IhsAdke.com

कैसे Minecraft पीई में एक एनपीसी ग्राम खोजें

एनपीसी गांवों

(या एनपीसी गांवों) Minecraft पॉकेट संस्करण के संस्करण 0.9.0 में पेश किए गए, लेकिन तथ्य यह है कि वे दुनिया में यादृच्छिक स्थानों पर उत्पन्न कर रहे हैं ढूंढा उन्हें बहुत मुश्किल है। हालांकि, यदि आप एक ऐसे प्रिसेट्स के साथ दुनिया बनाते हैं जो गांवों के उदय के पक्ष में हैं तो यह एक के पार आने में आसान है। उन्हें किसी मौजूदा दुनिया में ढूंढने के लिए, एक नक्शा बनाएं और तैयार होने वाले सभी फ्लैट और सूखे बायोमों के माध्यम से यात्रा शुरू करने के लिए तैयार करें।

चरणों

विधि 1
एनपीसी गांवों की महान एकाग्रता के साथ दुनिया का निर्माण

शीर्षक से चित्र, Minecraft PE चरण 1 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
1
अद्यतन Minecraft पॉकेट संस्करण गांव केवल गेम के संस्करण 0.9.0 (या बाद में) में दिखाई देते हैं। यदि आपका संस्करण उस से कम है, तो अगले चरण पर जाने से पहले एप्लिकेशन को अपग्रेड करें।
  • आम तौर पर, संस्करण संख्या मुख्य मेनू में प्रदर्शित होती है।
  • शीर्षक वाला चित्र Minecraft PE चरण 2 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    2
    एक खोजें बीज इंटरनेट पर (वैकल्पिक) Minecraft की प्रत्येक दुनिया एल्गोरिदम से बनाई गई है जो खेल से गणना करता है बीज (जो पाठ के छोटे स्निपेट हैं) वही बीज हमेशा समान दुनिया उत्पन्न करता है इस तरह, अगर आपको कोई मिल जाए बीज एक उच्च संख्या वाले गांवों के लिए जाना जाता है, आपकी खोज बहुत आसान होगी शब्दों के लिए खोज "Minecraft पॉकेट संस्करण बीज गांवों" के साथ अपने आवेदन की संस्करण संख्या और ऑपरेटिंग सिस्टम जिस पर आप खेल (एंड्रॉइड, आईओएस, या अन्य )। जैसे ही आपको एक मिल जाए बीज जिसका प्रारंभिक बिंदु एक गांव के निकट है (या इसे खोजने के लिए क्या करना है, इसके विवरण के साथ), इसे "बीज" पाठ बॉक्स में दर्ज करें, जो एक नई दुनिया बनाने के लिए मेनू में है। यदि आपको कोई नहीं मिला है, तो नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।
    • यदि आप एंड्रॉइड के लिए संस्करण 0.9 का उपयोग करते हैं, तो इसका उपयोग करें बीज "कोप", "जॉनी सेलीज़ेड" या "सुपर सुअर" "1388582293" का प्रारंभिक बिंदु एक विशाल गांव के मध्य में है और "एसीई" पानी पर एक गांव बनाता है। (उपरोक्त सभी उदाहरण उद्धरण चिह्नों या विराम चिह्नों के बिना उपयोग किए जाने चाहिए।)
    • अधिमानतः, पोस्ट किए गए व्यक्ति द्वारा निर्दिष्ट प्रिसेट्स का उपयोग करें बीज (जैसे "अनंत", "योजना", आदि)।
  • चित्र शीर्षक में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं, Minecraft PE चरण 3 में
    3
    विकल्प सक्षम करें जो कि गांवों के निर्माण की अनुमति देता है। नई दुनिया → अधिक विश्व विकल्प बनाएँ पर क्लिक करें फिर "उत्पन्न संरचनाएं" चेकबॉक्स चुनें, जो आपकी नई दुनिया के लिए गांवों की आवश्यकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र, Minecraft PE चरण 4 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    4
    दुनिया का एक प्रकार चुनें जब एक नया चरण बनाते हैं, तो गेम आपको कई विकल्प देंगे जो इसके स्वरूप को प्रभावित करते हैं। "बड़े बायोम्स" की संभावना बढ़ जाती है कि गांव दुनिया भर में बिखरे हुए हैं, जिससे उन्हें ढूंढना आसान हो जाता है। "सुपरफ़्लैट" इस संभावना को और भी बढ़ाता है, भले ही यह पूरी तरह से सपाट दुनिया बनाता है, जिसमें यह खेलने के लिए इतना मजेदार नहीं है यदि इन विकल्पों में से कोई भी उपलब्ध नहीं है, तो "डिफ़ॉल्ट" चुनें।
    • आपके फोन या टैबलेट मॉडल पर निर्भर करते हुए, बहुत बड़े संसारों को संसाधित करने से एप्लिकेशन धीमा या क्रैश हो सकता है यदि यह आपके साथ होता है, तो "पुरानी" सेटिंग का उपयोग करके दुनिया को बनाना होगा। इस मामले में, जो कुछ भी बचा है, आशा है कि एक गांव एक परिमित और छोटे परिदृश्य में उभरेगी।
  • विधि 2
    एक विला की तलाश में

    शीर्षक से चित्र, Minecraft PE चरण 5 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    1
    बनाओ और एक बड़ा नक्शा टीम। ऐसा करने के लिए, आपको कम्पास और आठ शीट पेपर माउंट करना होगा। उन्हें अपने आस-पास के "मिनिमैप" बनाने के लिए तैयार करें इसका विस्तार करने के लिए, पेपर के आठ और शीट का उपयोग करें प्रत्येक मानचित्र को चार गुना तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए कुल 40 शीट की आवश्यकता होती है। हालांकि, आपको इसे किनारे तक पहुंचने के बाद केवल एक नक्शा विस्तारित करने की आवश्यकता है
    • कम्पास बनाने के लिए, चार लौह सिल्लियां वाले एक लाल पत्थर के साथ गठबंधन करें।
  • शीर्षक वाला चित्र, Minecraft PE चरण 6 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    2
    लंबी यात्रा के लिए तैयार हो जाओ। आपको गांव मिल जाने से पहले घंटों तक यात्रा करना पड़ सकता है, खासकर यदि आपकी दुनिया पूर्व में परिभाषित की गई संरचनाओं से पहले नहीं बनाई गई है अपने अभियान शुरू करने से पहले कुछ बुनियादी उपकरण, बिस्तर, भोजन और हथियारों को इकट्ठा करो। ध्यान रखें कि आप लंबे समय तक शुरुआती बिंदु पर वापस नहीं लौट पाएंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र Minecraft PE चरण 7 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    3
    गुंबद एक माउंट (वैकल्पिक) यदि आपको एक काठी मिल गया है, तो इसका उपयोग माउंट पाने के लिए करें और अपने अभियान को तेज़ी से ले जाएं। घोड़े को ढूंढें और इसे खाली हाथों से कई बार बातचीत करें, जब तक कि यह आपके चरित्र को दूर नहीं कर दे। तब चुपके से अपने घोड़े से संपर्क करें और उस पर काठी डालें ताकि सवारी करते समय इसे नियंत्रित करना संभव हो। काठी का उपयोग सुअर के साथ भी किया जा सकता है, लेकिन आपको इसे नियंत्रित करने में सक्षम होने के लिए "स्टिक पर गाजर" के एक पर्याप्त स्टॉक की आवश्यकता होगी। इस मद को बनाने के लिए, एक मछली पकड़ने वाली छड़ी के साथ एक गाजर को मिलाएं।
  • शीर्षक वाला चित्र Minecraft PE चरण 8 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    4



    प्रतिपादन दूरी बढ़ाएं विकल्प मेनू पर जाएं और अधिकतम रेंडर दूरी को समायोजित करें। इस तरह, आप दृश्यावली से दूर देखने में सक्षम होंगे यदि यह गेम धीरे-धीरे घूमता है, दूरी को कम करता है और केवल तब ही बढ़ जाता है जब आप परिदृश्य में उच्च बिंदुओं पर होते हैं, जहां आप तय कर सकते हैं कि किस दिशा का पता लगाया जाए, जैसा कि नीचे बताया गया है।
  • शीर्षक से चित्र में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं, Minecraft PE चरण 9 में
    5
    एक फ्लैट बायोम खोजें गांव सपाट या निचले इलाके पर अक्सर दिखाई देते हैं, जैसे मैदान (कम घास वाले), सवाना (लंबा घास और कुछ पेड़ के साथ) या रेगिस्तान (रेत से बने)। यदि आप अपने परिवेश में ऐसा कोई क्षेत्र नहीं देखते हैं, तो बेहतर दृश्यता के लिए एक पेड़ को एक पर्वत पर चढ़ कर। अगर आपके पास कोई पहाड़ या पेड़ न हो, तो पृथ्वी या बजरी के एक टावर का निर्माण करें।
    • रात में आप मशाल प्रकाश से गाँवों का मार्गदर्शन कर सकते हैं, लेकिन राक्षसों से सावधान रहें यदि आप मोड में खेल रहे हों उत्तरजीविता.
  • शीर्षक वाला चित्र Minecraft PE चरण 10 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    6
    जैम का पता लगाने के लिए नक्शे का उपयोग करें यह सुनिश्चित करने का कोई रास्ता नहीं है कि एक बायोम के पास एक गांव है, लेकिन एक पूरी तरह से खोज एक को खोजने की संभावना बढ़ जाती है। संभावित संकेत के लिए नक्शे को देखो कि एक गांव पास हो सकती है:
    • मैदानों और सवाना में, गांव लकड़ी के बने होते हैं नक्शे पर, भूरे रंग के धब्बे के रूप में एक हरे रंग की पृष्ठभूमि के साथ गांव दिखाई देंगे।
    • रेगिस्तान में, गांव बलुआ पत्थर से बने होते हैं, जिसका नक्शा रेत से इतना अलग नहीं है इससे उन्हें खोजने के लिए थोड़ा कठिन होता है, लेकिन रेगिस्तानी गांवों में पिरामिड शामिल हो सकते हैं जो कि मूल्यवान वस्तुओं को पकड़ते हैं।
    • किसी भी प्रकार के गाँव में असामान्य ब्लॉकों हैं जो मानचित्र पर अपनी स्थिति की निंदा करते हैं। गेहूं की फसलों, छोटे पानी के अंक (कुएं), पुस्तकालयों, दबाव प्लेटों और बेंच के समान पंक्तियों की तलाश करें।
  • शीर्षक वाला चित्र Minecraft PE चरण 11 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    7
    इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक आप एक गांव नहीं पाते। एक बार जब आप पूरी तरह से एक बायोम का पता लगाएंगे, तो किसी पहाड़ी के ऊपर या किसी ऊंचे ढांचे पर जाएं और नोट करें कि निकटतम मैदान, सवाना या रेगिस्तान कहाँ है आपको ऊबड़ इलाकों में कुछ समय बिताना पड़ सकता है जब तक कि आप अन्य सपाट इलाके न खोजते हों, लेकिन एक गांव खोजने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए जितना संभव हो उतना संभव हो सके।
    • नक्शा को उस बिंदु से समेकित हलकों में क्षेत्र की खोज करके कुशलतापूर्वक उपयोग करें जहां नक्शा उत्पन्न हुई। यदि आप केवल एक ही दिशा में जाते हैं, तो इससे पहले कि आप किसी और को बनाने में पहले ही नक्शे के बहुत छोटे से क्षेत्र का लाभ उठा लेंगे
  • चित्र शीर्षक में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं, Minecraft PE चरण 12 में
    8
    लाश के बड़े समूहों का पालन करें कभी-कभी एक गांव पर हमला करने के लिए गेम द्वारा लाश का एक बड़ा समूह उत्पन्न होता है। यदि आप उनको बड़ी संख्या में देखते हैं, तो यह जांचने का भुगतान करता है कि वे किस दिशा में जा रहे हैं कहने की ज़रूरत नहीं कि आपको लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • विधि 3
    एक गांव का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं, Minecraft PE चरण 13 में
    1
    लोहार की भट्टी को मिटाना जैसे ही आप गांव पाते हैं, पता करें कि उसके पास एक लोहार है। वे लोहार में रहते हैं - एक पत्थर की छत के साथ आयताकार लकड़ी के घर - जिसमें एक छाती है (जिसमें महत्वपूर्ण चीजें शामिल हो सकती हैं) और एक लावा ब्लॉक। Minecraft पॉकेट संस्करण में, इस ब्लॉक से आग लग सकती है जो पूरे गांव को नष्ट कर सकती है। ऐसा होने से रोकने के लिए, लावा को एक बाल्टी से हटा दें या इसे एक चट्टान के साथ कवर करें
  • शीर्षक वाला चित्र Minecraft PE चरण 14 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    2
    लोहे के गोले के साथ सावधान रहें Minecraft के प्रत्येक बड़े गांव में एक लोहे का गोला है। अपने चरित्र के हमले या कई ग्रामीणों को मारने के बाद, गोलेम आप पर हमला करेगा। चूंकि यह प्राणी बहुत शक्तिशाली है, जब तक आप इसका सामना करने के लिए तैयार नहीं होते हैं, तब तक गांववाले को मारना न करें।
  • शीर्षक वाला चित्र Minecraft PE चरण 15 में एक एनपीसी ग्राम का पता लगाएं
    3
    वृक्षारोपण और अन्य मदों के लिए देखो। गांवों में वृक्षारोपण के साथ एक या अधिक खेतों हैं जो आप अपना स्वयं का खेत शुरू करने के लिए कटाई कर सकते हैं। अन्य वस्तुओं को लोहार दुकान, चर्च और अन्य इमारतों में छाती में पाया जा सकता है (इनमें से कुछ छिपाने के लिए छिप सकते हैं, इसलिए उन्हें सावधानी से तलाशें)।
  • युक्तियाँ

    • गांव केवल Minecraft पॉकेट संस्करण के संस्करण 0.9.0 से मौजूद हैं।
    • इंटरनेट या अपने ऑपरेटिंग सिस्टम के अनुप्रयोग स्टोर में ऐसे मॉड के लिए ब्राउज़ करें जो कि गांवों को ढूंढने में आपकी सहायता कर सकते हैं (शब्द "माइयराफ्ट ग्राम खोजक" खोजें) आधुनिक ऑपरेटिंग सिस्टम और आपके पास के आवेदन के संस्करण के साथ संगत होना चाहिए। यह दृष्टिकोण थोड़ा जोखिम भरा है, क्योंकि अनौपचारिक माइनक्राफ्ट मोड में वायरस शामिल हो सकते हैं समीक्षाओं को पढ़ें जो अन्य उपयोगकर्ताओं ने इसे स्थापित करने से पहले mod के बारे में किया है।
    • यदि आप तहखाने में हैं और एक बजरी स्तंभ पर आते हैं, तो इसे नीचे खोदें। यह स्तंभ एक गांव का कल्याण हो सकता है।

    चेतावनी

    • Minecraft पॉकेट संस्करण अभी भी कंप्यूटर के लिए संस्करण के रूप में ज्यादा खिलाड़ी संसाधनों की पेशकश नहीं करता है। पोर्टेबल संस्करण में ग्रामीणों के साथ व्यवसाय करना असंभव है, उदाहरण के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com