IhsAdke.com

कैसे एक पतला आदमी cosplay बनाने के लिए

पतला मंडल की कहानियां आपको चकित कर रही हैं? क्या आपने कभी कामना की है कि आप उसे पसंद कर सकते हैं? खैर, यह लेख आपके लिए है!

चरणों

  1. 1
    ध्यान दें कि यह कैसा दिखता है दुबला आदमी का एक खाली चेहरा है यह लगभग बिल्कुल नकल करने का एक अच्छा तरीका है एक सफेद एलेस्टेने पोशाक खरीदना और उसे तैयार करना। यह आपको बिना किसी जटिल मेकअप के रिक्त चेहरा देगा
    • एक सस्ता विकल्प एक सफेद pantyhose है अगर आप एक elastane सूट नहीं मिल रहा है
  2. 2
    पतला आदमी एक सादे काले सूट पहनता है, एक सफेद कॉलर शर्ट और एक काला टाई। आप इन चीजों को किसी बचत दुकान में बहुत कम पैसे के लिए पा सकते हैं और कूलर सूट पहनने के खर्चों को बचा सकते हैं। सूट को समायोजित करें ताकि यह एक पतले व्यक्ति की उपस्थिति दिखा सके।
  3. 3
    जैसा कि आप बता सकते हैं, पतला आदमी के पास बहुत लंबे हथियार हैं जहां हाथ होना चाहिए। इसे अनुकरण करने के लिए, आप अपने सूट से मेल खाने वाले काले कपड़े का एक टुकड़ा उठा सकते हैं और उसे शर्ट के कफ में रख सकते हैं। सिर्फ कैंची उठाओ और कपड़े पर लंबे स्ट्रिप्स में कटौती के लिए यह स्पर्शक का रूप देने के लिए। बेहतर प्रभाव के लिए, विभिन्न लंबाई और चौड़ाई के सभी स्ट्रिप्स बनाएं
  4. 4
    पतला आदमी भी अपनी पीठ से निकलने वाली पट्टियां (चित्र में नहीं) है यदि आप समस्याओं के माध्यम से जाना नहीं चाहते हैं, तो संभवतः आप बिना उन्हें छोड़ सकते हैं, क्योंकि हर कोई इसे स्पर्शक के साथ खींचता नहीं है। यदि आप कुछ का उपयोग करना चाहते हैं, तो इस विषय को ब्राउज़ करने का प्रयास करें: https://cosplay.com/showthread.php?t=109577. जो सुविधाजनक और आसान है, उसका उपयोग करें! यह पहले से ही आपके निपटान में कुछ मदों के लिए बेहतर है! (मैं अपने दम पर काम करने में बहुत अच्छा नहीं हूँ, इसलिए मैंने सोचा कि आपके लिए कॉस्प्लेयर वेबसाइट पर लिंक पाने के लिए और विषय विशेष रूप से जटिल कृत्रिम अंगों जैसे स्पर्शिकाएं) के लिए यह अधिक फायदेमंद होगा।



  5. 5
    जूते के बारे में चिंतित कुछ नहीं कर रहे हैं हालांकि, पतला आदमी कपड़े बहुत अच्छी तरह से, आप काले जूते पहनना चाहते हो सकता है।
  6. 6
    एक अनारित मुखौटा व्यवस्थित करें और गोंद का उपयोग करके ऊन के साथ इसे कवर करें। इसके अलावा, अतिरिक्त ऊन (और भी ऊपर) जोड़कर अपने सिर के पीछे को कवर करें

युक्तियाँ

  • पतला आदमी बहुत लंबा और पतला है यदि आप लंबा नहीं हैं, तो आप इसके बारे में बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं, लेकिन यदि आप एक मध्यम या भारी व्यक्ति हैं, तो आप इंस्टा-स्लिम शर्ट की तलाश कर सकते हैं। वे एक पट्टा की तरह कार्य करते हैं, जबकि वे सुरक्षित और अधिक आरामदायक होते हैं आमतौर पर, आप उन्हें लगभग $ 50 के लिए पा सकते हैं

चेतावनी

  • इस्तेमाल किए गए कपड़े और जूते या बचत स्टोर से चुनने पर सावधान रहें। हमेशा उन्हें धो लें, भले ही वे साफ दिखते हों, क्योंकि आपको कभी नहीं पता कि पिछले मालिक या दुकान ने उन्हें धोया था। जूते की तलाश करते समय, सुनिश्चित करें कि बहुत गंध नहीं है क्योंकि इसका मतलब यह हो सकता है कि वे बहुत खराब स्थिति में हैं या पिछले मालिक के पास अपने पैरों पर कुछ कवक था। अगर आपको उन्हें खरीदने की ज़रूरत है, तो जीवाणुओं को मारने के लिए कुछ स्प्रे भी खरीद लें और इसे अपने जूते में पूरी तरह से लागू करें।
  • आप स्पैन्डेक्स पोशाक की वजह से इस कॉस्प्ले पर थोड़ा पैसा खर्च कर सकते हैं, लेकिन अगर आप बचत स्टोर और अन्य स्टोरों में अन्य मदों की खोज करते हैं, तो यह बहुत ज्यादा पैसा बचा सकता है।

आवश्यक सामग्री

  • कम से कम $ 100 का बजट आप इसे सभी का उपयोग नहीं कर सकते हैं, लेकिन किसी चीज की कीमत पर कुछ भी खर्च होने या किसी चीज की दुकान में सब कुछ ढूंढना असंभव होने की संभावना होने पर उसे हमेशा एक साथ रखना चाहिए।
  • एक सफेद इलास्टेन पोशाक मॉर्फ्स बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं आप इस सामग्री के केवल एक ही हुड भी खरीद सकते हैं, जिसकी लागत लगभग सत्तर रीएस है।
  • अपारदर्शी सफेद पेंटीहोज (वैकल्पिक)
  • एक काला सूट, एक सफेद शर्ट और एक काला टाई।
  • काले जूते
  • काले कपड़े (वैकल्पिक)
  • कैंची। (वैकल्पिक)
  • एक इंस्टा-स्लिम शर्ट (वैकल्पिक)।
  • कोई भी सामग्री जिसे आप स्पर्शक बनाने के लिए चुनते हैं (वैकल्पिक)।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com