IhsAdke.com

कैसे राजकुमारी Leia की तरह पोशाक करने के लिए

क्या आप स्टार वार्स की प्रसिद्ध राजकुमारी लेआय की तरह पोशाक करना चाहते हैं? खैर, अब आप कर सकते हैं!

चरणों

राजकुमारी की तरह चित्रित करें चित्र पढ़ें चरण 1
1
राजकुमारी की नज़र में विशेषज्ञ लीया की पोशाक का सबसे जरूरी हिस्सा दालचीनी-रोटी शैली की केश है। लंबे बालों के लिए, बालों को आधे में अलग करना और वे दोनों जब तक वे तंग रोलर्स नहीं देखते हैं, विकृत होते हैं। प्रत्येक रोल ले लो और अपने चारों ओर स्पिन करो, सिर के पास एक ज़ुल्फ़ बनाना। एक दबाना के साथ सुरक्षित पहले से छोटे बाल के साथ, लंबे समय से उधार लिया हुआ विग प्राप्त करें या फिर सिर के दोनों किनारों पर दालचीनी रोटी केश को अंधेरे रूमाल दें।
  • राजकुमारी की तरह चित्रित करें चित्र पढ़ें
    2
    कपड़े चुनें लेआ एक सफेद कपड़े पहनती थी, जो एक उच्च कॉलर और व्यापक आस्तीन वाले वस्त्र के समान था। इस रूप को प्रतिलिपि करने का सबसे आसान तरीका एक सफेद पोशाक या एक बागे पहने हुए है। आप किसी भी प्रकार की सफेद कपड़े भी खरीद सकते हैं या इस रंग की शीट काट सकते हैं।
  • राजकुमारी की तरह चित्रित करें चित्र पढ़ें चरण 3
    3
    हुड जोड़ें अपनी पोशाक को राजकुमारी लेआ की सफेद पोशाक के समान बनाने के लिए, हुड के साथ एक बागे पहनें या एक पीला के साथ एक पोशाक के पीछे एक सफेद पिशाच संलग्न करें एक त्रिकोणीय आकृति में तकिया के पेड़ (या अन्य सफेद कपड़े) को मोड़ो और पोशाक के कंधे क्षेत्र के पीछे दो छोर संलग्न करें।



  • राजकुमारी की तरह चित्रित करें चित्र पढ़ें
    4
    एक बेल्ट के साथ अपनी फैंसी टाई। कमर के पास चांदी के हिस्सों के साथ एक सफेद बेल्ट राजकुमारी लेआ के देखो की एक और जरूरी वस्तु है। यदि आपके पास एक सफेद और चांदी की बेल्ट नहीं है, तो एक ब्लैक बेल्ट करेंगे। आप सफेद तौलिया, टी-शर्ट या चादर का उपयोग करके एक बेल्ट भी बना सकते हैं और कुछ चांदी के गहने जोड़ सकते हैं। एक गहने और दूसरे के बीच एक स्थान दें
  • राजकुमारी की तरह चित्रित करें चित्र पढ़ें
    5
    आपके पास सबसे बड़ी और सबसे ऊंची बूट पर रखें। काले जूते भी साथ ही चरवाहे जूते प्रदान करते हैं
  • राजकुमारी पढ़ना पसंद करें
    6
    एक सहायक के रूप में एक विस्फ़ोटक का उपयोग करें। राजकुमारी एक छोटे से धमाकेदार (एक बंदूक के समान) और स्टॉर्मट्रोपर को मारने के लिए एक बड़ा धब्बा ये हथियार फ्लैट और आसानी से नकल कर रहे हैं। कोई भी प्लास्टिक या धातु आइटम जो दूर से एक हथियार के समान होता है
  • युक्तियाँ

    • आप इंटरनेट पर राजकुमारी लेआ की तस्वीरें देख सकते हैं, ताकि आप उसके समान मेकअप कर सकें।

    चेतावनी

    • कभी इस पोशाक के साथ एक असली हथियार का उपयोग नहीं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com