IhsAdke.com

सफेद पैंट के साथ कपड़े कैसे जुडाए

सफेद पैंट कपड़ों का कोई भी हिस्सा हल्का, मज़ेदार या स्टाइलिश बना सकते हैं - चाहे छुट्टी पर या सर्दियों के बीच में। ये पैंट स्वाभाविक रूप से साधारण नीले जीन्स या खाकी पैंट की तुलना में थोड़ा अधिक चिकना दिखते हैं, इसलिए वे एक सरल ब्लाउज को और अधिक परिष्कृत देख सकते हैं। आप किसी भी आकार या शरीर के आकार के हो सकते हैं और यहां तक ​​कि सफेद पैंट के साथ विसर्जित कर सकते हैं, जब तक आप अपने कपड़े मैच के लिए कुछ चाल पता है। यदि आप जानना चाहते हैं कि आपके ऊपरी और अन्य कपड़ों को सफेद पैंट के प्रकार के साथ कैसे मिलान किया जाए, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
व्हाइट पायजामा के संयोजन के लिए सामान्य रणनीतियाँ

व्हाइट पैंट के साथ मैच क्लॉथ वाला पिक्चर चरण 1
1
मिश्रण और अपनी सामग्री मैच। विभिन्न बनावट सामग्री के साथ खेलना आपकी संगठन को अधिक नेत्रहीन रूप से आकर्षक बनाने में मदद करेगा। आप सादे साटन ब्लाउज या रेशम को एक साधारण सफेद जींस के साथ या पॉलिएस्टर के एक टुकड़े के साथ एक लहराती कपड़े पहनने की कोशिश कर सकते हैं।
  • यदि आपका शीर्ष सफेद पैंट के समान सामग्री का है, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि रंग थोड़ी सी विपरीत हैं, या आप मोनोक्रोम देखने के लिए बेल्ट, जैकेट, या अन्य सामान पहनेंगे।
    व्हाइट पैंट के साथ मैच क्लोनिंग स्टेप 1 बुलेट 1
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्लोनिंग चित्र स्टेप 2
    2
    एक रंग योजना चुनें आप सफेद पैंट को रिक्त कैनवस के रूप में सोच सकते हैं - आप उस पर लगभग कुछ डाल सकते हैं और संयोजन कार्य बना सकते हैं, जब तक कि आपके पास थोड़ी सी दृष्टि होती है। अपने सफेद पैंट के लिए रंग योजना पर विचार करते समय, आप निम्नलिखित विकल्पों के बारे में सोच सकते हैं:
    • एक सफ़ेद सेट चुनें अपने सफेद पैंट के साथ एक साधारण सफेद ब्लाउज के संयोजन से एक साफ, शांत देखो बनाएँ
      व्हाइट पैंट के साथ मैच क्लॉथ वाला पिक्चर स्टेप 2 बुलेट 1
    • कुछ विपरीत तटस्थ तत्वों को जोड़ें, जैसे कि काली, भूरे, बेज या भूरा। अन्य न्युटोरल्स पहनने से आपकी शैली को थोड़ा-बहुत परिष्कार मिल सकता है।
    • अपने नज़र में रंग का बौछार लें अधिक चमकीले रंग आपको अधिक साहसी और अधिक मजेदार उपस्थिति देंगे, जबकि अधिक पस्टल टोन एक चिकनी और अधिक स्त्रैण रूप को बनाएगा।
      व्हाइट पंट्स के साथ मैच क्लॉथ वाला पिक्चर स्टेप 2 बुलेट 3
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    3
    एक सफेद टोन चुनें कई प्रकार के रंग हैं जो "सफेद" श्रेणी में आते हैं, हालांकि अधिकांश रंगों को हल्का सफेद या लगभग सफेद माना जा सकता है। हल्का सफेद कागज की शीट जैसा अधिक है, और लगभग सफेद कम चमक के साथ एक नरम रंग है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप अपने सफेद पैंट की टोन पर निर्णय लेने की कोशिश कर सकते हैं:
    • हल्का सफेद और "चिकनी" पैंट को अन्य रोचक टन के साथ मिलाएं। निओट्रल्स के लिए, ब्लैक, ग्रे और रजत चुनें। रंगीन के लिए, नीला, बैंगनी और नीला-हरा टुकड़ा चुनें, जैसे फ़िरोज़ा
    • क्रीम या गर्म सफेद रंगों के साथ लगभग सफेद पैंट मिलाएं। अधिक "टैन" रंग, भूरे रंग और सोने neutrals के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। रंगों के साथ, लाल, नारंगी, पीले-अंधेरे और लाल रंग के लाल रंग के रंग के साथ हरे, मैजेंटा पसंद करते हैं।
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    4
    सही अधोवस्त्र पहनें भले ही आपकी पैंट मोटी सामग्री से बने हों, फिर भी आप अपने अंडरवियर को पूरी तरह से उजागर होने का जोखिम चलाते हैं। निर्बाध अंडरवियर पहनें। काले और चमकीले रंगों से बचें, और सफेद टुकड़ों से सावधान रहें, क्योंकि कुछ अभी भी सफेद कपड़े पर दिखाई दे सकते हैं।
    • यदि आप एक पेटी जाँघिया पहने हुए हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए एक नज़र रखना कि घर छोड़ने से पहले सब कुछ वाकई विचारशील है नीचे पहनने के कपड़ा तेजी दिखाने से बचना जरूरी है, लेकिन ऐसा कुछ भी टालना जो बहुत अधिक दिखाई देता है
  • विधि 2
    पैंट पायजामा

    व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    1
    अपने सफेद टैंक टॉप पैंट के साथ एक तंग काले टैंक टॉप से ​​मेल करें। यह एक नज़र पैदा करेगा जो एक ही समय में फैशनेबल और मजेदार है। आप काले या ग्रे सैंडल की एक जोड़ी पहनकर थोड़ा सा देखने के लिए ऊपर उठ सकते हैं, और कुछ चांदी के सामान पहन सकते हैं, जैसे कि लंबे रजत हार या घेरा बालियां। यह एक अविश्वसनीय लग रहा है, क्योंकि सिर्फ काली शर्ट पैंट पैंटालुंस के साथ एक अच्छा विपरीत पैदा करेगा। आप अपने पैर को थोड़ा और अधिक कवर करते हुए कमर पर अपने वक्र दिखा सकते हैं।
    • एक अच्छा बेल्ट इस संगठन में और अधिक शैली जोड़ सकते हैं। चूंकि आपकी कमर पूरी तरह से दिखाई दे रही है या थोड़ी सी दिखाई दे रही है, इसलिए आप एक साधारण ब्लैक बेल्ट पहनकर सोच सकते हैं।
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    2
    सफेद पैंट के साथ एक सख्त बटनयुक्त शर्ट का मिश्रण करें। यह एक अधिक औपचारिक रूप ले जाएगा आप इस सेट को ऊँची एड़ी वाले जूते की एक जोड़ी के साथ जोड़ सकते हैं या यहां तक ​​कि कुछ कठोर सैंडल भी जोड़ सकते हैं। शर्ट का कोई भी रंग काम करेगा: एक गहरा रंग अधिक विपरीत बना देगा, और हल्का और नरम टोन, जैसे कि गुलाबी या हल्के बैंगनी, अधिक द्रव और सूक्ष्म देखो पैदा करेगा
  • पिक्चर शीर्षक से व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    3
    अपने सफेद पैंट के साथ एक संरचित जैकेट का मिश्रण करें। कूलर महीनों के लिए ये बहुत अच्छा लग रहा है। आप नियमित रूप से वी-गर्दन स्वेटर, एक कॉलर शर्ट, या किसी अन्य प्रकार की शर्ट पहन सकते हैं जो बहुत व्यापक नहीं दिखता है। ध्यान रखें कि जैसे-जैसे पैंटलून कमजोर हैं, एक निष्पक्ष शीर्ष उस नज़र के लिए और अधिक संतुलन बना देगा।
    • आप इस देखो को एक पतली एड़ी के साथ टखने के जूते की एक जोड़ी के साथ रॉक कर सकते हैं। अधिक आरामदायक दिखने के लिए, एक अच्छा जोड़ी जोड़ी बहुत अच्छा परिणाम देगा यदि यह बहुत ठंडा नहीं है।
  • विधि 3
    लघु सिगरेट पैंट

    व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    1
    अपने सफेद सिगरेट (या पतले) पैंट के साथ एक ढीला मुद्रित ब्लाउज का मिश्रण करें। यह आपके लंबे, निर्धारित पैरों को दिखाने का एक शानदार तरीका है। तंग पैंट के साथ एक ढीला शीर्ष मिलान करने से आपको कमर से अपने शरीर को एक मज़ेदार और चौड़े ऊपरी पहने हुए दिखाएगा।
    • अपने पैरों को और अधिक दिखाने के लिए, स्ट्रिप्स का एक छलांग बनाओ कूदने में जितना अधिक होगा उतना अधिक ध्यान देगा।
      व्हाइट पंट्स के साथ मैच क्लॉथ वाला पिक्चर स्टेप 8 बुललेट 1
  • पिक्चर 9 व्हाइट पैंट्स के साथ मैच क्लॉथ
    2
    अपने छोटे सफेद सिगरेट पैंट के साथ एक लंबी, ढीली ट्यूनिक का मिश्रण करें। एक ठोस रंग या एक साधारण प्रिंट के साथ एक अंगरखा चुनें, और अपने प्राकृतिक कमर के चारों ओर एक बैंड या एक बेल्ट टाई। यदि अंगरखा के पास गर्दन के चारों ओर एक प्रिंट नहीं है, तो एक लंबी, मज़ेदार हार पहनें। यदि ऐसा होता है, तो अपने लुक को तेज करने के लिए बालियां की एक साधारण जोड़ी चुनें।
    • एक उच्च एड़ी के साथ देखो पूरा करें
      पिक्चर शीर्षक से व्हाइट पैंट्स के साथ मैच क्लॉथ स्टेप 9 बुलेट 1



  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    3
    लंबी सिगरेट पैंट के साथ एक ढीली स्वेटर पहनें। सुंदर दिखने के लिए एक शांत तटस्थ रंग के साथ एक शर्ट चुनें चांदी या सोने के गहने जैसे सामान पहनें, सफेद पैंट की टोन और आपके ब्लाउज के रंग के आधार पर। इस संगठन को पतली छिद्र की एक अच्छी जोड़ी के साथ पहनें।
  • पिक्चर शीर्षक से व्हाइट पैंट्स के साथ मैच क्लॉथ स्टेप 11
    4
    सफेद जींस के साथ एक सफेद फीता टैंक टॉप पहनें सफेद ब्लाउज क्रीम या लगभग सफेद रंग में हो सकता है, और फिर भी आप सफेद जींस के साथ बहुत अच्छे लगेंगे बस जांघ की ऊंचाई पर, थोड़ी देर तक बटन के साथ भूरे या काली शर्ट पहनें। ब्लेष के रूप में एक ही रंग हैं, जो ठीक टोंटी एड़ी के साथ इस देखो को समाप्त करें
  • विधि 4
    लंबे कमर पैंट

    व्हाइट पैंट के साथ मैच क्लॉथ चित्र चित्र 12
    1
    एक सफेद टवील पतलून के साथ एक कस्टम बटन शर्ट गठबंधन। यह एक अधिक पेशेवर और सुरुचिपूर्ण नज़र पैदा करेगा। अधिक औपचारिक रूप से, शर्ट एक ठोस काले रंग का होना चाहिए - इस संगठन के लिए पेस्टल या सफेद रंगों से बचें। रजत घड़ी या कंगन जैसे सरल, कम-चमक वाले सामान का उपयोग करें
    • सरल बंद एड़ी की एक जोड़ी के साथ इस संगठन का मिश्रण।
  • पिक्चर शीर्षक से व्हाइट पैंट्स के साथ मैच क्लॉथ 13
    2
    सफेद हाई-कमर जींस के साथ एक मुद्रित, तंग ब्लाउज का मिश्रण करें यह एक और अधिक आरामदायक देखो पैदा करेगा आप अपने स्वेटर के लिए जीवंत प्रिंट चुनकर इसे अपने जीन्स के अंदर डालकर इस नज़रिए के साथ और अधिक मजेदार हो सकते हैं। आकर्षक या तगड़ा सामान पहनें और इस रूप में एक सुंदर स्कार्फ या कंगन भी पहनने का विचार करें।
    • इस संगठन में खुली हुई ऊँची एड़ी या सैंडल को व्यवस्थित करें
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    3
    पैरों पर एक उच्च कमर सनी पतलून के साथ एक बटन अप डेनिम शीर्ष का मिश्रण। आप एक नियमित आकार के डेनिम स्वेटर पहन सकते हैं, या बोल्ड हो सकते हैं और नाभि के करीब संबंध रखने वाले उच्च कट शीर्ष पहन सकते हैं। आप भूरे रंग के प्लेटफॉर्म एड़ी की एक जोड़ी के साथ इस नज़रिए पर परिमार्जन कर सकते हैं। एक सफेद बेल्ट और परतों वाला एक भूरा कॉलर इस सेट को अंतिम रूप दे देंगे।
  • व्हाइट पंट्स के साथ मैच क्ल
    4
    एक सफेद उच्च कमर कपास पतलून के साथ एक ढीला शीर्ष गठबंधन। ढीला-ढाले आस्तीन के साथ ढीले, ठोस रंग की शर्ट को पकड़ो जो कोहनी तक चढ़ते हैं और यह एक ठाठ 80 के उच्च कमर कपास पैंट में लपेटते हैं। एक बंद चोंच के साथ काले ऊँची एड़ी की एक जोड़ी के साथ इस देखो को पूरा करें ।
  • विधि 5
    कैप्री पायजार्स

    व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    1
    अपने बेहतरीन सफेद सनी पैंट के साथ एक संरचित टी-शर्ट का संयोजन करें एक ज्वलंत रंग में एक शर्ट चुनें, जैसे मूंगा या फ़िरोज़ा या पेस्टल शेड। यह नज़र आपके शरीर के ऊपरी हिस्से के साथ ही आपके बछड़ों के हिस्से को भी दिखाएगा। कम एड़ी सैंडल, चप्पल, या सैंडल पहनें और प्रकाश फिटिंग चुनें।
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्लॉथ वाला पिक्चर चरण 17
    2
    तंग सफेद कैपरी पैंट के साथ एक ढीले ढीले छोटे बाजू वाले ब्लाउज को मिलाएं। अपनी शैली को थोड़ी अधिक महिलात्व देने के लिए एक हल्का पुष्प प्रिंट के साथ ब्लाउज चुनें इस संगठन को एक गड़बड़ी कम ऊँची चप्पल और कुछ सरल आभूषण या पोशाक गहने, जैसे लटकन या चांदी के कंगन के रूप में जोड़ते हैं।
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    3
    व्यापक सफेद कैपरी पैंट के साथ एक निष्पक्ष प्रकाश रंग का टैंक टॉप का मिश्रण। इससे सवारी के लिए एक और अधिक मजेदार और सुपर सुविधाजनक लगेंगे। पैंट पहनें जो घुटने पर आपके बछड़ों को दिखाने के लिए बंद कर देते हैं। यह आकस्मिक लुक स्नीकर्स की सरल जोड़ी के साथ सबसे अच्छा काम करता है।
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    4
    सफेद कैपरी पैंट के साथ एक ब्लैक ट्यूब टॉप मिलाएं। काले सूती ट्यूब टॉप पहनें पतले ढक्कन वाले काले जूते के साथ, और आप सेक्सी और स्टाइलिश दिखेंगे अपने दरार पर अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए एक छोटी, सूक्ष्म चांदी का हार का प्रयोग करें।
  • व्हाइट पैंट के साथ मैच क्ल
    5
    फिट सफेद कैपरी पैंट के साथ एक काले लैस टॉप मैच करें। कठोर ऊँची एड़ी के साथ एक काले लैस टॉप पहनें, और अपनी नियमित कैपरी पैंट पहनें। आपको लैसस के टॉप के साथ कई सामान की जरूरत नहीं है, हालांकि काले कान की बाली एक जोड़ी आपके कानों में अतिरिक्त आकर्षण जोड़ सकती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी पैंट ऐसी सामग्री से बने होते हैं जो आसानी से गूंधती हो जाती है, तो उनको डालने से पहले उन्हें पास करना सुनिश्चित करें। घबराए हुए भाग पर झुर्रों को देखा जा सकता है, और फैंसी दिखने के बजाय और लाइन में खड़ा होने के बजाय, आप मैला और आलसी दिखना बंद कर सकते हैं।
    • आप रंगीन गहने, एक बेल्ट या पर्स या क्लच पहनकर रंग का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं।
    • एक पतली और नरम सिल्हूट बनाने के लिए पट्टियाँ या जेब के बिना सफेद पैंट चुनें।

    आवश्यक सामग्री

    • सफेद पैंट
    • ब्लाउज या बटन की शर्ट
    • सफेद या नग्न भाषाएं
    • ठाठ जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com