IhsAdke.com

कैसे Minecraft Mods को खोजने के लिए

Minecraft में अपने खेल को जीवित करने के लिए कुछ चाहिए? इंटरनेट पर मुफ्त में उपलब्ध उपयोगकर्ताओं द्वारा किए गए हजारों संशोधन सबसे गंभीर से लेकर सबसे बेतुका तक हैं। इन संशोधनों (बेहतर "मोड्स" के रूप में जाना जाता है), देखो और जिस तरह से आप खेलते हैं, आपको खेल के अधिक घंटों को बदलते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि सर्वोत्तम मोड कैसे स्थापित करें, तो निम्न पाठ को जानने के लिए पढ़ें

चरणों

Minecraft चरण 1 के लिए खोजें मोड शीर्षक
1
परिभाषित करें कि आप Minecraft में क्या जोड़ना या मरम्मत करना चाहते हैं। Mods मूल खेल के संशोधनों रहे हैं वे ऐसी सामग्री को प्रतिस्थापित करते हैं, मरम्मत करते हैं, या जोड़ते हैं जो वहां नहीं होंगे जिस तरह से वे खेलते हैं, उनमें फेरबदल करने की संभावना के अलावा, वे भी खेल को अस्थिर बना सकते हैं, खासकर अगर कई मोड्स इंस्टॉल किए जाते हैं।
  • Minecraft चरण 2 के लिए खोजें मोड शीर्षक
    2
    एक ऐसी साइट खोजें, जिसमें Minecraft के लिए संशोधनों हैं क्योंकि किसी व्यक्ति या छोटी टीम के द्वारा बनाई गई मॉडेड्स को अक्सर उनकी अपनी वेबसाइट नहीं होती है इसलिए, इस विषय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फ़ोरम या वेबसाइटों में एक वैकल्पिक विकल्प है कुछ बेहतरीन ज्ञात हैं:
    • Minecraft फोरम
      Minecraft चरण 3 के लिए खोजें मोड शीर्षक वाला चित्र
    • MinecraftMods.com
      चित्र के लिए खोजें मोड्स के लिए Minecraft चरण 2 बुलेट 2
    • ग्रह Minecraft
      Minecraft के चरण 2 बुलेट 3 के लिए खोजें मोड शीर्षक वाला चित्र
    • Minecraft-Mods.org
      Minecraft के चरण 2 बुलेट 4 के लिए खोजें मोड्स शीर्षक
  • 3
    उपलब्ध mods के लिए देखो श्रेणियों या साइटों के खोज उपकरण का प्रयोग करें जो आप चाहते हैं उस संशोधन को ढूंढें। कई मोड उपलब्ध हैं, इसलिए आपके लिए पहले से ही मन में एक के लिए मदद कर सकते हैं। इसे खोज शब्द के रूप में उपयोग करें, जो आपकी रुचि से मेल खाते हैं। सबसे अच्छी बातों में शामिल हैं:
    • ऑप्टिफाईन - इस मॉड में Minecraft में प्रदर्शन और ग्राफिक्स में सुधार होगा, जिससे यह एक ही समय में तेज और नेत्रहीन बेहतर होगा!
      Minecraft चरण 7 के लिए खोजें मोड नामक छवि
    • पिक्सेलमोन - यह आपके पसंदीदा पोकेमॉन में Minecraft में डालता है। और जैसा कि गीत कहते हैं: "हमें इसे प्राप्त करना होगा!"
      चित्र के लिए खोजें मोड्स के लिए Minecraft चरण 8
    • ToMoManyItems - यह आधुनिक सूची और क्राफ्टिंग सिस्टम को पुनर्व्यवस्थित करता है, जिससे आप तेजी से बनाने और अपनी सूची को और अधिक कुशलतापूर्वक प्रबंधित कर सकते हैं।
      छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए Minecraft चरण 9 ढूँढें
    • राजा का मिनिमैप - यह स्क्रीन पर एक मिनी-मैप जोड़ता है जो पहले से ही पता लगाए गए स्थानों के संबंध में आपको अपना स्थान दिखाएगा। फिर से खोना कभी नहीं!


      छवि के शीर्षक के लिए ढूंढें मॉड्स के लिए Minecraft चरण 10
  • Minecraft के चरण 4 के लिए खोजें मोड शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि आधुनिक संगत है। आपके द्वारा डाउनलोड किए जाने वाले संशोधनों को आपके Minecraft के संस्करण के साथ संगत होना चाहिए और उन्हें उनके विवरणों में सूचित करना होगा जिसमें खेल के वे संस्करण काम करते हैं।
  • 5
    फोर्ज एपीआई स्थापित करें फोर्ज एपीआई एक प्रोग्राम है जो कई मोडों की स्थापना, विफलताओं को कम करने की अनुमति देता है। यह एक वैकल्पिक उपकरण है जब तक कि विशिष्ट मॉड को कार्यक्रम की आवश्यकता न हो। कुछ संशोधनों के लिए एक पुराने प्रोग्राम की आवश्यकता होती है जिसे मॉडलोडर कहते हैं यह फोर्ज एपीआई के साथ संगत नहीं है, अर्थात, उनमें से एक के बीच आपको चुनना होगा।
    • यह सिफारिश की जाती है कि फोर्ज को एक में स्थापित किया जाए Minecraft स्वच्छ स्थापना. इससे त्रुटियों और असंगतिओं की संभावना कम हो जाती है।
    • नई Minecraft स्थापना में कम से कम एक खेल शुरू करो। कुछ भी स्थापित करने से पहले, आपको Minecraft में एक गेम शुरू करना चाहिए जो अभी स्थापित किया गया है।
      चित्र के लिए शीर्षक खोजें खोजें, Minecraft के चरण 5 बुलेट 2
    • डेवलपर की वेबसाइट से सबसे मौजूदा फोर्ज इंस्टॉलर डाउनलोड करें।
      Minecraft चरण 5 के लिए खोजें मोड शीर्षक वाला चित्र
    • इंस्टॉलर खोलें सुनिश्चित करें कि यह "क्लाइंट स्थापित करें" पर सेट है और "ओके" पर क्लिक करें इसके बाद फोर्ज स्थापित किया जाएगा। फोर्ज मोड को लोड करने के लिए आप Minecraft में `फोर्ज` प्रोफ़ाइल का चयन कर सकते हैं।
      चित्र के लिए खोजें मोड्स के लिए Minecraft चरण 6
  • चित्र शीर्षक से माइनकेयर चरण 4 में जोड़ें
    6
    आप चाहते हैं कि संशोधनों को डाउनलोड करें एक बार जब आप उन मॉडसों को खोजते हैं जिन्हें आप परीक्षण करना चाहते हैं, तो उन्हें डाउनलोड करें। डाउनलोड एक्सटेंशन .JAR या .ZIP प्रारूप में होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से मॉडेक्स में माइनकार्ड चरण 12 बुलेट 2 जोड़ें
    7
    आधुनिक स्थापित करें Minecraft फ़ोल्डर खोलें % appdata% फोल्डर में स्थित आप "रन" बॉक्स (विंडोज़) में या "Alt" कुंजी को पकड़कर "Go" मेनू पर क्लिक करके और "लाइब्रेरी" (मैक) का चयन करके% appdata% टाइप करके इस फ़ोल्डर का उपयोग कर सकते हैं। Monecraft फ़ोल्डर खोलें और फिर "mods" फ़ोल्डर। फ़ोल्डर में डाउनलोड की गई संशोधन फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाएँ।
  • चित्र के लिए खोजें मोड्स के लिए Minecraft चरण 8
    8
    ओपन माइनक्राफ्ट फोर्ज प्रोफ़ाइल लोड करें (यदि आप फोर्ज मोड का उपयोग कर रहे हैं) और "प्ले" पर क्लिक करें। मुख्य मेनू में, "मोड्स" विकल्प देखा जा सकता है। स्थापित संशोधनों को देखने के लिए उस पर क्लिक करें। यदि आप कुछ को अनइंस्टॉल करना चाहते हैं, तो इसे "मोड" फ़ोल्डर से हटा दें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com