IhsAdke.com

कैसे राजकुमारी ज़ेल्डा खेल की तरह पोशाक के लिए ज़ेल्डा के लीजेंड

वीडियो गेम गेम के सबसे प्रसिद्ध - और खूबसूरत - महिला माउस के रूप में, राजकुमारी ज़ेल्डा की तरह ड्रेसिंग तुरंत फैंसी पार्टियों और कॉस्प्ले इवेंट्स पर प्रभाव पड़ता है। यह आलेख आपको द लिजेंड ऑफ ज़ेल्डा के सबसे ज्यादा कट्टरपंथी प्रशंसक को प्रभावित करने के लिए इस चरित्र का सटीक cosplay बनाने में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1
आरंभ करना

ज़ेल्डा चरण 1 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
1
अपने ज़ल्डा को चुनें आमतौर पर ज़ेल्डा को एक गुलाबी या सफेद पोशाक पहने हुए एड़ियों में नीली आँखों के साथ एक युवा गोरा के रूप में वर्णित किया गया है। उसके पास एक हेडबैंड है, जो सोने की कंधे की पट्टियां पहनता है, जिसमें एक सोने की हार के साथ एक सोने की चेन निलंबित होती है, और उसका एक ध्वज है जिसमें ट्राफोरस का प्रतीक एक सोने के बेल्ट द्वारा लगाए गए कूल्हों से गिरता है। वह ट्राफोरस प्रतीक के आकार में सोने की झुमके भी पहन सकती हैं।
  • ज़ेल्डा चरण 2 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    2
    ज़ेल्डा की विशिष्ट कला खोजें, जिसे आप अपने cosplay में कॉपी करना चाहते हैं। यह आपको सामने की तस्वीरों, चित्रों के पीछे की तरफ और संगठन के कुछ स्केचेज देगा। नीचे प्रत्येक ज़ेल्डा का कुछ महत्वपूर्ण विवरण हैं
    • ज़ेल्दा की कथा और ज़ेल्डा द्वितीय - ज़ेल्डा केवल तेज़ी से दिखाई देते हैं स्थायी रूप से उसके सुनहरे बालों के ऊपर एक लाल गहना के साथ निलंबित एक सरल सोना श्रृंखला है जो सीधे उसके माथे पर टिकी हुई है इसके अलावा, वे भी एक लाल मनके हार पहनते हैं, और कंधों पर बफरिंग के साथ एक लंबे बाजू की गुलाबी रंग की पोशाक पहनती हैं। के ज़ेल्डा ज़ेल्डा द्वितीय एक सफेद रिबन और पोशाक के हेम पर एक धनुष टाई है।
    • अतीत के लिए एक लिंक - ज़ेल्डा एक लाल मनके हार, एक स्वर्ण हेडबैंड और ट्राफॉरेस बालियां पहनती हैं उसकी सफेद पोशाक में नीले रंग के तेल की दो पतली रेखाओं, गुलाबी ट्रंक का हिस्सा और पोशाक के हेम के निकट नीले तेल के रंग की एक मोटी रेखा के साथ छोटी धारीदार आस्तीन हैं। वह भी एक गुलाबी ट्रिम है जो एक एप्रन की तरह दिखता है जो उसकी स्कर्ट को ओवरलैप करता है एप्रन गुलाबी है, नारंगी में कशीदाकारी है, और एक Triforce डिजाइन है यह ज़ेल्डा एक ऐसी श्रृंखला से जुड़ी सोना कंगन पहनती है जो उसके कॉलरबोन और सोने के कंगन के माध्यम से जाती है जो कलाई से उसकी बांह की कब्र से लेकर बांह की कब्र तक जाती है। इसकी लाल और सोने की बेल्ट मोटी होती है और दो छिद्रों के साथ कूल्हे के बाएं और दाएं किनारे पर सोने के टुकड़े होते हैं। उसके सुनहरे बाल आज़ादी से आते हैं, उसके दो हिस्सों के अलावा, जो उसके कानों के सामने झूठ होते हैं
    • के ज़ेल्डा समय के ओकेराइना दो संस्करण हैं: एक युवा संस्करण और एक पुराने संस्करण युवा ज़ल्डा एक लंबे बाजू वाली सफेद पोशाक और आकाश नीले रंग में बफेट्स और एक ट्राफोरस प्रतीक के साथ एक गुलाबी आस्तीन अंगरखे पहनता है। सोने की एक श्रृंखला बेल्ट के रूप में कार्य करती है, जबकि सरल सोने के कंगन दोनों हथियार सजाना है। वह केंद्र में लाल मणि के साथ एक सोने का हार भी पहनती है और उसके माथे पर ट्रिफर्स पदक के साथ एक साधारण सफेद और गुलाबी बैंडैना पहनती हैं। बालों को इस बैंडना में पूरी तरह से छिपा हुआ है। सबसे पुराना ज़ेल्डा दो गुलाबी धारियों, एक मोटी और एक पतली पोशाक के हेम के साथ एक आस्तीन पोशाक पहनता है। उसका गुलाबी अंगरखा उसके हिप से ज्यादा नहीं है - ट्राफीज के प्रतीक के साथ सामान्य बैनर सोने की चेन पर लटकी हुई है। वह लंबे समय तक दस्ताने और कफ पहनती हैं और उसके सुनहरे बाल झेलडा के खेल के समान दिखते हैं अतीत के लिए एक लिंक.
    • आयु के ओरेकल और मौसम के ओरेकल - ज़ेल्डा कॉलर के साथ एक पीला गुलाबी रंगहीन मंदारिन पोशाक पहनती हैं। ऊपरी भाग (ट्रंक) में एक अंधेरा बकाइन रंग होता है जो पूंछ की तरह पीछे की ओर जाता है। उसके कपड़े में हेम के निकट एक गुलाबी पट्टी है और वह एक सफेद केप पहनती हैं उसके सामान पिछली ज़ेल्ड्स के समान हैं: लाल, नीले और सोने के triforce एप्रन), लंबे गुलाबी दस्ताने, एक सोने का मुकुट, एक श्रृंखला के साथ सोने की कंधे की पट्टियां, सोने की बेल्ट और ट्राफॉरेस बालियां। बाल अन्य ज़ेल्डा के समान है
    • चार तलवार - यह ज़ेल्डा खेल के ज़ेल्डा के समान है ओरेकल, बाल कटवाने और कंधे पैड को छोड़कर उसके पास आधार पर एक छोटे सोने की कंबल के साथ एक चोटी है, दो कलाई के बाहर आने वाले बैट्स पंख जैसी दो लाल रंग की सजावट के बगल में। जमेंबों की कोई बात नहीं है, लेकिन सोने की चेन अब भी उसकी पोशाक के ढक्कन के लिए सजावट के रूप में बनी हुई है।
    • पवन वाकर, मिनिश कैप और आत्मा ट्रैक्स - सभी Zeldas एक समान डिजाइन साझा उसकी पोशाक ट्रंक पर गहरा गुलाबी है, एक बकाइन स्कर्ट है और बिना आस्तीन है। एक सफेद शर्ट का एक छोटा सा बाहों के पास पोशाक के किनारों पर दिखाई देता है, और एक ज़ेल्डा सभी समान डिज़ाइन साझा करते हैं। उसकी पोशाक ट्रंक भाग पर गहरे गुलाबी है, एक बकाइन स्कर्ट है, और बिना आस्तीन है। बगल के पास पोशाक के किनारे पर एक सफेद अंडरशर्ट दिखाई देता है, और ड्रेस बार के पास एक अनियमित बैंगनी रंग है। ट्रॉफ़र्स का प्रतीक सुनहरा बेल्ट से एक बड़े बकसुआ के साथ लटका हुआ है और हालांकि कोई कंधे पैड नहीं है, कॉलरबोन पर सोने की चेन मौजूद है। लंबे सफेद दस्ताने, हवा पर दो बाल आभूषण, प्रत्येक कान के पीछे, बड़े लाल मोतियों का हार और लाल गहना के साथ एक मुकुट मुख्य उपस्कर हैं। इन झेलडों के गोरा बाल मुक्त रूप से मक्खियों में आते हैं और प्रत्येक कान पर आगे वाले आगे वाले भाग होते हैं।
    • गोधूलि राजकुमारी और सुपर लूट ब्रदर्स - इन Zeldas नीले-भूरे रंग की आँखों और मध्यम भूरे रंग के बाल हैं, एक रिबन के साथ लिपटे एक सामने का कटौती और एक फ्रेंच आधा चोटी। वे शाही कोट के हथियारों और एक सोने की म्यान के साथ तल पर छड़ी एक सफेद आस्तीन कपड़े पहनते हैं। अन्य ज़ेल्डा की तरह, वह अपने ट्रंक को कवर करने वाले एक बैंगनी अंगरखे पहनती है और एक सोने की पट्टी से उसके कूल्हों से लटके हुए ट्रेफोरस बैनर पहनती है। सामान भी पिछले ज़ेल्डा के समान हैं, लेकिन अधिक विस्तार से: लंबी दस्ताने (हाथों और कंगन के पीछे सूक्ष्म सजावट के साथ), एक श्रृंखला के साथ सोने के स्टड, और एक स्टड बेल्ट और एक मुकुट। झुमके नीचे एक छोटे से त्रिकोण के साथ ठोस लोहे की बालियां दिखाई देते हैं। यह आमतौर पर एक तलवार के साथ खींचा जाता है
    • स्काइवर्ड तलवार - यह ज़ेल्डा, दूसरे खेलों के विपरीत, एक राजकुमारी नहीं है वह एक गुलाबी लंबे बाजू की पोशाक जो घुटने के नीचे नीचे जाती है, एक सफेद शॉल के लिए संबद्ध पहने हुए चित्रित किया गया है। पोशाक में हेम और आस्तीन पर एक पीले आयताकार सीमा होती है और कॉलर में बहुभुज विवरण होते हैं। पोशाक के बस्ट के केंद्र में एक नीला हीरा होता है। वह सोने के पदकों की एक श्रृंखला और कमर पर एक भूरे रंग का बेल्ट और सही कूल्हे में नीला किनारों के साथ एक नीले triforce बैनर पहनता है। यह ज़ेल्डा ब्राउन डबल ब्रेस्टेड बूट पहनता है, और दोनों हथियारों पर सोने के कंगन पहनता है। उसके बाल गोरा हैं, दो सामने के वर्ग और नीली रिबन से बंधा हुआ एक छोटी टोपी।
  • विधि 2
    पोशाक

    ज़ेल्डा चरण 3 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    1
    निर्णय लें कि क्या आप ज़ेल्डा पोशाक खरीदने जा रहे हैं, या खुद को खुद बनाना होगा
    • तैयार कपड़े तैयार करना महंगा है, लेकिन समय बचाता है और आपको विवरण के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
    • दो कपड़ों को संशोधित करना और सिलाई करना, जैसे एक बनियान और बिना आस्तीन की पोशाक एक ज़ेल्डा पोशाक बनाने का एक आसान तरीका हो सकता है।
  • ज़ेल्डा चरण 4 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    2
    अपने कूल्हे, कमर और बस्ट को मापें
    • माप का आकार निर्धारित करने में महत्वपूर्ण है कि आप किस आकार के ढालना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि पोशाक में अच्छा ट्रिम है
  • ज़ेल्डा के चरण 5 के राजकुमारी ज़ेल्डा से पोशाक के रूप में चित्र शीर्षक
    3
    अपना टेम्पलेट बनाएं या खरीदें
    • यह आपको आवश्यक सामग्री की मात्रा निर्धारित करने और पोशाक के पैनलों को कैसे कटौती करेगा, यह निर्धारित करने की अनुमति देगा।
    • ज़ेल्डा गोधूलि राजकुमारी पोशाक का एक टेम्प्लेट यहां पाया जा सकता है: https://www2.hku.nl/~rianne/Zelda-dress-tutorial.pdf
  • ज़ेल्डा चरण 6 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    4
    अपनी सामग्री सावधानी से चुनें
    • मध्यम सूती आम तौर पर एक अच्छा और किफायती विकल्प है क्योंकि यह विभिन्न रंगों में आता है और सीवन पर झुर्री नहीं होती है।
  • ज़ेल्डा चरण 7 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    5
    कपड़े को मोल्ड में पिन करें
  • ज़ेल्डा चरण 8 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    6
    सिलाई शुरू करें
  • ज़ेल्डा चरण 9 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    7
    अलंकरण जोड़ें
    • फैब्रिक पेन आपको कपड़े पर सीधे डिजाइन करने की अनुमति देता है और विवरण के साथ काम करने के लिए बेहद अनुकूल है।
  • विधि 3
    सामान

    ज़ेल्डा चरण 10 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में पोशाक का चित्र
    1
    ट्राफोरस बैनर बनाने के लिए फ़ैब्रिक मार्करों का प्रयोग करें या एक्स्टिक्यूज़ सिलाई करें लगभग सभी प्रकार के जेल्डा के लिए यह एक महत्वपूर्ण तत्व है, लेकिन सटीक रंग योजना और ड्राइंग विशिष्ट चरित्र की कला पर आधारित होना चाहिए।
  • ज़ेल्डा चरण 11 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    2
    खत्म करने के लिए सजावट के लिए एक शिल्प की दुकान पर जाएं कर्मचारियों को चरित्र डिजाइन दिखाएं - वे आपको मोती, नकली गहने, या धातु के ताबीज के लिए नेतृत्व कर सकते हैं जो आप चाहते हैं के करीब आते हैं।
  • ज़ेल्डा चरण 12 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    3
    मुकुट बनाने, ट्राफोरस की झुमके, कंधे के पैड और बेल्ट बनाने के लिए एम्बोर्रोराचैडो खरीदें। रबड़ एक सस्ती और टिकाऊ सामग्री है जिसे आसानी से कट, पेंट, स्तरित और वायर या क्लॉथ बैकिंग के साथ प्रबलित किया जा सकता है। यह हल्के और उपयोग में आसान भी है। इस सामग्री का उपयोग करने के बारे में एक त्वरित ट्यूटोरियल के लिए नीचे देखें।
  • विधि 4
    Emborrachado के साथ कार्य करना

    ज़ेल्डा चरण 13 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    1
    अपने कवच का टुकड़ा, टुकड़ा द्वारा टुकड़ा ड्रा। उदाहरण के लिए, ज़ेल्डा मुकुट करने के लिए, आपको व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक "पत्ती" को आकर्षित करना होगा
  • ज़ेल्डा चरण 14 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक



    2
    एक पेंसिल का उपयोग करके प्रत्येक टेम्पलेट को रबरयुक्त बनाएं
  • ज़ेल्डा चरण 15 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    3
    कैंची के साथ भागों को ध्यान से काटें। रबर आसानी से आंसू सकता है, इसलिए धीमी गति से जाओ!
  • ज़ेल्डा चरण 16 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    4
    एक साथ टुकड़े गोंद।
  • ज़ेल्डा चरण 17 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    5
    टुकड़ा मोल्ड, यदि आवश्यक हो, थोड़ा गर्मी के साथ रबर आपके हाथों में "नरम" होगा, लेकिन पिघलना शुरू नहीं होना चाहिए!
    • कर्ल को ऑब्जेक्ट लपेटें और समायोजित करने के लिए कुछ सेकंड के लिए रखें।
  • ज़ेल्डा चरण 18 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    6
    यदि ज़रूरत हो तो तारों, या एक समर्थन कपड़े के साथ मजबूत करें
  • ज़ेल्डा चरण 19 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    7
    डिजाइनों पर जोर देने के लिए, रबर को एक गोल टिप या बॉलपेप पेन के साथ दबाएं।
  • ज़ेल्डा चरण 20 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    8
    एक उभरा आरेखण बनाने के लिए, या इसे एक और रबरयुक्त टुकड़ा के साथ ले जाएं, या 3 डी फैब्रिक के लिए पेंट का उपयोग करें।
  • ज़ेल्डा चरण 21 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    9
    गोंद के एक या दो परतों के साथ रबरयुक्त सील करें
  • ज़ेल्डा चरण 22 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    10
    पेंट सोना! ब्लू कलर कलर को वांछित होने पर गौण की उम्र
  • ज़ेल्डा चरण 23 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    11
    नकली गहने ले लीजिए
  • विधि 5
    मेकअप और हेयर

    ज़ेल्डा चरण 24 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    1
    खेल को छोड़कर अधिकांश ज़ेल्डा के नज़रिए का पालन करने के लिए एक तटस्थ छाया के साथ, एक बिल्ली की आंख का उपयोग करें पवन वाकर, मिनिश कैप और आत्मा ट्रैक्स, जिसकी नीली छाया है
  • ज़ेल्डा चरण 25 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    2
    ज्यादातर ज़ेल्डा में नग्न होंठ या हल्के गुलाबी होते हैं
  • ज़ेल्डा चरण 26 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    3
    यदि आवश्यक हो तो रंगीन संपर्क लेंस पहनें
  • ज़ेल्डा चरण 27 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    4
    पार्टी या पोशाक की दुकान पर एल्फ कान खरीदें
  • ज़ेल्डा चरण 28 के लीजेंड से राजकुमारी ज़ेल्डा के रूप में चित्र शीर्षक
    5
    केश विन्यास के लिए विशिष्ट संदर्भ के लिए अपने पात्रों के चित्र देखें। आम तौर पर, आपको रंगीन इलास्टिक्स, कुछ रिबन, मूस / जेल की आवश्यकता होगी और मूल ब्रेड बनाने के बारे में पता होगा।
    • विग का उपयोग करने पर विचार करें, अगर आपके बाल छोटा है, या ज़ेल्डा की केश को अनुकूलित करना मुश्किल है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप सिलाई के लिए नए हैं, या उससे पहले एक पोशाक सिला कभी नहीं किया है, यह एक छोटे से अधिक कपड़े खरीदने के लिए, या एक योजना बी के मामले में कुछ सिलाई और अंत उत्पाद के साथ कुछ गलत अपने पसंद के हिसाब से नहीं होगा चला जाता है करने के लिए बेहतर है।
    • याद रखें कि कल्पना कॉस्प्ले घटनाओं और आम तौर पर आंदोलन का एक बहुत की आवश्यकता होती है, तो अपनी पोशाक की जांच अगर यह टिकाऊ और आरामदायक है देखने के लिए।
    • याद रखें, आप चरित्र की तरह बिल्कुल नहीं देख सकते हैं
    • इसे भी सही बनाने की कोशिश न करें, या आप निराश हो सकते हैं। लोग इसे प्यार करेंगे भले ही यह सही नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com