IhsAdke.com

कैसे Minecraft पॉकेट संस्करण में एक घर बनाने के लिए

क्या यह आपकी पहली बार Minecraft पॉकेट संस्करण खेल रहा है और पता नहीं कहाँ शुरू करने के लिए? सबसे पहले, आपको एक घर बनाना होगा, जो आपकी रक्षा करेगा भीड़

, आपको सोने की जगह, उपकरण बनाने और अपने संसाधनों को स्टोर करने की अनुमति देगा। पहले कुछ रातों के लिए आपके लिए एक बुनियादी घर बनाना संभव है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि यह जगह एक लंबे समय तक चली जाए, तो कुछ युक्तियों और विचारों के लिए यह मार्गदर्शिका पढ़ें। चरण 1 से नीचे बस शुरू करें

चरणों

विधि 1
बुनियादी सामग्रियों को एक साथ लाना

Minecraft पॉकेट संस्करण चरण 1 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
लकड़ी और लकड़ी के बोर्डों में शामिल हों यह सामग्री पेड़ों से काटा जाता है, और एक उत्कृष्ट मूलभूत सामग्री है क्योंकि यह सबसे अधिक बायोमास में नि: शुल्क और आसान है। सृजन तालिका का उपयोग करके, बोर्ड लकड़ी से निर्मित किया जा सकता है।
  • Minecraft पॉकेट संस्करण चरण 2 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    पत्थर और कोबलेस्टोन मिलता है पत्थर एक आम ब्लॉक है, भूमिगत और पहाड़ों में पाया जा सकता है अगर इसे एक पिकैक्से का उपयोग करके खनन किया जाता है, तो आपको समानांतर पाइप मिलेगा, जो थोड़ा अलग दिखता है।
    • यदि आप खनन और इन सामग्रियों को प्राप्त करने की प्रक्रिया में नहीं हैं तो आप एक बुनियादी पत्थर जनरेटर भी बना सकते हैं (कांच, लावा और पानी का उपयोग कर)
  • Minecraft पॉकेट संस्करण चरण 3 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्वार्ट्ज प्राप्त करें यह Minecraft PE में एक खाल रिएक्टर के निर्माण के द्वारा प्राप्त किया जाता है। इसने अस्तित्व मोड में ब्लॉक अधिक महंगा बना दिया है, लेकिन अगर आप अपने निर्माण में थोड़ा सा सफेद चाहते हैं, तो यह सबसे अच्छा तरीका है।
  • मीनकॉक पॉकेट संस्करण चरण 4 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    रेत जोड़ें यह एक सामान्य और प्राकृतिक ब्लॉक है, आमतौर पर पानी के पास या रेगिस्तानी बायोम में पाया जाता है यदि आप बहुत अधिक समय का निवेश नहीं करना चाहते हैं, तो सस्ता होने के अलावा, यह घर की रंग योजना को बेज रंग का स्पर्श देने के लिए सबसे अच्छी सामग्री है।
  • Minecraft पॉकेट संस्करण चरण 5 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    कोयला प्राप्त करें यह सामग्री खनन की जरूरत है, लेकिन यह बहुत आम है, और निर्माण में काले रंग को जोड़ने का सबसे आसान तरीका है। याद रखें कि कोयले को अयस्क से पिघलाना जरूरी है और मूल ब्लॉक बहुत समानांतरपैड की तरह हैं। देखते रहो!
  • विधि 2
    अपने घर के लिए विचार

    मेना अ कूल हाऊस इन माइनकार्ड पॉकेट एडिशन चरण 6
    1
    एक बुनियादी घर बनाएँ यह एक साधारण निवास बनना संभव है, जो आपको याद दिलाता है कि आप रहते हैं, या किसी भी घर "क्लिच"। छत बनाने और "स्क्वायर" आकृतियों से बचने के लिए सीढ़ियों का उपयोग करना इमारत को बहुत ही अच्छे लग सकता है
  • Minecraft पॉकेट संस्करण चरण 7 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक महल का निर्माण एक समानांतर या सामान्य पत्थर के साथ, कालकोठरी के साथ एक महल खड़ा करना और पूरा करें आप हरे रंग की ऊन पहन कर भी लड़ सकते हैं और लड़ने के लिए एक विशाल अजगर बना सकते हैं! वास्तविक मध्ययुगीन महल की तस्वीरों को देखने के लिए, इच्छित लेआउट के अधिक विचार प्राप्त करें।
    • टॉवर के शीर्ष पर टर्रेट बनाने के लिए बाड़ उपयोगी हैं I
  • मिनाकॉर पॉकेट संस्करण चरण 8 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    घर के अंदर पानी का निर्माण करें कुछ "तकनीकों" के साथ, आप पीई Minecraft में पानी के नीचे अपने विला कर सकते हैं। बस दीवारों को पानी की सतह में उठाएं, इंटीरियर को पृथ्वी से भरें, घर पर सील करें और "कीचड़" को हटा दें।
  • मीनकॉक पॉकेट संस्करण में कूल हाउस बनाओ चित्र 9
    4
    एक अति आधुनिक घर बनाएं अपनी रचनात्मकता को थोड़ा व्यायाम करें और सुपर आधुनिक निवास करें! कांच पैनलों की बक्से और दीवारों की लाइनों का उपयोग करना संभव है, ताकि एक बहुत ही नवीन घर बनाया जा सके। बेहतर होगा यदि आप एक चट्टान के किनारे पर रहें।
  • मेक्ड अ कूल हाऊस इन माइनकार्ड पोकेट एडिशन चरण 10
    5
    गुफा चमगादड़ का निर्माण खेल का नाम गंभीरता से ले लो और दुनिया में गहराई से एक गुफा का निर्माण! झरना के नीचे एक प्रवेश द्वार भी लगाया जा सकता है। दुर्भाग्य से बैटमोबाइल शामिल नहीं है ... जब तक कि आप इसे भी नहीं बनाते हैं
    • इस खेल को और भी मज़ेदार बनाने के लिए गुफा पर एक हवेली बनाएं। "लाल पत्थर" या किसी भी अन्य चालाक चाल का उपयोग करें (आप अपने खेल हैक अगर कमान ब्लॉक, लिफ्टों बनाने के लिए) कि आप गुफा और अधिक के लिए नेतृत्व
  • मेक्ड अ कूल हाऊस इन माइनकार्ड पोकेट एडिशन चरण 11
    6
    एक पेड़ के घर का निर्माण एक विशाल पेड़ उठाएं और फिर एक ऐसा आवास जो "ट्रंक और शाखाओं को" गले लगाता है "या जब तक यह ट्रंक के अंदर ही नहीं आता है। अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार बनाने के लिए इस तरह पूरे गांव को बनाना संभव है!
  • मेना अ कूल हाऊस इन माइनकेक पॉकेट एडिशन चरण 12
    7
    एक रोमन महल का निर्माण क्वार्ट्ज और कॉलम ब्लॉक के साथ, एक शानदार रोमन महल का निर्माण संभव है। आपको खुद के लिए एक मंदिर बनाने की भी आवश्यकता है! प्रवेश द्वार पर एक पूल डालना और सरूशियों से भरा एक सड़क को जगह छोड़ने के लिए मत भूलना!



  • मेना अ कूल हाऊस इन माइनकेक पॉकेट एडिशन चरण 13
    8
    हॉगवर्ट्स बनाएं किसी भी तरह से एक छोटे से निर्माण परियोजना का मतलब नहीं है, लेकिन अपने कारनामों के लिए कौन अपने होंग्वर्ट्स नहीं चाहता है? कक्षाएं करें, हॉगवर्ट्स का मुख्य कक्ष, घर की छात्रावास, ग्रीन हाउस, लाइब्रेरी और महल के किसी भी अन्य हिस्से को आपके लिए अपरिहार्य है। प्रवेश द्वार और क्विडिच पिच पर झील मत भूलना!
  • Minecraft पॉकेट संस्करण चरण 14 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक अपार्टमेंट कॉन्डो बनाएं एक गगनचुंबी इमारत उठाएं और इसे अपार्टमेंट के साथ भरें यदि आप चाहते हैं, तो ब्लॉक ब्लॉक करने के लिए संशोधनों का उपयोग करें और एक एलेवेटर बनाएं जो आपको अपने अपार्टमेंट में ले जाएगा बेशक आपको प्रत्येक के अंदर किसी को डाल देने की ज़रूरत नहीं है ... शायद आपके दोस्तों के लिए कुछ और आपके लिए कवर!
  • मोनकाक पॉकेट संस्करण चरण 15 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    10
    एक समुद्री डाकू जहाज बनाएँ। एक समुद्री डाकू जहाज बनाएँ और दुनिया पाल! याद रखें कि नाव बड़ी है, अधिक जानकारी रखी जा सकती है। बस स्कर्वी के लिए बाहर देखो!
    • समुद्री डाकू जहाजों के लिए ग्लास पैनल महान एंकर हैं
  • विधि 3
    आसानी से बिल्डिंग

    मिनाकॉर पॉकेट संस्करण चरण 16 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    आधार को चिह्नित करने के लिए रंगीन ब्लॉकों का उपयोग करें आधार भागों को परिभाषित करने के लिए विभिन्न रंगों का उपयोग करें उदाहरण के लिए, "रेडस्टोन" सर्किट के स्थान का निर्धारण करने के लिए दीवारों के कोनों और लाल ऊन को चिह्नित करने के लिए नीले ऊन का उपयोग करें। इन ब्लॉकों को फर्श की पहली परत में रखो ताकि आप उनमें से शीर्ष पर अच्छी तरह से बना सकें - यह आपको यह देखने की अनुमति देगा कि क्या सब कुछ गठबंधन किया गया है और पता है कि अभी तक सामग्री क्या है
  • Minecraft पॉकेट संस्करण चरण 17 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    आइटम जो खरीदे जा सकते हैं चुनें। घरों का निर्माण करें जिन्हें आपके स्वामित्व वाली सामग्री के साथ बनाया जा सकता है या हाथ में हो सकता है अन्यथा, एक लंबी परियोजना में बहुत निवेश करने के लिए तैयार हो जाओ। हालांकि, यह मजेदार हो सकता है! महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जिस तरह मनोरंजन करेंगे
  • Minecraft पॉकेट संस्करण चरण 18 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    बाहरी पहले बनाएँ हमेशा, हमेशा बाहरी दीवारों को पहले खड़ा करना आम तौर पर, यह निवास के निर्माण का सबसे कठिन हिस्सा है, इसलिए इस भाग को खत्म करने से आपको इसे पूरा करने के लिए प्रेरित रहने में जल्द ही सहायता मिलेगी। यह सब कुछ साफ और साफ रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है इसी तरह घरों का निर्माण वास्तविक जीवन में भी होता है!
    • इससे पहले बाहरी भी बढ़ाना आपको छत को जल्दी करने की अनुमति देने का अतिरिक्त लाभ होता है, वर्षा और बर्फ को अपने सिर पर गिरने से रोकना।
  • मोनकाक पॉकेट एडिशन चरण 1 9 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक शांत घर बनाएं वस्तुतः किसी भी तरह से एक घर बनाने के लिए संभव है - आपको बस इतना आकर्षक बनाना चाहिए, सुन्दर और सुस्त नहीं होना चाहिए! चौकोर आकृतियों से बचें (एक विशाल आयत या आयताकार के साथ) और बहुत सपाट दीवारों का भी उपयोग न करें। घर को अधिक रोचक बनाने के लिए चट्टानी चौराहों, टावरों और पंखों का उपयोग करें इसके अलावा, बाहरी दीवारों और छतों के बीच के रंग अलग-अलग होते हैं - सब कुछ एक रंग में छोड़कर केवल एक जगह की तरह दिखता है!
  • मेक अ कूल हाऊस इन माइनकार्ड पोकेट एडिशन चरण 20
    5
    दृश्यावली मत भूलना! एक घर बनाने का दूसरा महत्वपूर्ण हिस्सा एक परिदृश्य को लगा रहा है। एक खाली मैदान पर एक अच्छा घर बहुत उबाऊ है। पर्यावरण को सुशोभाने के लिए किसी भी घर को एक तालाब, उद्यान, गली या अन्य सजावट डालकर और अधिक दिलचस्प बनाओ।
  • विधि 4
    उपकरण ढूँढना

    मेना अ कूल हाऊस इन माइनकार्ड पोकेट एडिशन चरण 21
    1
    निर्माण योजनाओं का उपयोग करें इंटरनेट पर, कई पूर्वनिर्मित निर्माण योजनाओं को ढूंढना संभव है, आपको ये बताएंगे कि कैसे अपने आप में सभी प्रकार की इमारतों का निर्माण किया जाए। यह शुरुआती लोगों के लिए बहुत अच्छा है, जो अभी तक उपलब्ध सामग्री तक आदी नहीं हैं
  • मेना अ कूल हाऊस इन माइनकार्ड पोकेट एडिशन चरण 22
    2
    संलेखन उपकरण का उपयोग करें कुछ ऐसे वेब पतों हैं जो आपको अपनी खुद की बिल्डिंग प्लान विकसित करने की अनुमति देंगे, जो वास्तव में उपयोग किए जाने वाले आइटम और जहां इस प्रकार का सबसे प्रसिद्ध साइट है MineDraft.
  • मिनाकॉफ्ट पॉकेट संस्करण 23 में एक कूल हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    यूट्यूब वीडियो देखें ऐसे कई वीडियो हैं जो आपको दिखाएंगे कि कैसे घरों और अन्य शानदार इमारतों को खड़ा करना है। लोगों द्वारा बनाई गई चीजों के विचारों का पता लगाने और देखने का समय व्यतीत करना।
  • युक्तियाँ

    • जब आप नई सामग्री प्राप्त करते हैं तो आप अपना घर बढ़ा सकते हैं
    • अपने घर को अपने सभी सामान (चेस्ट, बेड, सजावट, आदि) को स्टोर करने के लिए आकार की जरूरत है। सुनिश्चित करें कि यह बहुत तंग नहीं है!
    • Minecraft में मजा करने के नए तरीकों की खोज करें ताकि आप गेम से थक नहीं सकें। अपने सभी रहस्यों को खोजना, यह गेम आज के सर्वश्रेष्ठ में से एक बन गया।
    • अपनी कल्पना का प्रयोग करें और जो आप चाहते हैं उसे बनाएं!

    चेतावनी

    • कभी भी घर छोटा नहीं बनाते यह ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा बड़ा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com