IhsAdke.com

एक बेल्ट कैसे पहनें

आप बड़े हो जाते हैं और महसूस करते हैं कि आपके कूल्हे को भारी पैंट की एक जोड़ी रखने के लिए नहीं किया गया था यही कारण है कि बेल्ट का आविष्कार किया गया था। चिंता मत करो, एक बेल्ट पहनने के लिए जिसे आपको चुनना है, इसे ठीक से रखें और इसकी आदत करें। यदि आप एक लड़के हैं जो एक बेल्ट पहनना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

पिक्चर शीर्षक पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 1
1
एक अच्छा बेल्ट खोजें आप किसी भी कपड़ों की दुकान या जूते की दुकान पर एक प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप रेट्रो दिखाना चाहते हैं, तो एक बाज़ार में देखें। आप केवल एक के साथ शुरू कर सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह आपकी शैली से मेल खाती है
  • चित्र पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 2
    2
    एक बहुमुखी बेल्ट चुनें यदि आप केवल एक बेल्ट के साथ शुरू करने जा रहे हैं, तो वह बहुमुखी चुनें और अपने सभी कपड़े फिट बैठता है यह एक साधारण बकसुआ के साथ चमड़े, भूरा या काली हो सकता है। आप हमेशा एक और बेल्ट खरीद सकते हैं और आप इसे ज़रूरत पड़ेगी।
  • चित्र पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 3
    3
    बेल्ट को आपकी पैंट पर फिट होना चाहिए। पैंट के मोर्चे पर एक बेल्ट आज़माएं, पैंट में टैश करें, शर्ट के अंदर (या नहीं, अगर नहीं)। बेल्ट को पैंट के रिक्त स्थान में फिट करना है, दोनों चमड़े और बकसुआ इसके अलावा, यह तंग होना चाहिए - अपनी पैंट के लिए पर्याप्त नहीं गिरना, लेकिन इतना भी नहीं कि आप साँस नहीं ले सकते।
    • एक बेल्ट पहने हुए पहले में अजीब हो सकता है, लेकिन आप इसे बिना किसी समय उपयोग कर सकते हैं।
    • अपने जूते के साथ अपने बेल्ट से मिलान करने के लिए याद रखें काले जूते के साथ ब्लैक बेल्ट, ब्राउन जूतों के साथ ब्राउन बेल्ट। यदि आप स्नीकर्स पहनना चाहते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • चित्र पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 4
    4



    एक लट में बेल्ट या छेद के बिना उपयोग करने पर विचार करें। वे एक विकल्प हैं क्योंकि वे पैंट के रिक्त स्थान में बेहतर फिट होते हैं, और आम तौर पर अधिक आरामदायक होते हैं। हालांकि, वे फैशन और अन्य सामग्री बेल्ट से बाहर हैं, जो चमड़े में नहीं हैं शायद पैंट बहुत तंग हैं - अगर आपको इसे दबाए रहना है, तो यह बहुत सहज नहीं होगा।
    • इनमें से सामान भी अंततः कमजोर होंगे और आपको इसे अधिक से ज्यादा निचोड़ करना होगा। यदि आप एक कपड़ा बेल्ट पहनना चाहते हैं, यह ठीक है, लेकिन यह केवल जींस या शॉर्ट्स में अच्छा लगेगा
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 5
    5
    बेल्ट को रास्ता देने के लिए समय दें एक नया चमड़े का बेल्ट आमतौर पर काफी कठिन होता है और कुछ दिनों तक असहज होता है, जब तक कि यह रास्ता नहीं देता। हार न दें - उसे अपने हिप को समायोजित और समायोजित करने का समय दें।
  • चित्र पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 6
    6
    अपनी बेल्ट पहनें जब भी आप कर सकते हैं पहनें जब भी आप एक सीट बेल्ट के साथ पैंट पहने हुए हैं। जैसे या नहीं, पुरुषों को आम तौर पर बेल्ट पहनने की उम्मीद होती है, खासकर काम पर या अधिक औपचारिक कपड़ों के साथ। व्यापारिक दुनिया में, यह पुरुषों के लिए अधिक औपचारिक कपड़ों के साथ बेल्ट पहनने के लिए शिष्टाचार, और कॉलर शर्ट भी है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि पैंट को जगह रखने के लिए आपको बेल्ट की आवश्यकता नहीं है - यह कुछ ऐसा है जो "अधिक पूर्ण" को छोड़ देता है और भले ही आपकी शर्ट अंदर न हो, बेल्ट एक फायदा होगा - कुछ पुरुष पैंट उठाने से बचते हैं कभी-कभी एक दिन
  • चित्र पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) परिचय
    7
    अपने नए रूप से प्यार करो जब आप एक बेल्ट पहनने के लिए इस्तेमाल करते हैं, आप कुछ अलग रंग, सामग्री और शैलियों के लिए देख सकते हैं। आप अपने स्वाद के आधार पर चमड़े के बेल्ट, काले या भूरा, व्यापक या पतले प्राप्त कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप चमकदार अलंकरण और / या सफेद बेल्ट के साथ बेल्ट पहन सकते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, वे सही कपड़ों के अलावा थोड़ा सा मूर्ख दिखते हैं इनमें से कोई भी हर समय उपयोग न करें।
    • यदि आप एक स्कूल में अध्ययन करते हैं जहां आपको एक वर्दी पहननी है, तो कुछ अच्छे संयोजनों के बारे में सोचें जो स्कूल के ड्रेस कोड का सम्मान करेंगे।
    • जब यह बहुत बूढ़ा हो तो अपना बेल्ट पहनना बंद करो! एक नया खरीदें
    • अगर आपको बेल्ट पसंद नहीं है क्योंकि आप उन्हें बहुत ही असुविधाजनक पाते हैं - अपनी शर्ट के नीचे एक और शर्ट पहनने पर विचार करें, या अपनी पैंट में जो शर्ट पहन रहे हो उसे धक्का दें- यह कम असुविधाजनक होगा तंग पैंट पर एक तंग बेल्ट भी असुविधा का कारण होगा ... पैंट जो ठीक से फिट हैं या थोड़ी चौड़ी है और फिर बेल्ट पहनें।
    • शॉर्ट्स में रिक्त स्थान वाले बेल्ट पहनें, लेकिन शॉर्ट्स के अंदर अपनी शर्ट छड़ी न करें। आजकल, इस युग में, लोग जो नर्सों की तरह दिखते हैं। लेकिन अगर यह आपकी शैली है, आगे बढ़ो!
    • आप कूलर देखेंगे यदि आप हर दिन एक ही बेल्ट नहीं पहनते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप बेल्ट पहन कर केवल पूरा करने के लिए (जैसे कि सूट और टाई के साथ) और आपको अपनी पैंट रखने की ज़रूरत नहीं है, तो इसे ढीले नहीं करें! इसे तंग छोड़ दें जैसे कि यह आपकी पैंट धारण कर रहा है - यह बेहतर हो जाता है
    • अपनी बेल्ट पर विभिन्न वस्तुओं को पहनने की आदत में मत आओ! यदि आप काम पर एक उपयोगिता बेल्ट पहनते हैं जो ठीक है लेकिन सेल फोन और अन्य गैजेट आपकी जेब में बेहतर दिखते हैं, या कहीं और
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com