IhsAdke.com

गिरने के बिना स्लिम पैंट कम Falls कैसे पहनें

आप ढीले पैंट पहनना पसंद करते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि आप उन्हें कितना कम कर सकते हैं और जगह में रहने के लिए क्या करना है? क्या आप लोगों को बहुत ढीले और कम पैंट में सड़क पर देखते हैं, और उन्हें आश्चर्य होता है कि उन्हें कैसे उपयोग करें?

खैर, यहां सड़क के मध्य में उन्हें खोने के डर के बिना काफी कम पतलून पहनने के बारे में कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चित्र चरण 1
1
बेल्ट: यह कैनवास बेल्ट का उपयोग करने के लिए कस या चमकीले चमड़े के बेल्ट की तुलना में फिसलने वाले कवच का उपयोग करने के लिए अधिक उपयुक्त है, जैसा कि पहले प्रकार के साथ संभव है कि पैंट को कसकर जरूरी के रूप में जकड़ना संभव है ताकि वे गिर न जाएं। प्रत्येक छेद के बीच की जगह के कारण बक्से बहुत ढीले या बहुत तंग हो सकते हैं।
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चित्र चरण 2
    2
    किस आकार का उपयोग करना है? आपको अपने से कम से कम एक नंबर के साथ पैंट पहनना चाहिए, लेकिन दो या तीन बड़ी संख्याओं के मॉडल का उपयोग करना भी संभव है। उदाहरण के लिए, यदि आपकी कमर को आकार 44 की आवश्यकता है, तो आप पैंट को आकार 48 या 50 तक पहन सकते हैं। सब कुछ पैंट पर भी निर्भर करता है। कुछ विस्तृत पैंट छोटे हैं और दूसरों की तुलना में अधिक व्यापक हैं
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चित्र 3
    3
    कितनी दूर आप अपने पैंट को कम कर सकते हैं? टुकड़ा पोशाक और जितना चाहें उतना नीचे खींचें
    • आप अपने पैरों को थोड़ा खोल सकते हैं ताकि आप अपनी पैंट खो न सकें, यदि वे बहुत चौड़े हैं
    • बहुत ढीली नजरिए के लिए, नितंबों के नीचे और आपके जननांगों के नीचे कुछ इंच का उपयोग करें, ताकि परेशानी का कारण न हो। एक बिंदु नीचे है जहां आपके कूल्हों और पैरों से मिलते हैं, जिसमें पैंट बने रहेंगे यदि आप इसे बेल्ट के साथ जकड़ें (लड़कों के लिए यह आसान है क्योंकि यह जननांगों के नीचे कुछ इंच है)।
    • सामने और पीछे एक ही ऊंचाई पर पैंट पहनें, क्योंकि यह बहुत बड़ा दिखाई देगा और अगर ऊंचाई अलग है तो पर्ची होगी।
    • अब, अपने पैरों को बंद करके और अपने पैरों में शामिल होने से अपनी पैंट जकड़ें। ऐसा करने से यह सुनिश्चित होगा कि जब आप चलते और खड़े होते हैं, तो बेल्ट पर्याप्त दृढ़ हो जाएगा। यदि आप चाहें, तो आप पैंट को थोड़ा आगे नीचे खींच सकते हैं। यह कम होना चाहिए जब आपकी उंगलियां आपके बेल्ट के ऊपर पहुंचती हैं, क्योंकि आप अपने हाथों को आराम करते हैं।
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चित्र 4
    4
    व्यापक राय है कि व्यापक पैंट को कम कैसे रखना चाहिए कुछ लोगों का मानना ​​है कि "निचला, बेहतर," और दूसरों को लगता है कि "ढीले पैंट शांत हैं लेकिन कम, नहीं।" यदि आपकी ढीली बहुत ऊंची होती है, तो आप बेवकूफ की तरह दिखेंगे, और यदि यह बहुत कम है, तो यह गिर सकता है या आपको सीधे चलने की अनुमति नहीं दे सकता है।
    • सही फिट पाने के लिए एक सुझाव: उस क्षेत्र की ऊंचाई लें जहां बेल्ट पैंट को सुरक्षित करता है। पैंट नीचे खींचें और सुनिश्चित करें कि उस क्षेत्र और आपके पेट बटन के बीच की दूरी बेल्ट की ऊंचाई पांच गुना से अधिक है।
    • अपनी पैंट को काफी कम पहनना महत्वपूर्ण है ताकि आपके घुटनों के पीछे बैक जेब स्थित हो। यह चलने के साथ अविश्वसनीय शैली बना देगा



  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चित्र 5
    5
    आप अपनी पैंट खोने के लिए क्या करते हैं? बॉक्सर प्रकार पहनें, लेकिन साटन नहीं, ताकि पैंट आसानी से पर्ची न करें। अंडरवियर भी उस क्षेत्र को कवर करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए जिसमें बेल्ट पैंट को सुरक्षित करता है, क्योंकि अगर वह क्षेत्र आपकी त्वचा के संपर्क में आता है, तो पैंट भी नीचे स्लाइड करेंगे।
    • यदि आपके पास मुक्केबाज़ी प्रकार की जाँघिया नहीं है, तो आप उन्हें दो जवानों के साथ बदल सकते हैं, एक दूसरे से थोड़ा कम है। यह भी सहायक होगा यदि आप निचला अंडरवियर के इलास्टिक कमरबंद को पकड़ लेते हैं और इसे बेल्ट क्षेत्र में खींचते हैं। लोचदार पैंट को वांछित स्थान पर रखने में मदद करेगा।
    • बास्केटबॉल शॉर्ट्स में मुक्केबाज कच्छा में शामिल होने के लिए कुछ भी मदद कर सकता है बास्केटबॉल शॉर्ट्स मेष इस फ़ंक्शन के लिए सबसे उपयुक्त है क्योंकि यह आपकी बेल्ट को कसने में सब कुछ बनाए रखने में मदद करेगा। इसके अलावा, संयोजन पैंट को और भी कम करने में मदद करता है।
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चित्र 6
    6
    क्या ढीले पैंट के साथ जोड़ती है? यदि आप इसे प्रदर्शित करना चाहते हैं, तो आप अपने अंडरवियर, या पूर्ण आकार के शर्ट को कवर करना चाहते हैं, तो आप लंबे या बड़े टी-शर्ट के साथ अपने ढीले पैंट से मेल कर सकते हैं। यदि आप अंडरवियर को कवर करने का फैसला करते हैं, तो शर्ट को बेल्ट के क्षेत्र को हल्के ढंग से कवर करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन यह स्पष्ट करना कि आपकी पैंट कितनी अधिक है। हुड पसीने वाले शर्ट अच्छी तरह से काम करते हैं, क्योंकि उनमें से अधिकतर बड़े आकार का उपयोग किए बिना बेल्ट क्षेत्र तक पहुंचते हैं। शर्ट या टोपी के रूप में एक ही रंग के स्नीकर्स भी अच्छे दिखेंगे।
  • पटकथा शीर्षक 7 वे खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें
    7
    अपनी पैंट पर कदम रखने से बचने के लिए, स्नीकर्स के पीछे प्रत्येक पैर के पांच इंच छड़ी लें। बाकी कपड़े क्षेत्र को कवर करेंगे और अजीब नहीं लगेगा। आप लंबी पैदल यात्रा पैंट की एक जोड़ी पर ढीले पैंट भी पहन सकते हैं, क्योंकि अगर शीर्ष टुकड़ा बहुत कम है, तो आपका अंडरवियर दिखाई नहीं देगा और कोई भी नाराज नहीं होगा। इस तरह, शर्ट के दिनों के लिए अच्छे होने के अलावा आपको शर्ट से खुद को कवर करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • पटकथा शीर्षक खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चरण 8
    8
    कैसे कम पैंट में बैठने के लिए? बैठने का मतलब एक समस्या नहीं है। कैनवास बेल्ट चमड़े की तुलना में अधिक आराम लाएगा, क्योंकि कुछ समय बाद चोट नहीं आएगी। यदि बेल्ट अभी भी बैठे हुए परेशानी का कारण बनता है, तो पैंट को थोड़ा नीचे खींचें ताकि खींचने के बजाय इसके बैठने न दें। पैंट को खींचकर आमतौर पर और भी अधिक असुविधा होती है बेल्ट कम होना चाहिए ताकि आप सीधे उस पर बैठ सकें, ताकि इसे सीधे स्थिति में रखा जा सके, जहां आपके पैरों को अपने कूल्हों से क्षैतिज रूप से छोड़ दें (क्योंकि यह आपके जांघों के आसपास लटकाएगा)।
    • यदि आप बैठे हुए सबसे ऊपरी बेल्ट पहनते हैं, तो यह आपके जांघों और नितंबों के साथ एक घुमावदार रेखा बनायेगा, जो आपको निश्चित समय के बाद कसना और असुविधा महसूस कर देगा।
    • यदि आप अपने बेल्ट पर बैठने की भावना पसंद नहीं करते हैं, तो अपनी पैंट को थोड़ी कम खींच दें (लेकिन ध्यान रखें कि जब आप उठते हैं तो आप गिरने से पहले पैंट को खींचना होगा)।
    • इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि जो सामग्री आप पर बैठी हुई है, वह क्रूडप्लेड नहीं है (जैसे कि बैक जेब और उनके ऊपर का क्षेत्र), कुछ समय बाद स्थायी रूप से दिखाई दे सकते हैं, और यह कानूनी उपस्थिति नहीं छोड़ता है। पैंट को ठीक से खींचें और अपने जांघों पर छोड़ दिया जाए और आप इसे बैठकर आगे खींच दें।
    • यदि आप खुला कपड़े पर बैठते हैं, तो पिछली जेब बरकरार रहेगी, जो महत्वपूर्ण है, खासकर यदि वे बड़े या रंगीन हैं बैठे हुए, आप पैंट के सामने एक छोटी सी मेज के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं, अगर आप अपने पैरों को थोड़ा खोलते हैं, और पीछे की जेब में कई चीजें डाल सकते हैं, क्योंकि ये उन पर बैठे नहीं होंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पहली बार व्यापक पैंट पहन रहे हैं, तो उन्हें पहले शीर्ष पर पहने और उन्हें कम करने की गलती नहीं करें क्योंकि इससे आपको यह इंप्रेशन मिलेगा कि आप असुरक्षित हैं। दूसरे को अपनी नई शैली दिखाने के लिए एक दिन से कम पैंट पहनें
    • यदि आपको लगता है कि कमर के नीचे अपनी पैंट को अच्छी तरह से फांसी (नितंबों के नीचे) अजीब लग रहा है, उस पर सामान्य ऊंचाई और पैंट पहनें। आप कम एक नोटिस नहीं करेंगे
    • यदि आप थोड़ा शर्मीले हैं, तो पहले घर पर ढीले पैंट पहनें, या उन जगहों पर जहां आप आदी होने के लिए आरामदायक महसूस करते हैं फिर सामान्य गतिविधियों (शॉपिंग या मीटिंग दोस्तों, उदाहरण के लिए) करते समय इसे देखें।
    • अपने कम पैंट पहनने का आनंद लें यदि आप वास्तव में इस शैली को पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए अच्छा लगेगा।
    • थोड़ी अधिक आरामदायक पाने के बाद, आप अधिक ज़ोरदार टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं, पीछे की जेब या पैरों के डिजाइन के साथ। यह एक व्यक्तिगत पसंद है, और आप ऐसा नहीं करना चुन सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप ढीले और कम पैंट पहनते हैं तो लोग अधिक बार आप पर गौर करेंगे। इसे आप को भ्रमित न करने दें, खासकर यदि आपने पहले कभी पहना नहीं पहना। निर्णय और शैली तुम्हारा है।
    • स्थानों या परिस्थितियों में अपनी पैंट को थोड़ा बढ़ाएं जहां आपको बहुत कम पतलून पहनने की इजाजत नहीं है।
    • कुछ स्कूलों में ड्रेस कोड हैं जो उनके इस्तेमाल के खिलाफ हैं, इसलिए सावधान रहें।
    • ढीले और कम पैंट फैशन से बाहर हैं, लेकिन वे धीरे धीरे वापस आ रहे हैं। आप कौन सा और टुकड़े का उपयोग करते हैं, इस बारे में जागरूक रहें, जो आपके विचार के अनुसार नहीं हो सकता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com