रूप में असामान्य और अजीब रूप में सोचेंगे - और यही वह एक घातक शैली बनाता है। आंदोलन स्त्रैण लगते हैं, क्योंकि वे एक संघर्षरत महिला के समान हैं, लेकिन वे बहुत शक्तिशाली हैं। यह कुशल है क्योंकि इसमें ऐसे आंदोलन शामिल हैं जो प्रतिद्वंद्वी को भ्रमित करते हैं या क्योंकि लोग शैली को ज्यादा गेंद नहीं देते हैं और तकनीक को नहीं जानते हैं।
  • छवि का उपयोग शीर्षक ड्रोकेन मुट्ठी चरण 14
    10
    शराबी मुट्ठी शैलियों की अन्य शैलियों भी हैं एक उदाहरण है 八 影 拳 (बा यिंग क्वां - "आठ छाया की मुट्ठी"), जिसमें नशे में धुंध की पारंपरिक रेखा से एक अलग प्रणाली है, लेकिन नशे में धरा देवताओं के रूपों के समानताएं हैं।
  • युक्तियाँ

    • सबसे अप्रत्याशित क्षणों पर हमला करने के लिए याद रखें
    • एनीमे में प्रचलित शराबी मुट्ठी प्रदर्शनों का पालन न करें। असंगतता होगी जो आंदोलन को गलत तरीके से सिखाना होगा।
    • नशे में मुट्ठी भी मिडलाइन और निचले शरीर के ट्रंक पर बहुत अधिक तनाव डालती है कुछ बैठो और जाओ पैर लिफ्टों हर दिन, अन्य अभ्यासों के साथ इसके अलावा, मूल ताकत और सहनशक्ति ने संतुलन और आश्चर्यजनक हमलों के साथ मदद की।
    • इन तकनीकों में से कुछ का उपयोग करने के लिए आपके पास महत्वपूर्ण ताकत है। पुश-अप सबसे अच्छा विकल्प हैं "भालू की पैदल" नामक एक अच्छी कवायद भी है: अपने हाथों और पैरों को मंजिल पर रखें जैसे कि आप एक पुश-अप कर रहे थे, और अपनी उंगलियों का उपयोग करके इस तरह क्रॉल करें यह व्यायाम उन्हें मजबूत करेगा और उन्हें प्रतिरोध प्रदान करेगा।
    • आपको वास्तव में हाथ के प्रतिरोध को मजबूत करने की आवश्यकता है, भले ही एक तटस्थ झटका दे। कुछ में मदद मिलेगी वापस करने के लिए नाड़ी बारी, प्रत्येक बारी झुकने (झुकने हवा में सामने निलंबन, या कूद साथ किया जाना चाहिए) के साथ दालों में अप करने के लिए है। इसके अलावा, बहुत कुछ प्रशिक्षित करना अच्छा है घोड़े की मुद्रा पैरों को मजबूत करने के लिए एक शराबी मुट्ठी व्यवसायी की ताकत बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि वह किसी भी स्थिति से संतुलन और हमले बनाए रखने में सक्षम होना चाहिए।
    • महत्वपूर्ण नोट: जब आप इस शैली को सीख रहे हैं तो शराब या कोई अल्कोहल नहीं पीते हैं! यह एक तरह से है कि नशे में "अनुकरण" करता है और कुछ दुर्घटना पैदा करके या मौत का कारण भी हो जाता है।
    • फिल्म "शराबी मास्टर `और` शराबी मास्टर 2", किराया दोनों शराबी फिस्ट का एक उदाहरण के लिए जैकी चैन, अभिनय किया है। यद्यपि फिल्मों को कोरियोग्राफ किया गया है, वे शैली को अच्छी तरह से प्रस्तुत कर सकते हैं और अच्छी फिल्में भी हैं। इसके अलावा, अन्य फिल्मों नशे के हत्थे पता चलता है कि: "हीरो फिस्ट" डॉनी Yen- अभिनीत "साहब की लड़ाई," जेट ली अभिनीत "ड्रैगन के पंजे," जैकी Chan- "पूर्व हीरोज" अभिनीत वू जिंग, लाउ कार-लुंग और गॉर्डन Liu- "ग्रैंड मास्टर सोत" अभिनीत चेंग पेइ पेइ और अभिनीत "स्टील के पंजे" - गॉर्डन Liu- "कुंग फू पावर शराबी बंदर" अभिनीत , जेट ली अभिनीत

    चेतावनी

    • नशे में मुट्ठी का उपयोग करने से पहले कई हिस्सों में अपनी मांसपेशियों को गर्म करने की कोशिश करें।
    • यदि आपके पास कमजोर संधिशोथ या हड्डियां हैं, तो पुश अप करने की कोशिश न करें, लेकिन अगर आपको अभी भी उन्हें करना है, तो पहले धीरे-धीरे जाओ यदि आप बहुत दर्द कर रहे हैं, तो अपने घुटनों पर व्यायाम करें
    • शराब मत पीओ!
    • चूंकि पूरी तरह से जानने के लिए यह एक मुश्किल शैली है, जब तक कि आप अपने आप को ऐसा करने के लिए नहीं सीखते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com