IhsAdke.com

मुफ्त के लिए Minecraft डाउनलोड करने के लिए कैसे

Minecraft एक है खेल

पीसी (और एक्सबॉक्स 360) के लिए बेहद लोकप्रिय है जो आपको ब्लॉकों का उपयोग करके कुछ भी बनाने और अन्य लोगों की रचनाओं का पता लगाने की सुविधा देता है। मुफ्त में Minecraft को चलाने के लिए सीखने के लिए नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें

चरणों

विधि 1
डेमो डाउनलोड करें

  1. 1
    डेमो के बारे में जानें Minecraft डेमो के डाउनलोड करने योग्य संस्करण कुछ साल पहले जारी किया गया था और अच्छी तरह से पुराना है। दूसरी तरफ, यह हासिल करना बहुत आसान है ब्राउज़र में डेमो आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है Minecraft, और थोड़ी अधिक अद्यतित है, लेकिन आपको साइन अप करने की आवश्यकता है
  2. 2
    डेमो डाउनलोड करें पीसी गेमर पत्रिका साइट पर जाएं इस पते पर और उस लेख के अंत के निकट लिंक पर क्लिक करें, जो "यहां क्लिक करें Minecraft डेमो (4 एमबी) डाउनलोड करें"।
    • डेमो डाउनलोड करना समाप्त कर लेने के बाद, प्रोग्राम को खोलने और कॉन्फ़िगर करने के लिए इंस्टॉलर को दो बार क्लिक करें।
    • खेलने के लिए कार्यक्रम चलाएं!
      • Minecraft के इस संस्करण में सिंगल प्लेयर मोड का पूर्ण संस्करण है, लेकिन प्रत्येक दुनिया 90 मिनट के बाद बंद हो जाती है और आपको कुछ भी नहीं बना देती है आप जितनी बार चाहते हैं उतनी बार एक नई दुनिया शुरू कर सकते हैं।
  3. 3
    डेमो ऑनलाइन खेलें यदि आप Mojang (कंपनी है जो Minecraft बेचता है) का नवीनतम डेमो संस्करण खेलना चाहते हैं, तो आपको ऑनलाइन खेलना होगा।
    • पर जाएँ Mojang पंजीकरण पृष्ठ और आवश्यक जानकारी भरें।
    • अपने ईमेल पते को उस संदेश को पढ़कर देखें जो Mojang आपको भेजता है और उसमें दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
    • इस तक पहुंचें डेमो पेज] खेलने के लिए Minecraft की!
      • यदि गेम प्रकट नहीं होता है, तो आपका जावा प्लग इन पुराना हो सकता है इसे अद्यतन करें समस्या को ठीक करने के लिए
      • इस डेमो को डाउनलोड करने योग्य डेमो के रूप में दुनिया के निर्माण में एक ही बाधा है

विधि 2
Minecraft के क्लासिक संस्करण खेलो

  1. 1



    Minecraft क्लासिक संस्करण के बारे में जानें यह संस्करण (Minecraft क्लासिक) खेल का एक पुराना संस्करण है जो आधिकारिक तौर पर खेलने के लिए स्वतंत्र है। यह आधिकारिक तौर पर कई वर्षों से समर्थित नहीं है और कुछ और कुछ विशेषताएं हैं जो कि Minecraft के आधुनिक संस्करण से अलग हैं।
  2. 2
    Minecraft क्लासिक ऑनलाइन खेलें पर जाएँ यह पेज आधिकारिक Minecraft वेबसाइट पर Minecraft क्लासिक खेलने के लिए
    • Minecraft क्लासिक पर कोई प्रतिबंध नहीं हैं यह वर्तमान खेल का एक छोटा, पुराने संस्करण है।

विधि 3
धार

  1. 1
    जोखिम को समझें जब आप टोरेंट के लिए एक गेम डाउनलोड करते हैं, तो आप इसके लिए भुगतान किए बिना इसे डाउनलोड करते हैं। अगर आप माइनक्राफ्ट के व्यावसायिक संस्करण को डाउनलोड करने और इसे चलाने के लिए धार का उपयोग कर रहे हैं, तो आप चोरी के अपराध कर रहे हैं और इसे उचित रूप से दूर कर सकते हैं।
    • माइनक्राफ्ट सहित अधिकांश खेलों में, चोरी-विरोधी चोरी के उपाय हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर छोटे कार्यक्रमों से "दरारें" नामक कार्यक्रमों से बेवकूफ़ बन सकते हैं जो खेल को धोखा देते हैं और आपको "सोचते हैं" कि वैध पासवर्ड जानकारी को अनलॉक करने के लिए दर्ज किया गया है। खेल। कई धार खेल संलग्न गेम के लिए दरार के साथ आते हैं।
  2. 2
    जानने के लिए डाउनलोड torrents. टोरेंट फ़ाइल को खोलने के लिए, आपको ट्रॉन्टर, एक टोरेंट प्रोग्राम, जैसे कि μTorrent की आवश्यकता होगी।
    • एक धार कार्यक्रम डाउनलोड करें। टोरेंट प्रोग्राम टोरेंट फ़ाइलों को खोल सकते हैं और फाइल को डाउनलोड करने के लिए अपने निर्देश प्राप्त कर सकते हैं जो आप अन्य धार उपयोगकर्ताओं से चाहते हैं। उनमें से ज्यादातर स्वतंत्र, उपयोग करने में आसान और सुरक्षित हैं सबसे लोकप्रिय में से एक μTorrent है, जो सुरक्षित रूप से डाउनलोड किया जा सकता है यहां.
      • ΜTorrent प्लस के बजाय मुफ्त संस्करण डाउनलोड करना सुनिश्चित करें यह ज्यादातर लोगों के लिए उपयोगी नहीं है
    • धार कार्यक्रम स्थापित करें। स्थापना आइकन पर डबल-क्लिक करें और निर्देशों का पालन करें।
    • एक धार खोजें टोरेंट फ़ाइलें बहुत आम हैं और उनमें से सभी अवैध नहीं हैं इसलिए साइटें जो कि टोरेंट की सूचियों को इकट्ठा करती हैं, उन्हें Google खोज के साथ मिलना आसान है।
      • Minecraft torrents के लिए खोज करते हुए, आप उपलब्ध कई अलग अलग खेल संख्या देखेंगे खेल का नवीनतम वाणिज्यिक संस्करण 1.5.2 है (मई 2013 तक), इसलिए इस से बड़ी संख्या (1.7.1) बीटा रिलीज़ होने की संभावना है, या गेम की पूर्व-रिलीज़ होने की संभावना है।
      • अपने पक्ष में समुदाय रैंक का उपयोग करें इसे डाउनलोड करने से पहले प्रत्येक धार पर संलग्न टिप्पणियां पढ़ें। टोरेंट जो काम करते हैं और सही फाइल देते हैं आम तौर पर सकारात्मक टिप्पणियां होती हैं - जिनके पास नकली नाम हैं और स्पायवेयर और वायरस शामिल हो सकते हैं, उनकी नकारात्मक टिप्पणियां हैं, या कोई टिप्पणी नहीं है।
    • डाउनलोड धार टोरेंट फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए उपयुक्त लिंक पर क्लिक करें। आपके धार कार्यक्रम को स्वचालित रूप से खोलना चाहिए और फ़ाइल घूर्णन करना शुरू करना चाहिए।
  3. 3
    खेल खेलते हैं। एक बार आपके गेम डाउनलोड करना समाप्त हो जाने के बाद, इसे खोलें और कोई भी अतिरिक्त स्थापना चरण पूरा करें जो आपको करने के लिए कहता है। भाग्य के साथ, आप जल्द से जल्द मुफ्त के लिए Minecraft खेलेंगे
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com