IhsAdke.com

कैसे एक निंजा कॉस्टयूम बनाने के लिए

एक निंजा पोशाक को अंधेरे, बुद्धिमान और आरामदायक होने की आवश्यकता होती है ताकि योनी के लिए त्वरित और चुस्त चालें करने के लिए लोच और छलावरण आवश्यक हो। सिलाई के बिना एक निंजा संगठन बनाना संभव है, केवल एक ओलंपिक कछुए, कार्गो पैंट और एक बागे के साथ। इसे और भी यथार्थवादी बनाने के लिए, एक स्कार्फ, एक रिबन, जूते की एक जोड़ी, एक लंबे बाजू की टी-शर्ट और दस्ताने पहनें। अंत में, चार टी-शर्ट प्राप्त करें जो कि लेग गार्ड के रूप में काम करेंगे और कुछ खिलौना बंदूकें पैक करेंगे!

चरणों

भाग 1
निंजा पैंट और निंजा ब्लाउज बनाना

  1. 1
    काली कार्गो पैंट के साथ एक ओलंपिक कछुए पहनें ध्यान दें कि ब्लाउज काला होना चाहिए और लंबी आस्तीन होना चाहिए। पैंट के लिए, वह एक चुनें जो एक सीधा मॉडल है और इससे आपको अच्छी तरह से स्थानांतरित करने की अनुमति मिलती है।
    • यदि आपके पास एक काला स्वेटर नहीं है, तो एक सफेद स्वेटर पहनें हालांकि, सफेद पैंट भी पहनना याद रखें।
    • यदि आपके पास एक काली कार्गो पैंट नहीं है, तो उन्हें एक तंग स्वेटरशिप, तंग जींस या लेगिंग के साथ बदलें।
  2. 2
    दोनों हील्स पर एक काले रिबन को बांधें चूंकि चुने गए कार्गो पैंट सीधे पैर वाले होंगे, उन्हें निंजा की तरह देखने के लिए तैयार होना होगा, जो टखनों पर संकीर्ण है। ऐसा करने के लिए, प्रत्येक एड़ी के ऊपर काली रिबन को बांधें, एक गाँठ के साथ जो बहुत आसानी से नहीं निकल जाएंगे
  3. 3
    एक काले किमोनो या एक छोटे काले वस्त्र की व्यवस्था करें। एक पतली कपास गाउन या साटन: एक असली कीमोनो तथापि, वहाँ किसी भी विभाग की दुकान में पाया जा सकता है कि यह के लिए एक अच्छा विकल्प है महंगा है,। बैनर के साथ आने वाले एक को चुनना याद रखें
    • अगर आप पूरी तरह से काले बागे नहीं मिल पा रहे हैं, तो उस के लिए देखो जो लाल, नीले, हरे और सफेद रंग का स्पष्ट विवरण है। विवरण हो सकता है, उदाहरण के लिए, एक पुष्प प्रिंट के रूप में।
    • उत्तरार्द्ध मामले में, आपके पास सबसे सघन ठोस रंग चुनें, क्योंकि लाल, सफेद, ग्रे, नीले, आदि हैं। निंजा
  4. 4
    ब्लाउज और पैंट पर वस्त्र पहनें इसे सामान्य रूप से पहनें और इसे समायोजित करें जब तक आप इसके साथ सहज महसूस न करें। अपनी कमर के चारों ओर बेल्ट पास करें और इसे गाँठ के साथ बांधें
  5. 5
    काले दस्ताने की एक जोड़ी रखो। चूंकि वे काला हैं, वे किसी भी सामग्री - चमड़े, ऊन, बुनना हो सकते हैं अपने दस्ताने कफ पर अपने ओलंपिक स्वेटर की आस्तीन थ्रेड करें
  6. 6
    स्ट्रिप के ऊपर एक स्कार्फ लपेटें पूरे क्षेत्र को छाती के अंत और नाभि के अंत में एक विस्तृत बेल्ट की तरह देखने के लिए कवर करने का प्रयास करें। अपनी पीठ पर दुपट्टा के छोरों को टाई। यदि जरूरी हो, तो आपको सुरक्षा पिंस संलग्न करें जिससे आप फंसे रह सकें।
    • ताकि अंत में लटका न हो और देखो झुकाव है, बेल्ट के माध्यम से उन्हें पास करें
  7. 7
    पैंट के निचले भाग में एक ब्लैक टॉप टॉप बूट रखें अपने जूते बांधने से पहले, उनके बीच ट्राउज़र बार छड़ी। तब सामान्य रूप से टाई, ताकि पतलून सुरक्षित रूप से बन्धन कर सकें।

भाग 2
हुड और मुखौटा बनाना

  1. 1
    एक लंबे बाजू की काली टी-शर्ट पहनना शुरू करें, लेकिन अपने कान और नाक खत्म होने से पहले रोकें। संक्षेप में, कॉलर द्वारा केवल सिर का आधा भाग, जो नाक के ढेर के बीच में लटका दिया जाना चाहिए।
  2. 2
    टी-शर्ट के पीछे अपने माथे पर लाना भौहें ऊपर रहने के लिए समायोजित करें अभी के लिए, यह अटक नहीं है, बस सही जगह पर होना है
  3. एक निंजा आउटफिट चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    अपने सिर के पीछे आस्तीन बांधो। एक से अधिक मोड़ दें, यदि आवश्यक हो तो माथे पर से गुजरना। आपके सिर के पीछे लटकने वाली युक्तियां छोड़ने में कोई समस्या नहीं है हालांकि, यदि आप चाहें, तो उन्हें ओलंपिक कॉलर के अंदर छिपाएं।

भाग 3
सामान जोड़ना

  1. 1
    लाल या काले टी-शर्ट का उपयोग कर लेगिंग बनाएं वे बस नीचे और सिर्फ घुटनों के ऊपर बंधा हुआ होना चाहिए इसलिए, चार शर्ट की आवश्यकता होगी। यदि आप इसे आसान पाते हैं, तो स्कार्फ के साथ टी-शर्ट को बदलें। हालांकि लाल और काले रंग सबसे अधिक सुझाए गए रंग हैं, लेकिन सफेद भी इस्तेमाल करना संभव है।
  2. एक निंजा आउटफिट चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    घुटने के ऊपर जांघ पर एक टी-शर्ट लपेटकर शुरू करें अपने पेट के बटन पर इशारा करते हुए एक कोण पर कॉलर छोड़ दें। टाई के अंदर सभी अतिरिक्त कपड़े थ्रेड करें, विशेषकर कॉलर की सीम। सुरक्षा 5 सेमी और 8 सेमी चौड़ा के बीच होना चाहिए।
    • यह पैर से टी-शर्ट "पहनना" जरूरी नहीं है, बस इसे जांघ में लपेटें
  3. एक निंजा आउटफिट चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पैर के पीछे आस्तीन बांधो फिर टी-शर्ट के नीचे गाँठ करें और किसी भी अतिरिक्त के साथ ऐसा करना सुनिश्चित करें
    • अपने पैरों के पीछे टी-शर्ट के नीचे टाई और गाँठ को छिपाने जैसा कि आपने पहले किया था दूसरे चरण की प्रक्रिया दोहराएं
  4. 4
    एक और शर्ट प्राप्त करें और नीचे से सुरक्षा करें। पैर (बछड़ा) के आलू के बीच में एक टी-शर्ट बांधें पैर के पीछे आस्तीन बांधो और शर्ट के नीचे गाँठ छुपाएं। दूसरे चरण के लिए दोहराएं
  5. एक निंजा आउटफिट चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    देखो को पूरा करने के लिए कुछ निंजा हथियार बनाएं। निंजा सितारों और एक करें निंजा तलवार गत्ता, या खिलौना या पोशाक के स्टोर में प्लास्टिक खरीदते हैं। यदि आपके पास पहले से ही एक नूनाकाकू है, तो अभी तक बेहतर है यदि आप इनमें से किसी भी हथियार को नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो झाड़ू के हैंडल, पेड़ की शाखा या बांस को एक निंजा छड़ी के रूप में उपयोग करें। एक बार जब आप सभी हथियार एकत्र करते हैं, तो उन्हें अपने वर्दी में जोड़ें।

युक्तियाँ

  • ढीले वस्त्रों के सभी हिस्सों को छुपाएं यदि कोई पार्टी फंसने नहीं चाहती, तो सुरक्षा पिन का उपयोग करें।
  • रक्त के प्रवाह से रक्त को रखने के लिए सूट के किसी भी हिस्से को कसने से अधिक मत बनो।
  • यदि आप पोशाक (ब्लाउज या पैंट) के मुख्य भागों में से किसी एक का रंग बदलने का फैसला करते हैं, तो अन्य पार्टी का रंग भी बदल दें।

आवश्यक सामग्री

  • ब्लैक ओलंपिक-
  • कार्गो पैंट प्रेटा
  • स्लिम बागे या किमोनो ब्लैक-
  • दुपट्टा काले-
  • काली दस्ताने की एक जोड़ी-
  • टेप प्रेटा
  • ब्लैक बूट्स-
  • ब्लैक लांग स्लीव टी-
  • चार काले या लाल-
  • खिलौना निंजा हथियार

सूत्रों और कोटेशन

और देखें ... (7)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com