IhsAdke.com

कैसे Minecraft में डेजर्ट में एक मंदिर ढूँढें

क्या आप Minecraft में अपने इंडियाना जोन्स पक्ष का दोहन करने की कोशिश कर रहे हैं? रेगिस्तान में मंदिरों की खोज करने की कोशिश करें, दुर्लभ निर्माण जो खेल के रेगिस्तानी क्षेत्रों में बेतरतीब ढंग से उत्पन्न होते हैं। इन मंदिरों के पास सिर्फ एक आकर्षक दृष्टिकोण नहीं है - वे चोरी और खजाने के दुर्लभ उत्पादों को भी पेश कर सकते हैं। रेगिस्तान में एक मंदिर की खोज के लिए थोड़ी किस्मत की आवश्यकता है, क्योंकि यह अनुमान लगाने का कोई निश्चित तरीका नहीं है कि यह कहां दिखाई देगा। लेकिन एक बार आपको एक मिल गया है, आप निश्चित रूप से इसे पहचान लेंगे!

चरणों

विधि 1
एक मंदिर ढूँढना

चित्र में एक रेगिस्तान मंदिर का पता लगाएं, Minecraft चरण 1 में
1
एक नई दुनिया बनाएँ या मौजूदा एक दर्ज करें अपने Minecraft खेल सामान्य रूप से शुरू करें आप संभावित रेगिस्तान क्षेत्रों के साथ किसी भी नक्शे पर रेगिस्तान में मंदिरों को ढूंढ सकते हैं - चाहे आप अकेले या दूसरे खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन खेल रहे हों
  • इसके अलावा, मल्टीप्लेयर गेम, वहाँ हमेशा जोखिम आप में पाया गया कि एक मंदिर को पहले से ही लूट लिया गया है और arrival- इसलिए यदि आप जंगल में एक मंदिर है कि निश्चित रूप से "अछूता" हो जाएगा पता लगाना चाहते हैं इससे पहले कि अन्य खिलाड़ियों द्वारा तोड़फोड़ की, एक में फेंक है विश्व एकल खिलाड़ी / एकल खिलाड़ी
  • यदि आप अपने आप को रेगिस्तान में मंदिरों की तलाश में परेशानी नहीं करना चाहते हैं, तो इंटरनेट के माध्यम से दुनिया के बीज खोजने में मुश्किल नहीं है जो कि यह कार्य बहुत आसान बना देता है। उदाहरण के लिए, निम्नलिखित बीज स्नो पॉइंट के पास रेगिस्तान में एक मंदिर के साथ एक विश्व पैदा करेगा (मृत्यु के बाद फिर से प्रकट होना) यह बीज संस्करण 1.8 में काम करना चाहिए:
  • बीज: 8678942899319966093
  • मिन्कार्ट चरण 2 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    2
    एक महान रेगिस्तान खोजें रेगिस्तान में मंदिर बेतरतीब ढंग से रेगिस्तानी बायोम में दिखाई देते हैं। जरूरी नहीं कि हर रेगिस्तान में एक मंदिर होगा - एक से अधिक या कोई भी नहीं हो सकता है तो तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त यह है कि आप सबसे बड़े रेगिस्तान में तलाश करना शुरू कर सकते हैं- जितना अधिक जगह रेगिस्तान में है, वहां कम से कम एक मंदिर होने की संभावना उतनी ही बेहतर है।
    • दुर्भाग्य से, रेगिस्तान को खोजने का कोई एकल "सही" रास्ता नहीं है रेगिस्तान दुनिया के बीज से उत्पन्न होते हैं - जब तक आप पहले से ही दुनिया से परिचित न हों, आपको लंबे समय तक घूमना पड़ सकता है (खासकर यदि आपके पास दुर्भाग्य है तो आपके विश्व के बीज में बहुत से लोग नहीं हैं रेगिस्तान)। हालांकि, गेम के बाहर "धोखा" करने का एक तरीका है - नीचे देखें
  • चित्र में एक रेगिस्तान मंदिर का पता लगाएं, Minecraft चरण 3 में
    3
    रेगिस्तान में एक मंदिर के पिरामिड आकार की तलाश करें एक बार जब आप एक रेगिस्तान में होते हैं, तो सैंडस्टोन से बना एक बड़े, पिरामिड के आकार का ब्लॉक संरचना के लिए दूर दिखना शुरू करना एक अच्छा विचार है नारंगी मिट्टी के साथ लिखे चिड़ियों के साथ मंदिर के सामने दो बड़े वर्ग टावर होंगे। चूंकि रेगिस्तान में पहाड़ों की तरह कुछ दृश्य बाधाएं हैं, इसलिए आपको उन्हें लंबी दूरी पर देखने में सक्षम होना चाहिए।
    • रेगिस्तान में मंदिर कभी y = 64,000 पर उनके फर्श के साथ दिखाई देते हैं कुछ मामलों में, इससे उन्हें आंशिक रूप से दफन किया जा सकता है। अगर आप देखते हैं कि एक छोटा पिरामिड जैसा दिखता है, लेकिन बाकी के मंदिर के बिना, आप वास्तव में एक दफन मंदिर के ऊपर देख सकते हैं!
  • चित्र के शीर्षक में एक रेगिस्तान मंदिर में खोजें Minecraft चरण 4
    4
    अगर आपके पास कोई नक्शा है, तो एक ग्रे स्क्वायर देखें। एक नक्शा करने के बाद रेगिस्तान में मंदिरों थोड़ा आसान (और यह भी मदद से आप यह पता चला होने के बाद अपने तरीके से वापस मिला।) मंदिर को खोजने का कार्य कर सकते हैं (एक सपाट पत्थर की तरह) नक्शे पर धूसर दिखाई देता लेकिन एक विशिष्ट वर्ग का आकार होता है, जो आमतौर पर प्राकृतिक पत्थर के जमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए नहीं देखा जाता है।
    • कैसे इस उपयोगी उपकरण को पाने के लिए सुनिश्चित नहीं हैं कि कैसे Minecraft में मानचित्र बनाने के लिए लेख पढ़ें
  • Minecraft चरण 5 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    5
    यदि आप देखकर थक गए हैं, तो डेजर्ट टेम्प्लर ऐप का उपयोग करें क्या तुमने कभी पुराने जमाने के रेगिस्तान में एक मंदिर ढूँढ़ने की कोशिश की है और क्या आप पहले से ही निराश और खाली हाथ हैं? अभी भी उम्मीद है! ऑनलाइन ऐप का उपयोग करें रेगिस्तान मंदिर खोजक (रेगिस्तान टेंपलर खोजक) एक निश्चित नक्शे के रेगिस्तान में सभी मंदिरों के निर्देशांक प्राप्त करने के लिए साइट chunkbase.com का। आप बस अपनी दुनिया का बीज डाल (या चुनें "यादृच्छिक" एक यादृच्छिक पाने के लिए), क्लिक करें और वृद्धि "डेजर्ट मंदिर (मंदिर रेगिस्तान का पता लगाएं), का पता लगाएं," या ज़ूम नक्शा कमी देखने के लिए जहां मंदिरों में स्थित हैं आपका नक्शा
    • ध्यान दें: डिफ़ॉल्ट रूप से, जब आप गेम के अंदर F3 (या फ़ंक्शन + एफ़ 3 पर Macs) दबाते हैं, उसके एक्स / वाई / जेड निर्देशांक के साथ एक मेनू दिखाई देगा।



  • विधि 2
    एक मंदिर लूटने

    मिनाकटर चरण 6 में डेजर्ट टेम्पल ढूंढें चित्र
    1
    मंदिर का मुख्य कक्ष दर्ज करें तुम उसे से थोड़ा आगे एक छोटे से दरवाजे के माध्यम से रेगिस्तान में एक मंदिर में जा सकते हैं (दो वर्ग टावरों के बीच।) के अंदर, आप और मिट्टी के एक विशाल खंड के साथ एक हीरे नारंगी मिट्टी के आकार में एक अंधेरे कमरे खोजने की जरूरत है, केंद्र में नीला यह संरचना मंदिर के गुप्त खजाने का स्थान दर्शाती है
    • यदि आपको एक दफन मंदिर मिल गया है, तो आपको जरूरी नहीं कि जब तक आप सामने का दरवाज़े न मिल जाए तब तक खोदना नहीं पड़ेगा। आप कक्ष में प्रवेश करने के लिए पिरामिड के शीर्ष पर छेद के माध्यम से भी गिर सकते हैं - हालांकि, सावधान रहना नहीं गिरने में चोट लगी!
  • मिनाकटर चरण 7 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    2
    जाल से बचने के लिए बैज के नीचे ध्यान से खिसकाएं हीरे के आकार की मंजिल पर इस संरचना के नीचे एक 3x3 कमरा है जिसमें चार बॉक्स हैं। उनमें से हर चीज ऐसे सोने के सिल्लियां, घोड़े के कवच और हीरे और जादू किताबों जैसी दुर्लभ वस्तुएं भी कर सकती हैं। हालांकि, इस छोटे से कमरे के मध्य में, वहाँ एक है डायनामाइट के नौ ब्लॉकों से जुड़े दबाव संवेदक इस संवेदक को स्पर्श करें और आप शायद अपना जीवन खो देंगे (और कमरे में खजाना।) यह दबाव सेंसर है नीली मिट्टी ब्लॉक के नीचे सीधे इसलिए, कमरे में अपनी प्रविष्टि को सावधानी से खोदना, प्रारंभिक बिंदु से शुरू करना और उस संवेदक के किनारे पर जाना सर्वोत्तम है।
    • यह करने के लिए एक अच्छा तरीका गुप्त कक्ष में उस तरह से कई सीढ़ियों खुदाई करने के लिए, कुछ distance- ब्लॉक के साथ है, तो आप उसके लिए कक्ष में प्रवेश करेंगे, बजाय पर चलते है, जो अच्छी तरह से गिरने के अपने अवसरों को कम कर देता है सेंसर या गिरने से बहुत नुकसान पहुंचाया।
  • मिनाकटर चरण 8 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूंढें शीर्षक वाले चित्र
    3
    दबाव सेंसर को नष्ट करें जब आप पहले से ही छोटे खजाने के अंदर हो, तो जाल को बंद करने और दुखद दुर्घटनाओं से बचने के लिए समय निकालें। कमरे के केंद्र में दबाव सेंसर ब्लॉक को सावधानीपूर्वक नष्ट करने के लिए पिकैक्स का उपयोग करें, लेकिन वास्तव में इसे छूने के बिना। जैसे ही दबाव संवेदक चला जाता है, कमरा सुरक्षित होगा, जब तक कि आप मैन्युअल रूप से डायनामाइट सक्रिय नहीं करते।
  • चित्र में एक रेगिस्तान मंदिर का पता लगाएं, Minecraft चरण 9 में
    4
    सेवा के धन ले लो! कक्ष में चार खजाने की छाती विभिन्न वस्तुओं से भरे हुए हैं - कुछ सामान्य, कुछ दुर्लभ। प्रत्येक बॉक्स में 2 से 6 आइटम स्टैक शामिल हैं - प्रत्येक स्टैक में एक या अधिक आइटम हो सकते हैं। कुछ तत्व जो रेगिस्तानी मंदिरों में पाए जा सकते हैं - ध्यान दें कि ये वस्तु दुर्लभ हैं, और ये सभी रेगिस्तानी मंदिरों में प्रकट नहीं हो सकते हैं:
    • लौह सिल्लियां
    • सोने की सिल्लियां
    • हीरे
    • Esmeraldas
    • काठी
    • लोहे, सोना या हीरे से बने घोड़ों के कवच
    • मुग्ध किताबें
  • चेतावनी

    • चूंकि एक रेगिस्तान मंदिर के अंदर कोई प्रकाश नहीं है, भीड़ दिखाई पड़ सकती हैं, इसलिए एक हथियार और कवच लाओ।
    • दुर्लभ मामलों में, भीड़ खजाने के कक्ष में दिखाई देते हैं और दबाव संवेदक पर कदम रख सकते हैं, इससे पहले कि आप खण्ड ब्लॉक को नष्ट कर सकते हैं। इस से बचने का कोई तरीका नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com