IhsAdke.com

कुंग फू के लिए अपने पैर कैसे प्रशिक्षित करें

लौह शरीर प्रशिक्षण कुंग फू शाओलिन का एक हिस्सा है जिसमें व्यवसायी अपने शरीर को अपने शरीर के विभिन्न हिस्सों को बिना किसी गंभीर क्षति के स्थगित करने या उसे बनाए रखने में सक्षम होने के लिए प्रशिक्षित करता है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों पर केंद्रित कई उप-विभाजन हैं। लेख आपको दिखाएगा कि आपके हमले को मजबूत करने के लिए अपने पैरों को प्रशिक्षित कैसे करें।

चरणों

चित्र का शीर्षक ट्रेन आयरन ब्रूम कुंग फू चरण 1
1
अपने clenched मुट्ठी के साथ निचले पैर हड़ताली द्वारा शुरू करो। अपनी मुट्ठी के किनारे और सामने दोनों का उपयोग करें, अपने पैर अलग कोण से सेट करें और पूरे क्षेत्र को कवर करें। अधिकतम बल के साथ कस लें और कम से कम 200 बार इस दिन को दोहराएं।
  • 6 महीने बाद, आपके पैरों को कठिन (मजबूत) होना चाहिए और प्रशिक्षण के अगले चरण के लिए तैयार होना चाहिए।



  • चित्र आयरन ब्रूम कुंग फू चरण 2 नामक चित्र
    2
    2 - फर्म है कि जमीन के लिए एक उपयुक्त स्तंभ या मस्तक फंस खोजें, तोड़ नहीं है और (प्रभाव के साथ) कदम नहीं करता है ऑब्जेक्ट के खिलाफ पैर के निचले हिस्से को हड़ताल करें कमजोर और धीमी शुरुआत करें और ताकत प्राप्त करें दोनों पैरों को प्रशिक्षित करें और हर दिन दोहराएं
    • जब आप अंततः किसी चोट या दर्द के बिना खंभे को मारने के लिए मिलते हैं, तो कसरत पूरी हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • अपनी कसरत के दौरान, आप चोटों को रोकने के लिए अपनी कलाई पर औषधीय मलहम का उपयोग कर सकते हैं। इन्हें चीनी में डाई (1) दा (3) ज्यू (3) कहा जाता है, और आमतौर पर पूर्व में डीट दा जौ के रूप में जाना जाता है माना जाता है कि इस कसरत के कारण जीवन में भविष्य की चोटों को रोकने के लिए, प्रशिक्षण के पहले और बाद में, प्रभावित इलाके पर उन्हें अच्छी तरह से रगड़ना, लागू करना। औषधीय मलहम चीनी चिकित्सा सैलून या इंटरनेट पर प्राप्त होते हैं आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि मरहम का उपयोग लोहे के शरीर के लिए विशिष्ट है।

    चेतावनी

    • अपने कौशल का दुरुपयोग न करें यदि आप बुरा उपयोग करने के लिए इस कुंग फू तकनीक को सीखना चाहते हैं, तो आपको अपने इरादों का पुन: विश्लेषण करना चाहिए। स्वयं के बचाव के अलावा लोगों को चोट पहुंचाने के लिए अपने कौशल का उपयोग न करें
    • यह कला कुछ ऐसा नहीं है जिसे जल्दी से प्राप्त किया जा सकता है - यह जीवन के लिए है सुनिश्चित करें कि प्रशिक्षण के लिए तैयार होने से पहले आपको अधिकतम प्रतिबद्धता है।
    • हड़ताली होने पर सावधान रहें - अपनी सीमा जानें और इसे एक्सट्रपोल करने का प्रयास न करें। प्रकाश और धीमी गति से प्रारंभ करें और अपनी शक्ति का विकास करें।
    • यह जानकारी केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और इसके अभ्यास आपके जोखिम पर हैं।
    • यह कसरत हड्डियों को चूसने और त्वचा को मोटा होना द्वारा काम करती है। इससे अवांछित विकृति हो सकती है जोखिमों को जानने के बिना प्रशिक्षण से गुजरना न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com