IhsAdke.com

"ज़ेल्डा गोधूलि राजकुमारी" में जादू कवच कैसे प्राप्त करें

"जादू कवच" - जिसे "द लीजेंड ऑफ ज़ेडडा: ट्वाइलाइट प्रिंसेस" में "अदृश्य कवच" के रूप में भी जाना जाता है - हासिल करना आसान नहीं है। यह एक जटिल समानांतर मिशन है जो मंदिर झीलबेड से शुरू होता है और मालो मार्ट में समाप्त होता है। आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

ज़ेल्डा गोधूलि राजकुमारी चरण 1 में जादू कवच मिला शीर्षक वाला चित्र
1
मिशन शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह झीलबेद मंदिर के बाद है। ककारिको गांव में मालो मार्ट दर्ज करें और बड़े गोरोन का भुगतान करें, जो 1000 रुपये का बैज रख रहे हैं। यदि आपके पास यह राशि नहीं है, तो आप इसे आंशिक रूप से भुगतान करने में सक्षम होंगे।
  • ज़ेल्डा गोधूलि राजकुमारी चरण 2 में जादू कवच मिला शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब पुल बनाया गया है, तो गोरोन से बात करें वह आपको "हॉट स्प्रिंग वाटर" की बैरल देगा जबकि विभिन्न दुश्मनों को चकमा दे रहा है, पुल तक चलें और गोरोन पर पानी फेंकें। वह पत्थर को तोड़ देगा और आपको "हार्ट टुकड़ा" देगा। यदि आप इसे याद करते हैं, तो गोरोन पर वापस जाएं और हॉट स्प्रिंग वाटर की एक और बैरल लें।
  • ज़ेल्डा गोधूलि राजकुमारी चरण 3 में जादू कवच मिला शीर्षक वाला चित्र



    3
    अब आपको केवल स्टोर में 200 रुपए का भुगतान करना पड़ता है (अगर आपने पिछले चरण में गोरोन की मदद नहीं की थी, तो आपको 2,000 रुपये का भुगतान करना होगा)। मालो मार्ट में पुराने गोराओं को 200 रुपए दान करें। यह कैसल टाउन में एक नई शाखा खुल जाएगा।
  • ज़ेल्डा गोधूलि राजकुमारी चरण 4 में जादू कवच मिला शीर्षक वाला चित्र
    4
    वैसे भी, आप एक प्रचारक मालो मार्ट पर जा सकते हैं कैसल टाउन के केंद्र में जाओ, फिर नई दुकान में प्रवेश करें और 598 रुपये के लिए जादू कवच खरीदें। आप कम कीमत पर अन्य चीजें भी खरीद सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप जादू कवच खरीदने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, तो आपको अग्नि के लिए "सुनहरा बग" एकत्र करना होगा। प्रत्येक सुनहरा बग 50 रुपए देगा। कैसल टाउन में आने से पहले ऐसा करने की सिफारिश की गई है

    चेतावनी

    • केवल मुश्किल परिस्थितियों में (जब मालिकों का सामना करना पड़ रहा है) में केवल जादू कवच का प्रयोग करें, क्योंकि आप नुकसान की बदौलत दिल की बजाय रुपये खो देंगे। जब आप अपने रुपयों को खत्म करते हैं, तो कवच काला हो जाएगा और आप धीरे-धीरे आगे बढ़ेंगे, जैसे आप आयरन बूट पहनते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • Wii कंसोल या गेमक्यूब
    • ज़ेल्डा की कथा: गोधूलि राजकुमारी
    • कंसोल के उपयोग के आधार पर नियंत्रण और निनटेंडो Wii nunchuck या GameCube नियंत्रण,
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com