IhsAdke.com

कैसे फैट जा रहा ड्रेस अप करने के लिए

सीखना कैसे अपने शारीरिक प्रकार के लिए सही तरीके से तैयार करना आवश्यक है यहां तक ​​कि अधिक वजन वाले भी, अच्छी तरह से तैयार करना संभव है। अपनी बेहतरीन विशेषताओं पर जोर देने और आप जो कपड़े पहने हुए हैं उससे अधिक आत्मविश्वास महसूस करने के लिए जानें।

चरणों

भाग 1
अच्छा विकल्प बनाना

चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 1 हैं
1
पता लगाएं कि आपके लिए क्या काम करता है क्षैतिज धारियाँ और अत्यधिक प्रिंट से बचें यह जानकारी उन हिस्सों को और अधिक ध्यान आकर्षित करती है जिन्हें आप छुपाने की कोशिश कर रहे हैं ठोस रंग सुरक्षित विकल्प हैं यदि आप स्लिमर देखना चाहते हैं
  • जानकारी है कि काले slimming सच है। डार्क रंग सुरक्षित हैं क्योंकि चमकीले रंग शरीर पर अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं और कुछ क्षेत्रों को छलावरण के लिए अधिक कठिन होते हैं।
  • यदि आप प्रिंट चुनते हैं, तो ऊर्ध्वाधर वाले को चुनें। वे शरीर की लंबाई की दिशा का पालन करते हैं और क्षैतिज प्रिंट के रूप में, काटने की बजाय खींचने की छाप देते हैं।
  • चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 2 रहे हैं
    2
    सही आकार में ब्रा पहनें आंकड़े यह साबित करते हैं कि महिलाओं को दैनिक ब्रा ब्रा आकार दैनिक पहनते हैं। एक दुकान पर जाएं और अपनी ब्रा के लिए सही आकार खोजने के लिए बिक्री क्लर्क से पूछें। यदि आप बहुत छोटी ब्रा पहनते हैं, तो यह आपके शरीर के ऊपरी हिस्से को बड़ा दिखाई देगा- यदि आप बहुत बड़ी ब्रा पहनते हैं, तो यह ढीली दिखाई देगा।
    • सही आकार में ब्रा भी बड़े बस्ट प्रभाव को कम कर देगा।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 3 रहे हैं
    3
    टेप में निवेश करें अपने कपड़ों के नीचे पट्टियों का प्रयोग आपकी संरचना को पतला बनाने और बेहतर स्थिति सुनिश्चित करने में मदद करेगा। यह सब आपकी उपस्थिति को भी बेहतर बना देगा।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 4 रहे हैं
    4
    सही सामान चुनें। एक विस्तृत बेल्ट (ठीक लोगों को भूल जाओ) पेट को छिपाने में मदद करेगा, अगर यह आपकी समस्या का हिस्सा है खूबसूरत झुमके या दिलचस्प बाल सामान शरीर के इन क्षेत्रों में लोगों के ध्यान को भी मिटा देंगे।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 5 रहे हैं
    5
    सुंदर जूते पहनें सामान्य तौर पर, जूते जो टखने पर जाते हैं या जिनके चेन्स होते हैं, पैर छोटे होते हैं और लम्बाइलिन शरीर के प्रभाव को कम करते हैं। इस प्रकार के जूते पहनने के बजाय, लम्बे जूते या चप्पलें चुनें। और ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी हर किसी के पैर सुंदर लगते हैं।
  • भाग 2
    आकार दिखा रहा है

    चित्र शीर्षक जब आप वसा कदम चरण 6 हैं
    1
    भारी कपड़े और ढीले कपड़े से बचें यह सोचना सामान्य है कि ढीले कपड़ों में खामियों को छुपाता है वास्तव में, इस तरह के कपड़े केवल उन विशेषताओं को आकर्षित करते हैं जिन्हें आप छुपाने की कोशिश कर रहे हैं बहुत व्यापक कपड़े इस तथ्य पर ध्यान आकर्षित करते हैं कि आप कपड़े के पीछे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं और अपने सिल्हूट को अलग नहीं छोड़ सकते हैं, जिससे आपको यह इंप्रेशन मिलता है कि आप वाकई वास्तव में हैं।
  • चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 7 हैं
    2
    उपयुक्त पैंट चुनें यह सोचना आसान है कि बहुत व्यापक पैंट सबसे ताकतवर लोगों के मुकाबले अधिक उपयुक्त हैं (हर कोई "छोटे हाथ" से बचने के लिए चाहता है)। लेकिन सच्चाई यह है कि न तो शैली आदर्श है। बहुत व्यापक पैंट आकार छिपाते हैं और व्यक्ति को अधिक मजबूत उपस्थिति के साथ छोड़ देते हैं। अपने आकार के जीन्स को चुनें, और यदि आपको सही पैंट नहीं मिल सकता है, तो शिविर से दूसरे एक टुकड़े को बनाने के लिए कहें, जो आपके लिए उपयुक्त है। अच्छी फिटिंग पैंट चमत्कार काम करते हैं
    • व्यापक पैरों के साथ मॉडल आदर्श है। यह मॉडल पैरों में व्यापक है और जांघों और कूल्हों में समायोजित किया गया है, दृश्य अधिक आनुपातिक छोड़कर।
  • चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 8 हैं
    3



    एक स्कर्ट चुनें पेंसिल स्कर्ट क्यूवर्स से भरा महिलाओं के लिए महान हैं, क्योंकि वे शरीर के प्राकृतिक वक्रता का पालन करते हैं। वे सही स्थानों पर सेट होते हैं, और जांघों और कूल्हों को अधिक संतुलित रूप से दिखाई देते हैं, जैसे बड़े पैरों के साथ पैंट।
  • चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 9 हैं
    4
    स्कर्ट या साम्राज्य के कपड़े पहनें पेट, जांघों और कूल्हों को छेड़ने के दौरान इन मॉडलों में घटता बढ़ता है। क्योंकि वे तल पर अधिक द्रवमान हैं, ये मॉडल उत्तम खामियों से अधिक खामियों को छिपाते हैं।
    • एक पोशाक जो लगभग सभी भौतिक प्रकार पहनती है वह छेद वाला मॉडल है
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 10 हैं
    5
    कमर पर ज़ोर देना इसके आकार के बावजूद, छिपाने के लिए फॉर्म को दिखाने के लिए बेहतर है उन टुकड़ों का चयन करें जो आपकी कमरलाइन पर जोर देते हैं। यहां तक ​​कि बड़ी उम्र की महिलाओं के आकृतियां भी हैं, और उन्हें अलग करना महत्वपूर्ण है, बजाय पूरे शरीर को छिपाकर उन्हें छिपाने की बजाय कोशिश करना। रंगों और प्रिंटों का उपयोग करें जो ऊर्ध्वाधर प्रिंट या एक दिलचस्प बेल्ट के साथ कमर लाइन पर ध्यान आकर्षित करते हैं।
  • भाग 3
    पुरुषों के लिए

    चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 11 हैं
    1
    उपयुक्त भागों चुनें। पुराने पुरुष यह सोचते हैं कि ढीले वस्त्र उनके आकार का छलावरण करेंगे। हालांकि, यह जानकारी सही नहीं है। सही आकार में कपड़े दिखने को बेहतर बनाता है, साथ ही बहुत व्यापक लोगों की तुलना में अधिक आरामदायक होता है। ढीले कपड़े एक मैला और बदसूरत उपस्थिति देते हैं।
    • इसी तरह, बहुत छोटे कपड़ों में केवल आपके अतिरिक्त वजन को महत्व मिलेगा। सही आकार पहना सबसे महत्वपूर्ण है
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 12 हैं
    2
    भारी कपड़े से बचें सामग्री मोटा, अधिक यह वजन की छाप देता है बहुत मोटी कपड़े के जैकेट और शर्ट आप वास्तव में है की तुलना में मोटी होने की धारणा के साथ छोड़ सकते हैं। क्या अधिक है, ये ऊतक पसीना को उत्तेजित करते हैं, जो अधिक वजन वाले लोगों के लिए पहले से ही एक बड़ी समस्या है।
  • चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 13 हैं
    3
    आकस्मिक से बचें ज्यादातर आकस्मिक पहनना बड़े पुरुषों में बदसूरत है ढीले कपड़े और बहुत पतले कपड़े से बने टी-शर्ट, गलफुल्ला लोगों के पक्ष में नहीं करते हैं सच्चाई यह है कि सही आकार और एक रंगीन जाकेट में पैंट जीन्स और टी-शर्ट की तुलना में बेहतर होगा हर रोज इस तरह से पोशाक करने की कोशिश करें, अपने नज़र को बेहतर और आरामदायक बनाने वाले टुकड़े ढूंढें।
  • चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 14 हैं
    4
    इसे सरल रखें कई प्रिंट या रंगों का मिश्रण केवल आपके शरीर के हिस्सों को उजागर करेगा, जिसे आप छुपाना चाहते हैं ठोस रंगों या न्यूनतमतम प्रिंटों को प्राथमिकता दें। यह महत्वपूर्ण भागों के लिए ध्यान आकर्षित करने के बजाय समग्र रूप से अपने सेट को सकारात्मक रूप से प्रमाणित करने में मदद करेगा
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 15 हैं
    5
    अनुपात रखें टुकड़ों का चयन करें जो आपके शरीर के अनुपात को बनाए रखें। उदाहरण के लिए, यदि समस्या पेट है, तो क्षेत्र के आगे सबूतों से बचने के लिए बहुत कम कमर वाले पैंट पहनना नहीं है। नाभि की ऊंचाई पर कमर के साथ पैंट को ढंकना और आनुपातिक संरचना बनाए रखना।
    • यदि आप नाभि पर कमर-लंबाई वाले पैंट पहन नहीं सकते हैं, तो बेल्ट के बजाय ब्रेसिजर का उपयोग करने का प्रयास करें। वे स्टाइलिश हैं और समस्या का समाधान करेंगे!
  • युक्तियाँ

    • आपके पसंद के रंगों का उपयोग करें और आपके साथ मिलान करें
    • हमेशा एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें और स्वयं बनें
    • नकारात्मक टिप्पणियों पर ध्यान न दें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com