IhsAdke.com

कैसे Minecraft में बहुत बढ़िया चीजें बनाने के लिए

क्या आप माइनर्क्राइज समुदाय में जाने जाने के लिए भयानक संरचनाएं बनाने का सपना देखते हैं, लेकिन यह नहीं पता कि कहां से शुरू करना है? नीचे, आपको असंख्य विचार और प्रेरणाएं मिलेंगी, साथ ही इन रचनात्मक मांसपेशियों को बनाने और उनका निर्माण करने की सुविधाओं और योजनाएं मिलेंगी। नीचे चरण 1 के साथ प्रारंभ करें!

चरणों

भाग 1
इमारतों और ढांचे

  1. 1
    एक भूलभुलैया बनाएँ आप अकेले या अपने सर्वर पर लोगों के साथ एक भूमिगत भूलभुलैया का निर्माण कर सकते हैं यदि आप इसे और अधिक भयावह करना चाहते हैं, तो Herobrine mod प्राप्त करें और इसे भूलभुलैया में खोलें। हम अपनी पैंट में दिखाई देने वाली गोलीबारी की ज़िम्मेदारी नहीं ले सकते!
  2. 2
    मेरे मंदिर का निर्माण एक मंदिर बनाने के लिए घमंड करो! बेशक, आप किसी के लिए एक मंदिर या चर्च का निर्माण कर सकते हैं, लेकिन अपने लिए एक बनाने के लिए मज़ेदार है
  3. 3
    एक अंतरराज्यीय निर्माण करें स्मार्ट मीनकटरों ने यह पता लगाया है कि हाइ-स्पीड अंतरराज्यीय "राजमार्ग" बनाने के लिए मिनेकार्ट सिस्टम का उपयोग कैसे करें। अपना स्वर्ग परिदृश्य बनाने या ऑनलाइन योजनाओं को ढूंढने का प्रयास करें।
  4. 4
    एक महल बनाओ बेशक, आप Minecraft में निर्माण पहली चीज एक आश्रय है - तो क्या दिखाता है कि आप एक महाकाव्य महल के निर्माण के बजाय खेल में महारत हासिल है सबसे अच्छा तरीका है? अतिरिक्त अंक यदि आप इसे एक ठंडी जगह पर रखते हैं, जैसे कि पहाड़ की तरह।
  5. 5
    खेत का निर्माण बुनियादी मोब्स के साथ खेत उबाऊ है। अधिक दिलचस्प तरीके से सृजन और मोब्स के प्रतिच्छेदन का अनुभव करना है। कई ऑनलाइन ट्यूटोरियल मस्जिद बनाने के तरीके की व्याख्या करते हैं - जो आपके लिए उपयोगी है वह एक चुनें।

भाग 2
दुनिया और वातावरण

  1. 1
    साहसिक के लिए जाओ! बिल्बो बैगगिन उद्यम के लिए निकल गए, और अब यह तुम्हारी बारी है सभी परिचित वातावरणों के साथ एक जटिल दुनिया बनाएं - जैसे कि भूले हुए जंगल या खतरनाक पर्वत जब आप पूरा कर लेंगे, तो आप अपनी महाकाव्य यात्रा पर जा सकते हैं और अपने कारनामों के बारे में लिख सकते हैं।
  2. 2
    एक समुद्री डाकू जहाज और एक द्वीप बनाएँ समुद्र के मध्य में एक बड़े द्वीप, एक पूर्ण समुद्री डाकू बंदरगाह (पब के साथ) और एक समुद्री डाकू जहाज के साथ एक जलीय वातावरण बनाएँ! तुम द्वीप पर दिलचस्प कुछ भी डाल सकते हैं, जैसे कयामत के एक मंदिर
  3. 3
    एक अंतरिक्ष यान और स्थान बनाएं एक विशाल काले अंतरिक्ष बनाने के लिए रचनात्मक मोड में ओब्सीडियन ब्लॉक का उपयोग करें। फिर बड़े क्षेत्रों को बनाने और उन्हें ग्रह बनाने के लिए योजनाओं या कोड का उपयोग करें। आप ग्रहों के बीच एक अंतरिक्ष यान बना सकते हैं और इसमें रहते हैं।
    • सूरज बनाने के लिए लावा के साथ एक गिलास क्षेत्र भरें
  4. 4
    एक ज्वालामुखी बनाएँ लावा से भरा एक महान ज्वालामुखी बनाओ अतिरिक्त अंक अगर आप ज्वालामुखी के तहत एक बुरा घर का निर्माण लावा को पकड़ने के लिए कांच का उपयोग किया जा सकता है - बुराई घर को उजागर करने के लिए इस तत्व का उपयोग करें।
  5. 5
    भवनों से भरा विशाल पेड़ बनाएं सबसे बड़े संभावित पैमाने पर अवतार-शैली के पेड़ बनाएं - फिर सड़कों और घरों के साथ जड़ों, ट्रंक और टहनियाँ भरें फिर अपने दोस्तों को एक इवोक-स्टाइल पार्टी में आमंत्रित करें।

भाग 3
यांत्रिकी और आविष्कार

  1. 1
    एक रेलिंग प्रणाली का निर्माण आप पूरी तरह से स्वचालित ट्रेन प्रणाली बनाने के लिए रेल, ट्रॉलियों, रेडस्टोन और खेल के भौतिकी का उपयोग कर सकते हैं। आप इसे एक खदान में बना सकते हैं या अपनी दुनिया में आने वाले लोगों के लिए ट्रेन / ट्रेन स्टेशन का निर्माण कर सकते हैं।
  2. 2
    एलेवेटर बनाएं आप अपने भवनों के लिए एक लिफ्ट बनाने के लिए रेडस्टोन और कमांड ब्लॉक का उपयोग कर सकते हैं। यह करना आश्चर्यजनक रूप से आसान है और कई ट्यूटोरियल ऑनलाइन हैं
  3. 3
    एक आइटम विभाजक बनाएं प्लेटफार्मों का उपयोग करके, आप सिस्टम बना सकते हैं जो आपके आइटम को त्वरित और कुशलता से व्यवस्थित करता है। यह खानों में उपयोगी है, लेकिन आपके घर में भी। आप इन टैब के संबंध में इंटरनेट पर कई ट्यूटोरियल पा सकते हैं।
  4. 4
    पोस्ट बनाएं उल्टे प्रकाश बटन का उपयोग करके, आप संवेदनशील डंडे बना सकते हैं जो अंधेरे होने पर ट्रिगर करेगा। रोशनी को चालू रखने और खिलाड़ियों को डरावनी भीड़ से बचाने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  5. 5
    भीड़ के लिए एक जाल बनाएँ जाल आम तौर पर महान गैजेट होते हैं जो मोब्स को पकड़ने और स्वचालित रूप से मारते हैं, आमतौर पर उन्हें डूबते हैं सभी स्वादों के अनुरूप कई प्रारूप हैं - तो अपने विकल्पों को थोड़ी मात्रा में खोद लें। कई ट्यूटोरियल यूट्यूब पर मिल सकते हैं

भाग 4
असली दुनिया में प्रेरणा




  1. 1
    राष्ट्रीय स्मारकों को फिर से बनाएं कानूनी राष्ट्रीय स्मारकों, आकर्षण और अन्य प्रसिद्ध इमारतों और स्थानों की विस्तृत और विस्तृत प्रतियां बनाएं। उन्हें बनाएं ताकि आपके खिलाड़ी या परिवार कुछ मिनटों में दुनिया की यात्रा कर सकें, यदि वे चाहते हैं।
  2. 2
    अपने पसंदीदा टीवी शो के वातावरण बनाएं अपने पसंदीदा टीवी शो से प्रेरणा प्राप्त करें और कहानी के माहौल की व्याख्या करें। उदाहरण के लिए, आप बफ़ी स्कूल, पिशाच स्लेयर या फिन के हाउस ऑफ एडवरटाइयर का निर्माण कर सकते हैं।
  3. 3
    अपनी पसंदीदा पुस्तक के लिए पर्यावरण बनाएं वास्तव में आपकी कल्पना को बलपूर्वक बनाएं और अपनी पसंदीदा पुस्तकों के माहौल को फिर से बनाएं लोनली माउंटेन, द हॉबिट से, या डॉक्टर सुसे की किताब से अजीब पहाड़ियां बनाएं। चलो रचनात्मकता उड़ो!
  4. 4
    अपने चौथाई गेलन बनाओ एक कमरे या छोटी जगह बनाएं और इसे बड़े पैमाने पर पुनः बनाएं। प्रत्येक ब्लॉक कमरे से 5 इंच का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसका परिणाम गगनचुंबी इमारतों के आकार में होगा। यदि आप चाहें, तो आप दीवारों पर एक घर बना सकते हैं और एक उधारकर्ता की तरह रह सकते हैं!

भाग 5
जंगली और पागल

  1. 1
    एक मोब तोप बनाओ आप कई व्यंजनों ऑनलाइन बता सकते हैं कि कैसे मोब्स तोपों को बनाने के लिए ये शोर गैजेट रेडस्टोन और टीएनटी का इस्तेमाल भेड़ के साथ बादलों को छेदने के लिए करते हैं! यह वास्तव में आसान है piggies उड़ान भरने के लिए!
  2. 2
    एक TARDIS बनाएँ आप इस प्रिय टीवी डिवाइस को बनाने के लिए सावधानी से ब्लॉक और गणना का उपयोग कर सकते हैं - एक पुलिस बॉक्स जो अंदर से बड़ा है। आप यूट्यूब और इंटरनेट पर उपयोगी ट्यूटोरियल पा सकते हैं।
  3. 3
    टाइटैनिक बनाएँ टाइटैनिक की विशालकाय प्रतिलिपि बनाने और दोस्तों के साथ मज़े करना, जहाज पर आराम करना। बेशक, आप एक सामान्य क्रूज भी बना सकते हैं वास्तव में ... शायद यह सबसे सुरक्षित विकल्प है!
  4. 4
    पिक्सेल के साथ कला बनाएं आप 8-बिट-एरा पात्रों - जैसे कि मारियो और ज़ेल्डा को याद कर सकते हैं - और पिक्सेल कला की विशालकाय रचनाएं बनाने के लिए Minecraft का उपयोग करें! रचनात्मकता को ध्यान में रखें और एक ऐसा वातावरण बनाएं जिससे आप और आपके मित्र प्रशंसा करें! 8-बिट संगीत के साथ अनुभव को बढ़ाएं!
  5. 5
    एक वीडियो गेम या कंप्यूटर बनाएं यदि आप वास्तव में स्मार्ट हैं और समय का निवेश करने के इच्छुक हैं, तो कई खिलाड़ियों ने सोचा है कि कैसे कंप्यूटर और अन्य जटिल मैकेनिकल डिवाइस बनाने के लिए। कंप्यूटर के ऑनलाइन उदाहरण, 3-डी प्रिंटर और यहां तक ​​कि आओ-आओ गेम खोजें।

भाग 6
उपयोग किए जाने वाले उपकरण

  1. 1
    मिनेड्राफ्ट का उपयोग करें मिनेड्राफ्ट आपको उन्हें तैयार करने से पहले बिल्डिंग प्लान और संरचनाओं को इकट्ठा करने की अनुमति देता है - ताकि आप सब कुछ सही छोड़ दें यह एक बहुत ही उपयोगी उपकरण है
  2. 2
    वर्ल्डपेनटर का उपयोग करें वर्ल्डपेनटर आपको पूरे माइनेक्चर मैप्स को आसानी से बनाने के लिए अनुमति देता है जो उस खेल के लिए एमएस पेंट का उपयोग करके पाया जाता है। यह एक और महान उपकरण है!
  3. 3
    भवन INC का उपयोग करें यह वेबसाइट मुफ्त योजनाएं एकत्रित करती हैं जिनका इस्तेमाल उन चीजों को पुनः बनाने के लिए किया जा सकता है जो दूसरों ने बनाया है। यह शुरुआती लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो सोचते हैं कि कंक्रीट की चीजें कैसे बनती हैं Minecraft
  4. 4
    कुछ mods स्थापित करें कई माइक्रैंट मोड हैं जो इंटरनेट पर मिल सकते हैं। वे खेल को और अधिक सुंदर और मजेदार बना सकते हैं, विभिन्न विषयों को कवर कर सकते हैं। बिल्डर्स के लिए एक उपयोगी टूल नया बनावट पैक है, जो आपके निर्माण को और अधिक सुंदर बना सकता है।
  5. 5
    यूट्यूब देखें यूट्यूब पर अनगिनत प्रतिभाशाली बिल्डरों हैं ये लोग इंटरनेट पर सभी प्रकार के ट्यूटोरियल रखते थे। शुरू होने से पहले कुछ लोकप्रिय चैनल और दिलचस्प लोगों को ढूंढें बस इन वीडियो को देखने के लिए अपने सभी समय बर्बाद न करें, सावधान रहें!
  6. 6
    पेपर क्राफ्ट की कोशिश करो! papercraft यह स्टेरॉयड के साथ उत्पत्ति की तरह है आप माइनकार्फी से सभी प्रकार की चीजों को मुद्रित और पेस्ट कर सकते हैं और सजावट के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

युक्तियाँ

  • रचनात्मक रहें: कल्पना कीजिए!
  • बड़ी इमारतों का निर्माण करते समय, एक समय में केवल एक ही चलना है कि चीजों को भ्रमित होने से बचाएं
  • यदि आप अस्तित्व मोड में हैं, तो ब्रेक की स्थिति में उपकरण डुप्लिकेट करना सुनिश्चित करें।
  • अपने काम के साथ मज़े करो अगर आप इसे आसान लेते हैं तो यह बेहतर लगेगा।
  • सजावट और कृतियों के लिए ऊन प्राप्त करें - जैसे रंगीन नृत्य मैट
  • इस्तेमाल की गई सामग्री पर विचार करें - आधुनिक घरों में, ईंटों का इस्तेमाल करें या कुछ सफेद रंग का उपयोग करें मध्यकालीन घर के लिए, पत्थर का उपयोग करें और इसलिए यह जाता है
  • दूसरों के काम की प्रतिलिपि बनाने की कोशिश न करें रचनात्मक रहें और अपनी कल्पना का उपयोग करें
  • बॉक्स के बाहर सोचो
  • अपने घर के सामने भीड़ के लिए सजावट बनाने पर विचार करें, उन्हें उन पर हमला करने से रोकें
  • यदि आप एक छोटा सा घर बना रहे हैं, तो लकड़ी, पत्थर और पत्थर की ईंटों के संयोजन का उपयोग करने पर विचार करें

चेतावनी

  • यदि आप किसी सर्वर पर हैं, तो greifers और लताओं से सावधान रहें दोनों आपके भवन को नष्ट या नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • एक गुट सर्वर पर आधार के रूप में एक बड़ी इमारत बनाने की कोशिश न करें, क्योंकि कोई व्यक्ति आप पर आक्रमण करेगा और आप ऑफ़लाइन होने पर सामग्री के लिए आपको नष्ट कर देगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com