IhsAdke.com

कैसे कुंग फू पहनावा ट्रेन करने के लिए

शाओलिन कुंग फू के भीतर आयरन बॉडी ट्रेनिंग है, जिसमें व्यवसायी अपने शरीर को बहुत ज्यादा चोट पहुंचाने के बिना शक्तिशाली धौंकनी का समर्थन करने और वितरित करने के लिए ट्रेन करता है। यह लेख आपको दिखाएगा कि आयरन कॉर्प्स की एक तकनीक को कैसे प्रशिक्षित किया जाए: आयरन का दबाना

चरणों

चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फोरेमर कुंग फू चरण 1
1
एक दूसरे पर अपने forearms छिद्रण शुरू करो उन्हें आपके सामने क्षैतिज रूप से रखें और अपने मुट्ठी को एक दूसरे में घुमा दें। शुरुआत में आपको चोट लगी होगी। इस पंच को 200 बार हर दिन मत करो।
  • चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फोरेमर कुंग फू चरण 2
    2
    कुछ महीनों के बाद, आप देखेंगे कि जब आप अपने मुट्ठी को दबाते हैं, तो आपके पैर की चोट कम हो जाती है। यदि आप प्रशिक्षण में लगे हुए हैं, तो आप उन्हें छिद्रित करते हुए एक अजीब आवाज सुनेंगे। यह ध्वनि दिखाती है कि आपने कसरत के पहले भाग को पूरा कर लिया है।
  • चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फोरेमर कुंग फू चरण 3
    3



    एक पायलट या बड़े पेड़ खोजें ट्रेन उस पर घुमाता है जैसे कि झट से खुद का बचाव, जैसा कि पहनावा का प्रशिक्षण आपकी रक्षा को मजबूत करने के लिए वास्तव में उपयोगी है अपनी ताकत का उपयोग करें और दिए गए प्रत्येक पंच पर चिल्लाओ।
  • चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फोरेमर कुंग फू चरण 4
    4
    प्रशिक्षण के एक वर्ष के साथ, आपके सामने मजबूत और मजबूत होना चाहिए। अब तक, प्रशिक्षण आधे रास्ते चले गए हैं।
  • चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन फोरेमर कुंग फू चरण 5
    5
    किसी साथी के साथ झगड़ा करके अपनी क्षमता का परीक्षण करें जबकि वह किक करता है, अपने सामने का उपयोग करते हुए किक से अपना बचाव करें। हमलावर और डिफेंडर (आप) को स्परिंग के समय बल भिन्नता का उपयोग करना चाहिए। यदि आपके प्रतिद्वंद्वी के पैर खराब होता है, तो आपका प्रशिक्षण पूरा हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रशिक्षण के दौरान, सूजन से बचने के लिए पेट के क्षेत्र में थोड़ी सुगंध का उपयोग करें। एक मरहम प्रकार जिसे 跌打 type कहा जाता है (दिई डू जि दी, "शूटिंग और फॉलिंग वाइन") जो कि मार्शल कलाकारों द्वारा बहुत अधिक उपयोग किया जाता है, विशेष रूप से आयरन पाम के प्रशिक्षण में। इस प्रशिक्षण से होने वाली चोटों से बचने के लिए प्रशिक्षण के पहले और बाद में जगह में अच्छी तरह से पोंछते हुए इसे लागू करें। यह मलम परंपरागत चीनी दवा दुकानों या इंटरनेट पर खरीदा जा सकता है। जब आप इसे हाथ में रखते हैं, तो यह सुनिश्चित कर लें कि आयरन बॉडी ट्रेनिंग में विशिष्ट उपयोग के लिए यह सही प्रकार है या नहीं।

    चेतावनी

    • किसी भी सामग्री को छिद्रित करते समय बहुत सावधान रहें अपनी सीमा को जानते हैं और इसे कभी भी पार नहीं करें धीरे धीरे शुरू करो और धीरे धीरे शक्ति प्राप्त करें
    • कोई रात भर लौह कोर सीखता नहीं है - यह लगभग एक जीवन भर लेता है प्रतिबिंबित करें और देखें कि प्रशिक्षण शुरू करने से पहले आपके पास आवश्यक प्रतिबद्धता है या नहीं।
    • अपने कौशल का प्रदर्शन न करें दिखाने के लिए आयरन कोर सीखना चाहते हैं? बेहतर अपने इरादों पर पुनर्विचार
    • यह प्रशिक्षण हड्डियों के कैल्सीफिकेशन और त्वचा के सिकुड़न पर काम करता है, जिससे विकृति हो सकती है। जोखिमों को जानने के बिना इसे सबमिट न करें
    • यहां दी गई जानकारी सूचना के एकमात्र उद्देश्य के लिए है और आपके अपने जोखिम पर होनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com