IhsAdke.com

कैसे एक फटकारा Minecraft सर्वर बनाने के लिए

आपके दोस्तों की प्रतियां हैं `फटा

(समुद्री डाकू के खेल के लिए इस्तेमाल किया शब्द) Minecraft के? आप उनके साथ ऑनलाइन खेल सकते हैं भले ही आपके पास एक आधिकारिक कॉपी हो। आपको केवल एक छोटे से संशोधनों वाले सर्वर की स्थापना करनी है, जिससे कि कोई भी खेल में शामिल होने की अनुमति दे सके, भले ही वह गेम की प्रतिलिपि आधिकारिक है या नहीं।

चरणों

चित्रित करें एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 1
1
सर्वर सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें यह मुफ्त में पाया जा सकता है वेबसाइट खेल का पृष्ठ के दाएं कोने में "इसे यहां डाउनलोड करें" लिंक पर क्लिक करें और फिर "मल्टीप्लेयर सर्वर" अनुभाग में फ़ाइल लिंक पर क्लिक करें। फ़ाइल डाउनलोड करना शुरू कर देगी।
  • चित्र बनाओ एक फटा मायकेक्राफ्ट सर्वर चरण 2
    2
    सर्वर के लिए एक फ़ोल्डर बनाएँ इसे एक सुलभ स्थान में बनाएं क्योंकि आपको अपनी कुछ जानकारी संशोधित करने की आवश्यकता होगी। पहचानने योग्य नाम डालें, जैसे "सर्वर मिइनक्राफ्ट", और डाउनलोड किए गए कार्यक्रम की प्रतिलिपि बनाएँ।
  • चित्रित करें एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 3
    3
    सर्वर को चलाएं सर्वर शुरू करने के लिए डाउनलोड की गई फ़ाइल को डबल-क्लिक करें कई संदेश स्क्रीन पर दिखाई देंगे, लेकिन यह सामान्य है। जब चैट विंडो में "[INFO] संपन्न" कहते हैं, तो कमांड लाइन पर "स्टॉप" टाइप करें और इसे बंद करने के लिए "एंटर" दबाएं।
  • चित्रित करें एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 4
    4
    फ़ाइल खोलेंeula.txt.
  • चित्रित करें एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 5
    5
    लाइन को बदलेंeula = false को eula = सच. फ़ाइल को सहेजें
  • चित्रित करें एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 6



    6
    सर्वर को फिर से चलाएं अधिक फ़ाइलें फ़ोल्डर में बनाए जाएंगी। सभी अतिरिक्त फ़ाइलों को बनाए जाने के बाद सर्वर बंद करें
  • चित्रित करें एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 7
    7
    फ़ाइल खोलेंserver.properties. विंडोज़ उन प्रोग्रामों की एक सूची प्रदर्शित करेगा जो इसे चला सकते हैं। फाइल को खोलने के लिए सूची से नोटपैड चुनें, जिसमें सर्वर संपादन योग्य कोड है।
  • पिक्चर का शीर्षक एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 8
    8
    लाइन के लिए देखोऑनलाइन-मोड = सच. मूल्य बदलें सच को झूठा और फाइल को बचाने इससे सर्वर को आधिकारिक गेम सर्वर से कनेक्ट करने से उपयोगकर्ता के नामों की जांच करने से रोका जा सकेगा, जिससे खिलाड़ियों के साथ जुड़ा हुआ प्रतियों को कनेक्ट करने की अनुमति मिल जाएगी।
  • चित्र बनाओ एक फटा माइक्रैकेट सर्वर चरण 9
    9
    पोर्ट रीडायरेक्शन को कॉन्फ़िगर करें दूसरों को सर्वर से कनेक्ट करने के लिए, आपको Minecraft के लिए पोर्ट खोलने की आवश्यकता होगी। आप राउटर के मेनू में रीडायरेक्शन कॉन्फ़िगर कर सकते हैं अपने कंप्यूटर के आईपी पते पर पोर्ट 25565 को रीडायरेक्ट करने के लिए राउटर को कॉन्फ़िगर करें अधिक विस्तृत निर्देशों के लिए, यहां क्लिक करें
  • चित्रित करें एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 10
    10
    सर्वर को पुनरारंभ करें एक बार फ़ाइल सहेज दी गई है, आप सर्वर को पुनः आरंभ कर सकते हैं और यह हो जाएगा फटा. जो कोई भी सर्वर का आईपी पता है उससे कनेक्ट हो सकता है। यदि आपको पता नहीं पता है, तो इसे सर्वर पर देखें। प्रॉपर्टीज़ पर फ़ाइल सर्वर-आईपी.
  • चित्रित करें एक फटकारा माइक्रैकेट सर्वर चरण 11
    11
    सर्वर से जुड़ें यदि आप एक ही मशीन पर सर्वर में शामिल होना चाहते हैं, तो Minecraft प्रारंभ करें, "मल्टीप्लेयर" पर क्लिक करें और "सर्वर जोड़ें" विकल्प चुनें। आप चाहते हैं कि नाम बनाएँ और "पता" फ़ील्ड में "स्थानीयहोस्ट" दर्ज करें। यह आपको सर्वर पर कनेक्ट करेगा, जब तक कि वह उसी कंप्यूटर पर चल रहा हो
  • चेतावनी

    • Minecraft के पायरेटेड संस्करण का उपयोग करना एक अपराध है और आप तदनुसार प्रतिक्रिया कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com